IhsAdke.com

कैसे Minecraft में घुड़सवार करने के लिए

घोड़े, माइनक्राफ्ट की दुनिया में स्थानांतरित करने के लिए सबसे तेज़ तरीके हैं। एक बार जब आप एक खोजते हैं, तो आपको उसे राइट-क्लिक करने की आवश्यकता होती है और इसे तब तक माउंट करने की कोशिश करनी चाहिए जब तक यह पैदावार न हो। इसे माउंट, गधे या अधिक घोड़ों को बनाने के लिए इस्तेमाल करने के लिए नीचे विवरण पढ़ें।

चरणों

विधि 1
घोड़ों को कंप्यूटर पर या सेल फ़ोन पर टेम करना

चित्र के शीर्षक में एक घोड़े में Minecraft कदम 1
1
एक काठी खोजें (वैकल्पिक) घोड़े को ढंकने के लिए एक को जरूरी नहीं होना चाहिए, लेकिन इसे घोषित करने के बाद घोड़े की सवारी करने की आवश्यकता होगी। अन्यथा, आप उसे निर्देशित कर सकते हैं और उसे अन्य घोड़ों के साथ पार कर सकते हैं, बिना उसकी पीठ पर बैठे, उसे नियंत्रित करने में सक्षम होने के बावजूद।
  • Saddles का उत्पादन नहीं किया जा सकता। वे खजाने की छाती में स्वाभाविक रूप से दिखाई देते हैं या ग्रामीणों के साथ व्यापार में प्राप्त कर सकते हैं। आप उन्हें मछली पकड़ने से भी ढूंढ सकते हैं, लेकिन सामान्य मछली पकड़ने वाली छड़ी का उपयोग करते समय वे केवल प्रत्येक बार 120 प्रयासों को दिखाएंगे।
  • चित्र के शीर्षक में एक घोड़े में Minecraft चरण 2
    2
    एक घोड़ा खोजें वे केवल सवाना और नीचले बायोम में दिखाई देते हैं। ये फ्लैट और घास वाले इलाके हैं जिनमें कुछ पेड़ यहां और वहां हैं। घोड़े के विभिन्न रंग और शरीर के दाग में कुछ अंतर है।
    • गदहे एक ही जगह में दिखाई देते हैं, घोड़ों की तुलना में छोटे होते हैं और अब कान होते हैं। इन्हें उसी तरीके से प्रेरित किया जा सकता है, हालांकि कुछ अंतर हैं, नीचे समझाया गया है
  • टामे एक हार्स में Minecraft चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    खाली हाथों से घोड़े के साथ बातचीत करें कुछ भी नहीं रखने के लिए हॉटबार पर खाली स्थान चुनें। उसकी पीठ पर चढ़ने के लिए घोड़े पर राइट क्लिक करें
    • कंसोल पर, वस्तुओं के साथ इंटरैक्ट करने के लिए मूल बटन का उपयोग करें।
  • टायम अ हॉर्स इन माइनक्राफ्ट चरण 4 नामक चित्र
    4
    दोहराएं जब तक आप घोड़े को वश में नहीं करते। पहले प्रयास में, वह लगभग हमेशा अपने चरित्र को फेंक देगा। कोशिश करना जारी रखें, क्योंकि हर बार, प्राप्त करने का मौका अधिक है। कुछ बिंदु पर, घोड़ों का एक सेट घोड़े के आसपास दिखाई देगा, जिसका अर्थ है कि इसे प्रशिक्षित किया गया है। यह कैसे नियंत्रित करने के लिए सीखने के लिए पढ़ने रखें।
    • आपके पास दूसरी कोशिश पर उसे पाने में सक्षम होने का एक प्लस या उससे कम 5% मौका है, और आम तौर पर छह प्रयासों के भीतर घोड़े को निपटाते हैं। लेकिन आप दुर्भाग्य भी दे सकते हैं और कई बार कोशिश कर सकते हैं।
  • टामे एक हार्स में Minecraft चरण 5 शीर्षक चित्र
    5
    घोड़े को खिलाने की संभावना को बढ़ाने के लिए इसे खिलाना। आम तौर पर, आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन इसे बाहर की कोशिश करें यदि आप निराश हो रहे हैं और यह आपको बाहर फेंक रहा है। बस अपने हाथ में भोजन पकड़ो और सही बटन के साथ घोड़े पर क्लिक करें। यह आपका भोजन खर्च करेगा, लेकिन अगले प्रयासों की सुविधा प्रदान करेगा
    • चीनी, सेब और गेहूं की प्रत्येक इकाई अपने बाधाओं को 3% जोड़कर थोड़ी मदद करती है
    • सुनहरी गाजर 5% मौका और सोने के सेब, 10% मौका जोड़ें। लेकिन आप ये आइटम क्रॉस के लिए सहेज सकते हैं, जैसा कि नीचे बताया गया है।
  • विधि 2
    हार्स का उपयोग करना

    चित्र के शीर्षक में एक घोड़े के रूप में खड़ा है Minecraft चरण 6
    1
    माउंट करने के लिए उसे एक काठी संलग्न करें। काठी पकड़ो और इसे डालने के लिए घोड़े पर राइट क्लिक करें। जब एक घोड़े (या गधे) पर एक काठी के साथ चढ़ाई करते हैं, तो आप सामान्य नियंत्रणों का उपयोग कर ले जा सकते हैं
    • घोड़े अपने चरित्र से अधिक ऊंचे और आगे कूद सकते हैं। अधिक कूद करने के लिए कूद बटन दबाए रखें।
    • जुदा करने के लिए, कंप्यूटर पर बाईं ओर "शिफ्ट" दबाएं, या कंसोल पर सही क्रॉसहेयर बटन दबाएं।
  • टाईम अ हॉर्स इन माइनक्राफ्ट चरण 7 नामक चित्र



    2
    चारों ओर घोड़े गाइड। घोड़े पर लस्सो का उपयोग करके इसे अपने हाथ में संलग्न करें वह अब आप का अनुसरण करेंगे घोड़े को पकड़ते समय, एक बाड़ हिस्से पर लस्सो का इस्तेमाल जानवरों के साथ करने के लिए करते हैं। घोड़े को बिना किसी चीज को बांधने के बिना लासो ढीला करने के लिए, आइटम को घोड़े पर फिर से उपयोग करें।
    • टाई बनाने के लिए, "स्लीम्स" की खोज करें (शत्रुतापूर्ण हरी क्यूब्स) भूमिगत या अंधेरे दलदल में और उन्हें कीचड़ कीचड़ पाने के लिए मार डालते हैं। कार्यक्षेत्र के केंद्र में कीचड़ को रखकर और ऊपरी बाएं, ऊपरी केंद्र, बाएं केंद्र और निचला दायां वर्गों में पंक्ति डालकर पाश करें। (पंक्ति पाने के लिए, मकड़ियों को मार डालो।)
  • टायम हार्स में Minecraft चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    3
    घोड़े और गदहे मनुष्य इन दोनों जानवरों के बीच सबसे बड़ा अंतर यह है कि आप उनसे लैस कर सकते हैं। अपने उपकरण रिक्त स्थान को देखने के लिए पशु पर माउंट होने पर इन्वेंट्री खोलें:
    • घोड़े अपने आप को नुकसान से बचाने के लिए कवच का इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको उनके लिए विशेष कवच की आवश्यकता होगी, जो केवल खजाने की छाती में पाए जाते हैं या ग्रामीणों के साथ आदान-प्रदान कर सकते हैं।
    • गाढियां एक छाती ले सकती हैं जिसमें आप हमेशा की तरह चीजें स्टोर कर सकते हैं।
  • चित्र में एक घोड़े को टाईम माइनक्राफ्ट चरण 9 में रखा गया है
    4
    घोड़ों को पार करें. सेब या गोल्डन गाजर के साथ दो घनिष्ठ घोंसले फ़ीड करें। वे एक दूसरे से संपर्क करेंगे और एक पिल्ला दिखाई देगा। जब तक यह नहीं बढ़ता, तब तक इस पिल्ला को प्रशिक्षित नहीं किया जा सकता, जिसके बारे में 20 मिनट लगते हैं। आप इसे गैर-स्वर्ण भोजन देकर विकास में तेजी ला सकते हैं।
    • सुनहरा सेब बनाने के लिए, एक कार्यक्षेत्र के बीच में एक सेब रखें और इसे आठ सोने की सलाखों के साथ घेरे।
    • बीच में गाजर को रखकर एक सुनहरा गाजर बनाओ, सोने की डंडे से घिरा हुआ है।
    • खच्चर पाने के लिए एक गधे के साथ घोड़े को पार करें। खूनी गदहे की तरह चेस्ट ले सकते हैं, लेकिन वे अन्य जानवरों के साथ पार नहीं कर सकते हैं
  • विधि 3
    Taming घोड़े पॉकेट Minecraft में

    पिक्चर का शीर्षक है टामे अ हॉर्स इन माइनक्राफ्ट चरण 10
    1
    घोड़ों के लिए एक मॉड स्थापित करें ये जानवरों पॉकेट Minecraft के वर्तमान संस्करण में मौजूद नहीं हैं, हालांकि उन्हें भविष्य के उन्नयन में जोड़ा जा सकता है। जानें कि क्या करना है mods को स्थापित करने के लिए यह मार्गदर्शिका, अगर आपने पहले कभी नहीं सोचा है ध्यान दें कि IOS के कुछ संस्करणों में, यह स्थापना करना कठिन या असंभव हो सकता है। आप घोड़े के मॉडलों को अकेले खोज सकते हैं या उन तथाकथित "घोड़े" की जांच कर सकते हैं जो कि अरग्ल या बर्नार्ड द्वारा बनाई गई हैं।
    • अपने जोखिम पर mods डाउनलोड करें वे वायरस हो सकते हैं और सेल फोन को संक्रमित कर सकते हैं। उपरोक्त उदाहरणों में कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए काम किया है, लेकिन यह गारंटी नहीं देता कि वे सुरक्षित हैं
  • चित्र शीर्षक में टाइड एक हार्स में Minecraft चरण 11
    2
    बनावट पैक डाउनलोड करें यदि घोड़े केवल काले होते हैं या गायों जैसा दिखते हैं, तो आपको एक बनावट पैक भी डाउनलोड करना होगा। उस साइट की जांच करें जहां आप आधुनिक डाउनलोड करते हैं और बनावट पैक के लिए लिंक ढूंढते हैं। इसे डाउनलोड करने के बाद, विभिन्न रंगों में घोड़ों को देखने के लिए Minecraft को पुनरारंभ करें।
  • टाईम अ हॉर्स इन माइनक्राफ्ट स्टेप 12 शीर्षक वाला चित्र
    3
    पता चलता है कि घोड़ों को कैसे निपटाया जाए चूंकि उपयोगकर्ताओं द्वारा मॉडेस बनाए जाते हैं, उनके पास जानवरों को निपटा लेने का कोई मानक तरीका नहीं है। कुछ में, आपको घोड़ा गेहूं को दंड देने की आवश्यकता है। दूसरों में, आपको अपने हाथों में कुछ भी नहीं इसके साथ बातचीत करना पड़ सकता है निर्माता साइट पर कहीं और इन विवरणों को पोस्ट करता है।
  • युक्तियाँ

    • हर घोड़े में स्वास्थ्य, गति और दूरी की दूरी तय की गई है। यदि आप उन्हें पार करते हैं, तो पिल्ला आमतौर पर माता-पिता के गुणों का औसत होगा।
    • घोड़े समय के साथ स्वाभाविक रूप से चंगा करते हैं। आप उन्हें जल्दी से ठीक कर सकते हैं यदि आप उन्हें गैर-स्वर्ण भोजन देते हैं या उन्हें घास के ढेर के पास छोड़ देते हैं जब आप उनके साथ सवारी नहीं करते हैं।
    • यदि आपके पास है अपने गेम में सक्षम आदेश, आप कुछ विशेष घोड़ों को कॉल करने के लिए उपयोग कर सकते हैं, जैसे कि ज़ोंबी और कंकाल, जो नियमित गेम में दिखाई नहीं देते हैं।

    चेतावनी

    • Minecraft कंसोल संस्करण में एक बग है जो घोड़ों को गायब करने का कारण बनता है। उनके सिडल, कवच और उनके चेस्टों को हटा दें जब वे उन्हें वापस लाएंगे, या उन वस्तुओं को उनके साथ गायब हो जाएंगे। जानवरों को एक बड़े बाड़े या कीचड़ में रखने से यह घटने का मौका कम हो सकता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com