IhsAdke.com

कैसे Minecraft में एक रसोई बनाने के लिए

खेल Minecraft के पास वास्तविक जीवन में सभी चीजें नहीं हैं हालांकि, यदि आप अधिक मोड डाउनलोड नहीं कर सकते हैं (जो अधिक ऑब्जेक्ट की अनुमति देता है, अधिक मोड्स), तो आप क्या कर सकते हैं? आपके घर को अधिक मसाला की आवश्यकता है और आपको लगता है कि रसोई घर इसकी सेवा कर सकता है। लेकिन उस मॉड के बिना, आप एक कैसे बना सकते हैं? व्याख्यान के बाद आप सीखेंगे कि मिनेक्राफ्ट में रसोई बनाने के लिए कैसे करें।

चरणों

भाग 1
सामग्री प्राप्त करें

मनीक्राफ्ट चरण 1 में मेक ए रसोई में शीर्षक वाला चित्र
1
अपने रसोईघर के निर्माण के लिए आपको क्या सामग्री की आवश्यकता होगी, इसके बारे में सोचें आपको बटन, घड़ियां, कुछ रंगीन ऊन आदि की आवश्यकता होगी।
  • चित्र बनाओ एक रसोई में Minecraft चरण 2
    2
    आपको बटन नहीं मिल सकता है हालांकि, मेरा 4 बोल्डर उसके बाद, अपने फर्नेस पर जाएं, बॉलर्स रखें और तय करें कि आप आग, लकड़ी या कोयला (कोयला सबसे अच्छा विकल्प है) को कैसे शुरू करेंगे। फिर पत्थर खाना पकाने को खत्म करने के लिए प्रतीक्षा करें। आप तो स्टोन होगा स्टोन प्राप्त करने के बाद, कार्यबेनच पर जाएं और एक कोने में नीचे एक पत्थर डालें और दूसरा उस पर। एक बटन दिखाई देगा। बटन प्राप्त करें (आपको कम से कम 3 बटन की आवश्यकता होगी।)
  • पिक्चर का शीर्षक मेक ए किचन इन माइनक्राफ्ट चरण 3
    3
    ट्रेप्पिंग करने के लिए, पेड़ों से कुछ लकड़ी ले लो। फिर लकड़ी, लकड़ी के बोर्ड बनाने और कार्यक्षेत्र की आखिरी पंक्ति के तीनों स्थानों में तीन को शुरू करना फिर तीन लकड़ी के टेबल्स का एक और समूह जिसे आपने पहले रखा है के ऊपर रखा। आप ट्रेप्लिंग्स देखेंगे। उन्हें ले जाओ (आपको कम से कम 3 की आवश्यकता होगी।)
  • चित्र Minecraft चरण 4 में एक रसोई बनाएँ
    4
    रंगीन ऊन पाने के लिए, कुछ भेड़ें ढूंढें भेड़ सफेद, काले या ग्रे हो सकता है आपको जितना हो सके उतना श्वेत, काला या ग्रे ऊन मिलना चाहिए। यदि आप काले या भूरे रंग के भेड़ नहीं पाते हैं, तो पहले एक व्यंग्य पाएं। स्क्वीड्स पानी में रहते हैं स्क्वीड को मारो और देखें कि क्या ल्यूला कुछ इंक बैग छोड़ती है। यदि लूला आइटम छोड़ देता है, तो अपने वर्कबैंच पर वापस लौटें, आखिरी पंक्ति के केंद्र अंतरिक्ष में सफेद ऊन डालें, फिर उस पर इंक बैग डाल दें। यदि आपको नहीं मिल सकता है तो ग्रे ऊन ने अंतिम पंक्ति में एक जगह में ब्लैक वन डाल दिया है और शीर्ष पर बोन फ्लोर डाल दिया है।
  • भाग 2
    डिजाइन बनाना

    मेक ए रसोई इन माइनक्राफ्ट चरण 5 में चित्रित किया गया
    1
    एक काले या ग्रे ऊन रखकर स्टोव करें जहां आप स्टोव को रहने के लिए चाहते हैं फिर, एक बटन डालें ताकि स्टोव घुंडी जैसा दिख सके।
  • मनीक्राफ्ट चरण 6 में मेक ए रसोई में शीर्षक वाला चित्र
    2



    जिस स्थान पर आप रेफ्रिजरेटर चाहते हैं, उस स्थान पर एक सफेद ऊन रखकर रेफ्रिजरेटर बनाएं और इसके ऊपर एक और बराबर रखें। फिर शीर्ष पर सफेद ऊन पर एक बटन डाल दिया, तो यह फ्रिज के हैंडल की तरह दिखेगा
    • या फिर एक रेफ्रिजरेटर बनाएं: लोहे के ब्लॉक, भोजन के साथ भरी हुई पेंट्री रखें- लोहे के ब्लॉक पर एक बटन डालें और लोहे का दरवाजा खोलें।
  • पिक्चर का शीर्षक मेक ए किचन इन माइनक्राफ्ट चरण 7
    3
    लकड़ी के बोर्डों, बलुआ पत्थर, या स्टोन (बलुआ पत्थर की सिफारिश की है) के साथ पीठ बनाओ। बेंच को रखो जहां आप चाहते हैं कि वे रहें।
  • मनीक्राफ्ट चरण 8 में मेक ए रसोई में शीर्षक वाला चित्र
    4
    किसी एक बैंग्स पर सफेद, काले या ग्रे ऊन रखकर एक माइक्रोवेव बनाएं और उस पर एक बटन रखें।
  • मेक ए रसोई में Minecraft चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    5
    इच्छुक के रूप में रसोई तल या एक रंग के लिए सफेद और काले ऊन के साथ शतरंज का डिज़ाइन बनाएं
  • पिक्चर का शीर्षक मेक ए रसोई में Minecraft 10 कदम
    6
    स्टोव पर जाल रखें ताकि ऐसा लगता है कि धुआं उनसे बाहर आ रहा है। इस प्रकार यह एक रसोईघर की तरह अधिक लग रहा है।
  • मेक ए किचन इन माइनक्राफ्ट चरण 11
    7
    गेम में खाना पकाने के लिए इस्तेमाल होने वाले फर्नेस को रखें भट्टियां सूअर का मांस, मछली, आदि बना सकती हैं।
  • मनीक्राफ्ट चरण 12 में एक रसोईघर बनाएँ
    8
    आपके रसोई के लिए अन्य फर्नीचर कुछ टेबल्स और कुर्सियां ​​हैं फर्श पर एक बाड़ रखकर तालिका बनाकर उसके बाद एक दबाव प्लेट। स्लैब रखकर कुर्सियों को बनाओ और स्लैब्स के किनारे दो स्लैब डालकर रखें।
  • युक्तियाँ

    • अपने रसोई में अन्य बर्तन जोड़ें
    • प्रगति में तेजी लाने के लिए पहाड़ और कुछ पेड़ों के पास रहते हैं।
    • रसोई घर के अंदर होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com