IhsAdke.com

टेककिट के साथ कैसे आरंभ करें

टेककिट लोकप्रिय मैनेफ्राफ्ट गेम के लिए एक मॉडेक है जो कि विभिन्न जादू और औद्योगिक ब्लॉकों और मदों को Minecraft में जोड़ता है। मॉडपैक में नई सामग्रियों की भारी मात्रा के कारण, इसे चलाने के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है। यह आलेख यह समझाने की कोशिश करेगा कि इसका उपयोग कैसे करना शुरू करें।

चरणों

टेककिट चरण 1 में शीर्षक से चित्र आरंभ करें
1
यदि आपके पास यह नहीं है, तो तकनीकी लॉन्चर डाउनलोड करें। यह एक कस्टम प्रोग्राम है जिसमें हैक / मेरा, या टेककिट, टेक्नीक के सिंगलप्लेयर संस्करण सहित अन्य मोडपैक्स शामिल हैं। (यह में पाया जा सकता है https://technicpack.net)
  • चित्रकूट शीर्षक से टेककिट चरण 2 में आरंभ करें
    2
    किसी भी अन्य Minecraft दुनिया में लकड़ी, लकड़ी का कोयला, पत्थर और लोहे इकट्ठा टेककिट अभी भी है Minecraft
  • टेककिट चरण 3 में शीर्षक से चित्र शुरू करें
    3
    एक Treetap बनाएँ टेककिट के सबसे बड़े मॉडेस, औद्योगिक क्राफ्ट 2 में से एक को इस डिवाइस को लगभग सभी मशीन बनाने की आवश्यकता है। लकड़ी के लिए अपनी खोज के दौरान, आप उन पर अजीब नारंगी पैच के साथ गहरे पेड़ों को देख सकते हैं। ट्रीटैप के साथ इन बिंदुओं पर क्लिक करने से एक चिपचिपा राल निकाला जा सकता है, जो 1: 1 के अनुपात में रबर को प्राप्त करने के लिए ओवन में पिघला जा सकता है।
    • बाद में प्राप्त एक IC2 मशीन, चिमटा, लगभग 1: 3 के अनुपात में रबड़ का उत्पादन करेगा।
  • टेककिट चरण 4 में शीर्षक से चित्र प्रारंभ करें
    4
    एक बार आपके पास छह घिसने वाले होते हैं, तो आप तांबे के तारों को बनाने के लिए उन दोनों के बीच तांबा डाल सकते हैं। कॉपर वायर, लाल पत्थर और परिष्कृत लौह (लोहे सिल्लियां गलाने द्वारा बनाई गई) की जरूरत है (यकीनन) आईसी 2 में निर्मित सबसे महत्वपूर्ण सामग्री, इलेक्ट्रॉनिक सर्किट।
  • टेककिट चरण 5 में शीर्षक से चित्र प्रारंभ करें
    5
    एक कोल्हर और जनरेटर बनाएं ये महत्वपूर्ण और उपयोगी ब्लॉकों आपके पिंड उत्पादन को मोड़ते हैं और जनरेटर को बिजली प्रदान करते हैं। व्यंजन सही पैनल में या खेल की एक रसोई की किताब में ही मिल सकते हैं।
  • टेककिट चरण 6 में शीर्षक से चित्र आरंभ करें
    6



    लाल पत्थर, लाल मिश्र धातु के तार के उन्नत संस्करण के साथ काम करते समय मिश्र धातु ओवन (दाईं ओर दिखाया गया नुस्खा) आवश्यक है। वेनिला ओवन की तरह मिश्र धातु ओवन, किसी भी ईंधन (जैसे कोयले या लकड़ी) के आधार पर संचालित कर सकते हैं .550 पीएक्स
  • टेककिट चरण 7 में शीर्षक से चित्र प्रारंभ करें
    7
    कछुओं के साथ अपने खनन यात्रा को स्वचालित करें कुछ सरल लुआ कोड का उपयोग करके, आप में गेम रोबोट को स्वचालित रूप से कर्टल्स कहते हैं वे हीरे उपकरणों से लैस हो सकते हैं और अपने कौशल को बढ़ाने के लिए टेबल तैयार कर सकते हैं। वीडियो गेम में चंद्रमा संहिता आम है (विश्व के रूप में वोरैफ्ट और गैरी के मॉडेड में, कई अन्य लोगों के बीच), और कम्प्यूटरकैफ्ट मंचों पर खनन कछुए के लिए कोड नमूने पाई जा सकती हैं।
  • टेककिट चरण 8 में शीर्षक से चित्र शुरू करें
    8
    बिल्ड क्राफ्ट इंजन और पाइपों को आज़माएं बिल्ड क्राफ्ट ट्यूबों का इस्तेमाल मशीन हस्तक्षेप के बिना मशीन से मशीन, मशीनों, ब्लॉक और तरल पदार्थों को स्थानांतरित करने के लिए किया जाता है। शुरू करने के लिए, विभिन्न क्षमताओं के साथ पाइप प्राप्त करने के लिए लकड़ी के मदिरा के साथ कांच का एक टुकड़ा लपेटो, पत्थर का पत्थर, नियमित पत्थर, सोना, लाल पत्थर या हीरा। आपके कौशल का उपयोग उन सामग्रियों के आधार पर होता है जो आप उनके लिए करते हैं। यदि आप ट्यूब वॉटरप्रूफिंग के लिए हरे कैक्टस डाई का निर्माण करते हैं और इसे सामान्य बीसी ट्यूब में रखता है, तो इसका उपयोग तरल पदार्थ को भी शामिल करने के लिए किया जा सकता है।
  • टेककिट चरण 9 में शीर्षक से चित्र प्रारंभ करें
    9
    ऊर्जा भंडारण उपकरणों और वैकल्पिक जनरेटर की शक्ति का आनंद लें शुरुआत में एक महत्वपूर्ण बात यह है कि बैटबॉक्स, जो बाद में उपयोग के लिए शक्ति को संग्रहीत कर सकता है। आम तौर पर, आपके पास एक बैटबॉक्स, या आपके बड़े भाई, एमएफई से जुड़ा आपका जनरेटर होगा, जिसे आप अपने अन्य मशीनों से जोड़ सकते हैं इसके अलावा, सौर पैनलों और पानी मिलों का विकास एक वैकल्पिक ऊर्जा स्रोत प्रदान करता है जो कोयले की आपूर्ति पर निर्भर नहीं है।
  • टेककिट चरण 10 में शीर्षक से चित्र प्रारंभ करें
    10
    मिनियम स्टोन (टेककिट लाइट) / फिलॉसफ़ेर स्टोन (टेककिट क्लासिक) के साथ आइटमों को ट्रांसमिट करें। किसी वस्तु के पूर्वनिर्धारित मूल्य के आधार पर, आप एक आइटम को दूसरे में बदल सकते हैं। इन दो वस्तुओं में से किसी एक को आकर्षित करने और उसे क्राफ्टिंग टेबल पर छोड़ने के बाद आप एक डाई को दूसरे में बदल सकते हैं, चार हीरे को एक हीरे में बदल सकते हैं, और इसी तरह। दोनों पत्थरों में भी एक 3x3 पोर्टेबल क्राफ्टिंग ग्रिड है, जिसे सी के साथ सुसज्जित किया जा सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से टेककिट चरण 11 में शुरूआत करें
    11
    अपने लिए खेल के अंत के लिए लक्ष्य निर्धारित करें क्या आप चाहते हैं कि कवच लंबे समय तक चलता है? क्या आप ऐसी मशीन बनाना चाहते हैं जो कुछ भी पैदा करने के लिए इस्तेमाल किए जा सकने वाले आइटम का उत्पादन करते हैं? क्या आप कुछ निकेस के साथ एंडरड्रागन को पराजित करना चाहते हैं? चूंकि टेककिट बेहद खुले हैं, यहां कुछ लक्ष्यों को हासिल करना है।
  • युक्तियाँ

    • टेककिट के साथ काम करने वाली चीजों के लिए इस लेख की तुलना में कहीं और देखने को डरना मत। हम टेककिट की कई अवधारणाओं जैसे बलिट्रिकिटी, मॉड्यूलर पावर सॉट्स, परमाणु रिएक्टर्स, ऑयल रिफाइनिंग, आईसी 2 फार्मिंग, और बहुत कुछ के बारे में बात नहीं करते। वास्तव में आप क्या कर सकते हैं की कोई सीमा नहीं Tekkit में
    • टेक्निक सिंगलप्लेयर मोडपैक के अस्तित्व के बावजूद, टेककिट एकल-प्लेयर में भी खेला जा सकता है। (तकनीक कुछ सिंगलप्लेयर मोड जोड़ता है।)
    • नुस्खा में किसी आइटम पर राइट-क्लिक करने से आप सभी व्यंजनों को दिखाएंगे जहां निर्दिष्ट आइटम उपयोग किया जाता है। यह मिनियम स्टोन फिलॉसफ़ेर स्टोन के मामले में उपयोगी है, क्योंकि इससे आप उन वस्तुओं को देख सकते हैं जो आप दूसरों में बदल सकते हैं।
    • यह आलेख मानता है कि आप टेककिट क्लासिक के उचित शीर्षक के बजाय नवीनतम टेककिट लाइट मॉडपैक का उपयोग कर रहे हैं। क्लासिक टेककिट 1.2.5 संस्करण के लिए अभी भी है, और इसमें सर्वर और मोड्स में कुछ अंतर शामिल हैं (यानी समकक्ष स्वैप का एक पुराना संस्करण, रेलकाफ्ट का समावेश, और सर्वर पर बुकेमिट प्लगिन चलाने की क्षमता)।
      • टेककिट लाइट में क्लासिक टेककिट में उपलब्ध कुछ मोड भी शामिल हैं, जैसे फर्कनेसिजेशन, थर्मल विस्तार और ओमनी टूल्स, दूसरों के बीच में।
    • टेककिट के साथी गाइड, https://tekkitlite.wikia.com, बहुत सारी वस्तुओं को बहुत विस्तार से बताता है, और यहां ऐसी कई चीजें भी बताती हैं जिन्हें यहां शामिल नहीं किया गया है (जैसे कि विभिन्न उपकरण, उन्नत मशीन, नैनोसाइट और क्वांटम सिट कवच आदि)
    • अंतरिक्ष के कारणों के लिए, हम शुरू में आवश्यक सभी सामग्री के लिए एक नुस्खा प्रदान नहीं कर पा रहे हैं, इसलिए उन्हें खेल के व्यंजनों में देखें

    आवश्यक सामग्री

    • कंप्यूटर
    • तकनीकी लॉन्चर
    • Minecraft / Mojang खाता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com