IhsAdke.com

साम्राज्यों की आयु में कुशलतापूर्वक दीवारों को कैसे बनाएं 3

क्या दुश्मन हमेशा अपनी दीवारों को नष्ट करते हैं या आप नहीं देखते हैं कि वे कहाँ पर हमला करते हैं? यह लेख आपको कुछ सामान्य सुझाव देगा कि दीवारों के निर्माण को सुधारने और अपने दुश्मनों को कैसे दूर करना है।

चरणों

साम्राज्यों के आयु में कुशलतापूर्वक दीवारों का निर्माण चित्र 3 चरण 1
1
बहुत बड़ी दीवारों के निर्माण से बचें, क्योंकि यह नियंत्रित करना संभव नहीं है कि दुश्मन के हमले कहाँ हैं पहले शहर के आकार के बारे में सोचें- आप जब संभव हो तो निम्न युक्तियों का पालन करके अपनी दीवारों के आकार को कम कर सकते हैं:
  • छोटे जंगलों का उपयोग करने की कोशिश करें क्योंकि इकाइयां उनके पास नहीं जा सकतीं। प्रकृति का उपयोग करना आपके रक्षात्मक सैनिकों को कार्रवाई में भेजने में अधिक आसान होगा, जब कई दीवारें नहीं हैं। हालांकि, आपका प्रतिद्वंद्वी एक अच्छा तोप के साथ जंगलों को खटखटा सकता है, जिससे रणनीति अधिक अनुभवी खिलाड़ियों के खिलाफ नाकाम हो सकती है।
  • अपने गांव से दीवारों का निर्माण न करें यदि दुश्मन उनके पास से गुजरते हैं, तो उनको पराजित करना मुश्किल होगा, क्योंकि वे फैल आएंगे और उनके ग्रामीणों आदि के लिए कई समस्याएं पैदा करेंगे। सोचें कि आपके गांव के किस हिस्से का बचाव किया जाना चाहिए और उस क्षेत्र के माध्यम से अपनी दीवार का निर्माण करना चाहिए।
  • साम्राज्यों के आयु में कुशलतापूर्वक बिल्ड वॉल्स शीर्षक वाली छवि 3 चरण 2
    2
    दीवारों को आक्रामक रूप से बनाएं जब आप अपने सैनिकों को अपने दुश्मनों को भेजना चाहते हैं, तो उनके लिए एक सैन्य चौकी बनाएं। स्टेशन के चारों ओर दीवारों को बनाने और दुश्मन सैनिकों के लिए अपने गांव में आने के लिए उन्हें काफी बड़ा बनाते हैं। (दुश्मन बस इसके चारों ओर घूम सकते हैं, लेकिन लगभग सभी खिलाड़ी सैन्य पद को नष्ट करना चाहते हैं, निर्माण एक खतरे का प्रतिनिधित्व करता है)
  • साम्राज्यों के आयु में कुशलतापूर्वक बिल्ड वॉल्स शीर्षक वाली छवि 3 चरण 3



    3
    दीवारों को दो पंक्तियों में बांटें ताकि आपके दुश्मनों को आपकी पोस्ट या आपके गांव पर हमला करने में मुश्किल हो। दीवारों को स्पर्श नहीं करना चाहिए उन्हें उन दोनों के बीच एक स्थान होना चाहिए ताकि सेनाएं वहां रह सकें। यह एक बहुत ही प्रभावी उपाय है, क्योंकि अगर लड़ाकू सुरक्षा नष्ट हो जाती है, तो आपकी सेना अब भी दुश्मन को पराजित कर सकती है। यह आपको अपने गांव से मदद भेजने का समय भी देता है, लेकिन यह स्थिति पर निर्भर करता है।
  • साम्राज्यों के आयु में कुशलतापूर्वक बिल्ड वॉलस शीर्षक वाली छवि 3 चरण 4
    4
    अपनी दीवार के लिए एक संरचना बनाएं कोई भी ऐसा नहीं बनाएं जो आगे पीछे और आगे बढ़ता है। यदि संभव हो तो सीधे सीधा निर्माण करें ताकि आपके सैनिक आसानी से पहुंच सकें और आप क्या हो रहा है इसका अच्छा नज़र रख सकें। इससे बहुत मदद मिलेगी! यदि आपको नहीं पता कि यह सुरक्षा कहाँ जाती है, तो यह बहुत देर हो जाएगी और दुश्मनों पर हमला होगा। आपको त्वरित करने की आवश्यकता है, लेकिन यह आपके बचाव के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करता है
  • युक्तियाँ

    • दीवारों का निर्माण करते समय, उन दोनों के बीच कोई जगह नहीं होती है तो हमेशा ध्यान रखें। यदि दुश्मन को आक्रमण करने के लिए जगह मिलती है, तो उसे पराजित करना बहुत मुश्किल होगा, क्योंकि वे फैल सकते हैं और अपनी अर्थव्यवस्था को कई नुकसान कर सकते हैं।
    • चर्च में अपनी दीवारों को अपडेट करें वे बेहतर और अधिक सुंदर हैं
    • दीवारों का निर्माण कब? यह स्थिति पर निर्भर करता है। आम तौर पर, जब आप अपनी अर्थव्यवस्था अच्छी तरह से कर रहे हैं तो आपको दीवारों का निर्माण शुरू करना चाहिए। इन निर्माणों में ज्यादा लकड़ी खोना नहीं है, अगर आप उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकते। लकड़ी एक बहुत ही महत्वपूर्ण संसाधन है क्योंकि आपको इसकी आवश्यकता सभी भवनों के लिए है, और इसे इकट्ठा करने में बहुत समय लग सकता है। इसलिए, पहले आपात स्थितियों के लिए कुछ इकाइयाँ बनाएं, और अगर कोई लड़ाई नहीं है, तो दीवारों का निर्माण शुरू करें वे प्राथमिकताएं नहीं हैं, यहां तक ​​कि आवश्यक भी नहीं हैं हालांकि, यदि आप एक अच्छे खिलाड़ी हैं और आप एक अच्छा बचाव चाहते हैं, तो आपको उन्हें बनाना चाहिए।

    चेतावनी

    • कई दीवारों का निर्माण न करें यदि आपके पास बहुत से हैं, और उनके पास एक अच्छी संरचना नहीं है, तो आप समग्र दृश्य खो देंगे और दुश्मन के हमलों के बाद तेज़ी से प्रतिक्रिया नहीं कर पाएंगे

    आवश्यक सामग्री

    • लकड़ी (यदि आपको इसकी आवश्यकता नहीं है तो इस समय!)
    • थोड़ा समय, क्योंकि दीवारों को पूरी तरह से तैनात करना है ताकि आपके पास एक संरचना हो
    • ग्रामीणों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com