IhsAdke.com

साम्राज्यों की आयु में एक अच्छी रक्षा कैसे करें 3

जब एक दुश्मन पर हमला करते हैं, क्या आपको हमेशा बुरा महसूस होता है कि आपका शहर दूसरे दुश्मन से नष्ट हो जाएगा? यह आलेख आपको सिखाएगा कि आपकी सुरक्षा और आक्रमण को बिना किसी कठिन भावनाओं के माउंट कैसे किया जाए।

चरणों

साम्राज्यों के आयु में एक मजबूत रक्षा का शीर्षक चित्र 3 चरण 1
1
भवनों को एक संरचित और बेतरतीब तरीके से बनाएं उदाहरण के लिए, मानचित्र के आगे या मध्य में बाजार या मिल का निर्माण न करें। उन्हें अपने गांव के केंद्र में या उसके पीछे बनाएं जब दुश्मन के हमले, आपके संसाधन सुरक्षित होने चाहिए। दुश्मन आप पर हमला करने के मामले में सैनिकों को तुरंत फेंकने के लिए अपनी सैन्य इमारतें बनाएं यह संरचना खेल में सबसे महत्वपूर्ण वस्तुओं में से एक है।
  • साम्राज्यों के आयु में एक मजबूत रक्षा बनाएँ शीर्षक वाले चित्र 3 चरण 2
    2
    आप मेनू से रक्षा टावरों का चयन कर सकते हैं। उन स्थानों में स्थापित करें जो असुरक्षित हैं, जैसे चौकी या आसपास के ग्रामीणों को, जिन्हें बचाव करने की आवश्यकता है। दुश्मन को रोकने के लिए अपने शहर के सामने टॉवर रखो सभी स्थानों में टावरों का निर्माण करें जिन्हें बचाव करने की आवश्यकता है लेकिन इसके लिए सेना की जरूरत नहीं है।
  • चित्र साम्राज्यों की आयु में एक मजबूत रक्षा बनाएँ शीर्षक 3 चरण 3
    3
    अपने विला के मुख्य भाग के चारों ओर की दीवारों का निर्माण करें। इस प्रकार, दुश्मन पहले कुछ को नष्ट किए बिना अपने शहर पर आक्रमण करने में सक्षम नहीं होंगे ये दीवारों में दुश्मन शामिल होंगे और आपको प्रतिक्रिया देने और अपने सैनिकों को कार्रवाई में वापस लाने के लिए समय दे।



  • साम्राज्यों के आयु में एक मजबूत रक्षा बनाएँ शीर्षक वाले चित्र 3 चरण 4
    4
    किसी भी हमले के लिए अपने सभी सैनिकों को कभी नहीं ले जाओ कुछ शत्रु अपने शहर पर आक्रमण करने की कोशिश करते हैं, जब आप उन पर हमला करते हैं (यह बहुत चालाक है, आप इसे भी प्रयास करना चाहिए)। सैनिकों को एक जगह पर खड़े नहीं छोड़ना चाहिए, हालांकि, उन्हें शहर के बाहर फैला दिया जाता है ताकि दुश्मन दीवार को दस्तक देकर सबसे महत्वपूर्ण साइट सुरक्षित हो जाए। जब कोई दुश्मन आप पर हमला करता है, अपने सैनिकों को भेजें, लेकिन एक छोटे से अतिरिक्त सेना को अभी भी छोड़ना सुनिश्चित करें, क्योंकि चतुर खिलाड़ी दो अलग-अलग स्थानों पर आप पर हमला करेंगे। आपको दो स्थानों पर एक बार में लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए।
  • साम्राज्यों की आयु में एक मजबूत रक्षा का शीर्षक चित्र 3 चरण 5
    5
    शहर में अपने किले का निर्माण करें, इसकी दीवारों के पीछे बहुत से लोग दुश्मन के करीब सैनिकों को घेरने के लिए किलों का उपयोग करते हैं। यह काम कर सकता है, लेकिन आप केवल दो ग्रामीणों के साथ बैरकों या अस्तबल का निर्माण कर सकते हैं। किले दुश्मन सैनिकों को शामिल करने के लिए बहुत अच्छा है क्योंकि इससे पैदल सेना में बहुत नुकसान होता है। किले और दीवारों के आसपास अपने रक्षात्मक सैनिकों को फैलाने की कोशिश करें अपनी सेना का प्रसार करना बहुत महत्वपूर्ण है! रक्षा के लिए धनुर्धारियों को बनाने की कोशिश करें क्योंकि वे दीवार के माध्यम से गोली मार सकते हैं और दुश्मन पैदल सेना को अच्छा नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • चित्र साम्राज्यों की उम्र में एक मजबूत रक्षा बनाएँ शीर्षक 3 चरण 6
    6
    अपनी रक्षा की रेखा और अपने हमले के सैनिकों को प्रबंधित करें हमलों शुरू करने से पहले रक्षा की रेखा को माउंट करें ज्यादातर समय, बड़े सैनिक केंद्र में एक-दूसरे का सामना करते हैं और इसका परिणाम उनकी सेना की गुणवत्ता पर निर्भर करेगा। साम्राज्यों के आयु में प्रभावी और संतुलित सेनाओं का निर्माण करने के तरीके के बारे में विशिष्ट मार्गदर्शिका देखें
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने संसाधनों पर नज़र रखें उन्हें पूरी तरह से खर्च न करें क्योंकि आपको अधिक सैनिकों को मोर्चे पर भेजना पड़ सकता है। यदि आपके पास पर्याप्त संसाधन नहीं हैं, तो आपको फिर से हमले करना होगा। कभी भी बहुत अधिक संकोच न करें, सामरिक रूप से सोचें और जान लें कि युद्ध के मैदान पर क्या होता है सभी गेम आइटम (सुविधाओं, युद्ध मोर्चे, रक्षा आदि) को देखकर अभ्यास होता है, लेकिन आप समय के साथ बेहतर होंगे।
    • यदि आप स्कॉट्स या ब्रिटिश के साथ खेल रहे हैं, तो आप एक चर्च कार्ड का उपयोग कर सकते हैं जो आपको 30 मस्केटियर (स्कॉटिश) या 30 स्किमिशर (ब्रिटिश) बनाने की अनुमति देगा। ये सैनिक सेकंड के एक मामले में बने होते हैं और हमेशा गार्ड पर रहते हैं। यह विकल्प किसी आपात स्थिति में इस्तेमाल किया जा सकता है यदि आपका दुश्मन आप पर हमला करता है जब आपकी सेना शहर से बाहर हो इससे आप अपने सभी सैनिकों को हमले में भेज सकते हैं और अपने आप को आश्चर्यजनक आक्रमण से बचा सकते हैं यदि आपके पास अच्छी सुरक्षा है यह कार्ड आपको भाड़े के सैनिक बनाने के लिए भी अनुमति देता है, लेकिन वे सस्ते नहीं हैं।

    चेतावनी

    • रक्षा करने के लिए अपना समय ले लो, यह बहुत महत्वपूर्ण है यह भविष्यवाणी करना असंभव है कि उसके सैनिकों को सामने से नष्ट कर दिया जाएगा या नहीं। यही कारण है कि एक अच्छा बचाव आपका उद्धार हो सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com