IhsAdke.com

कैसे 2 Starcraft खेलने के लिए

2010 में बर्फ़ीला तूफ़ान मनोरंजन स्टूडियो द्वारा जारी स्टारकाफ्ट II, अभी भी आकस्मिक और पेशेवर खिलाड़ियों के बीच सबसे लोकप्रिय वास्तविक समय रणनीति खेलों (आरटीएस) में से एक है। नीचे दी गई युक्तियां शुरुआत और मध्यवर्ती खिलाड़ियों के लिए बहुत बढ़िया हैं और आपको गेम में तीनों गुटों में से किसी के साथ जीत हासिल करने में मदद करनी चाहिए।

चरणों

विधि 1
आरंभ करना

नीचे दिए गए सुझाव और "मध्यवर्ती स्तर तक पहुंच" खंड में सामान्य हैं और खेल के सभी गुटों पर लागू होते हैं। यदि आप पहले से ही बुनियादी रणनीति जानते हैं, तो चुने हुए गुट के अनुसार विशिष्ट रणनीतियों का उपयोग करें: टेरियनोस, प्रोटॉस, या ज़र्ज

पिक्चर शीर्षक से प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 1
1
खेल के गुटों, या दौड़, पता है Terrans रक्षा और गतिशीलता के मानव अनुयायियों हैं। बड़े पैमाने पर हमलों के लिए जेर्ग सही कीट एलियंस हैं प्रोटोट, उन्नत योद्धाओं की दौड़ धीमी और शक्तिशाली है। आपको प्रत्येक दो या तीन जेर्ग और टेरेन इकाइयों के लिए एक लड़ाई जीतने के लिए एक प्रोटोट लड़ाकू इकाई की आवश्यकता है।
  • "एकता" नाम उन पात्रों को दिया जाता है जो सेना में भूमिका निभाते हैं। कुछ इकाइयों पर हमला करते हैं जबकि अन्य में विशेष योग्यताएं होती हैं जो सही समय पर इस्तेमाल होने पर युद्ध को बदल सकती हैं।
  • पिक्चर्स प्ले प्ले स्टारक्राफ्ट 2 स्टेप 2
    2
    श्रमिकों का इस्तेमाल खनिज जमा करने के लिए करें निर्माण संरचनाओं, निर्माण इकाइयों और उन्नयन में खनिज का उपयोग किया जाता है। प्रत्येक मैच की शुरुआत में आपको एक संरचना, चार कार्यकर्ताओं और नीले क्रिस्टल (खनिजों) के साथ एक आधार प्राप्त होगा। किसी एक श्रमिक पर बाएं-क्लिक करें और एकत्र करने के लिए दाएं बटन के साथ एक क्रिस्टल चुनें।
    • श्रमिक उन इकाइयां हैं जो खनिज जमा करते हैं। नाम इकाइयां गुट के अनुसार बदलती हैं, जिन्हें टेरियन द्वारा वीसीई के रूप में जाना जाता है, ज़गर द्वारा जेर्ग और प्रोटॉस द्वारा प्रोटॉस
    • एकाधिक इकाइयों का चयन करने के लिए, माउस पर क्लिक करें और एक समूह पर पॉइंटर खींचें।
  • शीर्षक से चित्रित किया गया प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 3
    3
    आधार पर रेल कार्यकर्ता आधार का नाम भी गुट के अनुसार बदलता रहता है, जिसे टेरेनो कमांड के केंद्र, इन्कुबाडोरा ज़र्ज और नेक्सस प्रोटॉस के नाम से जाना जाता है। इन केंद्रीय भवनों का इस्तेमाल श्रमिकों और अन्य इकाइयों को प्रशिक्षित करने के लिए किया जाता है। प्रक्रिया चुने गए गुट पर निर्भर करती है।
    • Terranos: कमांड सेंटर पर क्लिक करें, निचले सही कोने में "बिल्ड" विकल्प चुनें और "VCE" पर क्लिक करें
    • Protoss: नेक्सस पर क्लिक करें, निचले दाएं कोने में "बिल्ड" विकल्प चुनें और "जांच" पर क्लिक करें
    • Zerg: इनक्यूबेटर को उजागर करने वाले लार्वा पर क्लिक करें निचले दाएं कोने में "बिल्ड" बटन पर क्लिक करें और "ड्रोन" विकल्प चुनें।
  • पिक्चर्स प्ले प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 4
    4
    संसाधनों पर नज़र रखें प्रत्येक संरचना, इकाई और उन्नयन में खनिजों की लागत होती है। उत्पादन लागत देखने के लिए बेस (या लार्वा पर अगर आप ज़र्ग के साथ खेल रहे हैं) पर क्लिक करें, "बिल्ड" विकल्प चुनें और वांछित इकाई पर होवर करें।
    • विशेषताएं स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में तीन काउंटरों द्वारा प्रस्तुत की जाती हैं: एक खनिज के लिए, एक गैस के लिए और एक आपूर्ति के लिए, या समर्थित इकाइयों की संख्या
  • पिक्चर्स प्ले प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 5
    5
    अधिक संरचनाओं के साथ आधार का विस्तार करें। संसाधनों को इकट्ठा करने के अलावा, मजदूर उन संरचनाओं का निर्माण कर सकते हैं जो अधिक शक्तिशाली इकाइयों, उन्नयन और अन्य चीजें प्रदान करते हैं। निर्माण गुट द्वारा भिन्न होता है।
    • Terranos: एक VCE पर क्लिक करें, निचले सही कोने में "बिल्ड" बटन का चयन करें और एक संरचना चुनें। संरचना की स्थिति के लिए मानचित्र पर खाली स्थान पर क्लिक करें। अगर संरचना का सिल्हूट लाल हो जाता है, तो इसे वांछित स्थान में नहीं बनाया जा सकता है।
    • Protoss: एक जांच पर क्लिक करें, निचले दाएं कोने में "बिल्ड" बटन का चयन करें और संरचना चुनें। Protoss केवल "ऊर्जा स्तंभों" से निकलने वाली शक्ति के नीले वृत्त के भीतर संरचनाओं को स्थिति बना सकती है। निर्माण करने वाली पहली संरचना "ऊर्जा स्तंभ" होना चाहिए
    • Zerg: एक ड्रोन पर क्लिक करें, निचले दाएं कोने में स्थित "बिल्ड" बटन चुनें और संरचना चुनें। जेर्ज केवल इनक्यूबेटर के आसपास के क्षेत्र में बैंगनी और गम क्षेत्र पर स्थितियों की स्थिति बना सकते हैं। निर्माण की शुरुआत में, भौंबी चुनी हुई संरचना बन जाएगी। आप एक इकाई खो देंगे, लेकिन यह चिंता का कोई कारण नहीं है, क्योंकि वे सस्ते हैं।
    • जो ढांचा तैयार किया जा सकता है वह रंगीन होगा और निर्माण लागतें प्रदर्शित करेगा। ग्रे संरचनाएं कुछ पूर्वापेक्षित द्वारा निर्मित नहीं की जा सकती हैं जो हासिल नहीं की गई हैं। "बिल्ड" मेनू में संरचना पर मँडरा करके किसी और चीज का ध्यान रखें।
  • पिक्चर्स प्ले प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 6
    6
    Vespene गैस निकालें केन्द्रीय आधार और खनिजों के आसपास, हरे रंग की धुएं (वेस्पेन गैस) उत्सर्जित करने वाले गीजर भी होते हैं जो ढांचे, इकाइयों और उन्नयन की खरीद के लिए मुद्रा के रूप में उपयोग किया जाता है। प्रत्येक समूह गैस को इकट्ठा करने के लिए एक अलग संरचना का उपयोग करता है।
    • Terranos: एक VCE चुनें, "बिल्ड" पर क्लिक करें और "रिफाइनरी" विकल्प चुनें। गीजर पर रिफाइनरी स्थापित करें
    • Protoss: एक जांच का चयन करें, "बिल्ड" पर क्लिक करें और "Assimilator" विकल्प चुनें। गियरर पर असीमिलेटर को स्थापित करें
    • Zerg: एक ड्रोन चुनें, "बिल्ड" पर क्लिक करें और "एक्स्ट्रेक्टर" विकल्प चुनें। गीजर पर पुलर स्थापित करें
  • पटकथा का नाम चलायें स्टारक्राफ्ट 2 चरण 7
    7
    गैस संग्रह के लिए श्रमिकों को निर्दिष्ट करें संग्रह संरचना के निर्माण के बाद, चार से पांच कर्मचारियों का चयन करें और संग्रह करने के लिए गीजर पर राइट क्लिक करें।
  • पिक्चर शीर्षक से प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 8
    8
    संदर्भ कार्यों को जानें चयनित इकाई या संरचना के आधार पर सही क्लिक विभिन्न कार्यों को प्रदर्शित करता है। उदाहरण के लिए, यूनिट का चयन करना और फर्श पर राइट-क्लिक करना उस स्थान पर जाने के लिए उसे आज्ञा देता है किसी दुश्मन इकाई पर राइट क्लिक करने से हमला हो सकता है
  • पिक्चर्स प्ले प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 9
    9
    लड़ाकू इकाइयों को प्रशिक्षित करने के लिए एक संरचना बनाएं। प्रत्येक गुट खेल शुरू होता है जिसमें संरचना के साथ बुनियादी मुकाबला इकाइयों को प्रशिक्षित करने की क्षमता होती है। अन्य इकाइयों के लिए, आपको अन्य संरचनाओं की आवश्यकता होगी।
    • Terranos: एक VCE चुनें, "बिल्ड" बटन पर क्लिक करें और "बैरकों" विकल्प चुनें। आधार पर रिक्त स्थान में बैरकों को स्थापित करें। निर्माण के बाद, संरचना पर क्लिक करें और करीब सीमा पर एक सस्ता और शूटिंग इकाई बनाने के लिए "सैनिक" विकल्प का चयन करें। एक बड़ी हड़ताल समूह बनाने के लिए कई इकाइयों को प्रशिक्षित करें
    • Protoss: एक जांच का चयन करें, "बिल्ड" पर क्लिक करें और "पोर्टल" चुनें। बल क्षेत्र के भीतर पोर्टल स्थापित करें निर्माण के बाद, संरचना पर क्लिक करें और "फैनैटिक" विकल्प चुनें। कट्टरपंथी धीमी है, लेकिन वे बहुत नुकसान करते हैं चार से छः बुनियादी टेरेन और ज़र्ज इकाइयों पर हमला करने के लिए आपको दो या तीन फैनटिक्स की आवश्यकता होगी।
    • Zerg: एक ड्रोन चुनें, "बिल्ड" पर क्लिक करें और "Spawning Pit" का चयन करें बैंगनी मिट्टी पर कहीं भी गड्ढे स्थापित करें कसना के बाद, इनक्यूबेटर के चारों ओर लार्वा में से एक पर क्लिक करें, "बिल्ड" विकल्प चुनें और "ज़र्जनीडीओ" पर क्लिक करें। वे बहुत तेज इकाइयां हैं और जोड़े में उत्पादित हैं। दुश्मनों पर काबू पाने के लिए एक बड़ी सेना बनाएं
  • शीर्षक के चित्र में प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 10
    10
    अधिक इकाइयां बनाने के लिए आपूर्ति बढ़ाएं भोजन के रूप में आपूर्ति की कल्पना करें: सेनाओं को कार्य करने के लिए भोजन की आवश्यकता होती है स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में खनिज और वास्पैन गैस के साथ आपूर्ति की जांच करें हमेशा की तरह, गुट अलग-अलग तरीकों से आपूर्ति एकत्र करते हैं।
    • Terranos: एक VCE चुनें, "बिल्ड" पर क्लिक करें और "आपूर्ति की गोदाम" विकल्प चुनें। किसी भी खाली जगह में गोदाम का निर्माण
    • Protoss: एक जांच चुनें, "बिल्ड" पर क्लिक करें और "ऊर्जा स्तंभ" विकल्प चुनें। खंभे बल क्षेत्रों का निर्माण करते हैं और किसी मौजूदा क्षेत्र में संचालित करने की आवश्यकता नहीं है।
    • Zerg: इनक्यूबेटर के बगल में लार्वा का चयन करें, "बिल्ड" पर क्लिक करें और "ससेरानो" विकल्प चुनें। ये मोबाइल इकाइयां हैं जो स्वयं का बचाव नहीं कर सकते, इसलिए उन्हें असुरक्षित नहीं छोड़ा जाना चाहिए।
  • विधि 2
    मध्यवर्ती स्तर पर आगे बढ़ना

    संतृप्त खनिजों से बचें एक सामान्य नियम के रूप में, प्रत्येक क्रिस्टल के लिए अधिकतर दो श्रमिकों और प्रत्येक गीजर के लिए तीन के लिए नामित करें। इस प्रकार, जब एक कर्मचारी इकट्ठा करता है, दूसरे केंद्र आधार पर आपूर्ति लेता है। अतिरिक्त श्रमिकों को बॉटलिंग का कारण होगा और आय के प्रवाह में बाधा पड़ेगा

    पिक्चर्स प्ले प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 11
    1
    आधार की सुरक्षा के लिए माउंट संरक्षण एक आम हमले की रणनीति एक प्रतिद्वंद्वी के आधार पर आगे बढ़ने और खनिजों और गैसों के कलेक्टरों पर हमला करने के लिए है। सभी गुट अपने आधार की सुरक्षा के लिए रक्षा संरचनाओं का निर्माण कर सकते हैं।
    • Terranos: एक VCE चुनें, "बिल्ड" पर क्लिक करें और "बंकर" विकल्प चुनें। बंकरों चार मुकाबला इकाइयों तक खुलने में सक्षम होते हैं जो जोखिम के बिना आसपास के दुश्मनों पर हमला कर सकते हैं। चार सैनिकों का चयन करें और संरचना को राइट-क्लिक करके बंकर पर रखें
    • Protoss: एक जांच चुनें, "बिल्ड" पर क्लिक करें और "फोटॉन कैनन" विकल्प चुनें। तोप स्वचालित रूप से आसपास के दुश्मनों पर आग लगाएगा। बल क्षेत्र के अंदर तोप की स्थिति को न भूलें।
    • Zerg: एक ड्रोन चुनें, "बिल्ड" पर क्लिक करें और "थर्नी कैटरपिलर" विकल्प चुनें। कैटरपिलर स्वचालित रूप से दुश्मन इकाइयों पर हमला करते हैं। याद रखें कि आपको इसे बैंगनी मिट्टी पर रखना चाहिए
  • पिक्चर्स प्ले प्ले स्टारक्राफ्ट 2 स्टेप 12
    2
    दुश्मन के ठिकानों का पता लगाने के लिए नक्शे का अन्वेषण करें यदि आप दुश्मन नहीं पाते हैं, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वे आपको मिलेंगे। त्वरित रहें और नक्शे पर स्काउट्स के रूप में एक या दो श्रमिकों को भेजें। यदि वे मर जाते हैं तो चिंता न करें- बलिदान का मूल्य तब होगा जब आप किसी दुश्मन के आधार का पता लगाएंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 13
    3
    कुंजीपटल शॉर्टकट के साथ समूह युद्ध इकाइयां अपने माउस के साथ इकाइयों का एक समूह चुनें, "कंट्रोल" कुंजी दबाए रखें और संख्यात्मक कीपैड पर नंबर एक से नौ तक दबाएं। समूह को संख्या को सौंपा जाएगा - उन्हें चुनने के लिए, बस सौंपा गया कुंजी दबाएं
  • पिक्चर का शीर्षक, प्ले स्टारकॉर्ट 2 चरण 14
    4
    इकाइयों और संरचनाओं का अध्ययन करें जब भी आप एक नई इकाई को प्रशिक्षित करें या एक नई संरचना का निर्माण करें, स्क्रीन के निचले दाएं कोने में एक विंडो में प्रदर्शित किए गए कौशल और विकल्पों की समीक्षा करें। ग्रे क्षमताओं को अभी तक नहीं खरीदा जा सकता है, लेकिन उन्हें उपलब्ध कराने के लिए क्या गुम है, इसका विश्लेषण करने के लिए बस उन पर चलना है।
  • पिक्चर का नाम स्टारकेयर 2 चरण 15 खेलते हैं
    5
    धन उगाहने बढ़ाने के लिए नई नींव बनाएं समय में, क्रिस्टल और गीजर बाहर पहनेंगे। अधिक संसाधनों को इकट्ठा करने के लिए मानचित्र पर शत्रुओं के बिना एक लड़ाकू टीम और कुछ श्रमिकों को इकट्ठा करें और क्षेत्र में जाएं। जब आपूर्ति खोजना पड़ता है, तो क्षेत्र की रक्षा के लिए जितनी जल्दी हो सके एक आधार माउंट करें।
    • क्रिस्टल और गीजर के मध्य में एक कर्मचारी एक नए केंद्रीय आधार का निर्माण करने के लिए परिवहन की आपूर्ति को तेज़ बनाता है
    • बेस के निर्माण के दौरान, एक और कर्मचारी एक रिफाइनरी, एक असीमिलेटर, या एक गीसर पर एक एक्स्ट्रैक्टर बनाने की है।
    • निर्माण के दौरान आधार की रक्षा के लिए रक्षा के परिधि को इकट्ठा करें
    • निर्माण के बाद, श्रमिकों को प्रशिक्षित करें और जब तक आप आपूर्ति से बाहर नहीं चलते तब तक काम करते रहें।



  • पिक्चर शीर्षक से प्ले स्टारकॉर्ट 2 स्टेप 16
    6
    अपने साम्राज्य का विस्तार करें जब भी संभव हो अधिक कुर्सियां ​​अधिक खनिज और गैसों का मतलब है। ध्यान रखना, हालांकि, अपने पैरों की तुलना में एक कदम अधिक नहीं लेना: एक नए आधार पर आगे बढ़ें, जब तक आपके पास इसका बचाव करने का कोई मतलब न हो।
  • पिक्चर शीर्षक से प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 17
    7
    संसाधन खर्च लगातार आपको 1000 से ज्यादा जमा खनिजों से अधिक नहीं होना चाहिए। इकाइयों और संरचनाएं बनाएं और अपनी सेना को मजबूत करने के लिए उन्नयन करें
  • विधि 3
    Terrans के साथ खेल रहा है

    पिक्चर शीर्षक से प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 18
    1
    क्षतिग्रस्त संरचनाओं की मरम्मत के लिए वीसीई का उपयोग करें। क्षतिग्रस्त संरचना की मरम्मत के लिए असफल होने के परिणामस्वरूप इसका विनाश हो सकता है। मरम्मत करने के लिए, वीसीई चुनें और वांछित संरचना को राइट-क्लिक करें संरचना के लिए अधिक VCEs को नामित करके इस प्रक्रिया को गति दें।
  • पिक्चर शीर्षक से प्ले स्टारकॉर्ट 2 चरण 1 9
    2
    एक निर्माण से VCE निकालें यदि यह खतरे में है दुश्मन के हमले के दौरान पीछे हटने के लिए वीसीई प्राप्त करें - कोई फर्क नहीं पड़ता कि बिल्ड को विलंब करने के लिए कितना समय लगता है, आप ड्राइव की रक्षा करेंगे और आप संसाधन खो नहीं पाएंगे। इकाई को चुनें और निर्माण को रोकने के लिए "ईएससी" दबाएं। हमले के बाद, ड्राइव फिर से चुनें और संरचना को राइट-क्लिक करें
  • पिक्चर का शीर्षक- प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 20
    3
    एक बचाव के रूप में आपूर्ति जमा का उपयोग करें आपूर्ति में वृद्धि के अलावा, ऐसी संरचनाएं भी बेस की रक्षा करने में मदद कर सकती हैं। अगर आधार के लिए एकमात्र पहुंच एक संकीर्ण पथ है, तो पथ के बीच में कुछ जमाएं और पृष्ठभूमि में एक बंकर (सैनिकों के साथ भरें!) दुश्मन इकाइयों से निपटने के लिए बनाएं। बंकर के अंदर संरक्षित सैनिकों का सामना करने में सक्षम होने के लिए विरोधियों को जमा को नष्ट करना होगा
  • पिक्चर्स प्ले प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 21
    4
    मुकाबला इकाइयों के साथ एक Ambunave लो। एम्बुवेज़ दो उद्देश्यों की सेवा करते हैं: वे किसी विशेष त्रिज्या के भीतर घायल इकाइयों की ऊर्जा को उबरने के दौरान एक युद्ध के दौरान मुकाबला इकाइयों को रिहा करते हैं और इकट्ठा करते हैं। दो या तीन अंबुनवाज़ बनाएं और उन युद्ध समूहों में शामिल करें जिन्हें आपने बनाया।
    • आठ यूनिट तक का चयन करें और उन्हें स्थानांतरित करने के लिए Ambunaves में परिवहन।
    • प्रतिद्वंद्वियों को हराने का सबसे तेज़ तरीका आय के अपने स्रोतों को काटकर है। कुछ अम्बून्स को युद्ध इकाइयों से भरें और श्रमिकों को खनिजों का संग्रह करने के लिए एक दुश्मन आधार के परिधि को परिमार्जन करें। एम्बनावे का चयन करें और लड़ाकू इकाइयों को अनलोड करने के लिए श्रमिकों के पास राइट क्लिक करें।
  • शीर्षक से चित्रित किया गया प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 22
    5
    एक दुश्मन के आधार के पास बैरक्स बनाएं दुश्मन का आधार खोजने के लिए वीसीई का उपयोग करें, लेकिन इसे दर्ज न करें। हमला करने के लिए बैरकों और कुछ सैनिकों का निर्माण आप शायद इस तरह दुश्मन को हरा नहीं देंगे, लेकिन यह आपको विचलित कर सकता है या आपको बहुत दुख पहुँचा सकता है
  • विधि 4
    Protoss के साथ बजाना

    पटकथा के नाम पर प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 23
    1
    बल क्षेत्रों की सीमा का विस्तार करने के लिए कई ऊर्जा खंभे बनाएं। स्मार्ट शत्रु शायद अन्य संरचनाओं पर हमला करने से पहले खंभे को नष्ट कर देंगे। यदि एक प्रतिद्वंद्वी एक स्तंभ को नष्ट कर देता है, बल क्षेत्र के भीतर स्थापित सभी संरचनाएं कार्य करने के लिए बंद हो जाती हैं, बेशक, आप बल क्षेत्रों को बढ़ाने के लिए खंभे को ओवरलैप करते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक है प्ले स्टारकाफ्ट 2 स्टेप 24
    2
    एक संरचना के निर्माण के बाद काम करने के लिए जांचें रखें। वीसीई के विपरीत, जांच के दौरान निर्माण के दौरान ढांचे के निकट रहने की जांच नहीं होती है। वास्तव में, वे संरचनाओं को "निर्माण" नहीं करते - वे "उन्हें" ले जाते हैं परिवहन की प्रक्रिया शुरू होने के बाद, जांच को एक अन्य समारोह में सौंपना संभव है, क्योंकि संरचना अपने आप में दिखाई देगी।
  • पिक्चर्स प्ले प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 25
    3
    कुछ इकाइयों के साथ हमला Protoss की शक्ति संख्या में नहीं है, लेकिन जानवर बल में - दो या तीन इकाइयों छह Terran और Zerg इकाइयों के बराबर होती है चार से पांच इकाइयों के समूह बनाएं और विरोधियों को दबाएं।
  • पिक्चर शीर्षक से प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 26
    4
    विरोधियों को भ्रमित करने और विचलित करने के लिए प्रहरी इकाइयों की अलगाव का उपयोग करें झूठ बोलने वाली इकाइयों का "मिरगे" बनाने के लिए झुकाव का कारण होता है। आपके लिए, मतिभ्रम पारदर्शी हो जाएगा, लेकिन वे आपके शत्रुओं के लिए वास्तविक दिखेंगे उतना जितना भी नहीं कि वे कोई नुकसान न करें और जल्दी से मर जाए, आप उन्हें वास्तविक इकाइयों के साथ अपने ठिकानों को नष्ट करते हुए दुश्मन पर कब्जा रखने के लिए उन्हें प्रलोभन के रूप में उपयोग कर सकते हैं
  • विधि 5
    Zerg के साथ बजाना

    पिक्चर्स प्ले प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 27
    1
    और अधिक संरचनाएं बनाने के लिए अपने क्षेत्र का विस्तार करें याद रखें कि जेर्ज केवल अपने क्षेत्र में संरचनाएं बना सकती हैं, बैंगनी मिट्टी द्वारा सीमांकित की गई। इनक्यूबेटर्स और ट्यूमर गॉस्पल्स के निर्माण से क्षेत्र का विस्तार करें
    • अपने क्षेत्र को शीघ्रता से विस्तार करने के लिए त्रिज्या के भीतर दो ट्यूमर इंसपेस का निर्माण करें
  • पिक्चर्स प्ले प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 28
    2
    अधिक लार्वा उत्पन्न करने के लिए प्रत्येक आधार पर दो या तीन इनक्यूबेटर बनाएं। सभी जेर्ग इकाइयां लार्वा के माध्यम से आती हैं - अपनी ताकत बढ़ाने के लिए हर आधार पर कम से कम दो इन्क्यूबेटर्स का निर्माण करें।
  • पिक्चर्स प्ले प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 2 9
    3
    दुश्मनों के समूह में आर्माडिल का उपयोग करें Armadillo एक मुकाबला इकाई है जो शत्रुतांत्रिक ताकतों के संपर्क में विस्फोट करती है, जो टेरियन सैनिकों की तरह कमजोर समूहों के साथ समाप्त होती है।
  • पिक्चर्स प्ले स्टारक्राफ्ट 2 चरण 30 नामक
    4
    Zergnids के साथ दुश्मन को नुकसान पहुंचा। ज़ेर्नलिड्स शायद खेल की सबसे अधिक लागत प्रभावी इकाई है वे सस्ते हैं और लार्वा में जोड़े में उत्पादित हैं। Zergnids के निरंतर निर्माण की स्थापना करें और उन्हें दुश्मनों को बाधित करने और नए ठिकानों को जीतने के लिए मानचित्र पर स्काउट के रूप में भेजें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com