IhsAdke.com

साम्राज्यों की आयु कैसे खेलें 3

यह लेख उन लोगों के लिए लिखा गया था, जो बेहतर खिलाड़ी बनना चाहते हैं और शुरुआती लोगों के लिए है। यदि आपके कंप्यूटर को "हार्ड" में हराने में समस्या है, तो यह लेख सही है। यहां लिखी गयी सभी चीजें सभी उद्देश्यों के लिए हैं, अर्थात् किसी विशिष्ट सभ्यता के लिए कोई प्राथमिकता नहीं है। वास्तव में, यहां मूलभूत मूल सिद्धांत कई वास्तविक समय रणनीति खेलों (आरटीएस) पर लागू होते हैं।

चरणों

एम्पायर 3 चरण 1 के नाम से चित्रित किया गया चित्र
1
सूक्ष्म और मैक्रो के बीच अंतर को समझें और तीन सबसे बुनियादी रणनीतियों की पहचान करने में सक्षम हो।
  • Correria वहाँ बाहर सबसे सरल रणनीतियों में से एक है, लेकिन वहाँ इसके साथ जुड़े जोखिम का एक बहुत कुछ है। जल्दबाजी के साथ, खिलाड़ी अर्थव्यवस्था को एक सेना बनाने के लिए बलिदान करता है इससे पहले कि दुश्मन का सामना करने का कोई तरीका हो। चूंकि खिलाड़ी रन बनाते हुए जल्दी आक्रमण के लिए अपनी अर्थव्यवस्था का इतना बलिदान करता है, एक विफलता का परिणाम दूसरे खिलाड़ी के लिए एक जीत में होता है। सबसे प्रसिद्ध शायद ही Starcraft के Zergling रश है। एओई 3 की दौड़ बहुत मुश्किल है क्योंकि बचाव करने वाला खिलाड़ी शहर के केंद्र के भीतर अपने सभी गांव वालों को घेर सकता है और एक छोटे से शुल्क के लिए कुछ भीड़-विरोधी सेना तैयार कर सकता है।
  • बूम करना बहुत मुश्किल है क्योंकि इसमें खिलाड़ी को आर्थिक विकास और सैन्य निवेश को संतुलित करने की आवश्यकता होती है। विचार कम से कम खेल के शुरुआती हिस्सों के माध्यम से सैन्य निवेश को बनाए रखना है, अर्थव्यवस्था को उस बिंदु तक बनाना, जहां आप अपने प्रतिद्वंद्वी पर हावी कर सकते हैं ताकि उन्नयन के माध्यम से बेहतर ताकत हो सके। एक भी गलतफहमी, यद्यपि और उसकी ताकत कम हो सकती है और खेल के शुरुआती भागों में हार जाती है।
  • कछुए एक रक्षात्मक रणनीति है जैसा कि नाम से पता चलता है। खिलाड़ी केवल एक छोटे बल में निवेश करता है और टावरों की तरह अधिक स्थिर सुरक्षा बनाता है। इस रणनीति का उपयोग करके, आप अर्थशास्त्र और रक्षा पर ध्यान केंद्रित करते हैं, एक हमलावर बल बनाने पर नहीं।
  • मेक्रो किसी भी गेमप्ले को दिया गया शब्द है जो लंबे समय में खिलाड़ी को लाभ देगा। अपने आधार का विस्तार करें या मानचित्र पर नियंत्रण रखना मैक्रो उदाहरण हैं। मैक्रो माइक्रो के लिए भी है और साथ ही रणनीति रणनीति के लिए है। अच्छा मैक्रो के साथ, आपके पास हमेशा एक अच्छी सेना और संसाधनों का प्रचुरता होगा।
  • माइक्रो मैक्रो के विपरीत है और व्यक्तिगत इकाइयों को आगे बढ़ने के लिए संदर्भित करता है। इसका इस्तेमाल सेना इकाइयों पर अक्सर किया जाता है अच्छा सूक्ष्म एक आवश्यक कौशल है, और यह आपके सैनिकों को अधिक प्रभावी बना सकता है। यह एक ऐसा कौशल है जिसे अभ्यास किया जाना चाहिए, लेकिन एक बहुत अच्छी तकनीक है जो सीखा जा सकता है। एक उदाहरण "नृत्य" है, जहां एक खिलाड़ी रैंक वाली इकाई पर ले जाता है, एक हाथापाई हमले, पीछे हटने और फिर से आग लगाना इस प्रक्रिया को दोहराकर, हाथापाई इकाई कतारबद्ध इकाई पर एक एकल हिट को अनलोड करने में सक्षम नहीं होगा।
  • एपार्ड्स 3 चरण 2 के नाम से चित्रित किया गया चित्र
    2
    यूजर इंटरफेस में कुछ सेटिंग्स सेट करके खेल के लिए तैयार हो जाओ आपको खिलाड़ी की सूची सक्षम करना चुनना चाहिए, जो आपको यह देखने की अनुमति देता है कि आपके दुश्मन की उम्र क्या है और कितने व्यापार संदेश हैं। खेल का स्कोर यह भी इंगित करता है कि आप दुश्मन की तुलना में कितनी अच्छी तरह जा रहे हैं। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप अपने ग्रामीणों को कैसे वितरित करते हैं इसके बारे में अतिरिक्त जानकारी देख सकते हैं। इस तरह आप देख सकते हैं कि कितने ग्रामीण लोग संसाधनों को किसी भी समय एकत्र करने पर काम कर रहे हैं।
    • एक सामान्य झड़प खेल शुरू करें और एक कंप्यूटर प्रतिद्वंद्वी का चयन करें यदि आप इंटरफ़ेस और खेल से परिचित हैं, तो आपको कंप्यूटर को मुश्किल से परेशान करने में कठिनाई हो सकती है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस सभ्यता को चुनते हैं - इस मार्गदर्शिका में आप जो पढ़ते हैं वह पूरे खेल पर लागू होता है
    • आपके द्वारा चुना गया मानचित्र बहुत महत्व का है पानी के नक्शे से बचें क्योंकि यह जीत की राह को बाधित करता है इसके अलावा, चीजों को यथासंभव सीधा रखने के लिए, बाधाओं से बचें। आप "गेम रिकॉर्ड" का चयन कर सकते हैं और इसलिए अपनी खुद की गेम की समीक्षा करें और पता करें कि हार की स्थिति में क्या गलत था।
  • विधि 1
    खोज के युग

    एम्पायर 3 चरण 3 के खेल का शीर्षक
    1
    जितना हो सके उतना भोजन इकट्ठा करने पर ध्यान दें, जैसा कि खेल शुरू होता है। पहले सभी बक्से इकट्ठा करें और ग्रामीणों का समर्थन करने के लिए एक घर का निर्माण करें जो उत्पन्न होंगे। तो, शिकार पर ध्यान केंद्रित करें या जंगली जामुन एकत्र करें। आप मिलों का निर्माण नहीं करना चाहते हैं जब तक कि आप सभी प्राकृतिक संसाधनों को समाप्त न करें। आपको शुरुआत से ही ग्रामीणों को बनाना शुरू करना चाहिए और जब तक आप औपनिवेशिक युग तक उम्र नहीं चुनते हैं, तब तक उनका लगातार उत्पादन होना चाहिए। तो सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त भोजन है
  • एपार्ड्स 3 चरण 4 के प्ले नाम का चित्र
    2
    अपने एक्सप्लोरर का चयन करें और तलाश शुरू करें। आप संभव के रूप में उपवास के रूप में दुश्मन के आधार का पता लगाने के लिए चाहते हैं। यह संभवतः आप जिस सीमा की सीमा में हैं, उसके दूर की ओर होगा, इसलिए पूरे नक्शे को उस दूरी पर ले जाएं जिससे कि खाते को ध्यान में रखा जा सके। दुश्मन के स्थान को समझना बहुत मुश्किल नहीं है। अपने ब्राउज़र को एक नंबर देने के लिए यह भी सहायक है ऐसा करने के लिए, इसे चुनें और नियंत्रण + (संख्या) दबाएं।
  • एपार्ड्स 3 का चरण आयु शीर्षक
    3
    बनाओ 2 या 3 ग्रामीणों जलाऊ उठाओ और एक बाजार बनाने पर विचार करें। खेल के इस स्तर पर लकड़ी बहुत ही मूल्यवान है, और बाजार का निर्माण आपको तुरंत लाभ नहीं देगा। हालांकि, बाद में आपके पास खेल में एक मजबूत अर्थव्यवस्था होगी यदि आप एक बाजार का निर्माण नहीं करते हैं, तो आप अपने झोपड़ियों को पहले खड़े होंगे।
    • संसाधनों का संग्रहण करते समय एक बात ध्यान में रखकर क्षेत्र के चारों ओर अपने ग्रामीणों को फैलाना है, इस प्रकार जोखिम को कम करना। एक उदाहरण के तौर पर, आप एक की बजाय दो सोने की खानों में से मेरा कर सकते हैं हालांकि, इसके लिए विस्तार पर थोड़ा अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है, और यदि आप पर हमला किया गया है, तो अपने ग्रामीणों की रक्षा करना अधिक मुश्किल हो सकता है।
  • एम्पायर 3 चरण 6 के नाम से चित्रित किया गया चित्र
    4
    दुश्मन के दूर के निर्माण को ध्यान में रखते हुए अपनी अर्थव्यवस्था बनाएं। सैन्य इकाइयों को उसके आगे बढ़ना चाहिए इस तरह, आपकी अर्थव्यवस्था का थोड़ा संरक्षण होगा, जबकि आपके सैनिकों को इमारतों से बाधित नहीं किया जाएगा। शहर के केंद्र के पास निर्माण और सुरक्षा के लिए टॉवर का निर्माण
  • साम्राज्यों के प्ले एज 3 चरण 7 का शीर्षक चित्र
    5
    अपने ग्रामीणों को संभव के रूप में केंद्र के पास शिकार के रूप में रखना, क्योंकि यह उत्पीड़न से सुरक्षा प्रदान करता है। शिकार करते समय, आप धीरे-धीरे जानवरों को अपने शहर के केंद्र से दूर डरा देंगे, लेकिन आप उन्हें शिकार करने से बच सकते हैं। जानवर को शहर के केंद्र में लेने की कोशिश करें। कुछ गांववाले लोगों का उपयोग करते हुए, आप अधिक सुरक्षा रखने के लिए अपने बेस में जानवरों के समूहों को डरा सकते हैं। आप अपने शिकार से मदद करने के लिए गेम में बाद में एक बुर्ज / पोस्ट / स्टिल्ल्ट बनाने पर भी विचार कर सकते हैं, अगर यह आपके बेस से लंबा रास्ता है यदि हमला किया गया, तो बस अपने ग्रामीणों को अंदर छिपाने। यदि दुश्मन बने रहें, तो अपने सैनिकों को लाओ। ऐसा करने से आपके नक्शे का नियंत्रण भी बढ़ जाता है और आप दुश्मन के अग्रिमों को समझने में सहायता कर सकते हैं।
  • एम्पायर्स 3 चरण 8 के प्ले नाम का चित्र
    6



    औपनिवेशिक काल के लिए अग्रिम जब आपके पास कम से कम 17 गांववाले होते हैं अधिक कुशल खिलाड़ियों के लिए, 15 गांव वालों को अधिक सलाह दी जाती है, लेकिन सावधान रहना, क्योंकि आपको यह जानना चाहिए कि आप क्या कर रहे हैं यह एक बुद्धिमान अर्थव्यवस्था है यदि आपने उस रणनीति को चुना है
  • विधि 2
    यह औपनिवेशिक था

    1. 1
      तुरंत अपने क्वार्टर का निर्माण शुरू करें यदि संभव हो तो आपको सैन्य सैनिकों के साथ एक अभियान भी भेजना चाहिए। आपके बैरकों का निर्माण हो जाने के बाद, सेना बनाना शुरू करें जब आपके पास एक्सप्लोरर सहित 10 से 20 पुरुष की सेना होती है, तो हमले के लिए जाते हैं। यह हमला अंतिम झटका से बहुत दूर है, लेकिन यह वास्तव में निर्णायक हो सकता है। अगर आपने एक अच्छा गश्ती नौकरी की है, तो आप दुश्मन के ग्रामीणों का पता लगाने में सक्षम हो सकते हैं। कम से कम उनमें से कुछ टॉवर और दुश्मन बलों की पहुंच से शिकार करने की संभावना है। इन पर हमला करने से आपको फायदा मिलेगा सबसे पहले, ग्रामीणों ने संसाधनों का खर्चा किया है, इसलिए कुछ ग्रामीणों की हत्या करके आप अपने प्रतिद्वंदी को सैन्य सैनिकों के अलावा किसी अन्य चीज़ पर पैसा खर्च करने के लिए मजबूर कर सकते हैं। दूसरा, एक मृत ग्रामीण संसाधनों को एकत्रित नहीं करता है। आप सभी संसाधनों को जोड़ सकते हैं जो कि एक गाँव को नुकसान से एकत्र किया जा सकता था। तीसरा, आप दुश्मन खिलाड़ी के संसाधनों से इनकार कर रहे हैं। भाग्य के साथ, वह अपने ग्रामीणों को वापस खींच लेंगे और इस अवधि में, वे निश्चित रूप से इन ग्रामीणों से संसाधनों को इकट्ठा करने में सक्षम नहीं होंगे। यह समझना भीड़ नहीं है। इसे पीछा कहा जाता है और आपका लक्ष्य दुश्मन के आधार को हराने के लिए नहीं है। इसलिए अपने सैनिकों को जीवित रखें और इमारतों पर हमला न करें। वास्तव में, आपको टॉवर और व्यापारिक पदों को अनदेखा करना चाहिए। भाग्य और कौशल के साथ, आप अभी एक मजबूत अर्थव्यवस्था के माध्यम से सीसा ले सकते हैं।
    2. एम्पायर्स 3 चरण 10 के खेल का नाम टाइप करें
      2
      दुश्मन ग्रामीणों पर हमला करते हुए सैनिकों को पकाना रखें। कई खिलाड़ी अपने बेस के निर्माण और सैन्य अभियानों में संलग्न होने पर इतना ध्यान केंद्रित करने में असमर्थ हैं, और यह केवल कुछ है जो अभ्यास की आवश्यकता है निर्माण आपको अभी सबसे ज़्यादा ज़रूरत है बाजार, यदि आपने इसे पहले से नहीं बनाया है, और स्थिर है। आप अपनी आबादी बढ़ने की उम्मीद कर सकते हैं, इसलिए वक्र से आगे रहने का प्रयास करें और घरों का निर्माण करें
    3. चित्र साम्राज्यों के प्ले एज 3 चरण 11
      3
      अभी हमले की अपेक्षा करें बहुत जल्दी का पीछा करने के लिए छोड़ने के बजाय, आप उम्मीद कर सकते हैं कि दुश्मन आपके शहर पर आक्रमण करने की कोशिश करे। जब वह आप पर हमला करता है, टावरों आदि के समर्थन के साथ अपनी ताकत मिलता है, और तुरंत एक जवाबी हमले कर लेते हैं।
    4. एम्पायर 3 चरण 12 के खेल का शीर्षक
      4
      ध्यान दें कि आपके पास किस प्रकार की शैली है आप जल्दी से फिर से उम्र चाहते हैं, या यदि चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं, तो उत्पादन और शिपिंग इकाइयां रहें। अगर आपको लगता है कि आप दुश्मन से ज्यादा तेजी से इकाइयों का उत्पादन कर सकते हैं, तो आप ऐसा ही कर सकते हैं। एक और बैरक्स बनाएं और सैनिकों को जितनी जल्दी हो सके इकट्ठा करें। यदि आप दुश्मन क्वाटेटेल्स को नीचे दस्तक दे सकते हैं तो आप भी जीत के लिए इस रास्ते ले सकते हैं। यदि आपका दुश्मन बड़े हो रहा है, तो आप भी अधिकांश मामलों में उम्र चाहते हैं।

    विधि 3
    शक्ति युग

    चित्र साम्राज्यों के प्ले आयु 3 चरण 13
    1
    अपने विरोधियों के निर्माण का जवाब देने की कोशिश करें और अपनी इकाइयां पर हमला करें। हालांकि, जैसे ही खेल की प्रगति होती है, सलाह देने में यह तेजी से मुश्किल हो जाता है। एक उदाहरण के रूप में, यदि आपका प्रतिद्वंद्वी तीन अस्तबलों को बनाता है, तो आपको घुड़सवार फ़ौज का मुकाबला करने के लिए बहुत से स्पेयरमेन बनाना होगा। लेकिन आप अभी उपयोग कर सकते हैं रणनीतियों की संख्या इतनी बड़ी है कि यह कहना असंभव है कि कुछ करना गलत है
  • एपार्ड्स 3 चरण 14 के प्ले नाम का चित्र
    2
    भले ही, मैक्रो सोचें। इकाइयों बाद में सोने (विशेष रूप से तोपखाने) के लिए और अधिक मांग बन गया है, इसलिए अतिरिक्त रोपण एक अच्छा विचार है। इसके अलावा, आप इस समय प्राकृतिक संसाधनों को समाप्त कर चुके होंगे। इसलिए यदि आपके पास अभी भी आधे नक्शा के लिए ग्रामीणों के शिकार हैं, तो उन्हें वापस खींचें और एक मिल का निर्माण करें। यदि आप लकड़ी पर कम हैं, तो थोड़ा अतिरिक्त सोने का उपयोग करें और इसे खरीदने के लिए बाजार का उपयोग करें। यह लाभदायक नहीं है: जब आपको इसकी आवश्यकता होती है तो लकड़ी खरीद लें (इमारतों या जहाजों के लिए) इकाइयों के साथ, आपको लकड़ी के लिए कोई विकल्प नहीं मिल पाएगा।
  • एपार्ड्स 3 चरण 15 के नाम से चित्रित किया गया चित्र
    3
    जितनी जल्दी हो सके अपने किले प्राप्त करें अपने किले की स्थिति के साथ आक्रामक हो, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो यदि आप कुछ पल में शक्ति के साथ अपने किले में सेना को भेज नहीं सकते हैं, तो पता है कि इसे खोने का खतरा है।
  • चित्र साम्राज्यों के प्ले आयु 3 चरण 16
    4
    200 की आबादी सीमा से सीमित मत महसूस करो याद रखें कि गैर-संघर्ष वाली इकाइयां एक अपशिष्ट हैं और उन्हें अपडेट करना सबसे प्रभावी है जब आपके पास पहले से ही है। इसी तरह, अगर आपके पास कोई भी ड्राइव नहीं है तो ड्राइव का उन्नयन नहीं करें किले की आयु के अलावा, खेल का विचार मूल रूप से सेना के उत्पादन और तकनीकी विकास को रखने के लिए है। कार्ड आपके मित्र हैं आपके कार्ड लदान अविश्वसनीय रूप से उपयोगी हैं कुछ चीजें, जैसे कि किलों और सैन्य इकाइयों, को इंतजार करना पड़ता है क्योंकि वहाँ बहुत अधिक उपयोगी अभियान हैं। अपने पैदल सेना और घुड़सवार समय की गति बढ़ाने से बहुत उपयोगी और आवश्यक है। एक प्लेटफॉर्म बनाएं जो आपके लिए उपयुक्त है, लेकिन कई आवश्यक कार्ड हैं, जैसे कि लकड़ी के बक्से, भोजन या सिक्के, या कई सुधार आपको अपने प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ एक फायदा देने के लिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com