IhsAdke.com

निंजा कैसे खेलें

"निंजा" संयुक्त राज्य अमेरिका में एक बहुत लोकप्रिय खेल है जो पहले से ही ब्राज़ील में आ रहा है! लक्ष्य बहुत सरल है: गोल करने के लिए उसे अपने प्रतिद्वंदी के हाथ से मारा जानना चाहते हैं? भी खेलना सीखना चाहते हो? तो पढ़ना जारी रखें ताकि आप बाहर न जाएं!

चरणों

चित्र शीर्षक निंजा चरण 1
1
मजा शुरू होता है जब सहभागियों ने एक मंडली बनाई है। चिंता न करें, आपके लिए खेल शुरू करने के लिए कई प्रतिभागियों की आवश्यकता नहीं है। फिर सभी को अपने हाथों से एक निंजा की आराम की स्थिति (आधार) की नकल करने में सक्षम होना चाहिए। फिर प्रतिभागी एक ही समय में कूदते हैं और कहते हैं "निंजा!" के रूप में वे निंजा स्थिति दर्ज करें इसके बाद, पहले खिलाड़ी (पहले से चयनित) पहले कदम बनाते हैं।
  • पिक्चर निंजा चरण 2 नामक चित्र
    2
    जिस भागीदार को पहला कदम बनाने में सक्षम होने के लिए चुना गया था, वह तय कर सकता है कि क्या वह अपने बायीं तरफ खिलाड़ी पर हमला करना चाहता है या उसके दायीं ओर एक (और कोई और नहीं)। उन्हें दूसरों को नहीं बताया जाना चाहिए कि वे कौन होने जा रहे हैं, क्योंकि गेम को हास्यास्पद क्यों नहीं बनाया गया है, यह नहीं जानते कि क्या आपको पहले दौर में हमला किया जाएगा या नहीं।
  • चित्र शीर्षक निंजा चरण 3
    3



    हमले करते समय, व्यक्ति को प्रतिद्वंद्वी के हाथ को मारने के लिए बहुत तेज़ कदम उठाना चाहिए। वह केवल अपने पैरों में से एक कदम ले सकती है या दोनों पैरों के साथ दूसरे खिलाड़ी की तरफ कूद सकती है। अगर यह गिरता है, तो यह खेल से समाप्त हो जाएगा।
  • चित्र निंजा चरण 4 के नाम से चित्र
    4
    प्रतिद्वंदी भी हमले को चकमा देने का प्रयास कर सकता है जब पहला खिलाड़ी हमलों करता है, तो दूसरे खिलाड़ी भी भागने का प्रयास कर सकते हैं यदि पहले व्यक्ति अपना हाथ मारता है, तो वह उस दौर से समाप्त हो जाएगा
  • पटकथा निंजा चरण 5
    5
    राउंड तब तक चक्कर में होते हैं जब तक कि केवल दो शेष खिलाड़ी न हो। उस पल में, चीजें अधिक तनावग्रस्त हो जाती हैं वे एक निंजा मुद्रा और हमले करेंगे (हर एक का मौका होगा) और एक-दूसरे के बचाव में जब तक कि केवल एक ही खड़ा होगा: विजेता!
  • युक्तियाँ

    • एक अच्छी रणनीति आपके हमले को लांच करना है, जैसे ही आप अपने खिलाफ किए गए किसी भी चीज को खत्म कर देते हैं, जिससे कि आप जिस व्यक्ति पर हमला करते हैं वह इसके लिए इंतजार नहीं करेगा। उसे आश्चर्य से ले जाओ!
    • याद रखें कि यहां आपके द्वारा मिले नियम कई विकल्पों में से एक भिन्नता हैं। कुछ लोग बिना गोल किए खेलते हैं, और दूसरों को किसी भी दौर की आवश्यकता नहीं होती है। आप कुछ ऐसे समूह भी पाएंगे जो आपको इस खेल में वापस आने दें, यदि आपने जो व्यक्ति उठाया है वह भी समाप्त हो गया है। विविधताओं बहुत विस्तृत हैं यदि आप रचनात्मक बनना चाहते हैं, तो अपने स्वयं के नियम बनाएं

    चेतावनी

    • अपने प्रतिद्वंद्वी को मारने के लिए कभी वास्तविक हथियार का इस्तेमाल न करें इसके अलावा, उसके चेहरे पर ध्यान न दें बहुत सारे स्थान प्राप्त करने की कोशिश करें, और याद रखें कि यदि आप बहुत अधिक बल का उपयोग करते हैं तो आप को चोट पहुंचा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com