IhsAdke.com

कैसे युद्धक्षेत्र 4 में आक्रमण कक्षा में मास्टर

युद्धक्षेत्र 4 ईए द्वारा जारी नवीनतम युद्ध का खेल है यह एक मल्टीप्लेयर गेम है जहां आप 4 अलग-अलग वर्गों से चुन सकते हैं, प्रत्येक एक अलग गेम शैली के साथ और अपने स्वयं के लाभों के साथ। खिलाड़ियों द्वारा चुना गया मुख्य वर्ग आक्रमण है। यदि आप इस वर्ग के साथ खेलते हैं तो यह लेख आपको बेहतर युद्धक्षेत्र खिलाड़ी बनने में मदद करेगा।

चरणों

चित्र शीर्षकः मास्टर आक्रमण कक्षा पर युद्धक्षेत्र 4 चरण 1
1
अपने चिकित्सा कौशल का उपयोग करें क्योंकि यह केवल एक है जो उसके साथी को पुनर्जीवित करने के एक defibrillator का उपयोग करके दूसरों को ठीक कर सकता है हमला स्तरीय चिकित्सा पेशे के रूप में जाना जाता है।
  • कई खिलाड़ी इस वर्ग को चुनते हैं लेकिन उनके साथियों की मदद करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। खेलने की इस शैली के लिए अधिक उचित कक्षाएं हैं
  • जब तक टीम पर एक से अधिक आक्रमण न हो, आपको हमेशा दवाओं और डीफिब्रिलेटर को ले जाना चाहिए। दूसरे शब्दों में, एक हेरो!
  • चित्र शीर्षकः मास्टर आक्रमण वर्ग के युद्धक्षेत्र 4 चरण 2
    2
    जागरूक रहें हमेशा विस्फोट के भवन होंगे, सड़ियां नष्ट हो जाएंगी और पूरे शहर को ध्वस्त कर दिया जाएगा।
    • जो साम्राज्यों में घिरा हुआ या मारे गए या मारा जा सकता है, उन्हें शायद चिकित्सकीय सहायता और अतिरिक्त हथियार की आवश्यकता होगी।



  • चित्र शीर्षकः मास्टर आक्रमण वर्ग के युद्धक्षेत्र 4 चरण 3
    3
    अपनी टीम के साथ रहें यह वास्तव में सभी वर्गों पर लागू होता है, लेकिन लोग आमतौर पर इसे गंभीरता से नहीं लेते हैं यदि आप 4 अन्य टीममाटियों के साथ एक टीम में हैं, तो आप टीम के स्कोर को और सुधारने के लिए एक-दूसरे की मदद कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षकः मास्टर आक्रमण वर्ग के युद्धक्षेत्र 4 चरण 4
    4
    दुश्मनों को चिह्नित करें जब आप अपने टीम के सदस्यों की मदद करने में व्यस्त हैं, तो चिकित्सक को बैंकिंग करते हुए पास के दुश्मनों को चिह्नित करें। यह कुछ ऐसा है एक बहुत मदद करता है होने लगते हैं नहीं कर सकते नहीं, लेकिन वास्तव में इन चिह्नों अपनी टीम दुश्मन को खोजने और उन्हें मारने के लिए मदद और इस हत्या के मामले में मदद के लिए कुछ अंक निकलेगा।
  • चित्र शीर्षकः मास्टर आक्रमण वर्ग के युद्धक्षेत्र 4 चरण 5
    5
    संचार करें। यह सबसे महत्वपूर्ण बिंदुओं में से एक है जिसे आप नहीं भूल सकते। संचार के रूप में कुछ सरल खेल में निर्णायक हो सकता है।
    • यदि आप दोस्तों के साथ नहीं खेल रहे हैं, तो खेल चैट में शामिल हों और उन्हें बताएं कि आप क्या कर रहे हैं, जहां और जहां आप टैग करने का प्रयास किया, और जब वे भाग गए
    • इन सरल युक्तियों का पालन करके, आप धीरे-धीरे आक्रमण कक्षा में एक बेहतर खिलाड़ी बनेंगे। इससे पहले कि आप यह जानते हैं, आप जीतने के लिए अपनी टीम ले जाएगा!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com