IhsAdke.com

साम्राज्यों के ऑनलाइन खेलने के लिए कैसे करें

"साम्राज्यों की उम्र" एक लोकप्रिय कंप्यूटर गेम है, जिसे पहली बार 1 99 7 में "द कन्क्वार्सर्स", "द राइज़ ऑफ़ रोम", "द एशियन डैनेस्टीज़" और "एज ऑफ मिथोलॉजी" , एओई के ढांचे का पालन करने वाला खेल। मूल रूप से, इन खेलों में से प्रत्येक में खेला जा सकता है मल्टीप्लेयर

, ऑनलाइन सर्वर पर कई खिलाड़ियों के लिए, लेकिन खेल सर्वर कई साल पहले बंद हो गया था। नतीजतन, यह खेलना संभव नहीं है मल्टीप्लेयर बिना किसी लैन (लोकल एरिया नेटवर्क) कनेक्शन के मूल सर्वर का उपयोग करना। हालांकि, आप कुछ तृतीय पक्ष साइटों का उपयोग कर सकते हैं जो खेल का समर्थन करते हैं, ताकि आप चैट रूम में मल्टीप्लेयर संस्करण खेल सकें।

चरणों

विधि 1
वॉबली का उपयोग करना

एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 1 के खेल का शीर्षक
1
Voobly वेबसाइट पर जाएं Voobly एक साइट है जो गेम्स होस्ट करता है, जो आपको संस्करणों को चलाने की अनुमति देता है मल्टीप्लेयर अपने "लॉबी" के माध्यम से विभिन्न खेलों में से आरंभ करने के लिए, अपने ब्राउज़र में साइट खोलें।
  • एम्पायर ऑनलाइन चरण 2 के नाम से चित्र देखें
    2
    Voobly क्लाइंट को डाउनलोड करें साइट के दाईं ओर एक बटन है, जिसे "व्हॉबली क्लाइंट डाउनलोड करें" (व्हॉओबी क्लाइंट डाउनलोड) कहा जाता है। उस पर क्लिक करके, आप एक मल्टीप्लेयर गेम के लिए साइट का उपयोग कर सकते हैं। यदि एक डायलॉग बॉक्स खुलता है, तो आपको फाइल चलाने के लिए प्रेरित किया जाता है, इसकी पुष्टि करें।
  • साम्राज्यों के ऑनलाइन प्ले ऑनलाइन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपना खाता बनाएं फिर आपको अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड बनाने के लिए संकेत दिया जाएगा। साइट के लिए एक अद्वितीय नाम और पासवर्ड बनाकर ऐसा करें, जो कि आप अन्य साइटों पर उपयोग किए गए किसी भी तरह के विपरीत, क्योंकि वे सुरक्षित नहीं हो सकते
  • साम्राज्यों के ऑनलाइन आयु 4 चरण का शीर्षक चित्र
    4
    ग्राहक लॉबी से डाउनलोड करें इससे पहले कि आप खेल शुरू कर सकते हैं, आपको लॉबी से ग्राहक को डाउनलोड करना होगा। यह वोबली क्लाइंट जैसी ही प्रक्रिया है - डाउनलोड लिंक प्रदान की जाएगी, और इसे चलाने के लिए बस फिर से पुष्टि करें।
  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 5 का Play Age शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आवश्यक हो तो ग्राहक को अपडेट करें अगर आपने पहली बार वीओबी के क्लाइंट को पहली बार डाउनलोड किया है, तो साइट आपको इसे अपडेट करने के लिए कह सकती है। ग्राहक को अपडेट करने के लिए लिंक पर क्लिक करें, और प्रक्रिया पूरी होने तक इसे चलाने दें।
  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 6 के खेल का शीर्षक
    6



    खेल के "लॉबी" पर जाएं जब डाउनलोड पूरा हो जाता है, तो गेम का "लॉबी" दर्ज करने के लिए लिंक पर क्लिक करें यहां आप खेल सकते हैं उन खेलों की एक सूची है, जिनमें साम्राज्यों की उम्र के सभी संस्करण शामिल हैं गेम लिंक पर क्लिक करके अपनी व्यक्तिगत लॉबी पर ले जाएं
  • साम्राज्यों के ऑनलाइन खेल के शीर्षक से चित्र देखें चरण 7
    7
    बनाएँ या गेम में शामिल हों मल्टीप्लेयर. जब आपके विशिष्ट गेम के लॉबी में प्रवेश करते हैं, तो आपके पास एक गेम बनाने का अवसर होता है मल्टीप्लेयर, या मौजूदा गेम में शामिल हों सभी विकल्पों को लॉबी के शीर्ष के निकट सूचीबद्ध किया गया है, नीचे दिखाए गए ओपन गेम के साथ।
  • विधि 2
    GameRanger साइट का उपयोग करना

    एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 8 के प्ले नाम का चित्र
    1
    GameRanger वेबसाइट की वेबसाइट पर जाएं GameRanger एक तीसरे पक्ष की साइट है जो आपको गेम बनाने और जुड़ने की अनुमति देती है मल्टीप्लेयर दोस्तों के साथ, ऑनलाइन अपनी वेबसाइट पर बड़े "डाउनलोड" बटन पर क्लिक करके GameRanger को डाउनलोड करना प्रारंभ करें।
  • एम्पायर्स ऑनलाइन चरण 9 के खेल का शीर्षक
    2
    अपना खाता बनाएं और समुदाय में शामिल हों साइट पर अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड बनाएं, और सेटिंग्स को प्रदान किए गए विकल्पों के साथ बनाएं। आप चाहते हैं कि इस खेल को खेलने के लिए, आपको अपनी उम्र की साम्राज्यों की ".exe" फ़ाइल डाउनलोड करने की ज़रूरत है ताकि गेमरैन्जर खेल शुरू करने वाले व्यक्ति के शीघ्र ही खेल शुरू कर सकें।
  • साम्राज्यों के ऑनलाइन प्ले प्ले नाम का चित्र चरण 10
    3
    साम्राज्यों की आयु का पता लगाएं। साम्राज्यों की आयु 3 के सर्वरों को ढूंढें और उन खेलों को ढूंढें जो अभी तक प्रगति में नहीं हैं, या अभी तक अधिकतम खिलाड़ी नहीं हैं, या एक नया सर्वर होस्ट करें और खिलाड़ियों के साथ जुड़ने के लिए प्रतीक्षा करें.जब आपको एक कमरा मिलेगा, आप वहां अन्य खिलाड़ियों के साथ संवाद कर सकते हैं। जो व्यक्ति होस्ट कर रहा है वह गेम शुरू करेगा और गेमरेंजर आयु साम्राज्य 3 खोलेगा, ताकि आप अन्य खिलाड़ियों में शामिल हो सकें और उनके साथ खेल सकें। यदि आप इन लोगों को खेलना पसंद करते हैं, तो आप उन्हें GameRanger पर अपने दोस्तों की सूची में जोड़ सकते हैं।
  • साम्राज्यों के ऑनलाइन प्ले प्ले नाम के चित्र चरण 11
    4
    ऑनलाइन गेम होस्ट करें यदि आप इंटरनेट पर अपने दोस्तों के साथ खेलना चाहते हैं, तो आप गेमरेन्जर का उपयोग कर सकते हैं और केवल उन्हें गेम में शामिल होने या हमाची का उपयोग करने की अनुमति दे सकते हैं। हामाची एक मंच है जहां खिलाड़ी "ऑनलाइन कमरे" होस्ट कर सकते हैं जिसमें लोग शामिल हो सकते हैं यदि उनके पास पासवर्ड है Hamachi द्वारा साम्राज्यों की आयु 3 खेलने के लिए, आपको एओई 3 लॉडर नामक एक अतिरिक्त कार्यक्रम की आवश्यकता है। वह हामाची के साथ खेल से जुड़ जाता है मैं नहीं जानता कि Hamachi द्वारा खेलने के लिए एओई 3 लोडर को क्यों आवश्यक है, लेकिन यह इस कार्यक्रम के बिना काम नहीं करता है।
    • आपके और अन्य खिलाड़ियों को एओई 3 लोडर डाउनलोड करने के बाद और हर कोई हामाची कक्ष में है, तो आप गेम को मैन्युअल रूप से शुरू कर सकते हैं (यह अकेले ऐप्पर्स 3 ऐज़, जैसे कि गेमरेन्जर नहीं खोलता है) और आप एक गेम के रूप में होस्ट या जुड़ सकते हैं सामान्य।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कनेक्ट नहीं कर सकते हैं, तो अपने इंटरनेट कनेक्शन की जांच करें या किसी मित्र को एक गेम होस्ट करने का प्रयास करें, जिसे आप शामिल कर सकते हैं।
    • अगर आप अपने दोस्तों या अन्य खिलाड़ियों से जुड़ नहीं सकते हैं, तो अपने फ़ायरवॉल की जांच करें। कभी-कभी फ़ायरवॉल खेल को ब्लॉक करता है, और आप एक गेम में शामिल होने की अनुमति नहीं देंगे। इसलिए, यह आपके कंप्यूटर के अनुसार फ़ायरवॉल चलाने या बंद करने के लिए गेम की अनुमति देता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com