IhsAdke.com

कैसे 3 युद्धक्षेत्र खेलने के लिए

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना मुश्किल कोशिश करते हैं, चीज़ें कभी भी काम नहीं करती हैं लेकिन इस सरल गाइड के साथ, आप युद्धक्षेत्र 3 गेम में एक सफल खिलाड़ी बनने के तरीके सीखेंगे।

चरणों

विधि 1
विजय की ओर बढ़ रहा है

पटकथा का नाम चलायें युद्धक्षेत्र 3 चरण 1
1
एक टीम प्लेयर बनें इस गेम का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा एक टीम प्लेयर होना है। एक साथ काम करें और रणनीतिक होना। इससे आपको कुछ भी ज्यादा मदद मिलेगी। यदि आप एक पेशेवर के रूप में खेलना चाहते हैं, तो प्रत्येक टीम के सदस्य को एक विशिष्ट भूमिका होना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए अनुभाग देखें।
  • पटकथा का नाम चलायें युद्धक्षेत्र 3 चरण 2
    2
    भूमि वाहनों का अच्छा उपयोग करें जमीन के वाहनों का उद्देश्य सामने से सब कुछ नष्ट करना है। एमबीटी (मुख्य युद्धक टैंक) को आक्रामक रूप से इस्तेमाल किया जाना चाहिए, हमेशा लक्ष्य की ओर और सुनिश्चित करना कि पथ आपके टीम के साथी के लिए साफ है। लाइट बर्मड वाहन (एलएवी) और इन्फैंट्री फिटिंग वाहन (आईवीएफ) को मुख्य रूप से दुश्मन पैदल सेना को फैलाने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए और कभी-कभी एक इमारत को नष्ट कर देना चाहिए। परिवहन वाहन, जैसा कि नाम से पता चलता है, का उपयोग कुछ स्थानों में सैनिकों को छोड़ने के लिए किया जाना चाहिए। यह आरआईबी (कठोर इन्फ्लैटेबल नौकाओं) के साथ भी मामला है - हालांकि उन्हें आसानी से नष्ट किया जा सकता है, वे जल द्वारा परिवहन का सर्वोत्तम साधन हैं।
  • चित्र शीर्षक प्ले प्ले 3 युद्धक्षेत्र 3 चरण 3
    3
    हवा के वाहनों की उपेक्षा मत करो इसका मुख्य उद्देश्य जमीन पर सैनिकों की मदद करना है। जब तक आप जेट पर नहीं हैं, आपकी मुख्य प्राथमिकता हवा को "साफ" करना है, और जब यह किया जाता है, तो आपको अपने साथी को जमीन पर मदद करने पर ध्यान देना चाहिए। हमले के हेलीकॉप्टर कुछ भी (एक स्निपर के साथ) को नष्ट करने में सक्षम हैं। इसका उपयोग करना महत्वपूर्ण है 4-सीट रिकनाइसेंस हेलीकाप्टर में, केवल पायलट मशीन गन का उपयोग कर सकता है। 5 सीट हेलीकॉप्टर भी हैं जहां पायलट केवल वाहन पर नियंत्रण करता है, 2 लोग गोली मारते हैं और 3 यात्री होते हैं।
  • पटकथा प्ले प्ले प्ले 3 युद्धक्षेत्र 3 चरण 4
    4
    दुश्मनों के हथियारों का उपयोग करें मत भूलो कि आपके पास हत्या के बाद दुश्मन के हथियारों का इस्तेमाल करने का विकल्प है। यह बहुत महत्वपूर्ण है, रणनीतिक रूप से, अगर आपके हथियार अपर्याप्त हैं या यदि आपके दुश्मन का एक अविश्वसनीय हथियार है अपने शरीर पर खड़े हो जाओ और अपने हथियार प्राप्त करने के लिए सक्रियण बटन दबाएं।
  • पटकथा का नाम चलायें युद्धक्षेत्र 3 चरण 5
    5
    आपके लिए सबसे अच्छी रणनीति और हथियार जानें आप सभी बंदूकें के साथ अच्छे नहीं होंगे यह सब तुम्हारे लिए सही हथियार खोजने के लिए नीचे आता है। युद्धक्षेत्र 3 में बहुत भिन्नता है, इसलिए निश्चित रूप से आपके लिए एक हथियार सही है व्यवसाय का परीक्षण तब तक करना है जब तक आपको सही नहीं लगता। भले ही आप सही हो, हो सकता है कि आप स्थलों के अनुरूप न हों आप क्या कर रहे हैं यह देखने के लिए विभिन्न स्कोप का प्रयास करें।
  • पिक्चर का शीर्षक प्ले प्लेफेल्ड 3 चरण 6
    6
    के / डी-ओ के बारे में चिंता न करें मौत अनुपात को मार डालो (खिलाड़ियों के लिए कारण / उनकी हत्याएं) युद्धक्षेत्र 3 में कोई मतलब नहीं है - यह गेम टीम की तरफ बढ़ रहा है। आपको इस बारे में चिंतित होना चाहिए प्रति मिनट स्कोर (स्कोर प्रति मिनट - एसपीएम) और विन हानि अनुपात (विन / लॉस अनुपात - डब्ल्यू / एल) हालांकि इस कारण को आपकी टीम की गुणवत्ता से कभी-कभी निर्धारित किया जाता है, लेकिन आप हमेशा एक अच्छी टीम में शामिल होने के लिए भाग्यशाली नहीं होंगे।
  • पटकथा प्ले प्ले प्ले 3 युद्धक्षेत्र 3 चरण 7



    7
    अपने आप को बचाने के लिए अच्छे स्थान खोजें दुश्मन की आग में होने की सबसे अच्छी चीज जितनी तेज़ हो सके छिपाने के लिए एक जगह ढूंढनी है - न्यायाधीश जहां शॉट्स आ रही हैं और आप के सबसे निकट के ऑब्जेक्ट पर जा सकते हैं। समझो या अपने पेट पर झूठ बोलो अगर आपके पास माइक्रोफोन हैं, तो यह बहुत मदद करता है क्योंकि यदि आवश्यक हो, तो आप सहायता मांग सकते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक युद्ध के मैदान का चरण 3 चरण 8
    8
    समय और प्रशिक्षण के साथ सुधार आप हमेशा शुरुआत में खराब रहेंगे निजी तौर पर, मैं हेलो खेल रहा था: पहुंच, युद्धक्षेत्र: बुरा कंपनी 2 और कॉल ऑफ ड्यूटी: आधुनिक युद्ध 2. और इसके लिए किए गए परिवर्तनों के साथ इंजन युद्धक्षेत्र 3 से (फ्रॉस्टबाइट 1.5 से फ्रॉस्टबिट 2.0), खेल शुरुआत से ही खेलने के लिए बहुत कठिन था लेकिन समय के साथ, आप गेम सुधारने और खेलना सीखेंगे।
  • विधि 2
    समूह की भूमिकाओं में सुधार

    पटकथा प्ले प्ले प्ले 3 युद्धक्षेत्र 3 चरण 9
    1
    "आक्रमण" की भूमिका निभाएं यदि आप आक्रमण खेल रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास आवश्यक उपकरण हैं उदाहरण के लिए, कुछ लोग दुश्मनों को मारने में बेहतर होते हैं, इसलिए उन्हें दुश्मन लाइनों में घुसपैठ करने और लक्ष्य को आगे बढ़ाने का अवसर देने के लिए एम 320 से लैस होना चाहिए।
    • कुछ आपूर्ति और गोला-बारूद प्रदान करके टीम की मदद करने में बेहतर हैं - इसलिए सबसे अच्छा विकल्प संयोजन होगा स्वास्थ्य / एम 320 धुआं: "स्वास्थ्य", घायल कामरेडों को चंगा करने के लिए, और एम 320 धुआँ ताकि दुश्मन आपको नहीं देखेंगे कि आप एक घायल हुए कॉमरेड की मदद कर रहे हैं या लक्ष्य के करीब पहुंच सकते हैं।
  • पटकथा का नाम चलायें युद्धक्षेत्र 3 चरण 10
    2
    के रूप में खेलो इंजीनियर (इंजीनियर)। यदि आप साथ खेलते हैं इंजीनियर, इसका एकमात्र उद्देश्य आपकी टीम के वाहनों की मरम्मत करना और दुश्मन के उन लोगों को नष्ट करना है। ऐसा लगता है कि बहुत आसान है, लेकिन यह बहुत मुश्किल हो सकता है अगर विरोधी टीम वाहनों के साथ ध्यान दे रही है, जिनके मालिक हैं।
    • खान बहुत उपयोगी हो सकती है, लेकिन फिर, एक बुद्धिमान प्रतिद्वंदी हमेशा जमीन पर खानों की जांच करेगी। आपकी सबसे अच्छी संभावनाएं वाहन को फेंकने हैं
    • टैंक और एलएवी पीछे-पीछे कमजोर हैं - उन्हें नष्ट करने के लिए दो मिसाइलें पर्याप्त हैं।
    • अगर आपके साथी में से एक सोफलैम के साथ जांच करता है तो एरियल वाहनों को नष्ट किया जा सकता है, आप को लक्ष्य निर्धारित कर सकते हैं, और उसके बाद आप इसे नष्ट करने के लिए भाला हथियार का उपयोग कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक प्ले प्लेयंडफेल 3 स्टेप 11
    3
    समर्थक की भूमिका में बिल्कुल सही मुख्य कर्तव्य: शॉट्स को दबाने और ज़रूरत में कामरेड को कई गोला-बारूद देना। आमतौर पर, यह भूमिका उस व्यक्ति से होनी चाहिए, जो दुनिया भर में शूटिंग नहीं कर रही है और ध्यान आकर्षित करती है। समर्थक की भूमिका "बैस्टेज" है आम तौर पर, वे दुश्मनों के लक्ष्य हैं, इसलिए सावधान रहें।
    • आप अपने स्वयं के वाहनों में सी 4 को बंद करने के लिए समर्थकों का उपयोग कर सकते हैं, दुश्मन के वाहनों के पास जा सकते हैं और सी 4 को विस्फोट कर सकते हैं, बिना पहले वाहन से बाहर निकलने के लिए भूल जाते हैं। या आप बस दुश्मन कारों में विस्फोटक लगा सकते हैं, या इमारतों को उड़ा सकते हैं जहां दुश्मन छिपे हुए हैं
    • Claymores सबसे प्रभावी है जब एक जगह है जहां वे हमेशा नहीं हो सकता है की रक्षा करने की कोशिश कर रहा है उदाहरण के लिए, जब आप स्थान बी की सुरक्षा कर रहे हैं तो क्लेमोरेस के साथ साइट ए की सुरक्षा करें।
    • मोर्टार शायद ही कभी उपयोगी होते हैं जब तक कि दुश्मन आस-पास के इलाकों में डेरा डाले हुए न हों।
  • पिक्चर शीर्षक प्ले प्लेयंडफेल 3 स्टेप 12
    4
    मान्यता बनाओ यह हमेशा दुश्मनों का पता लगा लेना चाहिए, भले ही आप उन्हें नहीं मार पाएं (यह हमेशा उन कामरेडों के लिए सहायक होगा जो उनकी स्थिति तक पहुंच रहे हैं) अपने साथी को कवर करें क्योंकि आप दुश्मनों को उनके मुकाबले बेहतर देख सकते हैं।
    • MAV का उपयोग न करें जब तक कि यह दुश्मनों के लिए नहीं है मौत को प्राप्त करने के लिए एमएवी का उपयोग तेजी से, और साथ ही क्षमता की कमी दिखा रहा है।
    • Soflams अगर आपकी टीम वाहनों नष्ट करने की कोशिश कर रहा है इस्तेमाल किया जाना चाहिए (अनुरेखण SOFLAM लंबे समय तक नहीं करता है, लेकिन एक गर्मी मिसाइल है कि एक ही वाहन में निकाल दिया जाता है की क्षति बढ़ जाती है)।
    • TUG-S उपयोगी है जब आप स्मरणशक्ति करना शुरू करते हैं, बस इतना ही आप इसके परिवेश की अधिक समझ रखते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप लंबी दूरी की स्नाइपर बनने के लिए नवागंतुक हैं, तो किसी क्षेत्र में गोली मारकर गुंजाइश न करें, यह देखने के लिए कि गोली कितनी दूर है, और जहां बुलेट आपकी जगहों पर गिरता है। ऐसा करते समय, दुश्मनों को अपनी जगहों पर रखो, जहां गोली गिर गई।

    चेतावनी

    • कैंपिंग को मंजूरी नहीं दी गई है, लेकिन यह टोहना के लिए एक व्यवहार्य विकल्प हो सकता है, यदि वह व्यक्ति "कॉल" लक्ष्य को लक्षित करता है और दुश्मनों को मारता है, साथियों की रक्षा करता है और लक्ष्य के निकट दुश्मनों को मारता है। यदि आप अपना खुद का ज्यादा मारने के लिए शिविर करते हैं, तो एक गेम खेलते हैं जो टीमों पर केंद्रित नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com