IhsAdke.com

कमान में एक अच्छा खिलाड़ी कैसे बनें और जनरेटर ज़ीरो घंटो को जीतना

ग्रीटिंग्स, जनरल! या मैं साथी जनरल कहूँ? इस अनुच्छेद में, आप अपने कमांडर को सर्वश्रेष्ठ लीड में बदलने का तरीका सीखेंगे। लक्ष्य सेनाओं को कमान में अपने दुश्मनों को पराजित करने और जेनरेटर ज़ीरो घंटा में विजय के लिए अपनी सेना लेना है। क्या आप इसके लिए तैयार हैं?

चरणों

विधि 1
उपयोगी सामान्य दृष्टिकोण

कमांड में एक अच्छा खिलाड़ी बनें और जेनरेटर जीरो अबाल चरण 1 पर चित्रित किया गया चित्र
1
अपने परिवेश को जानें युद्ध में अपनी जीत के लिए अपना वातावरण जानना एक महत्वपूर्ण मुद्दा है, खासकर जब हम युद्धपोतों के बारे में बात कर रहे हैं अपने आसपास के वातावरण से परिचित हों - जहां आपके दुश्मन का शुरुआती बिंदु संभव है? निर्धारित करें कि आपकी क्या विशेषताएं हैं ऐसे क्षेत्रों को पहचानें जहां आप अपने आधार की रक्षा के लिए एक झुकाव माउंट कर सकते हैं। आपत्तिजनक संचालन करते समय दुश्मन के संभावित मार्ग का निरीक्षण करें। सुरक्षा वाले क्षेत्रों की तलाश करें जहां आप अपने सैनिकों को स्थापित कर सकते हैं। एक अच्छा कमांडर अपने युद्ध के मैदान के माहौल को जानने के बिना कोई कदम नहीं उठाता है।
  • छवि एक अच्छा खिलाड़ी इन कमांड और सीक्रेट जनरल जेरो अराल चरण 2
    2
    दुश्मन की ताकत पता है। एक अच्छा आम कभी अपने दुश्मन को कम नहीं करता है क्या आपका दुश्मन विषाक्त पदार्थ का उपयोग कर रहा है? क्या घुसपैठ पर दुश्मन अच्छा है? क्या आपके दुश्मन में बहुत सारे टैंक उपलब्ध हैं? दुश्मन की ताकत क्या है? आप उन्हें पीड़ितों के बिना विनाश कैसे कर सकते हैं? किसी भी आपरेशन करने से पहले अपने दुश्मन के व्यवहार और क्षमता का निर्धारण करें
  • इमेज नामक एक अच्छा खिलाड़ी में कमांड और सीक्रेट जनरल जेरो अराल चरण 3
    3
    जानें कि आप अभेद्य रक्षा कैसे माउंट कर सकते हैं रक्षा महत्वपूर्ण है, और तुम अंधे जब कैसे एक साथ एक अच्छा रक्षा डाल करने के लिए पता नहीं खेल रहे हैं। एक बार आपके सुरक्षा अच्छे हैं आप अभेद्य हैं और हार जाने की संभावना कम हो जाती है।
  • छवि एक अच्छा खिलाड़ी में कमांड और सीक्रेट जनरल जेरो अलर्ट चरण 4 शीर्षक
    4
    अपने यूनिटों को जानिए अपनी ताकत और कमजोरियों का निर्धारण पता है कि जब आप उनका उपयोग करेंगे। उनकी शक्तियों को जानें उदाहरण के लिए, क्या वे टैंक पर हमला करने में अच्छे हैं? एंटीआइक्रिकेट बैटरी पर अच्छा है? सभी इकाइयों को सामरिक स्थिति में डालकर उन्हें स्थानांतरित किया जाना चाहिए।
  • छवि एक अच्छा खिलाड़ी इन कमांड और सीक्रेट जनरल जेरो अराल चरण 5
    5
    अगर आप अमेरिका या चीन के साथ खेलते हैं, तो हमेशा अपने निपटान में वायु सेना है। वह आक्रामक और रक्षात्मक दोनों अभियानों के लिए अच्छा है।
  • छवि एक अच्छा खिलाड़ी में कमांड और सीक्रेट जनरल जेरो अल्लाह चरण 6
    6
    हमला करते समय, न्यूनतम नुकसान सुनिश्चित करने के लिए अपने यूनिटों का अच्छा गठन रखें।
  • इमेज एक अच्छा खिलाड़ी में कमांड और सीक्रेट जनरल जेरो अराल चरण 7
    7
    एक दुश्मन आधार पर हमला करने से पहले, बम के साथ भारी मात्रा में बौछार। आक्रामक टीम आने के बाद कम से कम हताहतों की संख्या सुनिश्चित करने के लिए उसके बचाव को नष्ट करें।
  • इमेज नामक एक अच्छा खिलाड़ी में कमांड और सीक्रेट्स जनरल जेरो ओल चरण 8



    8
    जब दुश्मन आपके खिलाफ आक्रामक रूप से शामिल हो जाते हैं, यदि आप कर सकते हैं, तो उन्हें अवरुद्ध करने का प्रयास करें और यदि आप कर सकते हैं तो उन्हें उड़ा दें। इस तरह, वे अपने बचाव में गहरा नहीं जायेंगे
    • यह रणनीति जनरलों के लिए अच्छा है जो चिपकने वाली क्रियाएं चाहते हैं
  • इमेज एक अच्छा खिलाड़ी इन कमांड और कॉकवर जनरल जेरो ओल चरण 9
    9
    जाल, भूमि की खानों और किसी भी जाल से सावधान रहें यह आपके इकाइयों को बहुत नुकसान पहुंचा सकता है, इसलिए एक अच्छा सामान्य स्काउट्स अपने यूनिटों को गश्त करने से पहले भेजता है
  • कमांड में एक अच्छा खिलाड़ी बनने वाला चित्र और जेनरेटर जीरो अराह 10 पर विजय
    10
    जब आपके आधार का निर्माण करते हैं, तो संरचनाओं को एक साथ बहुत करीब न बनाएं। जब एक हवाई हमले होता है, तो आप बहुत खो देंगे।
  • कमांड में एक अच्छा खिलाड़ी बनने वाला चित्र और जेनरेटर जीरो अवार्ड 11 को जीतना
    11
    यदि संभव हो तो, हर समय अपने यूनिटों को हवाई समर्थन प्रदान करें।
  • कमांड में एक अच्छा खिलाड़ी बनने वाला चित्र और जेनरेटर जीरो अवार्ड 11 को जीतना
    12
    एक अच्छा सामान्य जहां संभव हो नुकसान को कम करता है
  • विधि 2
    सुरक्षा की कई परतें जोड़ना

    1. 1
      उद्घाटन खेल के चार से पांच मिनट के दौरान, आप इन्फैन्ट्री डिवीजन के प्रति अधिक संवेदनशील हो जाएगा। वहाँ एक या दो बहुत ही हल्का तोपखाने / हवाई हमले (यदि कोई हो) पर होगा सैनिकों / मिसाइल लांचरों का 2: 1 अनुपात बनाने के लिए, उन्हें सामना करने के लिए तैयार रहें। चूंकि आप जीएलए तोप / देशभक्त / मिसाइल के बचाव के लिए पर्याप्त धन नहीं लेंगे, इन्फैंट्री के छोटे बैचों के साथ प्रवेश बिंदु को कवर करें (बेहतर होगा कि आप भवनों को खुदाई कर सकते हैं, लेकिन फिर गोलियों से सावधान रहें / toxins)। खेल के अपने पहले चरण के दौरान यह आपकी रक्षा की पहली परत है।
    2. 2
      यदि आप गेम के पहले चार या पांच मिनटों तक जीवित रहते हैं, तो अपना आधार एक रक्षात्मक संरचना बनाने पर ध्यान केंद्रित करें (3 देशभक्त / सैनिकों की 6 इकाइयां) / (3 तोपों / मिसाइल लांचरों के साथ 2 बंकरों) की एक पंक्ति बनाएं (2 रॉकेट साइलोस + सैनिकों की 5 इकाइयां + ट्रैड तोप)। इकाइयों को कभी भी गठबंधन न रखें उन्हें हमेशा सबसे अच्छा रखना चाहिए कि उन्हें परतों में रखें, आगे की सबसे बड़ी बाधा के साथ एक बार जब आप समाप्त कर लेते हैं (इसे लगभग सात मिनट लगते हैं), तो आप आश्वस्त रह सकते हैं कि आपका बेस लंबे समय तक पर्याप्त हो सकता है (एक सबसे बुरी स्थिति में) आपके लिए काउंटरेटैक करना ज्यादातर मामलों में, आप अपने आप को ओवरलॉड्स के भीड़ से बचाने में सक्षम होंगे यदि आपने उचित रूप से रक्षात्मक इकाइयां स्थापित की हैं साथ ही, प्रत्येक भवन के बगल में मिसाइलों + बख़्तरबंद इकाइयों के साथ देशभक्त / रॉकेट / बंकर सिलो का निर्माण करें यह आपको उचित रूप से उन 30 अतिरिक्त सेकंड्स के साथ प्रदान कर सकता है जो आपको चाहिए।
    3. 3
      अब रिक्तिपूर्व हड़ताल भाग आता है। जैसा कि आप पिछले चरण के माध्यम से जाते हैं, किसी भी हमले की आशा करने के लिए हल्का बख्तरबंद टैंक, जांच हमले इकाइयों (humvee / quad cannon / gattling tank / apache, आदि) का निर्माण आप क्षतिग्रस्त हो सकते हैं (और उजाड़ हो), लेकिन इसका मतलब यह है कि एक कमजोर प्रतिद्वंद्वी आपके दरवाजे पर आ रहा है - एक आसान नौकरी आपके निर्माण में आधार रक्षा
    4. 4
      तीन या चार हमले में चार से पांच भारी टैंकों और पांच या छह tankettes युक्त समूह बनाएं। दुश्मन पर कूदने से पहले, गुप्त इकाइयों को जांच / समाप्त करने (यदि संभव हो तो) दुश्मन आधार रक्षा इकाइयों को भेजें। अपने दुश्मन को भ्रमित करने के लिए इन मोर्चों में से तीन से चार खोलें। हमेशा सुनिश्चित करें कि आप संभवतः सबसे शक्तिशाली हमले को पैक कर रहे हैं एक निरंतर हमला करने के लिए हमले के समूह, एक-दूसरे के बाद, तेजी से उत्तराधिकार में भेजें। एक बार जब आप अपने बचाव के अंदर होते हैं, तो दुश्मनों को कब्जे रखने के लिए आप से पैदल सेना और टैंकलेट्स भेजें ताकि आप बुस्टर एयर स्ट्राइक / लाइट बख़्तरबंद हमला इकाइयां कहें। मुझे अपने विरोधी बताओ

    युक्तियाँ

    • याद रखें कि कमांड और पॉवर जनरेट्स शतरंज के खेल की तरह है, एक गलत कदम है और आपको परिणाम पछतावा हो सकता है। तो, आगे बढ़ने से पहले, पहले सोचो।

    चेतावनी

    • जब आप पराजित हो जाते हैं तो निराश न हों ऐसा होता है, और अनुभव से सीखना और वापस आना और पुनः प्रयास करने के लिए अच्छा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com