IhsAdke.com

टीम किले 2 में स्नोपर कैसे खेलें

Snipers लंबी दूरी हत्यारों ऑस्ट्रेलियाई टीम किले 2. हैं वे आम तौर पर टीम के भीतर एक सहायक भूमिका की सेवा है, लेकिन प्रभावी रूप से दोनों आपत्तिजनक रूप से और रक्षा के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। कुख्यात स्निपर राइफल के साथ सशस्त्र, इस चरित्र अपने विरोधियों के सिर में गोलियों हो और विरोध बलों को रोका जा सकता। उनका माध्यमिक हथियार जासूस काट करने के लिए अपने हथियार सही शरीर में शरीर, SMG (सबमशीन), कि तुम Kukri साथ अपने विरोधियों को खत्म करने के लिए उच्च जीवन के साथ बनाए रखने में मदद करता है।

चरणों

टीम किले 2 चरण 1 में एक स्निपर प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
1
अपने उपकरणों को अच्छी तरह से जानें स्निपर राइफल (प्राथमिक हथियार) 25 गोलियां, SMG (माध्यमिक हथियार) 25/75 गोलियों चार्ज और Kukri (हथियार शारीरिक करने वाली बॉडी) किया जाता है कि: प्रत्येक स्निपर तीन बुनियादी हथियारों के साथ खेल शुरू होता है। इन अन्य हथियारों के साथ ही आप उपलब्धियों के माध्यम से या वस्तुओं की गिरावट के साथ मिल सकते हैं। स्निपर के लिए उपलब्ध हथियारों के विजय हैं: हंट्समैन - एक धनुष कि तीर (प्राथमिक हथियार), Jarate गोली मारता है - मूत्र का एक जार है कि दुश्मन (माध्यमिक हथियार) और Razorback पर फेंकी जा सकती है - एक ढाल है कि backstabs से बचाता है जासूस (माध्यमिक हथियार)
  • टीम के किले 2 चरण 2 में एक स्निपर प्ले नामांकित चित्र
    2
    अपने स्निपर राइफल को जानिए स्निपर राइफल एक शक्तिशाली हथियार है और इसका मुख्य कार्य लंबी दूरी पर विशिष्ट दुश्मनों को मारना है। यह हथियार बहुत शक्तिशाली है और एक शॉट के साथ मार सकता है। याद रखें: अपने दुश्मनों के सिर को देखो
  • टीम के किले 2 में एक स्निपर चलायें शीर्षक चित्र 3 चरण 3
    3
    अच्छी तरह से अपने कौशल का उपयोग करें आप हमेशा अपने हथियार की तलाश से बचना चाहिए। इस तरह आप युद्ध के मैदान का बेहतर दृश्य प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, लक्ष्य करना आपके आंदोलन की गति को धीमा कर देती है दृष्टि से बाहर चलते समय, आप नीचे दी गई चार तकनीकों में से एक का उपयोग कर सकते हैं: स्कोपिंग, हार्ड स्कॉपिंग, स्ट्रैफ़ स्कॉपिंग और क्विक्स्स्कोपिंग में।
  • टीम के किले 2 में स्निपर प्ले करा शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    नो स्क्रॉपिंग का उपयोग करने का तरीका जानें निशाना के बिना, अपने हथियार से गोली मारने का कार्य नहीं है, और यह पास के दुश्मनों के खिलाफ विशेष रूप से प्रभावी है या स्काउट्स जैसे बहुत जल्दी चल रहा है। यदि आपको लगता है कि लक्ष्य को किसी बिंदु पर बहुत खतरनाक है, तो लक्ष्य के बिना शूट करना एक अच्छा विचार है, संभवतः इस प्रक्रिया में आपकी टीम के कुछ दुश्मन को मारने में मदद कर रहा है।
  • हार्ड स्कॉपिंग का उपयोग करने का तरीका जानें जितना अधिक आप लक्ष्य करेंगे, उतना ही अधिक नुकसान आपके शॉट्स ले जाएगा। जब आप देख रहे हैं तो एक स्क्रीन पर स्क्रीन पर चार्ज होगा जब पूरा हो, तो आपका शॉट आपको यथासंभव अधिक नुकसान पहुंचाएगा। "छेड़छाड़" का कार्य कुछ आधार के प्रवेश द्वार को देखकर किया जा सकता है और कुछ दुश्मन के पास जाने के लिए इंतजार कर रहा है। जब आप लक्ष्य कर रहे हैं, तो स्क्रीन पर एक डॉट दिखाई देगी जहां आप देख रहे हैं आपके दुश्मन इस बिंदु को देख सकते हैं और अपने शॉट्स से बच सकते हैं। यह आधार प्रविष्टियों की ओर करने के लिए एक सा उद्देश्य के लिए, कहीं जहाँ आपके क्रॉसहेयर की बात अपने दुश्मनों को दिखाई नहीं हो जाएगा, और जल्दी से, किसी भी दुश्मन कि से जाना का उद्देश्य उसे गार्ड बंद को पकड़ने के लिए एक अच्छा विचार है। हार्ड Scoping बहुत ही कुशल हो सकता है, लेकिन यह लगातार, विशेष रूप से स्निपर अधिक अनुभवी खिलाड़ी द्वारा अनदेखी की है, क्योंकि यह विधि है कि कम कौशल की आवश्यकता है।

    टीम किले 2 चरण 6 में एक स्निपर प्ले करा
    1
    स्ट्रैफ़ स्कॉपिंग जानें स्ट्रैफ़ स्कॉपिंग एक ऐसी तकनीक है जो "स्ट्राफिंग" का उपयोग करती है (ए और डी कुंजियों को दबाकर दाएं / दाएं चलती है) हमेशा देखकर दुश्मनों के सिर की ऊंचाई पर ध्यान रखते हुए यह तकनीक कई जगहों के बिना, सपाट सतहों पर स्थित दुश्मनों के खिलाफ उत्कृष्ट है। अधिकांश खिलाड़ी दुश्मनों के सिर पर अपनी दृष्टि रखते हैं और केवल एक ज़ूम जब एक दुश्मन निकट है।
  • टीम के किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली तस्वीर चरण 7
    2
    क्वेक्सकोपिंग की तकनीक जानें Quickscoping एक तकनीक है जिसे एक अच्छी पेशी स्मृति की जरूरत है और इसका उपयोग सबसे कुशल खिलाड़ियों द्वारा किया जाता है। जब एक दुश्मन को देखा, तो तुरंत कैमरे को उसके सिर पर ले जाएं और क्रॉसहायर का उपयोग करें। एक बार जब आप सही उद्देश्य पर क्लिक करें, तो अपने माउस को अपने दुश्मन के सिर पर ले जाएं। स्थलों को सुविधाजनक बनाने के लिए ए और डी कुंजी ("स्ट्राफिंग") के साथ-साथ अपने माउस का उपयोग करें Quickscoping का उपयोग करने के बारे में जानने के लिए बहुत समय लगता है, लेकिन यह एक अत्यंत उपयोगी तकनीक है Quickscoping का उपयोग करते समय, एक कुशल निशानाबाज़ दुश्मनों के करीब लड़ सकते हैं, खेल के प्रवाह को काफी संशोधित कर सकते हैं।
  • टीम के किले 2 में एक स्निपर चलायें शीर्षक चित्र 8 चरण 8
    3
    मध्यम दूरी पर शूट करने के लिए एसएमजी का उपयोग करें। एसएमजी उन दुश्मनों पर शूट करने के लिए सबसे उपयुक्त हथियार है जो उनके स्निपर राइफल का उपयोग करने के करीब हैं। उसकी अग्नि का एक उच्च ताल है, लेकिन वह बहुत कमजोर है। इसका प्रयोग करें जब एक दुश्मन स्निपर राइफल कुशलता से उपयोग करने के लिए बहुत करीब है।
  • टीम के किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली तस्वीर चरण 9
    4
    करीब दूरी पर कुकरी का उपयोग करें बावजूद Kukri (सभी हाथ-से-हाथ हथियार की तरह) का उपयोग करने के मजेदार हो, यह अपेक्षाकृत कमजोर है और केवल जब उनके अन्य हथियारों को प्रभावी ढंग से या जब अपने दुश्मन के जीवन पर कम है नहीं किया जा सकता इस्तेमाल किया जाना चाहिए।



  • टीम के किले 2 में एक स्निपर चलायें शीर्षक चित्र 10 चरण 10
    5
    रणनीतिक रूप से सोचें आप सबसे कुशल हो जाएगा जब पता है टीम स्निपर के रूप में, ध्यान रखें कि वहां कुछ निश्चित युद्धक्षेत्र हैं जिन्हें आप से बचना चाहिए। छोटे भीड़ भरे कमरे आप पर हमला करने के लिए सबसे कारगर जगह नहीं हैं हमेशा अपने दुश्मनों पर हमला करने के लिए अधिक पृथक क्षेत्र (अधिमानतः उच्च) की तलाश करें हमेशा सुनिश्चित करें कि आप दुश्मन जासूस और स्निपर्स से सुरक्षित हैं साथ ही, लड़ाकू युद्ध से बचने का प्रयास करें, हमेशा लंबी दूरी की लड़ाई पर ध्यान केंद्रित करें। केवल 125 जीवन के साथ, स्निपर काफी नाजुक है।
  • टीम के किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली तस्वीर चरण 11
    6
    अपने दुश्मनों को जानें युद्ध के मैदान को अच्छी तरह से जांचें और दुश्मन टीम के आंदोलन और रणनीतियों के पैटर्न की पहचान करें। एक स्निपर के रूप में, आपका सबसे बड़ा दुश्मन जासूस और Snipers दुश्मन हैं लक्ष्य को बंद करने के लिए याद रखें और आस-पास देखिए कि आप जासूस और स्निपरों की तलाश में कहां हैं
  • टीम किले 2 के चरण 12 में स्निपर चलायें एक शीर्षक चित्र
    7
    जासूस दुश्मन! पूरी चेतावनी पर हमेशा रहें! सुनिश्चित करें कि आपके आस-पास कोई भी नहीं है, इसलिए आपको दुश्मन जासूस से आश्चर्यचकित नहीं किया जाएगा। यदि एक जासूस आपके पीछे है, तो यह आसानी से आपको एक बैकस्टैब दे सकता है और तुरंत आप को मार सकता है। अधिकांश जासूस संदिग्ध ढंग से कार्य करेंगे, इसलिए हमेशा आप के पास दुश्मनों को शूट करने की कोशिश करें। यहां तक ​​कि अगर आपकी पीठ दीवार का सामना कर रही है, तो एक जासूस अभी भी आपके रिवाल्वर के साथ आप पर आसानी से हमला कर सकता है या आपको मार डाल सकता है और आपको मार सकता है। आपके द्वारा सुनाई जाने वाली आवाजों पर ध्यान दो - एक जासूस से अदृश्य और दृश्यमान होने का कार्य एक ध्वनि का उत्सर्जन करता है जिसे आपके द्वारा पहचाना जा सकता है यह पता लगाना आसान है कि कोई व्यक्ति जासूस है, क्योंकि नक्शे पर अपने शरीर को "क्रॉस" करना संभव नहीं है। यदि आप एक चरित्र के शरीर को पार कर सकते हैं तो यह एक दुश्मन जासूस नहीं है और इसके बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं है।
  • टीम के किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली तस्वीर चरण 13
    8
    दुश्मन स्निपर! याद रखें कि Snipers दुश्मनों को पैदा कर सकते हैं और किसी भी समय आप पर हमला! चारों ओर चलने और कूदने के लिए WASD कुंजियों का उपयोग करें। अगर आप एक ही समय में (स्पेस बार) और स्क्वाट (सीटीएलएल) कूदते हैं, तो आप कूदने के बिना कूदते हुए ज़ोर से ज़ोर देंगे कूद के मध्य में, आप दो बार दो बार Ctrl कुंजी का उपयोग कर सकते हैं। यह आपके चरित्र को ऊपर और नीचे ले जाने के लिए प्रेरित करेगा, जिससे आप पर एक दुश्मन स्निपर के सिर से गोली मारना मुश्किल हो जाएगा।
  • टीम के किले 2 में एक स्निपर चलायें शीर्षक चित्र 14 चरण 14
    9
    आपकी टीम के साथियों की मदद करें! मजे के रूप में यह अपने आप पर कार्रवाई करने और खुद को दुश्मनों को मारना है, आपका मुख्य लक्ष्य आपकी टीम की मदद करना है! जब आप अपनी टीम के किसी भी सदस्य के साथ लड़ाई में एक दुश्मन देखते हैं, अपने काम में मदद करने के लिए अपने दोस्त अंक अर्जित और जीवित रहने के दुश्मन खत्म करने के लिए प्रयास करने के लिए है! दुश्मन टीम के स्निपर के खिलाफ खेल के आसपास या कोई भी नहीं है, जब समय बर्बाद न करें जासूसों की तलाश करें। आप केवल दुश्मन बंदूकधारियों पर हमला, तो आप कुशलतापूर्वक उनकी टीम की मदद नहीं की जाएगी, के रूप में क्या युद्ध के मैदान पर होता है से अलग किया जाएगा, भी दुश्मन स्निपर के साथ प्रतिस्पर्धा को देखने के लिए और कौन अन्य मारता है व्यस्त। यह स्थिति विशेष रूप से 2Fort की तरह नक्शे जहां हर तरफ दीवारों snipers द्वारा किया जाता है एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए, जो कक्षा में सबसे अच्छा है देखने के लिए पर है। एक कॉम्बो चिकित्सक + भारी तोड़ने की तरह अपने स्निपर के लिए अन्य अच्छे पदों के लिए खोज स्थिति इस तरह का, स्थानों पर जहां बंदूकधारियों दुश्मनों आप नहीं देख सकते हैं, और आपकी टीम के लिए अधिक उपयोगी कुछ कर के रूप में करने से बचें, या बस सामान्य रूप में लड़ाई में मदद।
  • टीम के किले 2 में एक स्निपर चलायें शीर्षक चित्र 15 चरण 15
    10
    अनलॉक करने योग्य जानकारी प्राप्त करें और उनका उपयोग कैसे करें।
    • हंटमैन एक हथियार है जो मध्यम-रेंज के मुकाबले में इस्तेमाल किया जाता है और इससे भारी मात्रा में क्षति हो सकती है। यह एक धनुष है जो गोलियों को जल्दी से गोली मारता है। यह इसे ले जाने के लिए लगभग एक सेकंड लेता है, लेकिन इसके साथ लगाए गए शॉट आमतौर पर स्काउट्स जैसे कमजोर वर्गों को मारते हैं, तुरन्त हालांकि, यदि आप पाँच सेकंड से अधिक धनुष लोड छोड़ते हैं, तो शॉट की सटीकता और क्षति खराब हो जाएगी। सिर शॉट हमेशा गंभीर क्षति लेते हैं और आम तौर पर सभी वर्गों को मारते हैं। Huntsman प्राथमिक हथियार अंतरिक्ष में स्निपर राइफल की जगह। यदि आप दुश्मन टीम के जूते में एक चट्टान बनना चाहते हैं तो एक तकनीक है। किसी को मारने की आशा में दुश्मन टीम की ओर रुके बिना बिना चार्ज शॉट्स चलाना। यह कुख्यात तकनीक, जिसे कुछ लोगों द्वारा सताया जाता है, को "लक्ज़मैन" समुदाय द्वारा कहा जाता है
      टीम के किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली तस्वीर चरण 11
    • रेजरबैक एक ढाल है जिसे आप दुश्मन जासूसों के बैकस्टैब से बचाने के लिए इस्तेमाल किया गया है। यह आपको सिर्फ एक बैकस्टैब की रक्षा करेगा जब एक जासूस रेज़रबैक से लैस होने पर आप पर बैकस्टैब का प्रयास करता है, तो आपकी ढाल टूट जाएगी और दुश्मन की जासूस हमला करने में सक्षम नहीं होगा या दो सेकंड के लिए अदृश्य हो सकता है। रेजरबैक उपकरण में से एक है जो माध्यमिक हथियार अंतरिक्ष में एसएमजी की जगह लेता है। यद्यपि यह इस ढाल का उपयोग करने के लिए बहुत उपयोगी लगता है, कई जासूस आक्रमण करने के लिए बस अपने रिवाल्वर का इस्तेमाल करेंगे। इसलिए, Razorback उपयोगी नहीं हो सकता है, इसलिए उसे लैस करने के बारे में ध्यान से सोचें।
      टीम किले 2 के चरण 12 में स्निपर चलायें एक शीर्षक चित्र
    • Jarate, घड़ा साथ कराटे की कला है, यह भी एक हथियार मूत्र अपने दुश्मनों पर खेला जा सकता है कि का एक जार है। जार अपने दुश्मनों को उन्हें मूत्र को कवर करने में खेला जा सकता है, किसी को भी, जो उन्हें मिनी crits, जिसके कारण सामान्य से 35% अधिक नुकसान शूट कर सकते हैं के कारण। आप अपने दल को अपने शत्रुओं पर जेरेट खेलकर आपकी टीम की मदद कर सकते हैं, जिससे उन्हें अपने सहयोगी दलों से अधिक नुकसान उठाना पड़ता है। जब जासूसों में इस्तेमाल किया, Jarate इतना है कि वे दिखाई भी जब वे चुपके कौशल का उपयोग कर रहे हैं, एक अतिरिक्त प्रभाव पड़ता है। जेराटे का प्रति रिचार्ज केवल एक ही उपयोग होता है, लेकिन यह प्रत्येक 20 सेकंड रीचार्ज करता है। याद रखें कि आप तुरंत respawn कमरों में गोला बारूद के कार्यालयों में जाने की क्षमता पुनर्भरण कर सकते हैं कि (जिसका अर्थ है कि, किसी कारण से, स्निपर उन में मूत्र के साथ जार की एक अनंत संख्या रहता है!)। जेराटे एक माध्यमिक हथियार के रूप में एसएमजी की जगह लेता है।
      टीम के किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली तस्वीर चरण 13
    • जनजातीय शिव का प्रयोग जासूसों की पहचान के लिए किया जा सकता है, चाहे वह अदृश्य हो या न हो। यह एक हास्यास्पद हथियार है जो दुश्मनों को छह सेकंड तक खून करने का कारण बनता है। प्रभावित दुश्मन भी दिख अन्य खिलाड़ियों को खून बह रहा होगा (हालांकि प्रभाव उदाहरण के लिए, आग पर किया जा रहा है की तुलना में कम ध्यान देने योग्य है) - एक दुश्मन जासूस भी, जबकि वह अदृश्य या प्रच्छन्न था खून बह रहा है दिखाई देगा। इसलिए, जनजातीय शिव को जासूसों की पहचान करने के लिए स्निपर हथियार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। यह कुकरियों के लिए विकल्प के रूप में कार्य करता है
      टीम के किले 2 में एक स्निपर चलायें शीर्षक चित्र 14 चरण 14
  • युक्तियाँ

    • एक सिर शॉट मेडिक, स्काउट, इंजीनियर, स्निपर, और जासूस क्लास के लिए घातक है। एक भारी, सैनिक, डेममन या अग्निछाया को मारने के लिए, अपने शॉट को सिर में गोली मारने से पहले चार्ज करें। हथियार पूरी तरह से चार्ज करने में लगभग 3.3 सेकंड लगते हैं, हालांकि इसे हमेशा उपयोग करने के लिए आवश्यक नहीं है।
    • यदि आप किसी खुले क्षेत्र की ओर जाने वाले रैंप के नीचे झुकते हैं, तो आप दुश्मनों तक आंशिक रूप से अदृश्य हो जाएंगे, जब तक कि वे रैंप के शीर्ष के नजदीक न आए। वे आपको तब तक नहीं देख पाएंगे जब तक कि उनके सिर देखने में नहीं होते। आनंद लें और उन्हें जल्दी से शूट करें
    • सिर पर गोलीबारी पूरी तरह से भरी हुई स्निपर राइफल एक शॉट में किसी भी खिलाड़ी को मार डालेगी (जब तक वह डेड रिंगर हथियार का इस्तेमाल न करें या एक जासूस न हो)।
    • दुश्मन टीम द्वारा खोज की संभावनाओं को कम करने, कम दीवार के साथ एक जगह में हैं, तो झुकना मत भूलना।
    • दुश्मन के निर्माण भी मान्य लक्ष्य हैं - एक स्निपर लंबे समय तक एक संतरे को नष्ट कर सकता है अगर वे दृष्टि की अपनी लाइन में हैं। एक पूरी तरह चार्ज शॉट तुरंत एक स्तर 1 संतरी को नष्ट कर देगा।
    • भूलना मत भूलना कि आपका स्निपर राइफल एक ऐसी जगह के निशान है जहां आप लक्ष्य कर रहे हैं, इसलिए दुश्मन को दिखाई देने वाले लक्ष्यीकरण स्थान आपके स्थान की निंदा कर सकते हैं। आप इस बिंदु को देख सकते हैं जहां आप लक्ष्य कर रहे हैं, लेकिन उसके पास से कोई भी रेखा नहीं है और आपका स्निपर राइफल किसी भी प्रकाश का उत्सर्जन नहीं करता है
    • शुरुआत के लिए, हमेशा एक अधिक सुनसान जगह, देखने के लिए और तक पहुँचने के लिए मुश्किल है और मुख्य मानचित्र लड़ाकू अंक से दूर पाते हैं।
    • नो स्कॉपिंग तकनीक का उपयोग करना कठिन है, इसलिए इसे केवल तभी प्रयास करें यदि आप काफी आश्वस्त हैं।
    • हमेशा सुनिश्चित करें कि आपके पीछे कोई खिलाड़ी छिपाने में जासूस नहीं है।
    • आप अपने नुकसान को बढ़ाने के लिए शॉट को चार्ज कर सकते हैं- देखे हुए स्क्रीन के निचले दाएं कोने में बार पर नज़र रखें।
    • यदि आप नो स्कॉपिंग तकनीक का उपयोग कर रहे हैं, तो हेडशॉट संभव नहीं है जब तक कि आप गेम के नए क्लासिक मोड का उपयोग न करें।

    आवश्यक सामग्री

    • एक कंप्यूटर-
    • स्टीम पर एक खाता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com