IhsAdke.com

टीम के किले 2 में एक स्काउट के साथ कैसे खेलें

स्काउट्स टीम के किले के केंद्र-पुरुष होते हैं। बेसबॉल और चलने वाले गेम की शैली के स्वामी, आमतौर पर सभी गति रिकॉर्ड रखने के लिए होते हैं। इसका मतलब यह है कि स्काउट की जिम्मेदारी दुश्मन के ठिकानों पर हावी होने और दृश्य के चारों ओर विस्फोटक लोड करने के लिए है। इस सब के ऊपर, स्काउट्स एकमात्र गेम क्लास है जो डबल कूद करने में सक्षम है। शॉटगन, पिस्टल और घातक बेसबॉल टैको का इस्तेमाल करते हुए, स्काउट केवल दुश्मन इंटेलिजेंस चोरी ही नहीं करेगा, लेकिन इस प्रक्रिया में कुछ मज़ा भी होगा।

चरणों

भाग 1
तैयार हो रही है

चित्र किस्सा ए स्काउट के रूप में टीम किले 2 में चरण 1
1
अपने आइटम इकट्ठा जैसा कि ऊपर चर्चा, स्काउट्स नजदीक से एक मध्यम 6/32 शॉटगन, एक बंदूक 12/36 मध्यम-दूरी की (माध्यमिक) और, अंत में, टैको (हाथापाई के लिए) है, जो के लिए घातक हो सकता है विरोधियों उनके अन्य हथियार गति और डबल छलांग हैं, जो स्काउट मंच पर जाने के लिए या भ्रमित करने और दुश्मन से भागने के लिए उपयोग कर सकते हैं। जानें कि इन चाल के संयोजन कैसे करें

भाग 2
आइटम का उपयोग करना

टीम के किले 2 चरण 2 में प्ले स्काउट के रूप में शीर्षक वाला चित्र
1
शॉटगन का प्रयोग करें एक शक्तिशाली हथियार जो लक्ष्य के मध्य सीमा में अच्छी तरह से काम करता है और करीब सीमा पर घातक हो सकता है। स्काउट की शॉटगन साधारण से ज्यादा मजबूत है इस तरह के एक हथियार की विनाशकारी शक्ति का अधिक लाभ उठाने के लिए, यथासंभव लक्ष्य के करीब पहुंचने का प्रयास करें। रिचार्ज यह केवल जब तुम कार्रवाई के विरोधी की सीमा के बाहर हैं (दुश्मन को हराने के लिए अंत से पहले हथियार पुनः लोड करने के लिए होने की संभावनाओं को कम करने के लिए एक लड़ाई शुरू करने से पहले उनकी गतिविधियों की भविष्यवाणी करने की कोशिश - और अभी तक आप फिर से लोड करने के लिए, खोज की जरूरत है ऐसा करने से पहले एक आश्रय)
  • अधिक दूरी के लिए पिस्तौल का उपयोग करें यह सबसे सटीक हथियार है जो एक स्काउट है, जो उन विरोधियों के लिए एकदम सही है जो मुकाबला के दौरान पीछे हटने का संकल्प करते हैं। जब दूर के लक्ष्य पर गोली चलाई, तो यह हथियार शॉटगन से ज्यादा नुकसान पहुंचाता है। त्वरित शॉट बनाने के लिए, माउस बटन को रखने के बजाय क्लिक करें
    स्टेक के रूप में शीर्षक वाली तस्वीर टीम किले 2 में चरण 2 बुलेट 1
  • केवल रिक्त स्थान पर टैको का उपयोग करें जब लक्ष्य इस हथियार की सीमा के भीतर है, तो यह घातक और बहुत तेज हो सकता है। लेकिन सावधान रहें, यदि आप दुश्मन के करीब एक झटका महसूस करते हैं, तो यह बदसूरत हो सकता है। विरोधियों के खिलाफ केवल आपकी पीठ के साथ टैको का उपयोग करने की कोशिश करें और इस तथ्य से कोई असर नहीं है कि आपने संपर्क किया है, या जब आप शॉटगन और पिस्टल का उपयोग नहीं कर सकते अन्य हाथापाई हथियारों की तुलना में, टैको अधिक चुस्त है, लेकिन प्रत्येक हड़ताल अन्य हथियारों की तुलना में बहुत कम क्षति होती है। ध्यान में रखते हुए, केवल सावधानी के साथ दुश्मनों के पास पहुंचें: क्योंकि स्काउट का स्वास्थ्य छोटा है, प्रतिद्वंद्वी के शॉर्ट रेंज हथियार का केवल एक झटका मारने के लिए पर्याप्त हो सकता है
    पटकथा का शीर्षक टीम के गढ़ 2 स्टेप 2 बुलेट 2 में स्काउट के रूप में दिखाया गया है

भाग 3
स्काउट कौशल का उपयोग करना

पटकथा का शीर्षक टीम के गढ़ 2 चरण 3 में स्काउट के रूप में
1
स्काउट कौशल सीखें
  • 1. एक स्काउट किसी भी अन्य वर्ग की तुलना में चतुराई के साथ 1/3 बढ़ता है। वह एक डबल कूद करने में सक्षम भी है, जो कि अधिक दूरी को कवर करने या अन्य खिलाड़ियों (सैनिकों और डेमन को छोड़कर) तक पहुँचने के लिए उपयोग किया जा सकता है। सुपीरियर गति और विभेदित आंदोलनों स्काउटिंग कारक हैं, और जो भी किसी के साथ खेलता है वह कभी भी खड़े नहीं होना चाहिए। स्काउट रणनीतिक लाभ में है जब वह कूदता है और युद्ध के दौरान यादृच्छिक पैटर्न में चलता रहता है, जिसके कारण प्रतिद्वंद्वी को फायरिंग लाइन पर डाल देना मुश्किल होता है।
    स्टेक के रूप में शीर्षक वाली तस्वीर टीम किले 2 में चरण 3 बुलेट 1
  • 2. स्काउट में 125 एचपी अंक हैं यह इसकी मुख्य कमजोरियों में से एक है: जब भारी क्षति (जैसे कि हेवी टर्नअराउंड या सेंटी) को हथियारों से अवगत कराया जाता है, तो यह जल्दी से मर सकता है अपनी टीम के परिदृश्य और मेडिक्सेस में बिखरे हुए चिकित्सा मदों का लगातार उपयोग करें प्रत्येक चरण को अच्छी तरह से अध्ययन करने के लिए पता करें कि आप आश्रय कहां सकते हैं या उपचार करने वाले आइटम ढूंढ सकते हैं।



    पटकथा का शीर्षक टीम के गढ़ 2 चरण 3 बुलेट 2 में स्काउट के रूप में दिखाया गया है
  • पटकथा का शीर्षक टीम के गढ़ 2 चरण में स्काउट के रूप में खेलते हैं
    2
    अपनी चपलता याद रखें यह स्काउट्स का ट्रम्प कार्ड है, जो उन्हें सबसे जटिल स्थितियों से बचने की अनुमति देता है जासूसों के अपवाद के साथ, टीम किले 2 में स्काउट्स केवल एकमात्र वर्ण हैं जो बच निकलने वाली लड़ाई से बच सकते हैं। उनके पास उन स्थानों तक पहुंच है जहां अन्य कक्षाएं नहीं हैं। क्योंकि वे दृश्यों में कहीं भी पहुंच सकते हैं और दूर होने से पहले दुश्मन पर हमला करने के लिए एक मौका है सकते हैं, वे एक अधिक से अधिक खेल मोड में "खुफिया" दुश्मन ध्वज और नियंत्रण बिंदु मोड में नियंत्रण बिंदु कैप्चर पर कब्जा करने की क्षमता है है। प्रक्षेपकों से बचने के लिए (लेकिन भारी तोपखाने के खिलाफ इस रणनीति का उपयोग करने की कोशिश न करें) गति को कुछ हद तक भी इस्तेमाल किया जा सकता है कूद और अप्रत्याशित रूप से चल रहा है दुश्मन की जगहों से बाहर रहने का एक तरीका है - अपने लाभ के लिए उपयोग करें
  • टीम के किले 2 में प्ले स्काउट के रूप में शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    3
    अपने स्वास्थ्य को याद रखें यह स्काउट्स का सबसे बड़ा नुकसान है केवल 125 एचपी के साथ, आपके प्रस्थान पर रहने पर ही चिकित्सा किटों पर बहुत कुछ निर्भर होगा। याद रखें कि उन्हें सभी नक्शे पर कहाँ ढूंढें। जीवित रहने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप अपने दुश्मनों पर हमला करने की कोशिश करें, जबकि वे आपकी टीम के अन्य सदस्यों से लड़ रहे हैं - यदि कोई विरोधी स्काउट पर कुल ध्यान केंद्रित करता है, तो उसे नुकसान हो सकता है जल्दी से उसे मार सकता है
  • पटकथा का शीर्षक टीम के गढ़ 2 चरण में स्काउट के रूप में खेलते हैं
    4
    अपने डबल छलांग का आनंद लें! स्काउट दूसरी बार कूद सकते हैं, जबकि वे हवा में हैं। इसके साथ, आप अन्य वर्गों (सैनिकों और छोड़कर छोड़कर) के लिए पहुंच योग्य स्थानों तक पहुंच सकते हैं। परिदृश्य में बिंदुओं का अन्वेषण करें जहां डबल कूद शॉर्टकट बनाया जा सकता है। इसे अपने लाभ के लिए भी उपयोग करें (उदाहरण के लिए, बिना किसी दुश्मन के ऊपर उठकर, उसे नुकसान पहुंचाने और शायद उसे मारने का अवसर जानने के लिए)।
  • चित्र किस्सा ए स्काउट में टीम किले 2 में चरण 7
    5
    सामने की रेखा पर जाएं! कुछ अश्वशक्ति बिंदुओं के बावजूद, स्काउट का सबसे अच्छा फायदा उठाया जाता है जब वह लड़ाई के मोर्चे पर ले जाता है, अधिमानतः एक समूह में (क्योंकि वह अकेले ही कई दुश्मनों का सामना करना पड़ता है)। प्रतिद्वंद्वी पर हमला करने वाले सदस्य की सहायता से आप जब तक विरोधी टीम के अन्य सदस्यों द्वारा नहीं देखा जाता तब तक जीवित रहने का एक बड़ा मौका देता है। दुश्मन को मारो जब और जहां कम से कम यह अपेक्षा करता है - भले ही आप उसे एक बार में नहीं मार सकते, पीछे हटने के लिए, एक चिकित्सा किट ढूंढ सकते हैं, और फिर उस पर फिर से हमला कर सकते हैं जब उसका ध्यान कुछ और हो गया स्काउट संभवत: सीधे युद्ध में सबसे नाजुक वर्ग है, इसलिए केवल अपने सहयोगियों को चुपके और सहायता करने पर ध्यान केंद्रित करें।
  • पटकथा का शीर्षक टीम के किले 2 में एक स्काउट शीर्षक चरण 8
    6
    अपनी टीम में योगदान करें और स्वार्थी न हों स्काउट्स विख्यात नहीं हैं क्योंकि वे विपक्षी टीम पर मारने वाली बड़ी संख्या में मारे गए हैं। तो एक सहयोगी बिंदु से खेलते हैं - नियंत्रण बिंदुओं को माहिर करना और दुश्मन की खुफिया चोरी करना उन क्षेत्रों में है जो आप बाहर खड़े होंगे (एक चपलता के साथ दोबारा अन्य वर्गों की, स्काउट नाटकों की भूमिका आक्रामक की तुलना में बहुत अधिक सैन्य है)
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक प्रहरी द्वारा आगे बढ़ाने से रोका जा रहा है, जहां से उसे शूट करने के लिए एक ही स्थान पर आश्रय की तलाश करने की कोशिश, लेकिन यह आपको पता नहीं लगा सकते हैं। गोलीबारी शुरू करें और अंततः आप इसे नष्ट कर देंगे यदि वह इंजीनियर द्वारा बहाल नहीं किया जा रहा है। लेकिन सावधान रहें, क्योंकि आप स्थिर रहेंगे और यह सच है कि प्रहरीदुर्ग नष्ट हो रहा है, आपके विरोधियों का ध्यान आकर्षित करेगा। यदि वे लगातार इसे मरम्मत कर रहे हैं, तो स्काउट कुछ भी नहीं कर सकता है - इसे आपकी टीम के किसी अन्य खिलाड़ी द्वारा पराजित किया जाए। यदि पास में एक जासूस है, तो उसे प्रहरीदुर्ग को तोड़ने के लिए कहें और जैसे ही वह करता है, उसे नष्ट करने में उसे मदद करें।
    • सामने से हमला करने से बचें ज्यादातर वर्गों का स्काउट पर एक फायदा है यदि सामने से दुश्मन पर हमला करना अपरिहार्य है, तो उसे कूदकर और अनिश्चित रूप से आगे बढ़कर भ्रमित करें (यदि संभव हो, तो उस पर कूदें)।
    • प्रत्येक कक्षा के लिए रणनीतियां:
      • स्काउट: एक और स्काउट से लड़ने से कष्टप्रद हो सकता है, पहले से ही किसी से दूर रहना मुश्किल है क्योंकि आप मुश्किल हो सकते हैं आम तौर पर संघर्ष का विजेता शुरुआत में सबसे अधिक स्वास्थ्य बिंदुओं में से एक होता है, सबसे कुशल (जो उद्देश्य और बेहतर स्थानांतरित कर सकता है) या लड़ाई के दौरान सहयोगी की सहायता कर सकते हैं।
      • सैनिक: जब एक सैनिक को उस पर हमला करने के लिए आ रहा है, तो बेहद सतर्क रहें, क्योंकि वह सिर्फ एक रॉकेट नीचे फायरिंग के द्वारा अपने चरित्र को चोट पहुंचा सकता है। अगर आपको गंभीर नुकसान उठाना पड़ता है, तो यह तुरन्त मर जाएगा (यहां तक ​​कि रॉकेट की वजह से गंभीर क्षति का अप्रत्यक्ष प्रभाव भी कम स्वास्थ्य के साथ स्काउट को मार सकता है या छोड़ सकता है)। शॉटगन के साथ हमला करने और सैनिक से मध्यम दूरी पर रहने के लिए सबसे अच्छी रणनीति है, जो रॉकेट्स की कम गति के कारण, शॉटगन को चलाने की आवश्यकता होगी
      • Pyro: इस वर्ग के एक चरित्र के खिलाफ लड़ाई स्काउट के लिए पपीता की चीनी या इसके विनाश के लिए हो सकती है, यह उस जगह पर निर्भर करता है जो उसे स्थानांतरित करना पड़ता है। एक संकीर्ण गलियारे में उसे भर में एक Pyro द्वारा हड़प लिया या आ जा रहा है सबसे खराब है, आप के लिए हो सकता है, क्योंकि संभावना है कि वह सभी दिशाओं में एक उग्र जेट गोली मारता है कर रहे हैं - जो भी तुरन्त मार नहीं सकता है, लेकिन थोड़ी देर के लिए जला होगा अपने चरित्र का शरीर और, मामले को बदतर बनाने के लिए, यदि आप भागने की कोशिश करते हैं तो अग्निछाया शॉटगन को निकाल सकता है है, जहां आप औसत दूरी यह बहुत आसान है रख सकते एक क्षेत्र या खुले क्षेत्र में एक Pyro लड़ो, क्योंकि यह आग फेंकने की तोप, जिसका रेंज बहुत छोटा है रखने के लिए, शॉटगन या हथियार फिराना करने के लिए आप बलों फ्लैग, जिनके प्रोजेक्टाइल को अधिक से अधिक पहुंच है, लेकिन एक स्काउट के रूप में चुस्त के रूप में एक लक्ष्य तक पहुंचने में बहुत धीमी हैं। हथियारों को बदलने के लिए अग्निछाया को बढ़ावा देने के लिए अपनी गति का प्रयोग करें: बीचगन में रहें और शॉटगन या पिस्तौल के साथ हमला करें, जो आपको शॉटगन को निकालने के लिए मजबूर करेगी - इस समय, शॉटगन के शॉट के साथ हिट करने के लिए दृष्टिकोण और लौटते ही जैसे ही वह लौ-थोर को खींचती है, जो उसे फिर से शॉटगन को बाहर ले जाने के लिए मजबूर करता है, और इसी तरह।
      • Demoman: यह सैनिक का एक सरल संस्करण है उनके द्वारा निकाल दिया गया Stickybombs के साथ अतिरिक्त देखभाल करें - जब उनसे संपर्क किया जाए, तो इन बमों को मारने की संभावना को कम करने के लिए अनपेक्षित तरीके से चलें। इसके अलावा डेमडम ने आपको पाइपबॉम्ब के साथ मारने की इजाजत नहीं दी, जिसका नुकसान रॉकेट (एक एकल हिट तक मार सकता है) की तुलना में अधिक हो सकता है। डेमडिने के सामने अच्छी तरह से रहना और इसके लिए सीधे शीर्षक से पाइपबेम्ब द्वारा हिट करने का सबसे छोटा रास्ता है, इसलिए अपनी चाल अच्छी तरह से करें। यदि आप एक स्थिति में एक अभी भी डेमनी देखते हैं, तो भी पास करने की कोशिश मत करो - वह शायद मंजिल पर स्टिकी बॉम्ब्स छोड़ दिया है पिस्टल या कुछ का उपयोग करके दूरी से उन्हें मारने की कोशिश करें सभी Demoman के हथियारों के लिए पुनः लोड करने का समय लम्बे समय तक - उस दृष्टिकोण की खिड़की का पता लगाने और उसे मारने के लिए।
    • एक दुश्मन का पता लगाएं जो आपकी टीम के दूसरे सदस्य से लड़ने में व्यस्त है। उसे एक बार गोली मारो और वह शायद उस दिशा में बदल जाएंगे जो शॉट से आया था - अभी, दुश्मन के सिर के ऊपर रहने के लिए डबल छलांग का उपयोग करें और फिर उसे शॉटगन शॉट से मारा। वह लगभग निश्चित रूप से मर जाएगा!
    • जब आप खराब स्वास्थ्य में हैं, तो मेडिक्र्स द्वारा ठीक होने की कोशिश करें जैसे ही आपको इसकी ज़रूरत होती है, उसी के रूप में कॉल करें, और अगर पास में कोई नहीं है, तो एक चिकित्सा किट की तलाश करें!

    चेतावनी

    • एक भारी आगे की ओर जाने और गोली मारने की कोशिश न करें। यह आपको एक पल में समाप्त कर देगा इसके बजाय, रियर से संपर्क करें जब वह अपनी टीम के दूसरे सदस्य से लड़ रहा है और उसके बाद ही शूट करें
    • अगर एक अग्निछाया आपके चरित्र पर आग लगाता है, तो तत्काल पीछे हटकर निकटतम स्वास्थ्य किट, मेडिक या पूल की तलाश करें। जब आपको कई स्वास्थ्य बिंदु हैं तो अग्निरोधक का सामना करने की कोशिश करें - अन्यथा, जितनी जल्दी हो सके दूर रहें। अग्निछाया पानी के नीचे से लड़ने से आपको फायदा होगा क्योंकि वह शॉटगन या एक्स का उपयोग करने के लिए मजबूर हो जाएगा।
    • स्टिकी बॉम्ब्स पर कूदने की कोशिश मत करो। विस्फोट त्रिज्या मारना पर्याप्त है या कम से कम गंभीरता से अपने चरित्र को चोट पहुंचाते हैं। सबसे अच्छा तरीका है Sticyombomb शूट करने की कोशिश या Demoman को मारने से पहले।
    • यह मत भूलो कि स्काउट उन वर्गों में से एक है जिसमें कम से कम हिट अंक हैं, लेकिन सबसे बड़ी चपेट में से एक है - यह आपके लाभ के लिए उपयोग करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com