IhsAdke.com

प्रथम व्यक्ति शूटिंग वीडियो गेम में सर्वश्रेष्ठ कैसे खेलें

नमस्कार! यह आलेख कुछ युक्तियां, युक्तियां और तकनीकों से पता चलता है, साथ ही कुछ तरीकों से आपको अपने एफपीएस गेम कौशल में सुधार करने में मदद मिल सकती है। वे अनुभव के 4/5 साल से अधिक इकट्ठे हुए!

चरणों

पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें चित्र का शीर्षक चरण 1
1
एकल प्लेयर मोड में अभियान चलाएं। यह आपको हथियारों, पर्यावरण आदि के साथ परिचित होने में मदद करेगा।
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम चरण 2 में बेहतर बनें चित्र का शीर्षक
    2
    नियंत्रण मास्टर यह बहुत महत्वपूर्ण है गोली मारो, खींचें, लेट जाओ, अपने हथियार पुनः लोड करें, आदि। ये नियंत्रण पूरी तरह से आवश्यक है!
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें चित्र का शीर्षक
    3
    `नक्शे` जानने के लिए परिवेश के साथ अपने आप को परिचित कराएं, `सुविधाजनक अंक` * 1, `चेकपॉइंट` * 2, जहां बम `खोज में हैं `3 को नष्ट करें, या जहां झंडे` प्रभुत्व `* 3 में हैं इन नक्शे को अच्छी तरह से जानने के लिए बहुत उपयोगी है, क्योंकि जब आप आसानी से इन्हें एक्सप्लोर कर सकते हैं, तो आप बेहतर दुश्मन से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा, अलग-अलग तरीकों से खेलकर परीक्षण करें, क्योंकि इससे आप अपने आप को परिचित कराने में मदद करेंगे आपको पता चल जाएगा कि आप कहां जा रहे हैं, जो आपको हमेशा फायदे देगा!
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें चित्र का शीर्षक चरण 4
    4
    विभिन्न हथियारों को आज़माएं और यह निर्धारित करें कि कौन आपको सबसे अच्छा और खेल की अपनी शैली के लिए उपयुक्त है। लेकिन, कभी कभी आप इन हथियारों का उपयोग करने के लिए अलग-अलग हो, उदाहरण के लिए, उनमें से एक बारूद से बाहर चलाता है और आप दुश्मनों का सामना करने की जरूरत है की आवश्यकता होगी ... तो यह विभिन्न हथियारों के साथ एक व्यापक तरीके से परिचित होना अच्छा है। एक और पहलू है कि, सबसे एफपीएस खेल में, एक हथियार (होने वाली मौतों की संख्या एक्स, सिर पर बंदूक की गोली से होने वाली मौतों की संख्या एक्स) के उपयोग आप अतिरिक्त XP अंकों के साथ है, जो तेजी से वृद्धि के लिए एक अच्छा तरीका है इनाम जाएगा स्तर!
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें चित्र का शीर्षक चरण 5
    5
    अपने गेमप्ले के अनुरूप अतिरिक्त सुविधाएं चुनें कुछ सुविधाएं अलग गुणों की आवश्यकता होती है ... यदि आप एक छोटे पिस्तौल के साथ खेलते हैं, अतिरिक्त सुविधा है जो आपको लंबे समय तक यात्रा बार (मैराथन, चरम कंडीशनिंग, लाइटवेट) की अनुमति देता है कि सक्रिय करने के लिए चाहते हो सकता है, और आप एक स्नाइपर के रूप में खेल रहे हैं, मेरा सुझाव है सिलाई ऑफ हैड प्रो या स्टैडी ईम (यह है कि क्या आप कॉड खेल रहे हैं) अपने आप को हथियारों से परिचित कराएं जो आप उपयोग करेंगे। हथियार, विस्फोटक या किसी भी मशीनरी (हेलीकाप्टर, जासूसी विमान, आदि) जानने के लिए कि क्या आप बहुत ही अपने कौशल में मदद करेगा सूट! विभिन्न `वर्गों` के साथ प्रयोग * 4, नए हथियारों और नए विस्फोटक का उपयोग करें शुरुआती के लिए, मैं एक राइफल का सुझाव देता हूं, जिसमें सभी क्षेत्रों में संतुलन है।
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें चित्र का शीर्षक चरण 6
    6
    यह भी आसान है, लेकिन अपने `उपकरण` का उपयोग करें! कई पीड़ितों और लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए ग्रेनेड महान हैं विशेष रूप से खेल मोड में जहां दुश्मन कुछ जीतने की कोशिश कर रहा है, ग्रेनेड फेंकने से आपको मौत की अच्छी रकम मिल सकती है! स्टन / फ्लैशबैंग प्रकार ग्रेनेड (स्टन ग्रेनेड के रूप में जाना जाता है) दुश्मन को अक्षम करने, उन्मूलन की सुविधा देने के लिए भी महान हैं। इसके अलावा, कभी कभी यह उपयोगी हो सकता है `खाना बनाना` ग्रेनेड, (, ग्रेनेड सक्रिय पकड़े ताकि आप के बीच के समय फेंक और विस्फोट के समय कम है) दुश्मन प्रतिक्रिया करने के लिए के लिए कम समय छोड़ने! क्या आप जानते हैं कि किसी को `शिविर` (एक स्थान में रहने) है, तो, इस क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले एक स्टन / फ्लैश ग्रेनेड फेंक के रूप में यह उनकी घात के दौरान मरने की संभावनाओं को कम हो जाएगा।
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें चित्र का शीर्षक चरण 7



    7
    अपने नियंत्रण का लेआउट संपादित करें यह एक मामूली समायोजन है, लेकिन एक `ड्रॉपशॉटिंग` नामक एक तकनीक है, जिसमें, जब आप शूट-आउट में संलग्न होते हैं, तो आप फ़ोट से लुओस स्थिति में ले जाते हैं। इससे आपको गोली मारना कठिन होता है - मैं हमेशा ऐसा करता हूं और मुझे लगता है कि यह एक बहुत अच्छी तकनीक है एक अच्छा विचार अपने हाथापाई की बटन ताकि स्थिति को बदलने (झुकना करने के लिए खड़ा है, पर्ची करने के लिए, आदि बैठना) सर्कल में R3 की (हाथ हथियार इस तरह के एक चाकू के रूप में) को बदलने के लिए, है R3। अब, मेले को सर्कल होना चाहिए, या एक्सबॉक्स में `बी` होना चाहिए। इसका मतलब यह है कि आपका क्राउच बटन आपके चरित्र ड्राइव बटन के करीब है, इसलिए आप शूटिंग के दौरान चुपके स्थिति में आसानी से स्विच कर सकते हैं। यह अभ्यास करें!
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें चित्र का शीर्षक चरण 8
    8
    नियंत्रण की संवेदनशीलता को समायोजित करने पर विचार करें। नियंत्रण के बारे में बात करना जारी रखने के लिए, एक बार जब आप अधिक आरामदायक होते हैं, तो आप अपनी संवेदनशीलता बदल सकते हैं ताकि आप तेजी से स्पिन कर सकें
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें चित्र का शीर्षक चरण 9
    9
    जब आप मारे जाते हैं या कुछ ऐसा करते हैं जो आपको बुरी स्थिति में डालता है, तो इसके बारे में सोचें `इस से बचने के लिए मैं क्या कर सकता था?` और फिर उसे कार्रवाई में डाल दिया अपनी गलतियों से जानें और उनके लिए दूसरों को दोष न दें।
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें चित्र का शीर्षक चरण 10
    10
    Killstreaks (Combos किट)। यदि आप मृत्यु के बिना एक निश्चित मात्रा में मृत्यु प्राप्त कर सकते हैं, तो आपको कुछ एफपीएस गेम में कुछ पुरस्कार प्राप्त होंगे। कॉल ऑफ़ ड्यूटी के अपने पसंदीदा गेम के भीतर, इन पुरस्कारों को `किल्स्ट्रेक` कहा जाता है किलेस्ट्रैक का उपयोग करने की कोशिश करें जो कि आपकी टीम को सहायता करता है, जैसे कि दुश्मन लोकेटर (यूएवी / स्पाइस प्लेन)
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें चित्र का शीर्षक चरण 11
    11
    बहुत निराश मत हो सभी समय और अभ्यास के साथ बेहतर हो जाता है मैं सचमुच दो बार जब मैंने शुरू किया था (1 के डी / डी अब 2.01 के / डी है) से बेहतर है। और, ज़ाहिर है, मज़ा मत भूलना!
  • पहला व्यक्ति शूटर वीडियो गेम में बेहतर बनें चित्र का शीर्षक चरण 12
    12
    शर्तों का स्पष्टीकरण:
    • पॉइंट ऑफ़ व्यू - एक ऊंचा क्षेत्र जहां आप एक बड़े क्षेत्र में देख सकते हैं जिसमें आप खेल रहे हैं। दुश्मन को आश्चर्यचकित करना और क्या हो रहा है, यह उपयोगी है!
    • चोक बिंदु - एक क्षेत्र जो "पतला" है, जिसका मतलब है कि यह छोटा और बंद है, जो दुश्मन को अंदर प्रवेश करने के लिए मजबूर करता है, जिससे आप उन्हें आसानी से समाप्त करने का मौका दे सकते हैं - यह बहुत उपयोगी है! यह "बाधाओं" के रूप में भी जाना जाता है।
    • खोज नष्ट और वर्चस्व- कॉल ऑफ़ ड्यूटी में मिले गेम के दो मोड और, गेम में मेरे ज्ञान से कहने की अनुमति मिलती है, टीम डेथमैच के अलावा, सबसे अधिक खेला जाने वाला मोड है। (टीम डेथमैच सब कुछ दूसरी टीम को मारने के बारे में है, जबकि वर्चस्व और एसडी लक्ष्य आधारित है)।
    • वर्ग - एक सहायक के साथ एक प्राथमिक हथियार के संयोजन, उदाहरण के लिए: विस्तारित जमा (मशीन गन, राइफल, बन्दूक, स्नाइपर राइफल राइफल) और द्वितीयक हथियार (आमतौर पर एक बंदूक या एक विस्फोटक बंदूक), एक स्लॉट हथगोले और आमतौर पर `पेर्क्स` जो इसे कुछ फायदे देती है, जैसे कि तेज रिचार्ज
  • युक्तियाँ

    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है विभिन्न गेम प्रकारों के साथ प्रयोग
    • सटीक पर फोकस अधिकांश खेलों में हेडशॉट्स की गारंटीशुदा मृत्यु होती है, इसलिए अपने सिर को देखें।
    • यूट्यूब पर खिलाड़ी वीडियो देखें वे आपको युक्तियां दे सकते हैं और आप नई चीजें सीख सकते हैं!
    • जितना हो सके उतना मज़े करो!
    • अपने दुश्मन को जानें जानने के लिए प्रयास करें कि आपका विरोधी क्या करता है और उसे कैसे मारो।

    चेतावनी

    • हमेशा याद रखें कि कुछ लोग मिरगी यदि आप किसी भी लक्षण का अनुभव करते हैं, तो तुरंत खेलना बंद करो और एक डॉक्टर को देखें।
    • एक समय में 8 घंटे से अधिक समय तक खेलने की कोशिश न करें यह आपका कंसोल ज़्यादा गरम कर सकता है

    आवश्यक सामग्री

    • एक अच्छा पीसी या कंसोल और प्रासंगिक आइटम (नियंत्रण, माउस, कीबोर्ड, आदि)
    • सवाल में खेल की एक प्रति
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com