IhsAdke.com

व्यावसायिक गेमर कैसे बनें

प्रत्येक गेमर गुजरता है जब वह पसंदीदा गेम की रैंकिंग के शीर्ष दस में पहुंचता है: शुद्ध खुशी शुद्ध एनीमेशन आप अभी एक पेशेवर गेमर बन गए हैं

चरणों

एक व्यावसायिक गेमर बनें चित्र का शीर्षक चरण 1
1
शैली चुनें कई अलग-अलग प्रकार के गेम्स हैं दौड़ के खेल, शूटिंग, खेल, संगीत, विज्ञान कथा, साहस आदि के खेल हैं। लेकिन आपको जो खेल पसंद है, वहां एक ही बात है कि सभी गेमर्स समान हैं: एक पेशेवर गेमर बनने की इच्छा
  • शूटिंग खेलों शूटिंग खेलों में आम तौर पर आपको अकेले या मित्र के साथ खेलने का मौका मिलता है इस क्षेत्र में पेशेवर बनने का सबसे अच्छा तरीका एक दोस्त के साथ खेलना है, इसलिए यदि आपको लगता है कि आप खुद को खेल खत्म कर सकते हैं, आगे बढ़ें। गेम में सर्वश्रेष्ठ होने के नाते आपके कौशल से नीचे आता है अगर खेल में एक खिलाड़ी मोड के लिए एक हथियार परीक्षण मोड होता है, तो इसे विभिन्न हथियारों "महसूस" करने का परीक्षण करें। शूटिंग खेलों में विभिन्न शैलियों शामिल हैं उदाहरण के लिए, केवल एक शॉट, ग्रेनेड लांचर, पिस्तौल, राइफल्स, मशीनगनों, राइफल्स आदि की मृत्यु हो सकती है। विभिन्न विरोधियों पर सभी का परीक्षण करें और देखें कि कौन सा सबसे आसान और सबसे अच्छा सूट है यदि आप PS3, Xbox 360 या Wii पर खेल रहे हैं, और आप इंटरनेट पर खेल सकते हैं, ऑनलाइन मिलान दर्ज करने का प्रयास करें एक असली प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ खेलना आपकी क्षमता और जीतने के लिए अपना आत्मविश्वास बढ़ाने में मदद कर सकता है। अपनी रैंकिंग बढ़ाना एक पेशेवर गेमर बनने का सर्वोत्तम तरीका है
  • रेसिंग खेलों रेसिंग खेल सबसे ज्यादा खेले जाते हैं, सिर्फ शूटिंग वालों के पीछे। हर कोई एक समय में एक बार सवारी करना पसंद करता है, और कुछ लोगों के लिए, यह खेल में एक जीवन शैली है। रेसिंग खेलों में एक अनोखी शैली है जो सबसे खराब गेमर्स को शीर्ष पर ले जा सकती है। सब रेसिंग गेम्स अलग-अलग बनाये जाते हैं, इसलिए आपके कौशल स्तर के लिए आसान और अधिक उपयुक्त होना चुनना महत्वपूर्ण है। प्रत्येक व्यक्ति को विभिन्न कठिनाई स्तरों पर गति होती है। कुछ धावक (विशेष रूप से सर्वश्रेष्ठ वाले) "मुश्किल" या "विशेषज्ञ" मोड में रेसिंग गेम खेलने के आदी हैं। मोड प्रत्येक खेल के साथ बदलती हैं एक गेम चुनना जो आपके कौशल स्तर पर है, वह महत्वपूर्ण है और आप पेशेवर गेमर्स के बीच नंबर एक बनने में मदद कर सकते हैं। कठिनाई के विभिन्न स्तरों पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए भी, याद रखें उदाहरण के लिए, आज "आसान" स्तर की बजाय "सामान्य" स्तर की कोशिश करें और, "सामान्य" में प्रतिस्पर्धा करने के बजाय, कल, "मुश्किल" की कोशिश करें अगर आप पहली बार कोशिश नहीं कर सकते हैं, चिंता न करें! यही प्रशिक्षण है! कुछ खेलों में विभिन्न वाहनों और हथियारों का परीक्षण करना सुनिश्चित करें।
  • खेल खेल तीसरा, खेल खेल हैं मैडडन 14, पिछवाड़े बेसबॉल और फीफा 14 जैसी गेम ने इस शैली को बहुत लोकप्रिय बना दिया है। खेल गेम के विभिन्न संस्करण प्रत्येक कंसोल के लिए बदलते हैं, इसलिए आपके सिस्टम के लिए सबसे उपयुक्त गेम चुनना महत्वपूर्ण है। नियंत्रण एक खेल में और अधिक कठिन हो सकता है, इसलिए प्रशिक्षण है कि क्या है!
  • विज्ञान गल्प और पहेली खेल अंत में, चौथे और पांचवीं स्थानों में शैलियों। चौथा, साइंस फिक्शन गेम्स हैं इसमें ट्रांसफॉर्मर्स, अराजक: छाया वॉरियर्स, बकागान बैटल बॉलर्स, ट्रॉन लिगेसी, और अन्य फ्यूचरिस्टिक गेम्स जैसे गेम शामिल हैं। कुछ शूटिंग खेलों इस श्रेणी में भी हैं, जैसे कि हेलो श्रृंखला और फ्लैशपॉइंट एलिट। साइंस फिक्शन gamers इस पीढ़ी के कट्टर हैं। वे हार को ध्यान में नहीं रखते हैं इस क्षेत्र में एक पेशेवर गेमर बनने के लिए, आपको कितना प्रशिक्षण की आवश्यकता है इस शैली के सभी गेम एक-दूसरे से भिन्न होते हैं। पहेली खेल खाने के लिए, काम पर, बरसात के दिनों के लिए या जब आप बहुत ऊब होते हैं इस शैली के मजेदार खेल हैं: Peggle, Bejeweled, और लक्सर, लेकिन वे एक पेशेवर गेमर बनने की कोशिश कर रहे हैं, जो किसी के लिए सबसे अच्छा प्रकार के खेल नहीं हैं।
  • प्रतियोगिता। टूर्नामेंट उन लोगों के लिए बहुत मदद करते हैं जो एक अच्छे गेमर बनना चाहते हैं। जहां आप रहते हैं, उसके लिए एक के लिए देखो गेम स्टोर्स कभी-कभी शूटिंग और गेम टूर्नामेंट चलाते हैं और माइक्रोसॉफ्ट, निनटेंडो और सोनी से खरीद-इन, गेम और अंक कार्ड जैसे प्रथम और दूसरे स्थान पर विजेताओं को अच्छे इनाम देते हैं।
  • एक प्रोफेशनल गेमर बनें चित्र का शीर्षक चरण 2
    2
    सामान प्राप्त करें यदि आप अपने पड़ोस में सर्वश्रेष्ठ गेमर बनने के लिए उत्सुक हैं तो आपके पास सहायक उपकरण होना चाहिए। सबसे पहले जो मन में आता है, खासकर यदि आप शूटिंग गेम खेलते हैं, तो हेडसेट "कछुए समुद्र तट" है, जो गेम में सबसे उन्नत है यह आपको एक बेहतर अनुभव प्रदान करता है और साथ ही फायदे जैसे कि दुश्मन से नक्शेकदम सुनना ताकि आपको पता हो कि वह कहां है। हालांकि, मैं एक खरीदने से पहले एक खोज करने की सलाह देता हूं- यदि आपके पास एक Xbox 360 है, तो कंसोल के लिए एक विशिष्ट खरीद लें- अगर आप भाग्यशाली हैं और इसमें PS3 भी है, तो दोनों को शान्ति मिलती है यह कुछ तार्किक जैसा लगता है, लेकिन लोग इन गलतियों को करते हैं, जो महंगी गलतियां हैं!



  • एक प्रोफेशनल गेमर बनें चित्र का शीर्षक चरण 3
    3
    दूसरों से देखें और सीखें ऐसे लोग हैं जो इंटरनेट पर खेलते हैं, जो आपके पास कौशल के महान स्तर की वजह से आपको मुंह छोड़ देगा। इसलिए आप उनसे निपटने से पहले, यूट्यूब पर जाएं और आपके द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो सीखें। फीफा 14 में, उदाहरण के लिए, ड्रिब्ल्स और कौशल सीखना, क्षेत्र में लाभ लेने और अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए!
  • एक प्रोफेशनल गेमर बनें चित्र 4
    4
    कभी-कभी, सबसे अच्छा होने के लिए, आपको पैसे खर्च करने की आवश्यकता होगी। तो सामान जैसे "कछुए समुद्र तट", अतिरिक्त नियंत्रण और बैटरी खरीदें! कभी-कभी यह पर्याप्त नहीं है और आप का लाभ उठाने के लिए अधिक सामग्री खरीदनी होगी - माइक्रोसॉफ्ट के अंक और पीएसएन अंक इस के लिए अच्छे हैं।
    • हालांकि, इन बातों को कभी-कभी सबसे अच्छा होना जरूरी नहीं है यह शीर्ष पर पहुंचने के लिए कौशल और तकनीक लेता है, इसलिए आपको जितना हो सके उतना प्रशिक्षित करना होगा। यहां, आपको सबसे अच्छा सर्वोत्तम होने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए, सामाजिक जीवन नहीं होना चाहिए और दिन में 24 घंटे खेलना होगा। लेकिन अगर आप अभी भी स्कूल में हैं, तो इसके बारे में सोच भी नहीं सकते: अपने ग्रेड के बारे में सोचो!
  • युक्तियाँ

    • लचीला हो जाओ! सिर्फ इसलिए कि आप पहली बार चूक गए इसका मतलब यह नहीं था कि आप सबसे अच्छे नहीं हैं या आपको यह नहीं पता कि उस गेम को कैसे खेलना है। आम तौर पर, आप कमाई की तुलना में हारने के द्वारा और जानें।
    • ट्रेन, ट्रेन, ट्रेन
    • कभी हारने से डरो नहीं। यदि आप हार मानने से डरते हैं, तो आपकी तकनीक में कभी सुधार नहीं होगा। याद रखें: दूसरों से खेलना, देखना और सीखना
    • किसी को भी स्वीकार करें जो आपको खेलने के लिए आमंत्रित करता है हो सकता है कि आप उनसे कुछ सीखें कि आपने कभी नहीं सोचा होगा।
    • हमेशा अपनी टीम के सर्वश्रेष्ठ गेमर्स के साथ रहें, क्योंकि आप हमेशा उनके साथ कुछ नया सीखेंगे।
    • अपने आप को स्वयं के समान ही मानसिकता वाले लोगों के साथ चारों ओर से बैठें तो गेम, एक विशिष्ट गेम या एक शैली के बारे में ऑनलाइन मंचों में शामिल हों मित्र बनाएं और आप जल्द ही महत्वपूर्ण चीजें सीखेंगे।
    • गेम अपडेट, या उनके नए संस्करण देखें।
    • मज़े करो और अन्य लोगों के साथ खेलें
    • सर्वश्रेष्ठ के साथ खेलने का प्रयास करें यदि आप पर्याप्त नहीं हैं तो अन्य पेशेवर गेमर्स के साथ खेलना आपकी मदद कर सकता है तो हम सीखते हैं
    • एक अत्यंत महत्वपूर्ण बिंदु यह है कि यह सिर्फ एक गेम है जब आप एक गेम में सर्वश्रेष्ठ बनने की कोशिश करते हैं तो तनाव बढ़ेगी, और कभी-कभी आप जिस तरीके से उन्हें चाहें तभी कुछ नहीं करेंगे तो शांत रहें और बोलने से पहले सोचें!

    चेतावनी

    • सभी खेल सभी लोगों के लिए नहीं हैं! बॉक्स में सूचक रेटिंग को देखो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com