IhsAdke.com

कैसे एक पेशेवर के रूप में Airsoft खेलने के लिए

अगर आप सोच रहे हैं कि एयरसॉफ्ट क्या है, तो कोई समस्या नहीं है। Airsoft शैली में पेंटबॉल टीमों में से एक अर्द्ध प्रतिस्पर्धी खेल है, लेकिन जहां उपयोग प्रतिकृति हथियार (गैस, बैटरी या स्प्रिंग्स) है कि गोलाकार गोला बारूद 6 मिमी गोली मार, BBs कहा जाता है। वे आम तौर पर एक दूसरे के खिलाफ दो टीम खेलते हैं।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से एयरसॉफ्ट की तरह एक प्रो चरण 1
1
सुरक्षा चश्मे खरीदें यदि आपके पास गुणवत्ता वाले चश्मा नहीं हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी बंदूक कितनी अच्छी है कई और अधिक गंभीर चिकित्सक ईएसएस चश्मे में निवेश करते हैं, जो अमेरिकी सेना द्वारा इस्तेमाल किए गए हैं, जो $ 300 तक खर्च कर सकते हैं। सबसे बुनियादी मॉडल $ 200 के लिए खरीदा जा सकता है एक लोकप्रिय विकल्प बग-आइज़ है, जो प्लास्टिक पॉलिमर के बजाय धातु जाल का उपयोग करता है।
  • यद्यपि धातु के जाल गॉगल्स को कुछ प्रकाश की स्थिति के तहत धुँधली नहीं मिलती है, उनके साथ देखना मुश्किल हो सकता है। इसके अलावा, कम गुणवत्ता वाला बीबीएस प्रभाव से टूट सकता है और चश्मे को घुमा सकता है। एक और अच्छा विकल्प पेंटबॉल मॉडल का उपयोग करना है सुरक्षा चश्मा और शूटिंग केवल, के रूप में, शूटिंग अभ्यास करने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए है के लिए लेंस के बीच एक खुली जगह, गोलियां उस क्षेत्र तक पहुंचने और तालिका आंखों हिट कर सकते हैं। ये मॉडल शाखा दुकानों या निर्माण सामग्री पर खरीदा जा सकता है। वे हल्के होते हैं और, हालांकि वे धूप का चश्मा के समान हैं, वे बहुत सुरक्षित हैं
  • कुछ सैन्य हार्डवेयर स्टोर अच्छे दामों के लिए ईएसएस चश्मा बेचते हैं। फिर भी, यदि ये मॉडल उपलब्ध नहीं हैं, तो उनके पास अन्य अच्छा विकल्प होने की संभावना है, जैसे पुराने रेत, पवन धूल।
  • पिक्चर शीर्षक से एयरसॉफ्ट की तरह एक प्रो चरण 3
    2
    अपने विकल्पों की समीक्षा करें आखिरी रिलीज पर $ 3000 से अधिक खर्च करना हमेशा संभव नहीं होता है अधिकांश एयरसॉफ्ट चिकित्सक $ 600 से $ 1800 की सीमा में हथियार खरीदते हैं। टोक्यो मारुई और क्लासिक सेना जैसे अग्रणी कंपनियों, इस मूल्य सीमा पर हथियारों का उत्पादन करती हैं। हालांकि, यदि आपका बजट छोटा है, तो ऐसी कंपनियां हैं जो नवीनतम हथियारों के मॉडल को बहुत कम कीमत पर प्रतिलिपि करें, जैसे ईसीएचओ 1 / जिंग गोंग (जेजी) और एके
  • पिक्चर शीर्षक से एयरसॉफ्ट की तरह एक प्रो चरण 4
    3
    खेल की अपनी शैली पर विचार करें क्या आप करीबी सीमा पर दुश्मन पर हमला करना चाहते हैं या क्या आप बैठना, इंतजार करना और शूट करना पसंद करते हैं? कुछ एयरसॉफ्ट मिश्र राइफल्स स्नाइपरों के इस्तेमाल पर रोक लगाते हैं, क्योंकि उनमें से बहुत से प्रोजेक्टाइल बहुत तेज गति से शूट करते हैं। जहां आप खेलते हैं, उसके आधार पर, यह शॉर्ट-रेंज हथियार खरीदने के योग्य हो सकता है एयरसॉफ्ट बंदूक के लगभग हर निर्माता इन मॉडलों का उत्पादन करता है, जैसे कि एम 4 ए 1 और एमपी 5, लेकिन अंत में, यह आप पर निर्भर है



  • पिक्चर का शीर्षक है एयरसॉफ्ट की तरह एक प्रो चरण 5
    4
    सभी उपकरण खरीदें यद्यपि अधिकांश क्षेत्रों वर्दी या पूर्ण उपकरण की जरूरत नहीं है, आप किसी भी खेल जींस, स्नीकर्स और एक टी-शर्ट का चश्मा पहने श्रृंखला में एक छोटे से जगह से बाहर लग रहा है। कम बजट वाले लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प वुडलैंड बीडीयू उपकरण है यदि आप अद्वितीय कुछ की तलाश में हैं, अंतरराष्ट्रीय छलावरण मॉडल पर विचार करें यदि आपका बजट अनुमति देता है, तो मल्टीकैम पैटर्न सामग्री एक शानदार विकल्प है। एक बात जो बहुत से चिकित्सकों को भूल जाती है एक अच्छी जोड़ी जूते है। जबकि एक सैन्य मॉडल काफी महंगा हो सकता है, जलरोधक जूते की एक सरल जोड़ी के रूप में ज्यादा लागत नहीं है और बहुत अच्छी तरह से काम करता है। अपनी पसंद के हथियार के आधार पर, एक सामरिक बनियान एक अच्छा विचार हो सकता है और आप बैग के अलावा खरीद सकते हैं और उनकी जरूरतों के अनुसार उन्हें रख सकते हैं। वे $ 60 से $ 300 तक खर्च करते हैं, हालांकि अधिक आधुनिक मॉडल, जैसे कि सीआइआरएएस, $ 2000 से अधिक तक पहुंच सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एयरसॉफ्ट की तरह एक प्रो 6 कदम
    5
    अब आपके पास अपना हथियार, आपके उपकरण हैं और आप खेलने के लिए तैयार हैं। आगे क्या? यदि आप पहले से ही एक समूह को जानते हैं जो नियमित रूप से आपके क्षेत्र में खेलता है, महान। अन्यथा, अपने कुछ दोस्तों को भी खेलना शुरू करने की कोशिश करें। कभी भी मालिक की अनुमति के बिना और सार्वजनिक क्षेत्रों में पिछवाड़े में खेलने के लिए याद रखें पकड़े और पकड़े जाने का जोखिम बेहद उच्च है और यह केवल गेम की छवि को बदनाम करने में योगदान देता है। कई एयरसॉफ्ट मिश्र प्रशिक्षण प्रशिक्षण प्रदान करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • खेल के दौरान, खेल की शुरुआत में प्रतिद्वंद्वी आधार पर आक्रमण करने से डरो मत। 6 मिमी बी.बी. गोला बारूद आपको नहीं मारेंगे, लेकिन एक छोटे से खरोंच का कारण होगा। जब तक कि निश्चित रूप से विरोध टीम में बहुत शक्तिशाली हथियार नहीं होते हैं, जैसे कि 135 मीटर से ज्यादा की शूटिंग करते हैं हालांकि जल्दबाजी में खेल का इस्तेमाल आम तौर पर नहीं किया जाता है, यह काम कर सकता है और दुश्मन को गार्ड से पकड़ सकता है।
    • यदि आप एक टीम का हिस्सा हैं या एक के साथ खेल रहे हैं, तो हमेशा अपने कमांडर की बात सुनना याद रखें। कई कमांडर निराश हो जाते हैं और इसी क्रम को कई बार समझाते हुए छोड़ देते हैं और लोग सुनते नहीं हैं। टीम कमांडर जानता है कि वह क्या कर रहा है, और उसके आदेश आपको और आपके टीम के साथियों की रक्षा के लिए हैं। तो उनका पालन करें।
    • बेकार उपकरणों पर अपना पैसा खर्च न करें यदि आप इसे इस्तेमाल करने की योजना नहीं करते तो ग्रेनेड लॉन्चर खरीदें न करें। यदि आप प्रति खेल में केवल कुछ शॉट शूट करते हैं, तो मैग शैली बैरल खरीदें मत। अगर आपके गेम ज्यादातर शॉर्ट-रेंज हैं तो चमत्कार में निवेश न करें।
    • यहां तक ​​कि अगर आप एक खुले, शॉर्ट-रेंज और संपर्क खेल को पसंद करते हैं, तो थोड़ा सा सावधानी कभी आपको चोट नहीं पहुंचेगी। अपने शत्रु के बिना चारों ओर घूमने में सक्षम होने के नाते आप एक मौलिक कौशल हैं।
    • जितना आप कर सकते हैं उतने बीबीएस को याद रखना याद रखें। वे दुश्मन की दिशा में महंगा और लगातार फायरिंग हो सकते हैं अक्सर बेकार है। इसके अलावा, लक्ष्य को मारने के बाद, अतिरिक्त बीबीएस खर्च न करें। खिलाड़ी अखाड़ा छोड़ सकता है और पहले से ही उसके चश्मे के बिना।
    • उपकरण और टीम वर्दी महत्वपूर्ण हैं जबकि उच्च गुणवत्ता वाली लड़ाई वर्दी के कुछ पेशेवर मॉडल बहुत महंगे हैं, सस्ते जैकेट और जूते हमेशा सस्ती विकल्प होते हैं। याद रखें कि एयरसॉफ्ट में नकल सामान्य रूप से, एक महान विचार है।
    • हालांकि यह एक व्यक्तिगत राय है और आपको इसके अनुसरण करने की आवश्यकता नहीं है, वास्तविक टीरी का उपयोग न करें बेशक उपकरण अपना हिस्सा लेंगे, लेकिन आप बहुत अव्यावहारिक दिखते हैं। यह भी याद रखें कि आप अदृश्य नहीं होंगे।
    • याद रखें कि अंत में, यह आपका कौशल है, जो कि उपकरण और हथियार नहीं है। $ 30 वसंत बंदूक रखने और $ 6,000 मशीन गन होने और पूरी तरह से शुरुआत करने से अच्छी तरह खेलते हैं यह बेहतर है।
    • यहां तक ​​कि सर्वोत्तम हथियारों के साथ टीमों को बेहतर रणनीति के साथ हराया जा सकता है आप क्या कर रहे हैं इसके बारे में सोचें यदि आपका दुश्मन इमारत में छिपा है और उन्हें बाहर लाने का कोई रास्ता नहीं है, तो बैठकर इंतजार करें जब तक वे ऊब नहीं हो जाते। अपने आप को चालाकी से स्थिति बनाएं और जब वे अंततः अपने छिपने के स्थान से बाहर निकल जाएं।
    • बहुत से दिग्गजों ने आप को देखा होगा यदि आप एक गैर-सहायक हथियार में उच्च क्षमता वाला ड्रम या रील ड्रम का उपयोग करते हैं। मध्यम क्षमता वाले ड्रम में निवेश करें - वे आपको बताते हैं कि कैसे बारूद पर बचाया जाए और इसे अधिक प्रभावी ढंग से कैसे उपयोग करें, हमेशा लक्ष्य रखिए और सभी पक्षों पर फायरिंग न करें। ये ड्रम आपको सिखाएंगे कि अधिक उन्नत टीमों और सैन्य सिमुलेशन खेलों में क्या खेलना है। इसके अलावा, वे शोर नहीं करते हैं और उन्हें गिरफ्तार करने की आवश्यकता नहीं है।

    चेतावनी

    • हमेशा अपने चश्मे पहनें, भले ही कोई गोली मार दी जा रही हो। यदि यह असुरक्षित आँखों में मारा जाता है, तो आप आसानी से अंधा जा सकते हैं। यहां तक ​​कि कम गति वाले हथियार आपकी दृष्टि को गंभीर नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    • मुझे बताओ जब यह हिट हो जाए इस तरह, आपके विरोधियों को आप पर फेंकना नहीं होगा कोई भी बेईमान खिलाड़ियों को पसंद नहीं करता है, और आपकी टीम गेमिंग के लिए आपको कॉल नहीं करना पसंद कर सकती है, अगर आप उन्हें हर बार उन्हें मारते समय नहीं बताते हैं।
    • अंधा शॉट्स से बचें, अर्थात, लक्ष्य को लक्षित करने या देखने के बिना शूट करें। यह एक आत्मघाती हमले में अपनी आँखों को देखकर या बंद करने के बिना कोने से अपने आप को फेंक कर किया जा सकता है। यह जानने का कोई तरीका नहीं है कि कुछ इंच दूर कौन है और आप किसी सहयोगी को मार सकते हैं या किसी को गंभीरता से चोट पहुंचा सकते हैं
    • जैसा कि पहले कहा गया है, कभी भी सार्वजनिक क्षेत्रों या पिछवाड़े में खेलते नहीं हैं केवल उन जगहों पर जो आधिकारिक तौर पर एयरसॉफ्ट अभ्यास के लिए हैं लेकिन, आप अपने हथियार का परीक्षण करना चाहते हैं और कोई अन्य विकल्प हैं अगर, एयरसॉफ़्ट गन शूट करने के लिए याद सार्वजनिक रूप से सबसे अच्छा तरीका है पुलिस और उनके असली हथियारों के ध्यान आकर्षित करने के लिए है।
    • धातु जाल चश्मे पर कुछ शॉट्स के बाद, बीबी सुरक्षा में घुसना या तोड़ सकता है और आपकी आंखों को गंभीर नुकसान पहुंचा सकता है।

    आवश्यक सामग्री

    • सभ्य हथियार एके से फर्जीवाड़े से सिस्टमटा पीटीडब्लूएस
    • चश्मा या मास्क ANSIz.87 सबसे अधिक सुझाए गए प्लास्टिक बहुलक चश्मे हैं।
    • उपकरण: वर्दी, बूट और सामरिक उपकरण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com