IhsAdke.com

एयरसॉफ्ट पर स्निपर कैसे बनें

लगभग सभी एयरसॉफ्ट खिलाड़ी कुछ बिंदु पर स्निपर चाहते हैं। यहां पता लगाएं कि यह आपके लिए सही भूमिका है। एक बार जब आपने निर्णय लिया है कि आपको स्निपर बनने के लिए क्या किया गया है, तो एक मुश्किल लेकिन पुरस्कृत स्थिति के तरीकों को जानें

चरणों

एक एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 1 रहो चित्र
1
अपनी भूमिका के बारे में पहले पढ़िए! कोई भी नहीं कह सकता है कि एयरसॉफ्ट स्नाइपर अपने मिशन पर कितनी बार भ्रमित हो सकता है, और यदि आपको इसके बारे में कुछ नहीं पता है, तो आप निराश हो जाएंगे और पूरी तरह से एयरसॉफ्ट को छोड़ना चाहते हैं या नया हथियार प्राप्त करना चाहते हैं। थोड़ी देर के लिए अर्ध स्वचालित एईजी का उपयोग करने की कोशिश करें, यदि आप इस हथियार को पसंद करते हैं और यदि यह आपके खेल शैली में अधिक फिट बैठता है तो देखें। वहां से, एक ghillie संगठन खरीदने या बनाने और एक राइफल, जैसे एक Maruzen, टोक्यो Marui या तनाका के लिए स्विच के लिए देखो क्लोन (यूटीजी / वेल / बीई / एडब्ल्यूपी) आम तौर पर बड़े पैमाने पर उत्पादित संख्या में बनाये जाते हैं और लगभग हमेशा खराब गुणवत्ता होती है और 470 एफपीएस आपको 0.2 एमएमएस का उपयोग करते हुए 410 एफपीएस लगभग 500 शॉट्स अपडेट के बारे में अधिक जानकारी के लिए ऑनलाइन मंच देखें
  • एक एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 2 में रहें चित्र
    2
    पता है कि समर्थन हथियार एक स्निपर के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और अधिक लागत नहीं है। वे लगभग 25-100 डॉलर की लागत आपको एक हथियार में निवेश करना चाहिए, जो आम तौर पर ज्यादा खर्च नहीं करता है और जब कोने वाले के लिए बहुत उपयोगी होता है। आपकी राइफल से परे खुद को बचाने के लिए कुछ भी न होने के बावजूद, आपकी स्थिति को पहचानने और दुश्मन पर हमला होने से भी कुछ भी बुरा नहीं है एक पिस्तौल और एक पिस्तौलदान सिफारिश की जाती है। हालांकि मैन्युअल पुनः लोडिंग स्नाइपर राइफल के लिए सबसे अच्छा है, एक सहायक हथियार कम से कम अर्ध स्वचालित होना चाहिए। यदि यह हथियार पूरी तरह या अर्ध स्वचालित रूप से है, तो आपको पर्याप्त मात्रा में गोला बारूद (आमतौर पर 2-3 कंघी अपनी क्षमता के आधार पर) लेना होगा और अभी भी आपके राइफल के लिए पर्याप्त होगा। यह ध्यान रखा जाना चाहिए क्योंकि लक्ष्य को देखने के लिए दो घंटे तक इंतजार करने के लिए सभी समर्थन हथियार पूर्ण और तैयार होने में शर्मनाक है और ट्रिगर को खींचने के लिए बस कुछ भी नहीं बल्कि हमेशा की शानदार ध्वनि सुनना राइफल।
  • एक एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक अच्छा स्नाइपर राइफल और पिस्तौल खरीदें
    • आपको मैन्युअल रिचार्ज राइफल का उपयोग करना चाहिए क्योंकि वे अधिक सटीक हैं। एफपीएस बहुत महत्वपूर्ण नहीं है जब तक कि यह कम से कम 300 एफपीएस है यद्यपि यह एक उच्च एसपीएफ़ के लिए बुरा नहीं है आपको एपसॉफ्ट बीबीएस एफपीएस की राशि के अनुसार अपने स्नाइपर राइफल को मिलना चाहिए। भारी बीबीएस प्रकाश बीबीएस की तुलना में आमतौर पर बेहतर होते हैं, क्योंकि भारी बीबीएस आपको एक सामान्य जलवायु और हवा के मौसम दोनों में अधिक सटीकता प्रदान करेंगे।
    • कम से कम 275 एफपीएस के साथ मैनुअल रिचार्ज के साथ एक वसंत बंदूक, यह अच्छा है, अगर इसे बीबीएस के साथ प्रयोग किया जाता है .20 ग्राम सब के बाद, वे बारीकी से इस्तेमाल किया जाएगा
  • एक एड्स एंड स्काईपर चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने राइफल को जानिए जितना संभव हो उतना जितना संभव हो सके अपने हथियार आंकड़े खोजें। बंदूक को जानने के लिए बहुत समय बिताना और शॉट्स विभिन्न स्थितियों (वायु, तापमान, आदि) के बारे में कैसे प्रतिक्रिया करते हैं। बेज़ल सेटिंग (यदि आपके पास है) के साथ खेलते हैं और सर्वश्रेष्ठ पोजिशनिंग बिंदु ढूंढें। अनूठे शॉट्स को जानने के लिए समय निकालें और हर समय उनका उपयोग करें। शॉट के अधिकतम प्रभावी रेंज को जानिए - अर्थात यह रेंज जो अभी भी सटीकता रखती है
  • एक एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    पता है कि एयरसॉफ्ट में एक स्नाइपर होने से आपको लगता है जितना शॉट नहीं दे रहा है! आम तौर पर, इस खेल में हर स्नाइपर का मानना ​​है कि वे क्षेत्र में किसी और से ज्यादा की मारना चाहते हैं, जब वास्तव में वे आमतौर पर न्यूनतम न्यूनतम प्राप्त करते हैं इसके अलावा, एक स्नाइपर होने पर कभी-कभी बोरिंग हो सकता है अक्सर, आप अपने आप को शाखाओं के एक ढेर के नीचे बैठेंगे और एक दुश्मन (खेल के आधार पर) की उपस्थिति के लिए इंतजार करेंगे। पता है कि अवलोकन और तोड़फोड़ क्षेत्र में आपके शीर्ष मित्र हैं। आपका राइफल केवल एक उपकरण के रूप में कार्य करता है जो आपके कमांडर या दल के नेता द्वारा निर्देशित विभिन्न भूमिकाओं में आपकी मदद करता है।
  • एक एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 6 में रहें
    6
    अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप अपनी राइफल को संशोधित करें वहाँ सचमुच एयरसॉफ्ट स्नाइपर राइफल के लिए हजारों स्पेयर पार्ट्स हैं आपकी राइफल के आधार पर, संभवतः उन्नयन के सैकड़ों संभावित उन्नयन हो सकते हैं।
  • एक एयरसॉफ्ट स्नइपर हो जाओ
    7
    राइफल के लिए अद्यतनों की इस सूची का पालन करें, सबसे महत्वपूर्ण से कम से कम जा रहे हैं:
    • बीबीएस की उच्च गुणवत्ता अत्यंत महत्वपूर्ण है बीबी की पसंद में, अधिक से अधिक वजन वाले लोगों (जैसे बीबी .43 जी) की तरफ। बीवाल, मारुज़ेन, मडबुल (भारी) और गोल्डनबॉल जैसे ब्रांड आदर्श हैं।
    • घटक जो संपीड़न को बेहतर बनाने में मदद करते हैं, वह अगला है शुरू करने के लिए, अपनी अंगुली को सिलेंडर हेड नोजल पर रखकर अपनी संपीड़न का परीक्षण करें। गोली मारो और, अगर हवा का लीक हो, तो आपको संपीड़न में सुधार करना होगा। सिलेंडर हेड थ्रेड्स में टेफ्लॉन टेप जोड़कर संपीड़न की मरम्मत शुरू करें। तो यह भी मदद करेगा कि पिस्टन को एक के द्वारा प्रतिस्थापित किया गया हो जिसकी प्रतिष्ठित ब्रांड है। संपीड़न में सहायता करने के लिए अन्य चीजें हैं: पैरों और आंतरिक ड्रम के बीच टेफ्लॉन टेप लपेटते हैं कस्टम रिंग भी हैं जो हवा के ऊपर 100% सील प्रदान करने के लिए मक्खियों के ऊपर जाते हैं। अधिक जानकारी के लिए नोबी और एएसआर से संपर्क करें
    • एक सटीक आंतरिक बैरल के साथ प्रति बैरल की जगह। यह एफपीएस या अपडेट के किसी भी संशोधन से पहले किया जाना चाहिए। लेटेक्स, एडजीआई और पीडीआई जैसे ब्रांड सबसे अच्छा माना जाता है। यदि यह उपलब्ध है (जैसा कि विरर -10 के लिए है), अपनी तरफ से बंदूक को बदल दें।
    • सुदृढीकरण। यह प्रमुख एफपीएस अपडेट के साथ किया जाना चाहिए। सुदृढीकरण भागों में बोल्ट हैंडल, नए सिलेंडर, फ्लैट सिर बोल्ट और नए बोल्ट शामिल हैं।
  • एक एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपने हथियार के लिए एक अच्छा दायरा खरीदें Leapers (सी) सभ्य airsoft काले चश्मे (याद रखें कि इस खेल में आप एक सामरिक क्षेत्र पर $ 1200 खर्च करने की जरूरत नहीं है) एक 3- 9 x 40 बेज़ेल एक क्लासिक विकल्प है और लगभग $ 40 की लागत होती है लेकिन ध्यान रखें कि कई वर्तमान श्वसनधारक केवल 4x32 बीज़ल का उपयोग करते हैं समायोज्य पैरलेक्स के साथ एक अवसर प्राप्त करने का प्रयास करें जितना अधिक आप एक दूरबीन का उपयोग करते हुए ज़ूम करते हैं, उतनी सटीकता आपको कम होगी। दो पैर कोष्ठक सटीकता के साथ आपकी मदद करने के लिए बहुत उपयोगी हैं और एक लंबे समय के लिए एक स्थिर शूटिंग स्थिति बनाए रखने के लिए भी महान हैं। यह समर्थन क्षेत्र में पाए जाने वाले चीजों, जैसे टहनियां, छड़ें और अन्य प्राकृतिक संसाधनों का उपयोग करके भी किया जा सकता है
  • एक एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    एक घिसी संगठन या कुछ अच्छे छलावरण बनाएं इससे उसे विरोधी टीम के दुश्मनों और निशानेबाजों से छिपा दिया जाएगा। सुनिश्चित करें कि यह आरामदायक है क्योंकि आप थोड़ी देर के लिए इसका प्रयोग करेंगे। यह कपड़ों को सामान्य रंगों का उपयोग करना चाहिए: भूरा, हल्का भूरा और थोड़ा हरा मदद कर सकता है। आपके चारों ओर प्राकृतिक तत्वों पर बांधने के लिए लंबी स्ट्रिप्स उपयोगी हैं उदाहरण के लिए, यदि आप एक जंगल में हैं, तो कुछ छड़ें लें और फर्श से बाहर निकल जाएं और उन्हें अपने कपड़ों पर बाँध दें (वेब-टेक्स छिपाना बनना प्राकृतिक छलावरण के रूप में परिपूर्ण है)। इसे मिश्रण करने के लिए पर्याप्त उपयोग करें, अन्यथा विविधताएं। इसके अलावा, अपने शुरुआती बिंदु से अपने लक्ष्य तक एक ही प्रकार के इलाके पर अपने लक्ष्य तक रहने की कोशिश करें - अन्यथा, अपने आसपास के बदलते माहौल के अनुसार आपको अपने छलावरण को अनुकूलित करना होगा।
  • एक एयरसॉफ्ट स्नइपर हो जाओ
    10
    कुछ अच्छा गोला बारूद खरीदें केवल उच्च पॉलिश बीबीएस काम करेंगे - अन्य बैरल और उच्च प्रदर्शन स्नाइपर राइफल के इंटीरियर को नष्ट करेंगे। बायोडिग्रेडेबल बीबीएस महंगे हैं और आमतौर पर सामान्य लोगों की तुलना में कम गुणवत्ता होती है। आपके गोला-बारूद की सिफारिश यह है कि अधिकतम सटीकता के लिए कम से कम 25 ग्राम, .30 ग्राम या अधिक वजन करना चाहिए। याद रखें: भारी वजन, उच्च सटीकता और कम एफपीएस, लेकिन भारी बीबीएस लंबी दूरी के लिए अधिक गतिज ऊर्जा ले।
  • एक एयरसॉफ्ट स्नइपर हो जाओ
    11
    चुपके की कला जानें हम सुझाव देते हैं कि आप अपने दोस्तों के साथ रात में विवेक की कला का अभ्यास करें, फिर से पहचाने जाने वाले सुरक्षित क्षेत्र में घुसने की कोशिश करें। यदि पकड़ा गया, तो आप पर कब्जा कर लिया गया है, इसलिए यह समाप्त हो गया है। जैसे ही आप अपने हथियार से परिचित हैं, वैकल्पिक टीमें धीरे धीरे हटो और दुश्मन को देखने के लिए मत भूलना। यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है! पर्यावरण को शांति से अध्ययन करना चाहिए पेड़ों या झाड़ियों के रूप में चीजों को देखने के बजाय, उन्हें एक अच्छी छुपा जगह या एक झटका बिंदु के रूप में सोचें। इसके अलावा, ध्यान दें कि हवा किस तरफ उड़ा रही है यदि आप एक घास वाले क्षेत्र में हैं और दक्षिण से हवा चल रही है, तो दक्षिण की ओर बढ़ो। यह आपके आंदोलनों को बेहतर प्रदर्शन करेगा। यदि आप बड़े समूह या शायद एक छोटे से समूह के निशानेबाज़ों का नेतृत्व कर रहे हैं, तो अपने सभी साथी बच निकलने के मार्ग को जानते हैं।
  • एक एयरसॉफ्ट स्नइपर हो जाओ
    12
    याद रखें कि कोई नहीं पीछे छोड़ दिया जाएगा आप हमेशा अपने साथियों को एक साथ रखने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन जब आप एक महत्वपूर्ण स्थिति में नहीं होते हैं और उनमें से एक को तब तक मुसीबत में देखा जाता है जब आपकी जगह प्रकट हो जाएगी।
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 13
    13
    सभी स्थितियों में आराम से रहें आपको पता होना चाहिए कि जंगल और खुले मैदानों में कैसे कार्य करना है। जब आप थोड़ी देर तक इंतजार करने के लिए जगह पर जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप ऐसी स्थिति में हैं जो अलग-अलग मांसपेशियों पर ज्यादा दबाव नहीं डालेगा जब आप अपने हथियार या पैरों को खींच रहे हैं, तो यह जानने के लायक नहीं है। साथ ही, अपने घिली कपड़ों को इलाके के अनुरूप बनाने के लिए खुद को परिचित कराएं।
  • एक एयरसॉफ्ट स्नैपर चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    14
    उस क्षेत्र का अन्वेषण करें जो आप खेलेंगे यदि आपके पास खेल से पहले ऐसा करने का मौका है। एक अच्छी वापसी की स्थिति, अच्छा अवलोकन अंक और अच्छी तरह से ढके हुए क्षेत्रों की मानसिक नोट्स के बारे में ध्यान दें, यह बहुत महत्वपूर्ण है।
  • एक एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    15
    अपने विरोधियों को जानें आपको यह महसूस करने की अपेक्षा अधिक निराशा होती है कि आप अन्य टीम के आकार का कोई अंदाज़ा नहीं कर रहे हैं क्योंकि आप घिरे होंगे। अधिकतर संभावना है कि आप उन्हें सुरक्षित क्षेत्र में देखेंगे। उनके बारे में और जानने के लिए इस समय का उपयोग करें
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 16
    16
    एयरसॉफ्ट खेलते समय इसे आसान रखें धीरज रखो क्योंकि आप प्रति मिनट केवल कुछ मीटर ले जा सकते हैं एक घात की व्यवस्था करें या आगे बढ़ने वाले दुश्मनों को ले जाएं। स्निपर के लिए सबसे अच्छी स्थिति प्रवण स्थिति है, जो उसे अधिक छिपी रखती है। हालांकि, घुटन बहुत घने क्षेत्रों में एक विकल्प है। खड़ा होना एक क्षण है जहां यह एक अधिक स्पष्ट लक्ष्य होगा अपने संपूर्ण सिल्हूट को प्रकट न करें, प्रोफाइल देखना कठिन है
    • गंदे पाने के लिए डरो मत! एक बुश पर अपने पेट पर झूठ बोलना या कम शाखा पर झुकना जो उसमें से कई पत्ते लटकाए हुए हैं झाड़ी के घनत्व के माध्यम से अपनी बंदूक के संभाल का उपयोग करके एक छेद ड्रिल करें। इसके बजाय कुछ के बजाय कुछ कवरेज बेहतर है
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 17



    17
    एक एस्केप मार्ग निर्धारित करें यदि आप एक महत्वपूर्ण हमले मिशन (अपनी लाइनों के पीछे एक दुश्मन कमांडर को हटाने के इरादे से) पर हैं, तो हमेशा पता चलें यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो दुश्मन आपके शॉट सुनेंगे और वे आपको शिकार करेंगे (वे आपको मारने में समर्थ नहीं होंगे, क्योंकि यह एयरसॉफ्ट है)। जब आप एक क्षेत्र में तैनात होते हैं, तो आप शूटिंग करेंगे, कम से कम दो भागने के मार्गों की कोशिश करें। सुनिश्चित करें कि दोनों के पास कवरेज है जो आपकी स्थिति तक पहुंच जाएगा।
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 18
    18
    चलते रहें एक बार या दो बार शूट करें और फिर आगे बढ़ें। लंबे समय तक किसी स्थिति में नहीं रहें, जब तक कि आप एक घात या जाल के लिए इंतजार नहीं कर रहे हों। हालांकि, फिर, आपके पेट पर झूठ बोलें। एक स्नाइपर को केवल तब ही स्थानांतरित करना चाहिए जब इस बात की गारंटी है कि इस इलाके में कोई विरोधी एजेंट नहीं हैं, और जब भी ऐसा करते हैं, तो उसे स्थिति के किसी भी detectable परिवर्तन से बचने के लिए आगे बढ़ना चाहिए। कोहनी और घुटनों, या किसी भी तरह से आपको सहज महसूस करते हुए, उंगलियों और पैर की उंगलियों पर झुकाव करके क्रॉल करें धीरज रखो यह दर्द धीमा हो सकता है जब आप क्रॉल कर रहे हों, अपनी एड़ी को एक साथ रखें और अपने पैर की उंगलियों को आगे बढ़ें। इसे स्निपर की कम क्रॉल के रूप में जाना जाता है कम क्रॉल से अधिक क्रॉल का उपयोग न करें।
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 1 9 शीर्षक वाला चित्र
    19
    जानें कैसे एक परिदृश्य को सजाने के लिए जब आप ऐसा कुछ देखते हैं जो पहले वहां नहीं था, तो इसे कम करें, आपके दूरबीन को हटा दें (यदि आपके पास कोई है) और अधिक बारीकी से देखें
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 20
    20
    एहसास है कि आपके पास सीमित संख्या में शॉट्स दे सकते हैं। पता है कि कहां शूट करना है उदाहरण के लिए, खेल के बाहर उच्च प्राथमिकता वाले लक्ष्य जैसे कि कमांडर्स, वीआईपी, आदि लेने की कोशिश करें।
  • एक एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    21
    इसे ऊपर की स्थिति में रखने के लिए अपने उपकरण को साफ करें और इस तरह दुश्मन पर एक लाभ प्राप्त करें। सिलिकॉन स्प्रे पूरी तरह से सफाई के लिए उपयोगी है, न सिर्फ बैरल पर स्प्रे करें छिड़काव खत्म करने के बाद, इसे निकालने के लिए एक सफाई छड़ी और एक कपड़ा का उपयोग करें। शराब का प्रयोग सिलिकॉन स्प्रे की तुलना में अधिक प्रभावी रूप से बैरल के अंदर भी साफ होगा।
  • एक एयरसॉफ्ट स्निपर बीस ए टाइप करें चित्र 22
    22
    अपनी टीम को जानें अपने टीम के सदस्यों को याद रखें और वे किस स्थिति में हैं अपने ही साथी को खेल से बाहर ले जाने की तुलना में अधिक शर्मनाक नहीं है क्योंकि उन्हें नहीं लगता था कि उनके पास एक सहायक स्कोरर है।
  • एक एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 23 में रहें
    23
    हर समय सतर्क रहें अपने शिकार पर एक नजदीकी नजर रखें और याद रखें कि स्निपर का नियम आपकी पहचान करने से पहले उन्हें पहचानना है।
  • 24
    उन्हें ले लो जहां वे रहते हैं कुछ एयरसॉफ्ट खिलाड़ी एक मिशन से लौटने पर विवेक के महत्व का एहसास करते हैं। इस खेल में, सुरक्षित क्षेत्र के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है स्थिति हर जगह शत्रुतापूर्ण है और इस तरह से इलाज किया जाना चाहिए। (नोट एक स्नाइपर के रूप में, कोई शॉट अपने आधार की ओर लौटने दुश्मन इकाइयों में दी गई है कि तुलना में आसान है कि यह दो तरह से है। जब तक आप एक आसान लक्ष्य किया जा रहा है जब आप अपने घर के लिए वापस आ बचने के रूप में, एक दुश्मन आधार के करीब प्राप्त करने की कोशिश और जब वे वापस आना गश्ती गोली मार)।
  • एक एड्स एंड स्काईपर स्टेप 24 नाम वाली तस्वीर
    25
    अपने लाभ के लिए सुरक्षा क्षेत्र का उपयोग करें जब सुरक्षित क्षेत्र में, महत्वपूर्ण लक्ष्यों की खोज करें और याद रखें कि वे क्या पहने हैं और वे हथियार जो प्रयोग कर रहे हैं।
  • बीयर ए एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 25
    26
    युद्ध के मैदान का अन्वेषण करें
    • एक अच्छा स्नाइपर हमेशा अच्छे स्थानों को शूट करने, मार्गों, छिपाने, टॉपिंग और दुश्मन के आधार से बचने का प्रयास करता है!
  • एक एयरसॉफ्ट स्नैपर चरण 26 के शीर्षक वाला चित्र
    27
    शूट करने के लिए एक जगह ढूंढें
    • एक अच्छा बच मार्ग, कवर और दुश्मन का एक अच्छा दृश्य के साथ एक जगह सबसे अच्छा है।
    • सावधान रहें क्योंकि स्थानांतरित करने के लिए नहीं है क्योंकि यह एक स्नाइपर या चलती झुकाव को खोजना बहुत आसान है। याद रखें आपको धैर्य की आवश्यकता है
    • यदि यह स्थानांतरित करने के लिए आवश्यक है, तो इसे धीरे से करें लगभग आधा मिनट एक मिनट
  • एक एयरसॉफ्ट स्नइपर हो जाओ 27
    28
    Mirando
    • आप लक्ष्य के एक समूह मिल जाए, आगे बढ़ (यदि आप इसे कर रहे हैं), टीम में महत्व के आधार पर उन्हें प्राथमिकता के आधार पर करने का प्रयास करें और फिर गोली मार तेजी से, एक टीम है कि उनके नेता के बिना ऐसा करने के लिए पता नहीं होगा बंद करो।
    • यदि आप केवल एक लक्ष्य का पता लगाते हैं, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आपके पास एक स्पष्ट छवि न हो और फिर उसे छोड़ दें।
  • एक एयरसॉफ्ट स्नैपर चरण 28 में रहें चित्र
    29
    भागने
    • एक बार जब आप अपना काम पूरा कर लेते हैं तो आपको बचने की ज़रूरत है
    • धीरे धीरे अपने बेस या किसी अलग क्षेत्र में वापस क्रॉल करें।
  • एक एयरसॉफ्ट स्नैपर चरण 2 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    30
    पर्दाफाश
    • यदि यह खोज की जाती है, तो जितनी जल्दी हो सके उतनी ही चलें और भागने का प्रयास करें
    • यदि वे 30.5 मीटर से अधिक दूर हैं, तो एक कोने के पास जाने के बाद, जल्दी से छुपाने की कोशिश करें, और पिस्टल को पिस्तौल से ले जाएं।
    • यदि वे करीब होते हैं, तो उनको कोने की एक श्रृंखला के चारों ओर भागने से बचें, बाधाओं पर, उन्हें देरी करने की कोशिश करें।
  • एक एयरसॉफ्ट स्निपर चरण 30 में रहें चित्र
    31
    प्रक्रिया को दोहराएं (जब तक कि कोई अन्य नहीं)।
  • एक एयरसॉफ्ट स्निपर बियर ए तस्वीर 31
    32
    यदि आप इन चरणों का पालन करते हैं, तो युक्तियां और आपके लिए आवश्यक सभी चीजें हैं, तो आप एक अच्छा निशाना बनेंगे!
  • युक्तियाँ

    • स्नोपर खेल में अंतर हो सकता है आप मौतों को जमा नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप विरोध टीम को पूरी तरह से रोक सकते हैं। सबसे अच्छा स्नाइपर वह है जो गोलियों को बंद कर देता है या उनकी आँखों में गंदगी होने पर वह पीछे नहीं हटता।
    • दस्ताने खरीदें! यह उंगलियों के जोड़ों में शॉट पाने के लिए दर्द होता है!
    • जब क्षेत्र में, सावधान रहें! सूखे पत्ते या शाखाओं पर कदम नहीं उठाएं। वे तोड़ते हैं, एक क्रंचिंग शोर करते हैं! बड़े पत्थर या पीटा हुआ पृथ्वी पर चलें दुश्मन के दर्शन के क्षेत्र में जाने की कोशिश न करें। एक आंदोलन को देखना आसान है
    • अभ्यास करें और धैर्य रखें।
    • इलेक्ट्रॉनिक गेम और फिल्में असली प्रशिक्षण और अनुभव के लिए कोई विकल्प नहीं हैं।
    • एक प्रभावी स्नाइपर होने की कुंजी यह है: निरीक्षण, गणना और शूट करें
    • विभिन्न पदों पर ट्रेन को गोली मार दी जो आपके लिए सहज हैं।
    • एक पर्यवेक्षक की भर्ती करें सिर्फ इसलिए नहीं कि वह एक गोलीबारी में आपकी सहायता कर सकता है, यह संभावित लक्ष्यों को पहचानने में भी मदद कर सकता है।
    • अच्छा कवरेज और एक एस्केप मार्ग दृश्य के क्षेत्र से अधिक महत्वपूर्ण हैं। कुछ लोग कहते हैं कि एक अच्छा निशानेबाज कभी नहीं पकड़ा गया है। खैर, सबसे अच्छा स्नाइपर जानता है कि कैच न कैसे हो। इसका मतलब यह है कि पेड़ों के ऊपर जाकर एक जबरदस्त नकारात्मक है।
    • पढ़ना एक एयरसॉफ्ट स्नाइपर को हटा दें. यदि आप दुश्मन की रणनीति पता है, तो आप इसे सामना करने के लिए सीखने की संभावना होगी। इस प्रयास करें: विरोधी निशानची रणनीति पढ़ें और फिर मनन आप इसे कैसे वास्तविक दुनिया में आ सकता है (आमतौर पर सबसे अच्छा जवाब दूर चुपके से है)। जितना संभव हो उतने क्षेत्रों में इस अभ्यास को, सैन्य प्रतिष्ठानों सहित हमेशा याद रखें कि आप दुश्मन और सहयोगी दोनों के साथ सीख सकते हैं, यदि अधिक नहीं।
    • इस तरह के सांप या खरगोश चल रहा है, आदि जैसे विभिन्न लक्षण, एक काले कपड़े या सीटी की तरह कुछ की तरह अपनी टीम को चेतावनी दी है कि अगर एक दुश्मन गुप्त है सुरक्षा की तलाश, या उपयोग करने के लिए एक सुरक्षा गतिविधि है
    • अपनी पिस्तौल के लिए अतिरिक्त कंघी और पिस्तौलदान खरीदें
    • यदि आप बस कुछ दोस्तों के साथ खेल रहे हैं, तो इन युक्तियों से बचने की कोशिश करें बहुत से लोग सोचते हैं कि वे पिछवाड़े की शूटिंग में वास्तव में अनुचित हैं, या जंगल में एक आकस्मिक खेल भी हैं। लेकिन याद रखें कि हालांकि आप विशिष्ट रणनीति का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, मन में सबसे सरल रणनीति है जिसमें वे आधारित हैं रखें: गति, चुपके, धैर्य और, सबसे महत्वपूर्ण बात, बुद्धि और इच्छा उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के लिए।
    • या अच्छा पर्यवेक्षक बनें जब कोई बुरा परिस्थितियों में है तो एक पर्यवेक्षक हमेशा स्निपर की पीठ को बचाता है आपको अच्छी आँखें आनी चाहिए और आपकी ओर बढ़ने वाली अजीब घास की तरह एक घास की तरह विस्तार पर ध्यान देना होगा।
    • कुछ वास्तविक-दुनिया की स्नाइपर ट्रिक्स का अध्ययन करें और अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करके पता करें कि एयरसॉफ़्ट पर क्या काम करेगा। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक टोपी है, तो इसे लकड़ी के एक टुकड़े पर रखें और इसे ऊपर उठाएं ताकि यह कुछ कवच पर प्रकट हो। हवा समय-समय पर टोपी चलेगी, जैसे कि यह एक व्यक्ति था यह रणनीति अन्य टीम के स्नाइपर को बेवकूफ बनाना या कुछ लोगों के लिए गोली मारने वालों को घुमा देने के लिए अच्छी है यह लोगों को कवरेज से बाहर लाने के लिए काम करता है
    • मैनुअल शूटिंग (बोल्ट) के साथ snipers राइफल अधिक सटीक हैं, लेकिन कभी कभी जब जगह में डाल एक ghillie कपड़े का उपयोग कर, क्या आपने देखा जा रहा है बिना बोल्ट खींच नहीं कर सकते हैं।
    • उच्च एसपीएफ़ के साथ अधिकांश हथियारों के पास फायरिंग दर ज्यादा नहीं है
    • ऐसी साइट्स से बचें जो एयरसॉफ़्ट में विशेष नहीं हैं या जो अन्य चीजें बेचती हैं जो इस खेल से संबंधित नहीं हैं
    • यह अनुशंसा की जाती है कि आप एक दूसरे बाहरी लिंक पढ़ें। सभी जानकारी सैन्य मैनुअल से आती है।
    • एक अच्छा स्नाइपर राइफल टोक्यो मारुई वीएसआर है या, एक सस्ता विकल्प के रूप में, जिंग गोंग बीए आर आर 10। सरल संशोधनों के साथ - जैसे पिस्तौल को काटने और टेफ़लॉन टेप के साथ पकड़े हुए मुहर के रूप में - आप इसे 450 एफपीएस से अधिक छोड़ सकते हैं
    • यह सब बहुत चरम लगता है, लेकिन आपको सबकुछ करना नहीं है अधिकतर उन्नयन और अपनी राइफल से आप एक अच्छा एयरसॉफ़ खिलाड़ी और एक उत्कृष्ट "खमाची सेल / कॉल ऑफ ड्यूटी 4" में अंतर कर सकते हैं।
    • एक अच्छा एयरसॉफ्ट स्नाइपर हमेशा अपने बैग में एक छोटा आधार रखता है जैसे एक tarp, भोजन, पानी, और एक आरक्षित हमला राइफल
    • हरे रंग की गैस प्राप्त करना 150 से 2200 डॉलर के बीच होगी
    • हमेशा हवा की गणना करें 121.9 मीटर की दूरी पर, यहां तक ​​कि श्वास भी फेंकने के दौरान पाठ्यक्रम को छोड़ देगा। श्वास लेने के लिए, उसे ऊपर या नीचे पर पकड़ न दें, ऐसा एक श्वास के छोर के बीच में करें।
    • जब तक आप लगे नहीं होते तब तक पूरे मैच में पेट-डाउन खड़े रहें। फायरिंग नहीं करते समय, अपने स्नाइपर राइफल को एक मामले में रखें, इसलिए दुश्मन राइफल बैरल बाहर देखने में सक्षम नहीं होंगे। सावधानी बरकरार रखने के लिए हर 5-10 मिनट में 0.3 मीटर की दूरी पर जाएं। यह आपको "सेकंड ऑप्स में मॉडर्न वारफेयर 2" को रणनीति काटना करने में मदद करेगा। वास्तव में अच्छा पाने के लिए प्रत्येक स्तर को कठिन मोड में चलाएं।
    • डीईएम (न्यूनतम सगाई दूरियां - - MED), अन्य खिलाड़ियों को चोट पहुँचाने से बचने के लिए आप एक उच्चस्तरीय राइफल खरीदने के लिए जा रहे हैं (450FPS +) टकराव की न्यूनतम दूरी का पालन करने के लिए सुनिश्चित हो।

    चेतावनी

    • अपने पूरे शरीर की जाँच करें और जब आप खेल के बाद एक शॉवर लेते हैं तो टिक्स और अन्य काटने कीड़े देखें लाइम रोग आपके एयरसॉफ़्ट क्षमता के लिए खराब है।
    • दस्ताने और आँख / कान की सुरक्षा खरीदें इन क्षेत्रों में शॉट्स दर्दनाक हैं I
    • आप त्वरित देखो तकनीक का उपयोग नहीं कर सकते
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास एयरसॉफ्ट पर किसी भी प्रतिकृति के साथ गोली मारने के लिए दृष्टि की एक स्पष्ट रेखा है
    • आधुनिक युद्ध 2: यहां तक ​​कि अगर आप एक अच्छा शूटर हैं और नीचे ले 15 लोग खेल ड्यूटी के कॉल के रूप में सामरिक परमाणु के साथ पुरस्कृत नहीं किया जाएगा, का पालन किया।
    • कॉड पर शूटिंग की कोशिश मत करो
    • किसी सार्वजनिक क्षेत्र में कभी भी खेलना नहीं एक सार्वजनिक क्षेत्र में एयरसॉफ्ट खेलना आपकी गिरफ्तारी का परिणाम हो सकता है ... या इससे भी बदतर, एक असली शॉट ले लो!
    • एक पर्यवेक्षक एक अच्छा विचार हो सकता है। हालांकि, यह आपको एक स्थिति में दो बार खराब कर सकता है जब आप अकेले होते हैं
    • सुरक्षित रूप से चलाएं! एक मुखौटा प्राप्त करें (जब तक आप एक दूरबीन का उपयोग नहीं कर रहे हैं, क्योंकि आप इसे मुखौटा के साथ नहीं देख सकते हैं) और यदि आप नाबालिग हैं तो वयस्क पर्यवेक्षण आप एक शिकार की आपूर्ति की दुकान में चेहरे के लिए छलावरण खरीद सकते हैं जो एक सामान्य काले मुखौटा छलावरण कर सकते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • 300-550 एफपीएस के साथ राइफल स्नाइपर (आपके राज्य और आपके देश के कानूनों के आधार पर)
    • सहायक हथियार - एक छोटा स्वचालित राइफल या पिस्तौल
    • गोला बारूद स्नाइपर .30 या उच्चतर के लिए उच्च गुणवत्ता वाले बीबीएस और बीबीएस .20 -.25 हथियार समर्थन करने के लिए की जरूरत है (उच्च गुणवत्ता गोला बारूद सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है)।
    • चश्में जिनकी ANSI Z रेटिंग 87,1-2,003 है
    • छलावरण - छलावरण कपड़े
    • जूते की एक अच्छी जोड़ी: याद रखें, आप बहुत कुछ चलेंगे।
    • चेहरे की पेंटिंग (सैन्य या समुद्री उत्पाद स्टोर जेब और दो तरफा कंटेनरों के लिए श्रृंगार मॉडल बेचती हैं जिसमें काले जैतून और काली जैतून दोनों शामिल हैं)।
    • एक बंदूक का पट्टा (दोनों अपनी बंदूक-पिस्तौल बंदूकें के लिए)
    • कैमलबक या कैंटीन जैसी हाइड्रेशन पाउच
    • अपने साथ एक स्वचालित ले लो, इसलिए यदि आप खतरे में प्रवेश करते हैं तो आप शॉट लेने से बच सकते हैं
    • एक या दो ग्रेनेड लो, भंग करने के लिए या भ्रामक परिस्थितियों से बाहर निकलने के लिए दो या अधिक धूम्रपान स्क्रीन ग्रेनेड भी होते हैं।
    • यदि आपके पास गिलली संगठन नहीं है, तो घिलि आउटफिट बनाने का तरीका देखें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com