IhsAdke.com

एक एयरसॉफ्ट स्नाइपर राइफल कैसे चुनें

क्या आपको लगता है कि आपके पास एयरसॉफ्ट में स्निपर होने का कौशल है? क्या आप अपने हथियार को मारने के लिए तैयार हैं? अभी तक नहीं, दोस्त चलो इसे आसान लेते हैं: आपको क्या चाहिए?

चरणों

शीर्षक वाला चित्र एयरसॉफ्ट स्निपर राइफल चरण 1 चुनें
1
एयरसॉफ़्ट में एक स्नाइपर एक व्यवसायी है, जिसकी लंबी दूरी की दुश्मनों पर हमला करने के लिए आवश्यक कौशल और उपकरण हैं। अधिकांश बच्चे पाते हैं कि उनके कर्तव्य की क्षमता को वास्तविक जीवन में ले जाया जाता है क्षमा करें, वे नहीं हैं एक स्नाइपर होने के कारण न केवल दुश्मनों पर हाजिर करने और गोली मारने की क्षमता है, बल्कि टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी भी होना चाहिए, क्योंकि स्नाइपर अपने मित्रों को सूचित कर पाएंगे जहां दुश्मन हैं। वह बहुत शांत और रणनीतिक होना चाहिए। हालांकि, दुनिया में सबसे अच्छा सैनिक उचित उपकरण के बिना कुछ भी नहीं है
  • शीर्षक वाला चित्र एयरसॉफ्ट स्निपर राइफल चरण 2 चुनें
    2
    सबसे महत्वपूर्ण उपकरण राइफल ही है 3000 रुपए के लिए एक खरीदने की कोई ज़रूरत नहीं है, अगर आप बेहतर मूल्य के लिए कुछ अच्छा कर सकते हैं। सबसे पहले, आप जो राइफल चाहते हैं उसे परिभाषित करें। हर वास्तविक राइफल के लिए वस्तुतः एक एयरसॉफ्ट संस्करण है, जैसे एल 96, एम 40 और .50 कैलिबर। इसलिए, विभिन्न वेबसाइटों या दुकानों पर शोध मूल्य और निर्माताओं। अच्छे निर्माताओं में खैर, यूटीजी, और यूएचसी शामिल हैं। फिर आप चाहते हैं कि टेम्पलेट खोजें और देखें कि क्या आप इसे किसी अन्य साइट पर सस्ता खोज सकते हैं या इसे एक पैकेज में प्राप्त कर सकते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र एयरसॉफ्ट स्निपर राइफल चरण 3 चुनें
    3
    विभिन्न राइफलें विभिन्न गुण प्रदान करते हैं बहुत सस्ते राइफल्स से बचने की कोशिश करें सबसे अच्छे लोगों की लागत 1500.00 से अधिक है सस्ती सबसे आम बोल्ट कार्रवाई के साथ लोड वसंत हैं जब आप 1500 से ऊपर के पठार पर चढ़ते हैं, तो आप गैस राइफलें और लाइसेंसधारी पा सकते हैं। अगर आपके पास पैसा है, तो उन्हें खरीद लें, यदि नहीं, तो अपनी कीमत सीमा में रहें
  • शीर्षक वाला चित्र एयरसॉफ्ट स्निपर राइफल चरण 4 चुनें
    4
    राइफल से परे, छलावरण कपड़े खरीदते हैं। आप एक स्नाइपर हैं, इसलिए छुपा रहें! लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको आवश्यक रूप से एक घिली पोशाक खरीदना चाहिए (हालांकि ज्यादातर लोग इसकी सलाह देते हैं)। चेहरा चित्रकला भी एक अच्छा विकल्प है, हालांकि लोगों को अक्सर एक शेमघा मुखौटा या एक बालाकलावा पहनना आसान लगता है।
  • शीर्षक वाला चित्र एयरसॉफ्ट स्निपर राइफल चरण 5 चुनें
    5
    अपनी टीम के संपर्क में रहने के लिए कुछ वॉकी-टॉकीज या अन्य संचार उपकरण प्राप्त करें। एक अच्छी तरह से समन्वित टीम को एक बिखरे हुए और संयुक्त राष्ट्र की टीम से जीतने का अधिक मौका मिलेगा।



  • शीर्षक वाला चित्र एयरसॉफ्ट स्निपर राइफल चरण 6 चुनें
    6
    बहुत महत्वपूर्ण: बीबीएस गेंदों सुपरमार्केट से कभी भी सस्ते बीबीज़ खरीदना प्रतियोगिता वालों को खरीदने की कोशिश करो गोल्डनबॉल प्रोस्लिक उत्कृष्ट हैं यदि आप इसे गेंदों को ऑनलाइन खरीदने और उनके लिए प्रतीक्षा करने के लिए बेवकूफ पाते हैं, तो याद रखें कि आपकी राइफल के अंदर क्या क्षतिग्रस्त है, आप कितना बेवकूफ महसूस करेंगे। इसके अलावा, आप एयरसॉफ्ट स्टोर पर गुणवत्ता वाले बीबीएस खरीद सकते हैं। एकसमान और गुणवत्ता वाले गेंदों को देखें उन्हें रिपल्स और दरारें जैसी कोई दोष नहीं होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि बीबीएस आपकी राइफल पर काम करते हैं। स्नाइपर राइफल्स के लिए, सुझाए गए लोग .25 या भारी होते हैं, जितना बड़ा वजन, उतना अधिक सटीकता। लाइटर वाले अधिक से अधिक पहुंच की गारंटी देते हैं लेकिन एक छोटे परिशुद्धता की कीमत पर। उन लोगों से दूर रहें जो 20।
  • शीर्षक वाला चित्र एयरसॉफ्ट स्निपर राइफल चरण 7 चुनें
    7
    अभ्यास! अपनी राइफल और बारूद की सीमाएं जानें यदि आप 50 गज की दूरी पर कर सकते हैं, तो आप अच्छे हैं। सुनिश्चित करें कि दूरबीन क्रोध बंदूक के साथ गठबंधन है। इसे ठीक से सेट करें और आपको अपने दोस्त के चेहरे को देखने में कोई समस्या नहीं होगी!
  • शीर्षक वाला चित्र एयरसॉफ्ट स्निपर राइफल चरण 8 चुनें
    8
    सावधान रहें. लोग अक्सर सुरक्षा नहीं पहनते हैं और खून बह रहा है। उचित शरीर और चेहरे ढालें ​​पहनें और उन लोगों के साथ अभ्यास न करें जो चश्मा पहनने से इनकार करते हैं। इसके अलावा, उच्च शक्ति वाले राइफल्स को गलत तरीके से संभाला जा सकता है। राइफल की नोक पर हमेशा एक ढाल का उपयोग करें यदि आपके पास एक है और प्रयोग में नहीं होने पर हथियार बंद रखे।
  • शीर्षक वाला चित्र एयरसॉफ्ट स्निपर राइफल चरण 9 चुनें
    9
    उपकरणों की उचित देखभाल करने से उनके उपयोगी जीवन बढ़ जाता है। एक लंबा दिन के बाद भी समय-समय पर उपकरणों को साफ करें बीबीएस को भी साफ रखें हथियारों के जीवन का विस्तार करने का सर्वोत्तम उपाय गुणवत्ता के गोला-बारूद का उपयोग करना और उनका उपयोग करना है।
  • शीर्षक वाला चित्र एयरसॉफ्ट स्निपर राइफल चरण 10 चुनें
    10
    यह जानकारी शुरुआती निशानेबाजों की दुनिया में प्रवेश करने और निश्चित रूप से दिग्गजों को बनाए रखने में मदद करनी चाहिए! याद रखें, एक सैनिक को शॉट्स के घबराहट से मारने के बारे में ज्यादा परवाह नहीं हो सकती है, लेकिन सिर में बुलेट के साथ लंबी दूरी पर एक ही दुश्मन द्वारा मारा जाने का विचार अधिक असुविधाजनक है!
  • युक्तियाँ

    • यूट्यूब पर स्काउटटैडोग्गी एक्शन में एनोसॉफ़्ट चिकित्सकों के महान वीडियो हैं, जिसमें स्नाइपर भी शामिल हैं! क्या आपको लगता है कि स्निपर्स एयरसॉफ्ट में मौजूद नहीं हैं? इन लोगों को देखो और अपने मन को बदलने के लिए तैयार हो जाओ!
    • राइफल से ज्यादा महत्वपूर्ण संचार प्रणाली है यदि आप दुश्मन उपस्थिति के एक दल के मित्र को चेतावनी नहीं दे सकते हैं, तो स्निपर का आधा उद्देश्य खो जाएगा।

    चेतावनी

    • बहुत से लोग स्नाइपर बनना चाहते हैं, लेकिन हर कोई इस पर अच्छा नहीं है। आपको एक अच्छे निशानेबाज बनने की आवश्यकता होगी और साथ ही साथ दुश्मनों से छिपाने में अच्छा होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com