IhsAdke.com

ड्यूटी भूतों के कॉल में "कैम्पिंग" कैसे करें

कॉल ड्यूटी के समुदाय में: भूत खिलाड़ी, कैम्पिंग

("माउंट कैम्प" की तरह कुछ) खेल में दुश्मनों को खत्म करने के लिए इस्तेमाल की गई रणनीति का नाम है, खासकर मजबूत लोगों कैम्पिंग मैथुन पर कुछ बिंदु पर धैर्य से इंतजार करना, अधिकतर समय तक छुपा स्थान, जब तक प्रतिद्वंद्वी का दृष्टिकोण नहीं होता है और आपको उसे बिना मारने का मौका मिलता है

चरणों

1
सही फायदे से लैस करें का इरादा कैम्पिंग दुर्व्यवहार को समाप्त करने के लिए है इसलिए, आपको अपने सैनिक की चोरी बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए। उस अंत में कुछ अच्छे फायदे हैं:
  • ग्रिड बंद करें. यह लाभ आपके चरित्र को रडार पर अदृश्य करता है (सैट-COM), भले ही रडार परिदृश्य में अंक पर स्थापित हो (जो स्क्रीन पर सभी पात्रों की स्थिति का पता चलता है)।
    ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 1 बुलेट 1
  • भूत एक और लाभ है जिसे आपको तैयार करना चाहिए। आपके चरित्र के नाम का खुलासा नहीं किया जाएगा, जब दुश्मन का लक्ष्य उसके माध्यम से गुजरता है।
    ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 1 बुलेट 2
  • एक दुश्मन को मारने के बाद, उसकी आखिरी स्थिति को खोपड़ी के साथ नक्शे पर दिखाया जाएगा। लेकिन अगर आप तैयार हैं टेकडाउन, जिन स्थानों पर आप दुश्मन टीम के सदस्यों को गोली मारते हैं उन्हें फ्लैग नहीं किया जाएगा।
    ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 1 बुलेट 3
  • 2
    एक उचित वर्ग चुनें। स्निपर्स सर्वश्रेष्ठ के लिए अनुकूल हैं कैम्पिंग, क्योंकि वे बुद्धिमान हैं और एक दूरी पर हत्या करने की क्षमता रखते हैं। एक अन्य विकल्प एक "निंजा" सिपाही होगा, जो गुपचुप और विशिष्ट सीमाओं पर दुश्मनों को मारने में विशेष है।
    • स्निपर पात्र के लिए, उपरोक्त सूचीबद्ध सभी फायदे से लैस करें। इस तरह, आप कई दुश्मनों को मार डालेंगे और फिर भी छिपी रहेंगे।
      ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 2 बुलेट 1
    • एक "निंजा" चरित्र के लिए, टीम फायदे जो चुपके और चपलता का समर्थन करते हैं पहले के लिए, उपयोग करें ग्रिड बंद करें और मृत मौन- बाद के लिए, स्टॉकर और चपलता.
      ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 2 बुलेट 2
  • 3
    आदर्श जगह खोजें ड्यूटी ऑफ कॉल में अधिकांश मानचित्र: भूत में मलबे या खंडहर हैं। ऐसे स्थानों का अन्वेषण करें जब तक आप उस स्थान को नहीं खोजते जहां आप एक सीधे शॉट हिट के अवसर तक छिपा रहें।
    • अंधेरे में छुपाने के लिए एक अच्छा तरीका है कैम्पिंग. इमारतों के अंदर की दीवारों के कोने में छाया होते हैं जो आपको आश्रय दे सकते हैं जब कोई दुश्मन आपको गुजरता है, तो उसके प्रति चुपके और उसे मार डालो
      ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 3 बुलेट 1
    • उच्च स्थान पर जाएं, खासकर यदि आप स्निपर हैं उच्चतम पद में सिपाही हमेशा एक फायदा होता है, और यदि आपके द्वारा चुनी गई पोस्ट काफी अधिक है, तो परिदृश्य के बारे में आपका विचार व्यापक होगा और आप अपने लक्ष्यों को भी आगे बढ़ा सकते हैं।
      ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 3 बुलेट 2
    • एक बार जब आप नक्शे सीखते हैं, तो अपने प्रतिद्वंद्वियों को आमतौर पर जाने वाली जगहों पर ध्यान दें। इस जानकारी को आपके पास करना होगा कैम्पिंग आसान। बस इन सामान्य मार्गों से खड़े रहें और इंतजार करें।



      ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 3 बुलेट 3
  • 4
    सही हथियार चुनें अभ्यास के कई अलग-अलग तरीके हैं कैम्पिंग, इसलिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि आपकी शैली के लिए कौन सा हथियार सबसे उपयुक्त है
    • स्नाइपरों के लिए, सबसे अच्छा विकल्प निश्चित रूप से, सटीक राइफल्स हैं। एल 115 एक अच्छा मॉडल है, क्योंकि दूरी के आधार पर, यह एक शॉट के साथ मार सकता है।
      ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर शीर्षक चित्र 4 बुलेट 1
    • स्नाइपर नहीं हैं, जो उन लोगों के लिए, सबसे अच्छा विकल्प शॉटगन हैं, करीब सीमा पर एक शॉट के साथ हत्या करने में सक्षम। अधिक अनुभवी खिलाड़ी केवल पिस्तौल या चाकू का इस्तेमाल करते हैं - हालांकि खिलाड़ियों की मौत हो जाती है, उन्हें चपलता और हाथापाई से निपटने में एक फायदा होगा।
      ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 4 बुलेट 2
  • 5
    सामरिक और घातक उपकरण का उपयोग करें जब आप "डेरा डाले हुए" हैं, तब भी आपको अवश्य ही रहना चाहिए - अर्थात, जब तक आप दुश्मन नहीं देखते, तब तक आपको अपनी स्थिति बनाए रखना चाहिए। अपने स्टेशन की सुरक्षा के लिए सामरिक उपकरण (धुआं बम, गति डिटेक्टर और अन्य) और घातक उपकरणों (ग्रेनेड, विस्फोटक, आदि) का उपयोग करें।
    • आई ई डी। एक विस्फोटक स्टीकर है इसे कहीं भी चिपकाया जा सकता है और उस समय विस्फोट हो सकता है जब शत्रु उसे छूए। आप अपने पीछे की रक्षा के लिए इस घातक उपकरण का उपयोग कर सकते हैं, जबकि यह दूसरी दिशा में केंद्रित है।
      ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 5 बुलेट 1
    • ट्रॉफी सिस्टम एक सामरिक उपकरण है जो आपके चरित्र को ग्रेनेड और अन्य खतरों से बचाएगा। वह आत्म-विनाश के पहले दुश्मन द्वारा फेंकने वाले 2 कलाकृतियों को नष्ट करने में सक्षम है।
  • 6
    कॉल ऑफ ड्यूटी में, सिस्टम killstreak खिलाड़ी को पुरस्कार देता है जो मरने से पहले हत्याओं का अनुक्रम करने में सक्षम होता है। आप अभ्यास करने में मदद करने के लिए पुरस्कार का उपयोग करने की कोशिश करें कैम्पिंग.
    • वॉचडॉग आपकी दृष्टि के क्षेत्र के बाहर प्रतिद्वंद्वी टीम के सदस्यों से आपकी रक्षा करेंगे इसके अलावा, वे उन दुश्मनों पर हमला करते हैं जो आपके निकट हैं (यहां तक ​​कि जो छुपा रहे हैं या "शिविर" हैं)।
      ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर शीर्षक चित्र 6 बुलेट 1
    • आईएमएस, साथ ही आई ई डी, इसके पीछे की रक्षा के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। एक बार स्थिति में, यह सभी आने वाले दुश्मनों को मार देगा, जब तक कि अन्य टीम इसे नष्ट करने में सफल नहीं हो जाती।
      ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर शीर्षक चित्र 6 बुलेट 2
  • ड्यूटी भूत के कॉल में शिविर का शीर्षक चरण 7
    7
    हत्या के बाद, छिपाने का स्थान छोड़ दें यद्यपि आपके द्वारा प्रदान किए गए लाभ मानचित्र पर आपकी स्थिति प्रकट नहीं करते हैं, फिर भी जब भी आप एक हत्या को अंजाम देते हैं तो आपका चरित्र आपके विरोधियों के रडार पर दिखाई देगा। यद्यपि कैम्पिंग चाहे छिपे रहने के लिए या टकराव से बचने के लिए, जब तक सभी टीमों को एक ही स्थान पर नहीं मारते, तब तक विरोधी टीम अपनी स्थिति को तब तक नहीं मानती जब तक कि वह लंबे समय तक नहीं रहे। मानचित्र पर विभिन्न रणनीतिक स्थानों को जानिए और अपने दुश्मनों को भ्रमित करने के लिए उनके बीच स्विच करें।
  • चेतावनी

    • न करें कैम्पिंग इस रणनीति को प्रतिबंधित करने वाले सर्वर पर यदि आप पकड़े जाते हैं, तो इसकी रिपोर्ट या प्रतिबंधित किया जा सकता है।
    • Xbox पर, इस का उपयोग न करें कैम्पिंग बहुत बार अन्य खिलाड़ी आपको निंदा या आपसे बच सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com