IhsAdke.com

डॉटए का सही मिलान कैसे करें

डॉटए, "पूर्वजों की रक्षा" के लिए परिचित कराया गया एक ऐसा नाम है, जो गेम वारकैक III के लिए बनाया गया कस्टम नक्शा है: जमे हुए सिंहासन अपनी रणनीति में सुधार करने से अधिक अंक और अनुभव मिलेगा।

चरणों

सही डाटए गेम चरण 1 खेलने वाला शीर्षक चित्र
1
जानते हैं कि सबसे अच्छे "नायकों" कौन हैं कुछ हीरो टीम खेलने के लिए आदर्श नहीं हैं, और इसलिए डोटा प्रतियोगिता के लिए उपयुक्त नहीं हैं
  • आर्मलेट डीपीएस के चरित्र की तलाश में और ताकत में विशेषज्ञता रखने वाले किसी के लिए एक उपयुक्त विकल्प है।
  • "चार्जर" के रूप में नामित नायक को आइटम एकत्र करने के लिए कर्तव्य और बोझ होता है। यदि आप "लोडर" नहीं हैं, तो आइटम उठाकर आपकी प्राथमिकता नहीं होनी चाहिए।
    • लोडर की स्थिति हमेशा शेष टीम सदस्यों की तुलना में बेहतर होगी। अन्यथा, आप इसे बचाने के लिए अपने मिशन में असफल रहे हैं
  • चार्जर को छोड़कर सभी खिलाड़ी अवलोकन पोस्ट खरीदने के लिए एक दायित्व रखते हैं। उन्हें मानचित्र पर स्थित होना चाहिए ताकि लोडर सुरक्षित रूप से जंगल में आइटम एकत्र कर सके या गलियों.
  • सही डाटए खेल चरण 2 प्ले नामक चित्र
    2
    दुश्मन ढोंगी पर अंतिम हिट (या "अंतिम हिट") लेना अनिवार्य है और आपकी टीम के उन लोगों का त्याग करना अनिवार्य है। अंतिम झटका केवल मायने रखता है जब दुश्मन क्रैप हिटपॉइंट आपकी टीम के रेंगने से निकाले जाते हैं और आपका चरित्र केवल घातक झटका देता है इस अभ्यास से लोडर को टीम के बिना तेजी से काम करने की अनुमति मिलती है। यदि आपकी टीम को तेज़ी से आगे बढ़ने की जरूरत है, तो अपनी टीम के ढकोप के लिए इंतजार न करें ताकि उनके प्रतिद्वंद्वी को मार कर मार सकें। जितनी जल्दी हो सके अंतिम हिट पुनः प्रसंस्करण।
  • सही डाटए खेल चरण 3 प्ले नामक चित्र
    3
    खेल की शुरुआत में लोडर की रक्षा करना और विरोधियों की तुलना में अधिक अनुभव और पैसा हासिल करना है जो एक ही हैं लेन कि तुम
  • सही डाटए गेम खेलें चरण 4 के नाम से चित्र
    4
    खेल के बीच में, अपने लोडर की सुरक्षा और विरोध टीम को मारने पर ध्यान केंद्रित करें। इसके अलावा, दुश्मन टावरों को नष्ट करने की कोशिश करें - केवल एक टॉवर के विरोध टीम के साथ लड़ाई करें जब आप सुनिश्चित हों कि आप टावर को पराजित और नष्ट कर सकते हैं
  • सही डाटए गेम चरण 5 खेलें वाले चित्र
    5
    से ढोंगी निकालें लेन अपने हिट पॉइंट्स को बचाने और उन्हें विरोधी टीम द्वारा मारे जाने से रोकने के लिए। जब दुश्मन टावरों को नष्ट करते हैं, हमलों और पीछे हटने का एक दौर करते हैं (फिर हमले का बटन का उपयोग करें)। कैटपल्ट्स के खिलाफ मंत्र का उपयोग करें
  • सही डाटए गेम खेलना चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    न करें killstealing (जो कि विरोधी टीम के सदस्य को घातक झटका देने के लिए है, जो पहले से ही किसी अन्य खिलाड़ी द्वारा स्वर्ण को "चोरी" करने के लिए लड़ा जा रहा था, कानून द्वारा, उसका होगा), जब तक आप चार्जर न हों इतना नहीं कि किसने सोना जीत लिया है, लेकिन क्योंकि एक कमजोर दुश्मन को समाप्त करने के लिए एक जादू में ऊर्जा खर्च की जा रही है, आश्चर्यजनक आक्रामक के मामले में कमी हो सकती है। इस तरह से एक दुश्मन को मारकर हासिल किया गया सोना भी एक महान लाभ प्रतीत होता है, लेकिन अगर आप और आपकी टीम एक मुठभेड़ से गुजरते हैं और स्वयं का बचाव नहीं कर सकते, तो इसके लायक कुछ भी नहीं होगा। अपने नवीनतम कौशल बर्बाद मत करो (या ultimates) कमजोर दुश्मनों को मारने के लिए - जैसे ही आप उन्हें खोजने के लिए उन्हें मारने के लिए उपयोग करें एक अंतिम कौशल चलाना व्यर्थ में शायद ही कभी कम होता है।
  • पिक्चर परफेक्ट डॉटए गेम चरण 7 खेलते हैं
    7
    यदि वह पहले से ही दंग रह गया हो तो अपने दुश्मन को नहीं रोकें नतीजतन प्रभाव के लिए इंतजार करना सबसे अच्छा है और फिर आपको फिर से अचेत करना होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक द परफेक्ट डॉटए गेम चरण 8 चलायें
    8
    एक टाउन पोर्टल को अपलोड करें यदि आप के साथ स्क्रॉल करें गलियों उखड़ जाती।



  • पिक्चर परफेक्ट डोटाए गेम चरण 9 खेलें
    9
    विरोध टीम पर हमला करते समय, आपकी टीम के सभी सदस्यों को एक ही लक्ष्य पर ध्यान देना चाहिए। वह सबसे मजबूत या कमजोर होना चाहिए और यह महत्वपूर्ण है कि उनकी टीम के सभी सदस्य उसी समय हमले करते हैं। यदि कुछ गलत हो जाता है और लक्ष्य से बचने में सक्षम है, तो आपकी टीम को जितनी जल्दी हो सके किसी अन्य खिलाड़ी पर हमले पर ध्यान केंद्रित करें। इस मामले में, अपनी टीम के सदस्यों का ध्यान रखें।
  • विधि 1
    उन्नत रणनीति

    प्रत्येक रणनीति के लिए एक अलग प्रकार के हीरो की आवश्यकता होती है।

    पिक्चर परफेक्ट डॉटए गेम खेलें
    1
    समग्र रणनीति:
    • इस रणनीति के लिए, इस समूह का निर्माण करें: ज़ीउस - स्पेक्ट्रे - फ़्यूरियन - टाइडहेंचर - और, अंत में, वेनोमेंशर, लिच या आकाश के बीच चयन करें।
  • पिक्चर परफेक्ट डॉटए गेम प्ले करें शीर्ष 11
    2
    "जंगल में लोडर" रणनीति:
    • लीच- आतंकवादी (जंगल में) - लुना- पक या नोरमोर-टाइड या मैग्नस
  • विधि 2
    खेल शुरू करने के लिए रणनीति

    सबसे पहले, जिसके द्वारा तय गलियों टीम के सदस्य आगे बढ़ेंगे

    सही डाटए गेम का पहला पिक्चर चित्र 12
    1
    चूंकि पांच नायकों और तीन हैं गलियों, उनमें से एक को अकेले जाना होगा।
    • एक सामान्य रणनीति है कि एकमात्र योद्धा का उपयोग करें लेन केंद्रीय। इस विधि का संकेत है क्योंकि लेन केंद्र उन बिंदुओं के सबसे निकट है जहां रून्स दिखाई देते हैं और क्योंकि आसपास के नदियों प्राकृतिक रक्षा बनाती हैं।
    • यह संभव है कि दो नायकों अकेले खड़े हो जाएं यदि उनमें से एक तटस्थ ढोंगी से लड़ने के लिए जंगल में जाता है। विशेष योग्यता वाले केवल नायकों (लिनकेन, फ़्यूरियन, एक्स, अन्य के साथ) ऐसा कर सकते हैं।
    • यदि आपकी टीम में अकेले आगे बढ़ने वाले दो नायक हैं, तो संभावना यह है कि कम से कम उनमें से एक को अकेले दो दुश्मनों को पराजित करना होगा। जैसे उपरोक्त मद में, केवल कुछ अक्षर (जैसे कि Lich, उदाहरण के लिए) ऐसे कार्य के लिए संकेत दिए जाते हैं।
  • पिक्चर परफेक्ट डॉटए गेम चरण 13 खेलें
    2
    अपनी रणनीति को ध्यान में रखें, न सिर्फ मैच की शुरुआत। याद रखें कि चार्जर को अंत तक किसी के द्वारा संरक्षित किया जाना चाहिए।
  • विधि 3
    खेल के मध्य के लिए उद्देश्य और रणनीतियों

    "Gank" एक शब्द डॉटए प्लेयर समुदाय द्वारा उपयोग किया जाता है जो कि दुश्मनों को नष्ट करने के द्वारा मानचित्र द्वारा अकेले घूमने का कार्य व्यक्त करता है

    पिक्चर परफेक्ट डॉटए गेम चरण 14 चलायें
    1
    गंकरों को कुछ कौशल की आवश्यकता होती है जो उन्हें अपने दम पर इतने सारे दुश्मनों को लेने की अनुमति देती है पर्याप्त स्तरों को आगे बढ़ाने के बाद, ये नायर्स नक्शा खोजने और विरोधी टीम के खिलाड़ियों को मारने छोड़ देते हैं। यह विरोधी टीम का "गंकर" को ध्यान में रखता है, जो लोडर को नक्शे पर चलने और चुपचाप की भूमिका निभाने की अनुमति देता है।
  • सही डाटए गेम खेलना चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    "गंकिंग" आपको एक रणनीतिक लाभ देता है और आपकी टीम को आसानी से टॉवर को नष्ट करने की अनुमति देता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com