IhsAdke.com

कैसे Ragnarok ऑनलाइन में एक समूह को व्यवस्थित करें

समूह का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है रग्नारोक ऑनलाइन

- यह आम तौर पर एक टीम में होता है जिसे आप सबसे खतरनाक नक्शे और चेहरे एमपीवी और अन्य समूहों का पता लगा सकते हैं। अपने समूह को बनाने और कॉन्फ़िगर करने का तरीका जानें, मित्रों को शामिल करने के लिए कैसे आमंत्रित करें, और अवांछित सदस्यों को कैसे निकालना है

चरणों

भाग 1
अपने समूह को व्यवस्थित और कॉन्फ़िगर करें

रग्नारोक ऑनलाइन चरण 1 में मेक ए पार्टीशन का शीर्षक चित्र
1
आदेश का उपयोग करें गेम के पुराने संस्करण में, समूहों को एक तरह से व्यवस्थित करने के लिए केवल संभव था: खिलाड़ी को पहले विंडो पर क्लिक करना चाहिए बातचीत और फिर कमांड /व्यवस्थित करने के लिए "समूह का नाम" (उदाहरण के लिए, "समूह नाम"टैंटलस", यह टाइप करने के लिए पर्याप्त होगा /टैंटलस को व्यवस्थित करें)। यह विधि अभी भी गेम के नवीनतम संस्करणों में काम करती है।
  • आपके समूह नाम में रिक्त स्थान नहीं हो सकते। विशेष वर्ण तब तक स्वीकार किए जाते हैं जब तक कि आप खेल कर रहे सर्वर उन्हें समर्थन करते हैं।
  • यदि तुरंत एक और खिलाड़ी एक ही समूह का नाम प्रयोग कर रहा है तो आपको तुरंत सूचित किया जाएगा।
  • अपने समूह के नाम के आगे कमांड दर्ज करने के बाद, "दर्ज"फिर एक विंडो पॉप अप होगी ताकि आप अपने समूह के विकल्पों को कॉन्फ़िगर कर सकें, आपके द्वारा आवश्यकतानुसार सेटिंग्स का चयन करें, और फिर समाप्त करने के लिए" ओके "दबाएं।
  • अपने समूह का नाम चुनने पर, याद रखें कि अनुचित या अश्लील नामों के संबंध में अपने सर्वर के नियमों का पालन करना याद रखें।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 2 में मेक ए पार्टीशन का शीर्षक चित्र
    2
    मेनू का उपयोग करें गेम के नवीनतम संस्करण में, एक समूह को व्यवस्थित करने का सबसे आसान और तेज़ तरीका मुख्य मेनू में बटन के माध्यम से होता है। कीबोर्ड शॉर्टकट का उपयोग करें ऑल्ट+इस खिड़की को अधिकतम करने के लिए V (या "मूल" बार पर क्लिक करें) और सभी मेनू बटन देखें
    • आपका अगला चरण उस मेनू में "समूह" बटन पर क्लिक करना है उसके बाद, राइट-क्लिक करें माउस अंत में अपने समूह को बनाने के लिए तीन लोगों के साथ आइकन पर (विंडो के नीचे दायें कोने)।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 3 में मेक ए पार्टीशन का शीर्षक चित्र
    3
    अपनी समूह सेटिंग बदलें एक समूह की सेटिंग्स को भी बनाया जा सकता है के बाद भी संशोधित किया जा सकता है और इसमें सदस्यों को जोड़ा गया है। ऐसा करने के लिए, बस दबाएं ऑल्ट+जेड समूह विंडो तक पहुंचने के लिए और फिर आवर्धक ग्लास आइकन (उस विंडो के निचले कोने में पाया) पर क्लिक करें। फिर एक नई विंडो खुल जाएगी और निम्न विकल्प दिखाएगी:
    • कैसे एक्स्प अलग विभाजित करने के लिए: यह विकल्प इस बात से संबंधित है कि समूह के सदस्यों के बीच अनुभव कैसे साझा किया जाएगा। आप "व्यक्तिगत रूप से विभाजित" चुन सकते हैं ताकि प्रत्येक सदस्य अपने अनुभव को प्राप्त कर सकें या "सामूहिक रूप से विभाजित करें" ताकि समूह द्वारा प्राप्त कुल अनुभव सभी सदस्यों को वितरित किया जा सके।
    • आइटम कैसे विभाजित करें: यदि आप "अलग-अलग स्प्लिट" चुनते हैं, तो केवल एक खिलाड़ी जो एक विशेष राक्षस को हरा देता है, वह आइटम जो उसने छोड़ा था उठा सकते हैं। "सामूहिक रूप से विभाजित" चुनने से, सभी समूह के सदस्यों को एक राक्षस द्वारा छोड़ी गई चीजों को एकत्र करने की अनुमति दी जाएगी, चाहे जो खिलाड़ी ने उन्हें हरा दिया हो।
    • मद साझाकरण प्रकार: यह विकल्प निर्धारित करता है कि एकत्र किए जाने के बाद आइटम कैसे साझा किए जाएंगे यदि आप "व्यक्तिगत" चुनते हैं, तो खिलाड़ी जो एक निश्चित आइटम उठाता है उसे मिल जाता है। यदि आप "साझा" चुनते हैं, तो आइटम आपके सदस्यों के बीच बेतरतीब ढंग से वितरित किए जाएंगे।
  • भाग 2
    अपने समूह को लोगों को आमंत्रित करें

    रग्नारोक ऑनलाइन चरण 4 में मेक ए पार्टीशन का शीर्षक चित्र
    1
    लोगों को अपने दोस्तों की सूची में आमंत्रित करें। एक बार आपके समूह के बाद, आप लोगों को अपने साथ जुड़ने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। अपने समूह में अन्य खिलाड़ियों को कॉल करने का एक तरीका अपने दोस्तों की सूची के माध्यम से है।
    • ऐसा करने के लिए, शॉर्टकट का उपयोग करके पहले अपने मित्रों की सूची खोलें ऑल्ट+एच। तब राइट-क्लिक करें माउस खिलाड़ी के नाम के बारे में (वह होना चाहिए ऑनलाइन) और मेनू से "समूह में आमंत्रित करें" चुनें
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 5 में मेक ए पार्टीशन का शीर्षक चित्र



    2
    दुनिया भर में मिलने वाले लोगों को आमंत्रित करें समूह के लिए नए सदस्यों को खोजने के लिए यह सबसे आम तरीके है। यह विशेष रूप से फायदेमंद होता है जब कई खिलाड़ी एक ही क्षेत्र में होते हैं और किसी बॉस को प्रशिक्षित करना या हारना आसान बनाने के लिए एक समूह बनाने का निर्णय लेते हैं।
    • ऐसा करने के लिए, बस चरित्र से संपर्क करें, उस पर राइट क्लिक करें माउस और "समूह को आमंत्रित करें" विकल्प चुनें।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 6 में मेक ए पार्टीशन का शीर्षक चित्र
    3
    गिल्ड सदस्यों की सूची से लोगों को आमंत्रित करें। प्रक्रिया आप दोस्तों को आमंत्रित करने के लिए इस्तेमाल की तरह है: पहले, अपने गिल्ड सदस्यों की सूची पर जाएं (शॉर्टकट का उपयोग करें ऑल्ट+जी) और उन खिलाड़ियों की तलाश करें जिन्हें आप आमंत्रित करना चाहते हैं। उसके बाद, राइट-क्लिक करें माउस नाम पर और "समूह को आमंत्रित करें" का चयन करें (प्रत्येक व्यक्ति के लिए ऐसा करें जिसे आप आमंत्रित करते हैं)
    • आप अपने समूह में 12 लोगों तक आमंत्रित कर सकते हैं।
    • याद रखें कि अधिकतम स्तर अंतर दहलीज है काम के अनुभव के वितरण के लिए, समूह के सदस्यों में उनके बीच के 10 स्तर के अंतर हो सकते हैं - अन्यथा, यह विकल्प समूह सेटिंग्स सूची में उपलब्ध नहीं होगा।
  • भाग 3
    समूह से बाहर निकलें और सदस्य हटाएं

    रग्नारोक ऑनलाइन चरण 7 में मेक ए पार्टीशन का शीर्षक चित्र
    1
    कमांड का उपयोग कर किसी समूह से बाहर निकलें। यदि आप एक समूह में हैं जो आप छोड़ना चाहते हैं, तो बस में टाइप करें बातचीत कमांड / छोड़- आपका चरित्र सदस्य सूची से निकाल दिया जाएगा और उस समूह द्वारा साझा किए गए अनुभव को अब प्राप्त नहीं होगा।
    • छोड़ने के बाद किसी समूह में शामिल होने के लिए, आपको नेता को एक नया निमंत्रण भेजने के लिए कहने की आवश्यकता होगी
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 8 में मेक ए पार्टीशन का शीर्षक चित्र
    2
    मेनू से एक समूह से बाहर निकलें समूह मेनू में "समूह छोड़ें" बटन का उपयोग करने का दूसरा तरीका है शॉर्टकट का उपयोग करें ऑल्ट+Z इस विंडो तक पहुंचने के लिए और इसके आउटपुट की पुष्टि करने के लिए निचले बाएं कोने में बटन दबाएं।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 9 में मेक ए पार्टीशन का शीर्षक चित्र
    3
    अपने समूह के लोगों को छोड़ दें यदि आपके समूह का कोई सदस्य ऑफ़लाइन लंबे समय तक (और आप दूसरों को जोड़ने के लिए जगह की जरूरत है) या यदि आप इन मुद्दों या दूसरों की तरह यह हो सकता है पता करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है, (टीम के नियम तोड़ने या अन्य सदस्यों का लाभ लेने के लिए) एक खिलाड़ी के साथ समस्या हो रही है, तो आपके समूह से उस विशेष व्यक्ति को बाहर करना
    • ऐसा करने के लिए, बस समूह विंडो खोलें, राइट-क्लिक करें माउस व्यक्ति के नाम पर और सदस्यों की सूची से अंत में इसे हटाने के लिए "समूह से निकालें" का चयन करें।
  • युक्तियाँ

    • अपने समूह के सभी सदस्यों को एक संदेश भेजने के लिए, कमांड दर्ज करें / पी "संदेश" (उदाहरण के लिए, हर किसी के लिए शुभ रात्रि!)
    • एक बार गठित होने पर, एक समूह अस्तित्व में रहेगा, भले ही उसका नेता खेल में लॉग इन न हों (जब तक वह समूह को शामिल नहीं कर देता या छोड़ देता हो)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com