IhsAdke.com

कैसे Ragnarok ऑनलाइन पर एक गिल्ड बनाएँ

की दुनिया में रग्नारोक ऑनलाइन

, एक गिल्ड एक ऐसा समूह है जो खिलाड़ियों द्वारा गठित किया जाता है जो युद्ध के दौरान भाग लेना चाहते हैं emperium. इस युद्ध के emperium (परिचित करा जीडीई द्वारा भी जाना जाता है) एक ऐसा कार्यक्रम है जिसमें संपूर्ण सर्वर शामिल होता है, जहां गिल्ड्स दुनिया के महलों में से किसी एक में खेलेंगे, यह देखने के लिए कि पहले कौन नष्ट कर सकता है emperium. यदि गिल्ड्स में से एक को नष्ट करने में सक्षम है emperium इससे पहले कि समय समाप्त हो जाता है, वह इस महल के साथ उसके साथ दावा कर सकती है, जिससे इस समाज को नए कौशल का उपयोग करने की अनुमति मिल सकती है। हालांकि, अगले में emperium, एक महल का मालिक जिस गिल्ड को उसके विरोधियों से अपने क्षेत्र की रक्षा करनी चाहिए - यदि कोई अन्य गिल्ड नष्ट हो जाता है emperium, महल अब उसका होगा!

चरणों

विधि 1
अपना गिल्ड बनाएं

रग्नारोक ऑनलाइन चरण 1 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
आइटम प्राप्त करें emperium. एक गिल्ड बनाने के लिए, खिलाड़ी को केवल 1 की आवश्यकता होती है emperium आपकी इन्वेंट्री में emperium एक दुर्लभ वस्तु है जो एमपीवी बैफोम, बीटल-गोल्डन चोर को हराकर प्राप्त की जा सकती है, Angeling और Ghostring.
  • एमपीवी के अलावा, यह भी प्राप्त करना संभव है emperium आम राक्षसों की: वे खनिज, शानदार संयंत्र, Requiem और Orc ज़ोंबी। हालांकि, जीतने का मौका emperium इनमें से कुछ राक्षसों का केवल 0.02% है
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 2 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक गिल्ड बनाएँ के बाद आप प्राप्त emperium और उस चरित्र की इन्वेंट्री में स्थानांतरित करें जिसे आप गिल्ड को बनाना चाहते हैं, पर क्लिक करें बातचीत और दर्ज करें /गिल्ड "गिल्डनाम" (उदाहरण के लिए, यदि आप टेंटलस नामक एक गिल्ड बनाना चाहते हैं, तो टाइप करें /गिल्ड टैंटलस)।
    • गिल्ड बनाने वाले चरित्र को "गिल्ड लीडर" माना जाएगा एक गिल्ड बनाई जाने के बाद, उसका नाम और नेता तब तक बदला नहीं जा सकता जब तक खिलाड़ी ऐसा करने के लिए अवैध तरीके से उपयोग नहीं करता है या एक अनुचित या आक्रामक नाम का उपयोग करता है (जिसमें कोई सर्वर नेता को नाम बदलने के लिए कह सकता है संघ का या कि सूट)
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 3 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने गिल्ड को पूर्ववत करें यदि किसी भी कारण से आप अपने समाज को पूर्ववत करना चाहते हैं, तो निम्न कार्य करें: पहले सभी सदस्यों को हटा दें और फिर टाइप करें /ब्रेकिंग गिल्डनाम " (उदाहरण के लिए, टैंटलस नामक एक गिल्ड को पूर्ववत करने के लिए, बस टाइप करें /ब्रेकिंग टेंटलस)। केवल गिल्ड लीडर ही इसे बाहर कर सकता है
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 4 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने गिल्ड को भर्ती सदस्य अपने गिल्ड में शामिल होने के लिए खिलाड़ियों को कॉल करना एक समूह में उन्हें आमंत्रित करने के लिए उतना आसान है: बस राइट-क्लिक करें माउस चरित्र के नाम पर और "आमंत्रण टू गिल्ड" विकल्प चुनें। आप अपने दोस्तों या आमंत्रण को खेल में किसी अज्ञात खिलाड़ी को भेज सकते हैं।
    • आपके गिल्ड में शामिल होने के लिए आमंत्रित किसी भी खिलाड़ी को अनुरोध को अस्वीकार करने का अधिकार है।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 5 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने गिल्ड की सूचना मेनू पर जाएं संघीय जानकारी का उपयोग करने के लिए, बस शॉर्टकट का उपयोग करें ऑल्ट+जी: यह मेनू आपके गिल्ड में किसी प्रकार के परिवर्तन करने के लिए उपयोग किया जाने वाला इंटरफ़ेस है और ऐसे महत्वपूर्ण सदस्यों को देखने के लिए जैसे सदस्य हैं ऑनलाइन, भर्ती सदस्यों की कुल संख्या, आदि।
  • विधि 2
    गिल्ड मेनू से मिलो

    रग्नारोक ऑनलाइन चरण 6 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    "गिल्ड सूचना" टैब पर क्लिक करें आपको अपने समाज के बारे में सामान्य जानकारी मिलेगी, जैसे कि गिल्ड लेवल, मित्र मंडली और प्रतिद्वंद्वी दल इस टैब पर। यहां आपको अपने गिल्ड के प्रतीक को चुनने और बदलने के लिए बटन भी मिलेगा।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 7 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2



    "गिल्ड सदस्यों" टैब पर क्लिक करें आपके गिल्ड का हिस्सा होने वाले सभी खिलाड़ियों को इस टैब पर सूचीबद्ध किया जाएगा। नेता हमेशा सूची के शीर्ष पर होगा, उसके बाद उनके सदस्यों के अनुसार अन्य सदस्यों। आप सदस्यों को देख सकते हैं ऑनलाइन (उनके नाम हाइलाइट दिखाई देंगे) और गिल्ड अनुभव में योगदान दे रहे हैं।
    • इस टैब में आप यह भी जान सकते हैं कि गिल्ड के प्रत्येक सदस्य गिल्ड अनुभव में कितना योगदान कर रहे हैं। यह इस टैब में भी है कि आप प्रत्येक भर्ती के शीर्षक को संशोधित कर सकते हैं।
    • आप कर सकते हैं (यदि आप चाहें) उप-मालिक की भूमिका को अन्य गिल्ड सदस्यों को भरोसा देते हैं जिन्हें आप भरोसा करते हैं: इससे आप दूर होने पर अन्य खिलाड़ियों को अपने गिल्ड की देखभाल करने की अनुमति दे सकते हैं। वे नए सदस्यों की भर्ती करने और उन सदस्यों को निकालने में सक्षम होंगे जो गिल्ड के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 8 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    "स्थिति" टैब पर क्लिक करें नेता इस टैब का इस्तेमाल अपने समाज के सदस्यों को 20 विभिन्न पदों तक स्थापित करने के लिए कर सकते हैं। इन पदों का क्रम उस क्रम को निर्धारित करता है जिसमें सदस्यों को "गिल्ड सदस्य" टैब में दिखाया गया है।
    • जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, कुछ पदों में सदस्य को संघ के अन्य सदस्यों को आमंत्रित करने और निकालने की शक्ति मिल सकती है, इसलिए अपने conscripts के पदों को सावधानी से चुनें
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 9 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    "गिल्ड स्किल्स" टैब पर क्लिक करें इस टैब पर आपकी गिल्ड की क्षमताओं को दिखाया जाएगा। जब आपके समाज ने एक स्तर बढ़ा दिया है, तो यह इस टैब पर है कि आप कौशल अंक आवंटित करते हैं और नए कौशल सीखते हैं। यह इस खंड में भी है कि आपकी गिल्ड की क्षमता सक्रिय हो सकती है।
  • रग्नेरोक ऑनलाइन चरण 10 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    "निष्कासन इतिहास" टैब पर क्लिक करें जब आप खेल से दूर होते हैं, तो गिल्ड उप-मालिक एक सदस्य को निकाल सकते हैं या नहीं हो सकते हैं। यह इस टैब में है कि आप उन सभी सदस्यों की सूची देख सकते हैं जिन्हें पहले से ही निष्कासित कर दिया गया है और किस कारण के लिए।
  • रग्नारोक ऑनलाइन में एक गिल्ड बनाएँ शीर्षक से चित्र चरण 11
    6
    "गिल्ड नोटिस" टैब पर क्लिक करें अंत में, यह इस टैब में है कि गिल्ड लीडर चेतावनी लिख सकता है जो अन्य सदस्यों को जितनी जल्दी हो उतनी ही दिखाया जाएगा ऑनलाइन या नक्शा बदलें। यह सभी गिल्ड सदस्यों को महत्वपूर्ण नोटिस भेजने का एक आसान तरीका है।
  • विधि 3
    जानें कि आपकी ज़िम्मेदारियां क्या हैं

    रग्नारोक ऑनलाइन चरण 12 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    सदस्यों की अधिकतम संख्या तक पहुंचें। एक गिल्ड में 16 सदस्य हो सकते हैं, उसके नेता पर भरोसा कर सकते हैं "विस्तारित गिल्ड" क्षमता के साथ, सदस्यों की संख्या 58 तक पहुंच सकती है।
    • बड़ी संख्या में रंगरूट होने के बाद द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान एक फायदा हो सकता है। emperium.
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 13 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रत्येक सदस्य का दान करेंगे अनुभव की मात्रा निर्धारित करें अपने समाज के स्तरों में वृद्धि और युद्ध के नए कौशल का उपयोग करने के लिए emperium, सदस्यों को एक निश्चित मात्रा में अनुभव करने की आवश्यकता है ऐसा करने के लिए, आपको एक आधार अनुभव दर निर्धारित करनी होगी, जिसमें प्रत्येक सदस्य राक्षसों को हराने के लिए दान देगा।
    • जब एक गिल्ड को एक स्तर मिलता है, तो यह एक कौशल बिंदु प्राप्त करता है जिसका उपयोग गिल्ड को नई क्षमताओं को सीखने और जारी करने के लिए किया जा सकता है।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 14 में एक गिल्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने गिल्ड साथी की सहायता करें एक नेता के रूप में, आप अपने गिल्ड सदस्यों के लिए एक उदाहरण बनना चाहिए। ताकि आपका गिल्ड युद्ध के विजय प्राप्त कर सके emperium, यह आवश्यक है कि सदस्यों के पास अच्छी गुणवत्ता वाले उपकरण हैं।
    • अपने रंगरूटों की ट्रेनिंग, मालिकों को पराजित करने या उन्हें कुछ अतिरिक्त हथियार या कवच के साथ भी उपहार देने में मदद करने से आपके गिल्ड की अन्य गिल्ड के विरुद्ध विवादों को जीतने की संभावनाएं बढ़ जाएंगी। इसके अलावा, अपने गिल्ड संभोगों के साथ निकटता से सभी का आत्मविश्वास बढ़ेगा और टीम की भावना को विकसित करने में मदद मिलेगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com