IhsAdke.com

आभा राज्य पर धन कैसे करें

आभा राज्य के महत्वपूर्ण पहलुओं में से पैसा बनाना सबसे महत्वपूर्ण है औषधि, व्यंजनों, हथियार, कवच खरीदने के लिए और यहां तक ​​कि अपने आँकड़ों को पुनः आरंभ करने के लिए आपको सोने की जरूरत है। हालांकि, पैसा बनाने के बारे में जानने के लिए समय व्यतीत करना, गेम में आपके समग्र लक्ष्य से कुछ समय दूर हो सकता है। आउरा किंगडम में पैसा बनाने के सबसे तेज़ और आसान तरीके जानने के लिए, चरण 1 पर नीचे जाएं

चरणों

विधि 1
नीलामी हाउस में सोना कमाएं

  1. 1
    Navea City नीलामी हाउस या अपने गिल्ड हाउस पर जाएं आपको पैसा बनाने के लिए, आपको व्यापारी की भूमिका निभानी होगी आप कम कीमत वाले आइटम खरीद सकते हैं और फिर उन्हें एक उच्च कीमत पर बेच सकते हैं यदि आपके पास यह विचार है कि ऑनलाइन मार्केट कैसे चल रहा है। एनपीसी नीलामी हाउस वह जगह है जहां आप उन वस्तुओं को रख सकते हैं, जिन्हें आप बेचना चाहते हैं - यह वह जगह है जहां आप अन्य खिलाड़ियों द्वारा बेचे गए आइटम देख सकते हैं और खरीद सकते हैं।
    • आप नवा शहर और गिल्ड हाउस में इन नीलामी सदनों को पा सकते हैं। उन्हें पता लगाने के लिए, $ sign के लिए अपना मिनी-नक्शा देखें।
    • ख़रीदना और बिक्री की आवश्यकता है धैर्य, समय और औरा किंगडम आइटम की कीमतों को जानने की क्षमता।
    • गिल्ड हाउस के लिए, बस अपनी गिल्ड विंडो खोलें और अपने गिल्ड हाउस को टेलीपोर्ट करने के लिए "गिल्ड हॉल" दबाएं (यह केवल उन खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध है जिनके पास गिल्ड स्तर 4 है)।
  2. 2
    नीलामी एनपीसी से बात करें नीलामी खिड़की खोलने के लिए एनपीसी पर बस क्लिक करें, जहां आप आइटम की गुणवत्ता, कीमतों, खोजशब्दों और स्तर की सीमाओं के लिए श्रेणियों की सूची देख सकते हैं। नीलामी हाउस, परिवर्णी शब्द एएच, कई इन-प्ले खिलाड़ियों द्वारा उपयोग किया जाता है
    • यदि आप आइटम सूचीबद्ध नीलामी की योजना बना रहे हैं, तो ध्यान रखें कि आपके आइटम की कीमत के 10% पहले से शुल्क लिया जाएगा। इसके अलावा, आपके पास वह धन वापस नहीं है, भले ही वह आइटम नहीं बेचता।
    • नीलामी में आइटम 24 घंटे तक की सूची में बने रहेंगे। यदि आइटम समय अवधि के दौरान नहीं बेचा जाता है, तो वे स्वामी को लौट आएंगे।
  3. 3
    एक आइटम खरीदें जैसा कि उल्लेख किया गया है, खरीद और बिक्री खेल में तत्काल सोना अर्जित करने का एक अच्छा तरीका है, लेकिन आपको सोने या लाभ को खोने से बचने के लिए बाजार मूल्य का ज्ञान होना चाहिए।
    • किसी आइटम को खरीदने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप खरीदें टैब पर हैं, जो नीलामी विंडो के ऊपरी बाएं कोने में पाए जा सकते हैं। उस श्रेणी को चुनें जिसे आप श्रेणी में टाइप करें, पर क्लिक करके कीवर्ड के अनुसार आइटम नाम दर्ज करें (सुनिश्चित करें कि पहला अक्षर राजधानी में है), और फिर Enter दबाएं
    • आप अगले बटन दबाकर सूची को ब्राउज़ कर सकते हैं, जो खिड़की के निचले भाग में पाई जा सकती है जो वांछित वस्तु मिलती है। आइटम पर क्लिक करें, और उसके बाद खरीदारी करें क्लिक करें। आइटम सीधे आपके ईमेल पर जाएंगे
    • कम खरीदने और उच्च बेचने के लिए याद रखें
  4. 4
    एक आइटम बेचें एनपीसी पर क्लिक करके और विंडो की ऊपरी बाईं ओर "आपकी नीलामी" दबाकर नीलामी विंडो खोलें। यह वह जगह है जहां आप आइटम बेच रहे हैं, आइटम का नाम, शेष समय और मूल्य की सूची देखेंगे।
    • आइटम को बेचने के लिए, बस उसे खिड़की के ऊपरी बाएं कोने में खाली बॉक्स पर खींचें या बस अपनी इन्वेंट्री से राइट-क्लिक करें आपको कीमत सेट करना पड़ता है और यह सुनिश्चित कर लेना है कि आप पैसे खोने से बचने के लिए इसके अच्छे लाभ अर्जित करेंगे।
    • सूची मूल्य का 10% अग्रिम में भुगतान किया जाता है, और आपको उस पैसे को वापस नहीं मिलता है, भले ही वह आइटम नहीं बेचता है।
    • "आइटम सूची" बटन को चुनकर सूची में सभी सेटिंग्स की पुष्टि करें। आपका आइटम बिक्री के लिए सूचीबद्ध होगा और आपके वर्तमान सोने से कटौती की गई दर प्रदर्शित होगी, अब आपको किसी वस्तु को खरीद लेने तक इंतजार करना होगा।
    • आप ऐसे आइटम नहीं बेच सकते हैं जो पहले से ही चरित्र में सीमित हैं। आप यह जांच कर सकते हैं कि आइटम उस पर होवर करके लिंक किया गया है या नहीं।
    • जब बिक्री के लिए एक सूचीबद्ध आइटम बेचा जाता है, तो आपको मुनाफे के साथ एक ईमेल प्राप्त होगा अपनी ईमेल विंडो खोलने के लिए अपने मिनी-मानचित्र के निचले बाएं कोने में स्थित पत्र आइकन पर क्लिक करें।
    • मेलबॉक्स में एक बार, इसे खोलने के लिए कार्ड पर क्लिक करें और अपने सोने के लिए "लो" दबाएं
    • वही चीजें उन वस्तुओं पर लागू होती है जिन्हें बेचा नहीं दिया गया है।

विधि 2
चैट या बिक्री झोंपड़ी में ट्रेडिंग के माध्यम से स्वर्ण प्राप्त करें

  1. 1
    व्यापार चैट का उपयोग करके आइटम बेचें चैट स्क्रीन पर, आपने शायद देखा है कि लोग आइटम खरीदने और बेचने के लिए व्यापारिक चैट का उपयोग करते हैं। नीलामी हाउस पर प्रारंभिक 10% फीस से बचने के लिए (विशेषकर यदि आप एक महंगी और दुर्लभ वस्तु बेच रहे हैं), तो आप इसके बजाय व्यापारिक चैट का उपयोग कर सकते हैं।
    • आप अपने सामान को बेचने के लिए एक अतिरिक्त चैनल के रूप में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, जबकि अपने तम्बू के साथ बैठे बैठते हैं। यह कभी-कभी सस्ते आइटम लेने के लिए आपके पक्ष में काम करता है
    • चैट में अपने ग्राहकों को अपने उत्पाद को दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए वे अतिरिक्त विकल्प और उत्पाद आंकड़े देख सकते हैं। ऐसा करने के लिए, बस अपनी इन्वेंट्री खोलें, आइटम पर कर्सर को स्थानांतरित करें और उसके बाद Alt + बाएं माउस क्लिक करें, इसे अपने व्यापारिक चैट से लिंक करें।
    • यदि आप व्यापार चैट में कोई आइटम खरीद रहे हैं, तो आप स्थिति देखने के लिए लिंक किए गए आइटम पर क्लिक कर सकते हैं। यदि आप आइटम से खुश हैं और योजना बनाते हैं, तो उनको संदेश भेजें ताकि एक्सचेंज बनें।



  2. 2
    विक्रय तम्बू का उपयोग करके सामान बेचें जैसा कि व्यापारिक बातचीत में उल्लिखित है, आप नवा बाजार में बिक्री का तम्बू बना सकते हैं। वह अपने निजी स्टालों में सवारी कर रही है ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है किसी अन्य कंप्यूटर का होना या एएफके में अपने चरित्र को छोड़ देना जब आप कोई शिकार नहीं कर रहे हों
    • अपना स्वयं का तम्बू खोलने के लिए, नवा शहर के लिए सिर और फिर बाजार क्षेत्र में। अपनी इन्वेंट्री विंडो खोलने के लिए प्रेस बी, और फिर "एक स्टाल खोलें" बटन पर क्लिक करें। " यह नीलामी बिक्री वाली खिड़की के समान एक खिड़की खुल जाएगी I
    • आप खाली बॉक्स को देखने के लिए मिलते हैं, जहां आप आइटम रख देते हैं और फिर कीमत देता है। इसके अलावा, आपको अपने तम्बू के नाम को भी कस्टमाइज़ करना होगा ताकि अन्य खिलाड़ियों को पता हो कि आप क्या बेच रहे हैं।
    • निजी तंबू खोलने के लिए, आपका चरित्र कम से कम 20 स्तर होना चाहिए- अन्यथा आप इसे खोलने में सक्षम नहीं होंगे।
    • खिलाड़ियों को बाजार में एक बैंक बनाने की भी आवश्यकता होती है।

विधि 3
खजाने और दुर्लभ वस्तुओं को प्राप्त करें

  1. 1
    लूट दर ड्रॉप% गियर प्राप्त करें यदि आप खरीद और बेचने के लिए भी उत्सुक नहीं हैं, तो आप जिस चीज को बेच सकते हैं, उनको प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका उन्हें डनजॉन से लूटपाट करना है। लूट रेट ड्रॉपिंग% गियर को ड्रेसिंग करना तहखाने में प्रत्येक जाति में गुणवत्ता वाले सामान और मात्रा दोनों होने की संभावना को बढ़ाता है। इसके अलावा, आप स्तर 5 गिल्ड में प्रवेश करते समय 5% बोनस प्राप्त कर सकते हैं।
    • लूट ड्रॉप स्टेट को दूत पथ से प्राप्त करने से आपके लूट ड्रॉप गियर्स के प्रतिशत के साथ मौका और लूट भी बढ़ जाता है। यदि आप सभी लूट ड्रॉप आंकड़े प्राप्त करते हैं, तो आप अकेले 8% दूत पथ बूंद बढ़ेंगे, इसलिए इसका अच्छा उपयोग करें।
    • लूट रेट ड्रॉप% कार्ड कैश शॉप पर खरीदा जा सकता है - यह आपके उपकरण की प्रतिशतता दर के साथ अर्जित करता है, जिसमें दूत पथ भी शामिल है।
  2. 2
    मालिकों से लूट लिया खजाना लुटे हुए खजाने हर बार नरक मोड के डनजॉन के अंतिम मालिक को मारते हैं। यह भी संभावना है कि जब आप अन्य मालिकों से छुटकारा मिलते हैं तो लुटे हुए खजाने दिखाई देंगे। ये खजाना चेस्ट आपको एक सामान्य ड्रा, निष्ठा अंक, दुर्लभ वस्तुओं और यहां तक ​​कि कपड़े दोनों देंगे।
    • सर्वश्रेष्ठ खजाना बक्से प्राप्त करने पर आपके पास निकासी की वापसी की दर से भी प्रभावित होता है। यदि आप एक खजाना आकर्षण का उपयोग करते हैं (हर बार जब आप किसी बॉस को मारते हैं तो आपको अच्छा गिरावट का मौका मिलेगा), राक्षस मालिक आपको उच्च श्रेणी के लूट दे सकते हैं, जो उच्च मूल्य के लिए बेचा जा सकता है।
    • खज़ाना आकर्षण आइएम मॉल से एपी और वफादारी अंक का उपयोग करके खरीदा जा सकता है।
    • खजाना आकर्षण भी दैनिक ख्याति खोजों से बेतरतीब ढंग से प्राप्त किया जा सकता है
  3. 3
    डंजने को जीत जब आप तहखाने मालिकों से दुर्लभ गिरने के लिए शिकार कर रहे हैं, तो ध्यान रखें कि तहखाने का अन्वेषण आपको सोने और चांदी भी देगा। दूसरे शब्दों में, सिर्फ नरक के घूंटों के माध्यम से अपने सर्वर के अंदर शीर्ष 5 डन्जनों से चलें और फिर जब आपके पास खेलने के लिए अधिक समय हो तो मुश्किल संस्करणों पर काम करें।
    • राक्षसों को मारने के लिए तहखाने को जीत के लिए आपको चांदी देगा।
    • नीलामी में कम कीमतों के लिए आप हरे राक्षसों द्वारा खोले गए उपकरणों के उपकरणों को भी बेच सकते हैं।
    • शिल्प सामग्री को बेचें जो आपको अतिरिक्त लाभ के लिए गिरिजाघर में घुसने से मिलता है।
    • मालिक भी उपकरण और हथियार बनाने के लिए इस्तेमाल की गई सामग्री को छोड़ देते हैं। यदि आपको सामग्री की ज़रूरत नहीं है, तो उन्हें अधिक लाभ के लिए बेच दें
    • याद रखें, दूसरे विश्व जैसे कालकोठरी: स्कंदिया आपको चांदी या सोने नहीं देते हैं, बल्कि बदले में आप बदले हुए आइटम और वफादारी अंक दे देंगे।
  4. 4
    अपने दैनिक मिशन करो और मछली पकड़ने जाओ। अपने स्तर पर उचित दैनिक खोज करने से आपको पीले हथियार प्राप्त करने का मौका मिल जाता है - अगर उनके पास 130% की दर होती है तो वे अच्छी कीमत अर्जित करते हैं
    • नए पैच के साथ, मछली पकड़ने की सुविधा भी अच्छे आइटम देती है, लेकिन इसके लिए पूंजी (उपकरण और फँसाना) की आवश्यकता होती है हालांकि, मछली पकड़ना एक अच्छा विकल्प है यदि आपके पास समय नहीं है या डेंगूनों में प्रवेश करने के लिए बहुत थका हुआ है।

युक्तियाँ

  • ख़रीदना और बिक्री करने के लिए कुछ समय लग सकता है, क्योंकि आपको इन-गेम बाजार के साथ अच्छी तरह से जानकारी की आवश्यकता होती है। अधिकतर मांग वाली सामग्रियों की निगरानी के अलावा, आपको अन्य विपणकों के साथ प्रतिस्पर्धा करनी होगी, इसलिए रोगी होना चाहिए।
  • बेहतर आइटम बेचने के लिए लूटने के लिए धन का आनंद लें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com