IhsAdke.com

रूणस्केप में व्यापार कैसे करें

रूणस्केप में कई खिलाड़ियों के व्यापार में बड़ी मात्रा में जीपी प्राप्त करने के लिए जल्दी। अक्सर खरीदने और बेचने के लिए अच्छा सौदा होता है, लेकिन यह आलेख आपको रूणस्केप में एक सफल व्यापारी बनने के लिए कुछ मूल बातें सिखाएगा, और आप इन सिद्धांतों को इस खेल में किसी भी समय उपयोग कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अल्पकालिक लाभ के लिए क्षणिक व्यवसाय करें

रूणस्केप चरण 1 में व्यापारी शीर्षक वाले चित्र
1
दुर्लभ आइटम चुनें पार्टी के टोपी, हेलोवीन मुखौटे या सांता हैट जैसी दुर्लभ वस्तुएं एक निश्चित मांग और अपील हैं क्योंकि ये सीमित मात्रा में उपलब्ध हैं। ये आइटम हर दिन गायब हो जाते हैं क्योंकि नए खिलाड़ी हारते हैं या खेल देते हैं।
  • रूणस्केप चरण 2 में व्यापारी शीर्षक वाले चित्र
    2
    नए आइटम खरीदें नई वस्तुएं अल्पकालिक सौदों के लिए अच्छे हैं क्योंकि ग्रैंड एक्सचेंज (जीई) (जनरल मार्केट) पर उचित मूल्य प्राप्त करने में कुछ समय लगता है। इसके अलावा, डीलरों आसानी से नए आइटम बेच सकते हैं जैसे कि वे उन खिलाड़ियों के लिए पुरस्कार हैं जो नवीनतम आइटम या प्रमुख समाचार चाहते हैं
  • रूणस्केप चरण 3 में व्यापारी शीर्षक वाले चित्र
    3
    मार्केट सट्टा आइटम यदि व्यापारियों को एक आइटम की कीमत बढ़ाने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं, तो इसे खरीद नहीं लें, जब तक कि इस मद के कौशल के मामले में मूल्य या हथियार या कवच के रूप में नहीं है। केवल अल्पावधि के लिए सट्टेबाजी वाले व्यापारों को ही व्यापार करें, क्योंकि बहुत से लोग इस मद की तलाश करेंगे और खरीद लेंगे, लेकिन हर कीमत बेतरतीब ढंग से बेचने पर कीमत कम हो जाएगी।
  • विधि 2
    कॉन्टैक्ट जीपी फ्लो को बनाए रखने के लिए मौलिक व्यवसाय करें

    रूनेस्केप चरण 4 में व्यापारी शीर्षक वाले चित्र
    1
    एकाधिक उपयोगों वाले आइटम चुनें उदाहरण के लिए, एक लकड़ी का ट्रंक किसी भी व्यक्ति को अनुभव अंक ला सकता है जो धनुष बनाने या सुधारना चाहता है या बोनफरी बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। अधिक लचीली उपयोगों वाले आइटम हमेशा मांग में होंगे
  • 2
    आपूर्ति और मांग पर विचार करें आप उन वस्तुओं को बाजार में करना चाहते हैं जो लोग आसानी से नहीं पहुंच सकते, लेकिन आप दुर्लभ मदों की कम आपूर्ति से बचने के लिए भी चाहते हैं। इसके अलावा, आप ऐसे आइटम चाहते हैं, जो हर किसी को चाहता है, न केवल अत्यधिक कुशल खिलाड़ियों की जगह के लिए आइटम।
  • 3
    एक ऐसा आइटम चुनें जो आपको एक महत्वपूर्ण राशि का पूंजी निवेश करने की अनुमति देता है। चूंकि आइटम खरीदने की सीमा से आपको प्रति दिन सिर्फ एक निश्चित मात्रा में आइटम खरीदने की अनुमति मिलती है, इसलिए किसी चीज को सस्ते आइटम से ज्यादा महंगा खरीदना पड़ता है 1,000GP मद पर 5% रिटर्न 10,000 जीपी मद पर 5% रिटर्न के बराबर नहीं है। बस सुनिश्चित करें कि आपके आइटम को 1 आइटम पर खर्च न करें।
  • 4
    आइटम की अस्थिरता के साथ अपने धैर्य को संतुलित करें यदि आप खरीदना और रखना चाहते हैं, तो कीमतों में बढ़ोतरी को धीरे-धीरे कीमतें चुनें यदि आप मौके लेना चाहते हैं, तो उस आइटम को खरीदने के लिए जो कीमतों में जल्दी से स्विंग करता है बस याद रखें कि अधिक उतार-चढ़ाव का मतलब लाभ की अधिक संभावना और खोने का अधिक जोखिम है।
  • विधि 3
    रूणस्केप में रणनीतियां ख़रीदना और बेचना




    रूणस्केप चरण 8 में व्यापारी शीर्षक वाले चित्र
    1
    औसत मूल्य का उपयोग करें 99 जीपी से कुछ आइटम, 97 जीपी से कुछ और 95 जीपी से कुछ ऑर्डर करें यदि कीमत बढ़ी और आप आइटम बेचते हैं, तो आप अपने कुल मुनाफे में वृद्धि करेंगे
  • रूनेस्केप चरण 9 में व्यापारी शीर्षक वाले चित्र
    2
    कम कीमत के लिए उच्च मूल्य वाले आइटम खरीदें प्लेस ऑर्डर जो जीई की कीमत के नीचे लगभग 5% से शुरू होते हैं। अपने प्रस्ताव को धीरे-धीरे बढ़ाएं जब तक कोई आपको बेचने का निर्णय न करे। आपको निम्न मूल्य मिलेगा जिसके द्वारा अन्य लोग उस आइटम को बेचेंगे और आप जीपी को बचा सकते हैं।
  • रूणस्केप के 10 में व्यापारी शीर्षक वाले चित्र
    3
    उच्च मूल्य के लिए उच्च मूल्य वाले आइटम बेचें। जीई की कीमत से ऊपर 5 से 10% ऊपर अपनी बिक्री मूल्य निर्धारित करें फिर धीरे-धीरे इसे कम करें जब तक कि कोई इसे खरीद नहीं लेता।
  • 4
    कीमतों का परीक्षण करने के लिए व्यक्तिगत उत्पादों को खरीदें उदाहरण के लिए, 1 लॉबस्टर खरीदें और 100 लॉबस्टर खरीदने के बजाय कीमत का परीक्षण करें, इससे पहले कि आप जान सकते हैं कि इससे लाभ या लाभ हो सकता है
  • 5
    टूटी कीमतों का उपयोग करें ज्यादातर लोग भी 20,000 जीपी जैसे भी और बंद किए गए नंबरों में कीमतें निर्धारित करेंगे। यदि आप 19,997 जीपी जैसी कीमतों की कीमत तय करते हैं, तो आप दूसरों की कीमत को हरा देंगे। यदि आप किसी आइटम को बेचना चाहते हैं तो आप अपने प्रस्ताव को कम कर रहे हैं, तो हमेशा इसे टूटने में कम करें
  • रूणस्केप चरण 13 में व्यापारी शीर्षक वाले चित्र
    6
    अपनी कीमतों पर फर्श या न्यूनतम मूल्य निर्धारित करें यदि आप अतिरिक्त जीपी के पास हैं और आपके आइटम में से कोई एक कीमत ड्रॉप शुरू होता है, तो इसके मूल्य की कीमत को रोकने के लिए एक ही मद का एक बड़ा ऑर्डर करें। फिर जब आप बाजार पर विजय प्राप्त कर लेते हैं, तो अपनी वस्तुओं को धीरे-धीरे बेच दें ताकि इसे फिर से कीमत में भारी गिरावट आ सकें।
  • 7
    कुछ वस्तुओं में विशेषज्ञ। हमेशा अनुमान लगाने की कोशिश न करें कि समय क्या होगा। 2 या 3 वस्तुएं अच्छी तरह से जानिए और उनकी कीमत भिन्नता से परिचित हो जाएं इस मद के लिए, आप अच्छे मौके और व्यापार के अवसरों का पता लगाने में सक्षम होंगे।
  • 8
    एक सीमा निर्धारित करें जब आप लगभग 150 जीपी के बारे में एक निश्चित वस्तु में निवेश करते हैं, तो 140 जीपी की रेंज में खरीदारी के प्रस्तावों को रखने और करीब 180 जीपी के लिए बिक्री के लिए ऑफर जब आप खरीद या बेचने की पेशकश पर पहुंच जाते हैं, तो आप भविष्य की कीमतों की भविष्यवाणी कर पाएंगे, और आप सब कुछ जल्दी से बेच सकते हैं या खरीदते रहेंगे।
  • युक्तियाँ

    • मूल्य भिन्न हो सकते हैं - वर्तमान कीमतों को देखने के लिए आधिकारिक रूणस्केप फ़ोरम पर जाएं और कीमतों को अपडेट करने के लिए ग्रांड एक्सचेंज की जांच करें।

    चेतावनी

    • लॉन्च आइटम के लिए देखें आप आसानी से बहुत अधिक मूल्य के लिए एक आइटम खरीद सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि आपका आइटम तुरंत बेकार हो जाएगा दीर्घ अवधि के बजाय दीर्घकालिक धन के बारे में सोचो और आप रूणस्काप में अधिक सफल होंगे।

    आवश्यक सामग्री

    • रूणस्केप में एक खाता
    • रूणस्केप संबद्धता (वैकल्पिक)
    • इंटरनेट एक्सेस
    • कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com