IhsAdke.com

कैसे eBay पर आभूषण बेचने के लिए

गहने या गहने सबसे लोकप्रिय आइटम बेचे गए हैं और ईबे पर खरीदे गए हैं। कई खरीदार सोने में निवेश के रूप में गहने देखते हैं या अपनी अलमारी सुधारते हैं। यदि आप eBay पर पोशाक गहने बेचना चाहते हैं, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

चित्र ईबे चरण 1 पर गहने बेचें
1
अपने आइटम पर खोज करें ताकि आपके पास संभावित खरीदारों के साथ साझा करने के लिए पर्याप्त जानकारी हो। गठबंधनों के अंदर और गले के हार और कंगन के गहने चिह्नों के लिए देखो। समान कीमतों की पूरी सूची के लिए ईबे की खोज करें, जो आपके द्वारा रखे गए मूल्य का एक विचार प्राप्त करें।
  • चित्र ईबे चरण 2 पर आभूषण बेचें
    2
    अपने गहने की अच्छी तस्वीर ले लो एक ठोस रंग के साथ पृष्ठभूमि चुनें और अच्छे प्रकाश का उपयोग करें अलग-अलग कोनों से अपने आइटम की तस्वीरें लें और टैग और अन्य अनूठी विशेषताओं को दिखाने के लिए ज़ूम का उपयोग करें कई फ़ोटो लें, ताकि आप अपनी लिस्टिंग में उपयोग करने के लिए सर्वश्रेष्ठ फ़ोटो चुन सकें।
  • चित्र ईबे के चरण 3 पर गहने बेचें
    3
    ईबे पर लॉग ऑन करें और "बेचना" पर क्लिक करें, फिर "एक आइटम बेचें" और उसके बाद अपने गहने के लिए एक सूची बनाना शुरू करने के लिए "एक आइटम की सूची" "एक श्रेणी चुनें" स्क्रीन पर, "श्रेणियां ब्राउज़ करें" चुनें
  • ईबे चरण 4 पर गहने बेचने वाले चित्र का शीर्षक
    4
    उस श्रेणी का चयन करें जो आपके द्वारा बेच रहे आइटम का सटीक रूप से वर्णन करता है। "आभूषण चुनें" घड़ियाँ " घड़ियाँ) और उसके बाद आप जो आइटम बेच रहे हैं उसके लिए फ़िल्टरिंग करके श्रेणियां चुनें। जब आप किसी श्रेणी को चुनना समाप्त कर लेंगे, तो "जारी रखें" बटन पर क्लिक करें।
  • ईबे चरण 5 पर गहने बेचने वाले चित्र का शीर्षक
    5



    "शीर्षक", "कंडीशन" और "आइटम विशेष" अनुभाग में जानकारी भरें। शीर्षक लिखते समय उन खोजशब्दों का उपयोग किया जाता है जो खरीदार खोज के समय उपयोग कर सकते हैं। "आइटम बारीकियों" अनुभाग में यथासंभव अधिक जानकारी दें, क्योंकि यह आपके खरीदार को अपनी आइटम खोजने के लिए अपनी खोजों को फ़िल्टर करने का एक तरीका है।
  • चित्र ईबे के चरण 6 पर गहने बेचें
    6
    "फ़ोटो जोड़ें" बटन पर क्लिक करके तस्वीरें अपलोड करें दिखाई देने वाली विंडो में, "ब्राउज़ करें" बटन पर क्लिक करें और अपनी हार्ड डिस्क पर फ़ोटो का चयन करें। जब आप सभी फोटो चुनते हैं, तो "अपलोड" बटन पर क्लिक करें।
  • चित्र ईबे के चरण 7 पर आभूषण बेचें
    7
    किसी आइटम का विवरण लिखें यथासंभव अधिक विवरण शामिल करें और आइटम का सही वर्णन करें आइटम को पैक और भेज दिया जाएगा, इसके बारे में जानकारी शामिल करने के लिए न भूलें, साथ ही आपकी आवश्यकता हो सकती है।
  • चित्र ईबे चरण 8 पर आभूषण बेचें
    8
    चुनें कि क्या आप एक निश्चित मूल्य सूची बनाना चाहते हैं या आपके गहने के लिए एक eBay नीलामी चुनें। यदि आप निश्चित मूल्य चुनते हैं, तो उस टैब पर क्लिक करें और कीमत दर्ज करें यदि आप नीलामी करना चाहते हैं, तो टैब पर क्लिक करें और एक प्रारंभिक मूल्य दर्ज करें।
  • चित्र ईबे चरण 9 पर आभूषण बेचें
    9
    भुगतान की जानकारी और माल की लागत दर्ज करें और "जारी रखें" बटन पर क्लिक करें। अगले पृष्ठ पर लिस्टिंग की जांच करें और अगर "सब कुछ ठीक है" तो "अपना आइटम सूचीबद्ध करें" पर क्लिक करें। अगर आपको वापस जाना और कुछ बदलना होगा, तो "लिस्टिंग संपादित करें" पर क्लिक करें
  • चित्र शीर्षक eBay पर इशारा के 10 आभूषण बेचें
    10
    अपने आइटम को बेचने की अपेक्षा करें एक बार, तय मूल्य या नीलामी से बेचे जाने पर, खरीदार को एक नोट भेजें और भुगतान के लिए रिलीज होने की प्रतीक्षा करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com