IhsAdke.com

आभूषण को कैसे देखें

गहने बेचने की सफलता अक्सर जिस तरह से इसे प्रदर्शित किया जाता है द्वारा निर्धारित किया जाता है। अगर उसे ध्यान देने योग्य नहीं दिया जाता है, तो उसे एक गहना दिखाया जाएगा। तो निम्न में से कुछ विचारों का विकल्प चुनें जो गहने को ऐसे तरीके से प्रदर्शित करना है जिससे ग्राहकों को उत्तेजित और लुभाना होगा।

चरणों

चित्र शीर्षक प्रदर्शित गहने चरण 1
1
गहने प्रदर्शित करते समय डिजाइन की प्रकृति को प्रतिबिंबित करें औपचारिक गहने एक अधिक सुंदर तरीके से प्रस्तुत किया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, प्रत्येक आइटम को मखमली या रेशम के कपड़े में रखने से एक सुरुचिपूर्ण नज़र आएगा और औपचारिक गहने के लिए महसूस होगा। इसके विपरीत, टुकड़े के लिंग के आधार पर, आकस्मिक गहने को और अधिक अनौपचारिक तरीके से प्रस्तुत किया जा सकता है। आप उन्हें प्रदर्शित करने के लिए प्राकृतिक सामग्रियों का उपयोग भी कर सकते हैं, जैसे घंटों के लिए रेत या पत्थर
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    रंगीन पृष्ठभूमि के साथ उन्हें प्रदर्शित करके गहनों को छिपाना न करें। टुकड़ों और पृष्ठभूमि के बीच कंट्रास्ट बनाएँ उदाहरण के लिए, हीरे, क्रिस्टल और अन्य रोशनी रत्न शामिल हैं एक सादे अंधेरे पृष्ठभूमि पर प्रस्तुत किया जाना चाहिए। गहने और पृष्ठभूमि के बीच एक अंतर बनाना एक नाटकीय प्रभाव प्रदान करेगा
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि गहने के हर टुकड़े का ध्यान आकर्षित किया जाना चाहिए। पृष्ठभूमि में अतिरंजित कुछ स्क्रीन को भर देगी और ग्राहक की इंद्रियों को खत्म कर देगा। ग्राहक को गहने दिखाएं, उसे इसके लिए न ढूंढें। गहना प्रदर्शन का हिस्सा नहीं है, यह प्रदर्शन है। इस कारण से सावधान रहें कि ग्राहकों के ध्यान से भागों से दूर नहीं किया जाए। बुटीक शोकेस आपके सर्वश्रेष्ठ हारों को उजागर करने का एक शानदार तरीका है।
  • पिक्चर शीर्षक डिस्प्ले आभूषण चरण 4
    4



    कई विकल्पों की पेशकश करके ग्राहक को ओवरलोड करने से बचें किसी भी प्रदर्शन में गहनों के कई टुकड़े मत डालें, जो आपके पास सब कुछ दिखाने का प्रयास है। अगर ग्राहकों को विकल्प से अभिभूत हो जाते हैं, तो वे पेशकश किए गए टुकड़ों को देखने के लिए समय व्यतीत करने की तुलना में देखना बंद कर देते हैं।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    प्लेटफार्म बनाकर अपने गहने के प्रदर्शन को नाटकीय प्रभाव डालें जो कुछ टुकड़े उठाते हैं। डिस्प्ले के भीतर विभिन्न स्तरों को बनाने के द्वारा, आप आंदोलन की भावना जोड़ रहे होंगे और एक नीरस प्रदर्शन से बचेंगे। उन्नयन के साथ, आप इसे उच्चतम प्लेटफार्मों पर रखकर अपना सर्वोत्तम उत्पाद भी बढ़ा सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक डिस्प्ले आभूषण चरण 6
    6
    प्रदर्शित करें कि कैसे गहने बुना हुआ कपड़ा रंग कपड़े के साथ प्रदर्शित करता है पहने द्वारा पहना जा सकता है। यदि आप क्लाइंट को कल्पना करते हैं कि टुकड़ा कैसे इस्तेमाल किया जा सकता है, तो वे उन्हें पहनने की कल्पना कर सकते हैं।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    प्रदर्शन को प्रकाश जोड़कर गहने चमक बनाएं। आप अपने मॉनिटर को लटकन या विशेष प्रकाश में रख सकते हैं इन विकल्पों को डिस्प्ले पर सीधे लटका करने के लिए स्थापित किया जा सकता है, जिससे पूरे डिस्प्ले पर नाटकीय प्रभाव पड़ता है।
  • डिस्प्ले आभूषण चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने गहने के प्रदर्शन को जटिलता से गुजरने से बचें, जहां साफ, रखरखाव और अपडेट करना मुश्किल हो जाता है आपको प्रदर्शन को ताज़ा और आकर्षक रखना चाहिए, जिसका अर्थ है कि उन्हें नियमित रूप से बदलना। इसलिए, उस प्रदर्शन को माउंट करते हैं जो लक्ष्य को आकर्षित करने में प्रभावी है, लेकिन जब भी इसे संशोधित करने के लिए समय आ जाता है, तब भी उतना आसान है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com