IhsAdke.com

एक अच्छा रूणस्केप खाता कैसे बनाएं

रनसस्पेप के बारे में अनोखी चीज़ों में से एक अक्षर और खिलाड़ी हैं। क्या बनने के कई विकल्प हैं और आप क्या बदल सकते हैं। यहां एक अच्छा Runescape खाता बनाने का तरीका बताया गया है

चरणों

एक अच्छा रूणस्केप खाता चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
1
मुकाबला करने से पहले आपको एक कौशल शुरू करनी होगी। खनन / धातुकर्म - मत्स्य पालन / पाक कला - इंजीनियरिंग / आग बनाना - जड़ी बूटी / कृषि (और अन्य कौशल)। मेरे खातों में मैं मछली पकड़ना शुरू करता हूं, क्योंकि यह स्तर के स्तरों के लिए आसान है, यह पैसे के लिए बहुत अच्छा है, और जब आप लड़ाई का स्तर तय करने का निर्णय लेते हैं, तब भी आपका भोजन तैयार करता है एक बार जब आप 35 में बताई गई क्षमताओं में से एक लेते हैं, तो 30 भी, अपने लड़ाकू लक्ष्यों को हासिल करने के लिए आपके कवच, लोहे, कांस्य और इस्पात जैसे खरीदने के लिए आपको पर्याप्त नकदी प्रवाह शुरू करना होगा।
  • एक अच्छा रूणस्केप खाता चरण 2 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    आप उन कौशलों के बारे में सोचें जो आप दूसरों की तुलना में बेहतर होना चाहते हैं, या जिनके बारे में आप सबसे अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। यदि आप अभी शुरुआत कर रहे हैं, तो शुद्ध नहीं बनें। यदि नहीं, तो शुद्ध होना एक अच्छा और मजेदार विचार है! मैजिक, स्टेकर, रु्यून, नो डिफेंस एंड स्किलर सबसे लोकप्रिय स्पेशल हैं।
    • शुद्ध जादू एक है जो जादू और रक्षा या सिर्फ जादू का उपयोग करता है
    • एक शुद्ध स्टेकर हमला और रक्षा का उपयोग करता है और बल कम रखता है। ड्यूलिंग के लिए उपयोग किया जाता है
    • एक शुद्ध रूण एक है जिसमें 70 हमले (एक कोड़ा के लिए), 99 शक्ति और 40 रक्षा (एक रूण कवच के लिए)
    • एक शुद्ध रक्षा में एक रूण के बराबर होता है, केवल आम तौर पर 99 आक्रमणों के अंत में समाप्त हो जाता है ... लेकिन आमतौर पर कम से कम मुकाबला करने के लिए 60 पर रहना होगा) और रक्षा के साथ 1 99
    • एक कौशल जो कोई मुकाबला कौशल नहीं बढ़ाता है और कौशल पर केंद्रित है।



  • एक अच्छा रूणस्केप खाता चरण 3 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने चरित्र के नाम के बारे में सोचो क्या नाम आपको प्रतिबिंबित करेगा, उदाहरण के लिए, आपके पास एक इंटरनेट उपनाम या उपनाम है, या क्या यह आपके चरित्र के लिए चुना जाएगा और सोचागा? याद रखें कि यह एक ऐसा नाम है जिसे आपको साथ रहना होगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका नाम आपके साथ मेल खाता हो। एक असामान्य, रचनात्मक और मूल नाम बनाने का प्रयास करें नाम की कोशिश करो अगर उस पर एक नंबर की संख्या। उदाहरण के लिए, "Zezima405712" जो लोग आपको देखते हैं वे आपको "नोब" या कोई अनुभव वाले कोई व्यक्ति के रूप में चित्रित कर सकते हैं।
  • एक अच्छा रूणस्केप खाता चरण 4 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    4
    शारीरिक रूप और अपने चरित्र के कपड़े किसी भी तरह से आप चाहते हैं बनाएँ। यदि आपका चरित्र एक लड़ाकू है, तो दुबला हाथों की तुलना में अधिक मांसपेशियों की तलाश करें। कपड़ों की एक शैली प्राप्त करें जो आपके द्वारा इच्छित छवि के साथ काम करे। लड़कियों के लिए, कपड़े और स्कर्ट और पैंट दोनों के लिए मानक कपड़े के रूप में एक विकल्प होता है। यदि आप चाहते हैं कि आपका महिला चरित्र कठिन हो, तो आप उसकी मांसपेशियों को भी दे सकते हैं और हर कोई अंततः अपने कस्टम कपड़ों से थक जाता है इसलिए जब यह आपके साथ होता है, याद रखें कि आप इसे बाद में बदल सकेंगे। आप इसे मुफ्त में कर सकते हैं (ध्यान दें कि कपड़ों के अपडेट के कारण कीमतें बदल सकती हैं) आपके कपड़ों में आपके बालों का रंग भी शामिल है वही उसी के लिए चला जाता है जब आप निशुल्क खाता बनाते हैं, तो आपको इसे चुनना होगा, इसलिए बाद की तारीख में, आप इसे बदल सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कुछ एनपीसी आप पर तुरंत हमला कर सकते हैं इन एनपीसी को आप पर हमला करना बंद करने के लिए जब आप उनकी नजर में होते हैं, तो आपके मुकाबले का स्तर एनपीसी के मुकाबला स्तर + 1 से दो बार होना चाहिए। यदि आप एक डार्क मैगे स्तर 20 देखते हैं, तो यह आपको तब तक पीछा नहीं करना बंद कर देगा जब तक कि आप स्तर 41 पर हैं। समझ गया?
    • याद रखें कि मुकाबले में इस्तेमाल होने वाले कौशल उतनी ही महत्वपूर्ण नहीं हैं जितना कि लड़ाकू कौशल, एक कृषि कौशल टोपी के साथ 20 स्तर एक अच्छा खिलाड़ी है, है ना?
    • सभी उन्नयन के साथ शुद्ध रूप से बुझ रहे हैं, लेकिन ... पीवीपी (प्लेयर बनाम प्लेयर) जारी होने के बाद भी, पायरिस धीरे-धीरे वापस आ रहे हैं। अधिकांश पाउच कुछ युद्ध कौशल, विशेष रूप से हमला, ताकत, पहुंच, और जादू पर ध्यान केंद्रित करते हैं (प्रार्थना के एक बिट के साथ भी शुरू किया गया)। ये आमतौर पर रक्षा 1 के साथ शुद्ध होते हैं। अपडेट की वजह से अब इस प्रकार की सिफारिश नहीं की जाती है, हालांकि वे सामान्य हैं। टैंकरों को अब गंभीरता से सिफारिश कर रहे हैं। वे धीरे-धीरे अधिक लोकप्रिय हो रहे हैं, लेकिन वे अब भी उतने ही सामान्य नहीं हैं। हालांकि, मैं इस प्रकार की शुद्ध की सलाह देते हैं। वे रक्षा, रीच, और मैजिक पर ध्यान केंद्रित करते हैं (यह भी प्रार्थना का थोड़ा सा, एक छोटा सा हमला और ताकत) यदि आप कम लड़ाकू स्तर के साथ एक शुद्ध होने की इच्छा रखते हैं, तो 1 रक्षा निश्चित रूप से आपके लिए है, क्योंकि रक्षा एक लड़ाकू कौशल है जो आपके लड़ाकू स्तर को बढ़ाने में उत्कृष्ट है। तो जाहिर है इसके बिना, लड़ाकू स्तर हासिल करना कठिन है। प्रक्षेपण के बारे में और PvP और Pures के संबंध में इसके कुछ प्रश्न हैं। नहीं, यह आमतौर पर पीवीपी-प्रकार की गतिविधियों में प्रयोग नहीं किया जाता है। अधिकांश क्षमताओं को इस क्षमता से बचने का प्रयास करना चाहिए
    • एक सभ्य लड़ाकू स्तर प्राप्त करने के लिए, निम्नलिखित क्षमताएं इसे बढ़ाने में मदद करती हैं: जादू, ताकत, रक्षा, हमले, प्रार्थना, सीमा, हिट अंक और आमंत्रण। नोट: यदि, उदाहरण के लिए, आप युद्ध का स्तर बढ़ाने के लिए जादू का उपयोग करते हैं, मैजिक और डिफेंस के अलावा और कुछ भी काम नहीं करेगा वही अन्य कौशल के लिए चला जाता है जिस पर निर्भर करता है वह अधिक है
    • सबसे कुशल आमतौर पर खेल में सबसे अमीर हैं। क्यों? ठीक है, क्योंकि, जैसा हमने कहा है, वे केवल गैर-मुकाबला कौशल (केवल सामान्य रूप से) पर ध्यान केंद्रित करते हैं। गैर-मुकाबला कौशल आप जीपी से प्राप्त कौशल हैं मुझे गलत मत समझो, ऐसे तरीके हैं जो मुकाबला कौशल आपको जीपी मुहैया करा सकते हैं, लेकिन जीपी उत्पन्न करने के लिए गैर-मुकाबला कौशल बनाए गए हैं। फिर जो कौशल उन पर ध्यान केंद्रित करता है, वह निश्चित रूप से धनी हो जाएगा!
    • धन भी बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि आपको ब्रॉन्ज डैगर के साथ 99 ताकत नहीं मिल सकती है, जब तक कि आपको बहुत धीरज न हो।
    • एक उत्कृष्ट रूणस्केप खिलाड़ी होने के लिए ये खोज एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। वे बहुत मुश्किल हो सकते हैं लेकिन बहुत महत्वपूर्ण भी उनमें से बहुत से हैं, और कुछ को पहले पूरा करने के लिए कौशल और अन्य खोजों के कुछ स्तरों की आवश्यकता हो सकती है। इसलिए, यह अच्छा है कि आप अपने कई कौशल को प्रशिक्षित कर सकते हैं, क्योंकि जब आप उन्हें प्रशिक्षित करते हैं, तो यह खोज की आवश्यकताओं को समाप्त कर सकता है जांच करना, जैसा कि आप में से बहुत पहले से ही पता हो, आप पुरस्कार कमाते हैं और पुरस्कार का बड़ा कारण हम उन्हें करते हैं, है ना? कुछ पुरस्कार जीपी, आइटम, नए क्षेत्रों तक पहुंच और / या एक्सपी कौशल हो सकते हैं। अंत में प्रत्येक एकल खिलाड़ी को खोज करना पड़ता है, इसलिए आपको जितना संभव हो उतना करना चाहिए।

    चेतावनी

    • पैसे के लिए मत पूछो, कोई भी भिखारियों को पसंद नहीं करता! यहां तक ​​कि कम लोग अजीब नामों की तुलना में भिकारी की तरह काम करते हैं।
    • कभी भी भ्रमित या भ्रामक नाम न बनाएं, जैसे "आईटीआईटीआईटीआई", या शब्दों के बीच कई जगहों के नाम, जैसे कि "आप को मार डालो" या उसमें अपमानजनक भाषा वाले नाम शामिल हैं जैसे ही आप पकड़े जाते हैं, आप पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com