IhsAdke.com

रूनेस्केप में एक शुद्ध बर्सर मार्क कैसे बनाएं (हस्ताक्षर की आवश्यकता है)

शुद्ध बर्सरकर्स (या ज़ेरकर्स) रूणस्सेप पात्रों की श्रेणी हैं जिनके समान स्तर के अन्य पात्रों के खिलाफ लड़ाई जीतने की अधिक संभावना है। इस अनुच्छेद में हम आपको अपने शुद्ध बर्सरकर्क बनाने के कई तरीकों से परिचय देंगे, ताकि आप इसे अपने तरीके से कर सकें। गुड लक!

चरणों

रेनसेस्केप में एक बेर्सर्कर शुद्ध (सदस्य) चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
एक नाम बनाएं: एक अच्छा ज़ेरकर एक अच्छा नाम योग्य है, है ना? कुछ हड़ताली, लेकिन सरल के बारे में सोचें एक यादगार नाम लीटर में अपने चरित्र का नाम लिखने से बचें ("l337 pl0x0rxz") और truisms (" Zerker "," शुद्ध "आदि) जो अन्य खिलाड़ियों के लिए अपने चरित्र की ताकत की निंदा कर सकते हैं।
  • रेनेस्सेप में सदस्य बनें एक बर्सरकर शुद्ध (सदस्य) चरण 2
    2
    जितनी जल्दी हो सके द्वीप ट्यूटोरियल को पूरा करें। जब आप को द्वीप छोड़ने के लिए लकड़ी और खनन कौशल काटने के बीच चुनना होगा, तो पहले से एक के साथ रहना अच्छा है, जो खनन से खिलाड़ी के लिए आसान और मजेदार है यह, हालांकि, किसी भी चीज़ में हस्तक्षेप नहीं करता - यह आपका निर्णय है
  • रैनेसस्केप (सदस्य) चरण 3 में मेक अ बर्सरकर्क शुद्ध शीर्षक वाला चित्र
    3
    पॉट के लिए भी प्यास मत जाओ जब आप द्वीप छोड़ते हैं, तो आप एक्सप्लोरर जैक होम के सामने होंगे। गुनर्सगुन में जाओ और सुरक्षा किले के प्रवेश द्वार से गुजरें। स्तरों को पूरा करें और 10,000 सिक्कों, जूते और कुछ emotes के अपने इनाम को इकट्ठा करें। उत्तर में सिर, और आप एक स्कूल भर में आ जाएगा। वापस दर्ज करें, जहां एक ट्रैसर है वहाँ एक खुला सेल वहाँ होना चाहिए इसमें पोस्टर के पीछे दर्ज करें अब क्षेत्र के माध्यम से जाओ - चिंता न करें - आप तिलचट्टे द्वारा हमला नहीं करेंगे, जब तक कि आप उन पर हमला नहीं करते। सीढ़ियों पर चढ़ो और दो बड़े तिलचट्टे के साथ एक कमरा होगा। लीवर खींचो और सीढ़ियों से नीचे फिर जाओ क्षेत्र की जांच करें और आप एक द्वार पाते हैं। इसे दर्ज करें और उस स्थान की जांच करें जब तक आप छाती नहीं पाते। इसे खोलें और आपको 10,000 सिक्के और एक जोड़ी दस्ताने मिलेगी।
  • रनेस्सेक में सदस्य बनाओ अ बर्सरकर शुद्ध (सदस्य) चरण 4
    4
    ग्रांड एक्सचेंज और ट्रेन पर जाएं। ग्रांड एक्सचेंज पर पहुंचने के लिए, जिस मार्ग पर आपने वर्रॉक से गुनर्सग्राण तक पहुंचने के लिए ले लिया है और उसके बाद उत्तर की ओर सिर उठाओ। साइड ट्यूटर से बात करें बाएं, जिसका प्रशिक्षण तेजी से है फिर निम्नलिखित मदों को खरीदें: सभी सिमीमित्रास (आयरन से एडमैंटियम) - एक कवच का एक सेट, जिसके लिए आपको इतना पैसा नहीं देना चाहिए- और एक टीम के केप अब सुरक्षा किले में प्राप्त लोहे के कवच, दस्ताने और जूते तैयार करें, साथ ही साथ कवर और बेहतरीन स्किमेटर जो आपके चरित्र का उपयोग कर सकते हैं (जो इस स्तर पर, स्टील होना चाहिए)। गुनर्सग्राउन के ठीक ऊपर एक जंगल में जाओ और मठ की तलाश करें। जब तक आप हमले के 20 अंक और शक्ति के 20 और 25 के बीच कुछ नहीं मिलता तब तक भिक्षुओं को मार डालें। जब आपका जीवन शक्ति कम है, तो लैंगली पुजारी पर जाएं और उसे अपने चरित्र को ठीक करने के लिए कहें। यदि आप चाहें, तो बॉर्डर गांव के उत्तर के कमरे में पुरुषों से लड़ें।
  • रेनसेस्केप (सदस्य) चरण 5 में मेक अ बर्सरकर्क शुद्ध शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने कौशल में सुधार: चूंकि आप एक शुद्ध बर्सरकर हैं, आप पहली बार तैयारी के बिना अन्य खिलाड़ियों के साथ लड़ाई नहीं कर सकते। ऐसे कौशल को सुधारने से शुरू करें, जो पैसे कमाते हैं, जैसे कि लकड़ी का काटने या मछली पकड़ना। और साइन अप करने से पहले गैर-भुगतान करने वाले खिलाड़ियों के लिए किए गए मिशन को पूरा करें (जब आप इसे प्राप्त करेंगे, तो आप केवल-ग्राहक अभियानों पर ध्यान केंद्रित कर सकेंगे)।
  • रेनसेस्केप (सदस्य) चरण 6 में एक बेर्सर्कर शुद्ध बनाओ शीर्षक वाले चित्र
    6
    कुछ मिशन को पूरा करें (वैकल्पिक चरण)। tip.it/zybez.com पर जाएं और "क्वेस्ट्स" पर क्लिक करें अब परिणामों को फ़िल्टर करें ताकि केवल "नि: शुल्क खेलने" मिशन दिखाई दें। ड्रैगन स्लेयर (गेम के पुर्तगाली संस्करण में ड्रैगन टर्मिनेटर,) को छोड़कर सभी को पूरा करें
  • रनेस्सेक (सदस्य) चरण 7 में एक बेर्सर्कर शुद्ध बनाओ चित्र शीर्षक
    7
    सदस्यता प्राप्त करें सदस्य बनने से पहले, नॉन-भुगतान करने के लिए उपलब्ध सभी मिशन और प्रशिक्षण पूरा करें। यदि आपका बजट सदस्यता के कारण समझौता करता है, तो इसे प्राप्त न करें। अन्यथा, हायपरमार्केट पर जाएं और रूनेस्केप के लिए क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें, या इंटरनेट के माध्यम से सेवा की सदस्यता लें और पेपैल या क्रेडिट कार्ड द्वारा भुगतान करें।
  • 8
    ग्राहकों के लिए मिशन को पूरा करें। फॉल्स मिशन से शुरू करें, जो सरल है और एक अच्छा इनाम है एक बार यह मिशन समय लेने वाली है, एक गेम हार और लगभग पांच टेलीपोर्टेशन टैबलेट में निवेश करें। दो chords, प्रत्येक Elemental Runes और एक द्वंद्वयुद्ध की अंगूठी से छह खरीदें उसके बाद, क्लाइम्बिंग बूट्स के कारण डेथ मिशन का पठार प्रदर्शन करें इस बिंदु पर, उनकी विशेषताओं होना चाहिए: हमला: 36Força: 33HP के पास: 15 (बहुत कम) प्रार्थना: 19 (यदि आप Lâmpadas- इस्तेमाल किया नहीं तो, 15) लेकर: 5-10Magia: 5-10
  • रनेस्सेक में सदस्य बनें एक बेर्सर्कर शुद्ध (सदस्य) चरण 9
    9
    अपने वुडकट कौशल का उपयोग करके थोड़ा पैसा लें यदि आप पहले से ही 61 के स्तर पर नहीं हैं, तो अपने आप को इस स्तर पर ठीक से देखें। फिर सीमर्स के गांव में यूले पेड़ों को काटने के लिए कैमेलॉट को टेलीपोर्ट और एक ड्रैगन एक्स किराए पर लिया। करीब 1,000 सामान इकट्ठा करें (आप प्रति घंटे 300 से 400 युव पेड़ों को काट सकते हैं, इसलिए यह उस समय तक नहीं होगा)। वीरॉक के लिए टेलीपोर्ट का उपयोग करें और ग्रांड एक्सचेंज पर जाएं। 1,000 युव को बेचते हैं और धन के साथ 700 उबले सामन, एक लड़ाकू कंगन, एक मजबूत ताबीज और एक रूनिक सिमेटरी खरीदते हैं। Camelot और Varrock के लिए लगभग 20 टेलीपोर्टेशन टेबलेट खरीदें।
  • रनेस्सेक में मैने ए बर्सरकर्क शुद्ध (सदस्य) चरण 10



    10
    लंबे और थकाऊ प्रशिक्षण के लिए तैयार करें: वापस Camelot के पास जाओ, आयरन कवच चढ़ाई जूते, शक्ति की ताबीज, कृपाण अटल कंगन और लड़ाकू के साथ सेट देखने। बैंक 20 सैल्मन, 3 केमलेट, रूनिक स्किमिटर और 1,000 सिक्के के लिए टेलीपोर्ट्स से निकालें। उत्तर की ओर, मानचित्र के बाद, जब तक आप रिलेक्का तक नहीं पहुंच जाते जारवाल्ड से बात करें, जो मछली पकड़ने की किओस्क के पश्चिम में है। उसे 1000 सिक्कों का भुगतान करें ताकि आपका चरित्र जन्म के द्वीप की यात्रा कर सके। इसके उत्तर में तीन चट्टानें हैं जो एक त्रिकोण के बीच में रुकती हैं और तीन पृथ्वी से उगेंगे। एक समय पर एक को मार डालो - जब उनको हराने, त्रिकोण के मध्य में फिर से रोकें और प्रक्रिया को दोहराएं। जब तक आपको जरूरत नहीं होती तब तक 40 आक्रमण अंक और 50 शक्ति अंक प्राप्त करने तक इस तरह से ट्रेन करें। Varrock, स्टाफ आयरन, आयरन जूते, ताबीज सेना और एयर स्टाफ का पूरा कवच पर लौटें। मन की 800 रून्स सूची में रखें और Varrock के महल के पास जाओ, सीढ़ियों पर चढ़ने और Zamorak के भिक्षु पाते हैं। जब तक आप इस क्षमता पर स्तर 19 तक नहीं पहुंच पाते, तब तक उसके जादू को प्रशिक्षित करें, फिर कर्क के स्तर तक 45 तक ट्रेन करें। ग्रांड एक्सचेंज पर लौटें, 4,000 आयरन चाकू खरीदें और स्टोन क्रेबस के खिलाफ ट्रेन जब तक आप कॉम्बैट दूर।
  • रेनेस्सेक में सदस्य बनें एक बेर्सर्कर शुद्ध (सदस्य) चरण 11
    11
    शिकार गाइड करें (अनुशंसित) इस कदम को पूरा करने के लिए शुद्ध बर्सरकर की आवश्यकता नहीं है, लेकिन पैसे के कारण आप इस कौशल के साथ कमा सकते हैं, यह काम में आ सकता है (इसके अलावा, हंट माहिर से अपने चरित्र का लाभ अविश्वसनीय है)। द्वंद्व रिंग का उपयोग करें और यॅनिल पर लौटें हंट दुकान में, 5 बॉक्स जाल, 2 पक्षी जाल, 1 टीज़र स्टिक, 5 तितली बर्तन और 1 तितली नेट खरीदें।
    • स्तर 1 से 2 9 तक: वेनसियर में हंट खरगोश। वहां पहुंचने के लिए, रूणस्केप में किसी भी gnome किसान पर दायाँ क्लिक करें और "टेलीपोर्टेशन" विकल्प चुनें। पोर्टल से किसान ब्लिंकिन के लिए सिर, राइट-क्लिक करें और "खरीदें रूट्स" चुनें। वह पूछेंगे कि आप कितने चाहते हैं, जिसके लिए आप "500 सिक्कों के लिए 500" का जवाब देते हैं। बाड़ को पार करें और क्षेत्र की जांच करें जब तक कि आप खरगोश नहीं पाते। उन्हें चलाने के लिए और उन्हें खिलाने की कोशिश करें प्रत्येक सफल प्रयास पर, आपके चरित्र को 30 अनुभव अंक मिलेगा।
    • स्तर 29 से 50 तक: दलदल के शिकार Lagartixas। वे कनिफिस के द्वार के दक्षिण में हैं # * आपको 3 छोटे मछली पकड़ने के जाल और 3 रस्सियों की आवश्यकता होगी (यदि आप सावधान रहना चाहते हैं, तो दोगुनी मात्रा में आओ)। स्तर 50 तक पहुंचने के लिए, 588 गीक्स ले लो।
  • 12
    स्तर 50 से स्तर 63: हंट ऑरेंज सलामंडर्स, जो अल-खरीद रेगिस्तान में हैं जीवित रहने के लिए, डेजर्ट ट्यूनिक पहनें, आपके साथ कई जल जलियां ले जाती हैं। स्तर 63 से 99, रेड चिंचॉम्पस हंट से। 83 से 99 के स्तर के लिए, खिलाड़ियों ने प्रत्येक 1,000 चिंचोमास के एकत्र किए जाने के लिए दो डिबिनीहोस का सामना किया। जटिलताओं के बिना लाल चिंचोमाओं का शिकार करने के लिए, सबसे अच्छी बात यह है कि इस खेल को जहां वे खेल से उत्पन्न कर रहे हैं फंसाने के लिए है। फिर अपने सर्वोत्तम धनुष की टीम (इन्वेंट्री में लगभग 5,000 लोहे के तीर छोड़ दें) यदि कोई चिंचोपा बच जाता है, उसे गोली मारो और दूसरा एक फिर से दिखाई देगा जहां आप जाल लगाएंगे और वह पकड़ा जाएगा। इस पद्धति के साथ, 80 से अधिक शिकार के स्तर वाले खिलाड़ी प्रति घंटे 100,000 अनुभव अंक प्राप्त कर सकते हैं। हंट 30,000 चिंचोपास, स्तर 88 और 99 के बीच लड़ाई में कुछ पाने के लिए। 24,000 चिंचमोपस और 100 डायबिनीहोस बेचें और आप लगभग 65,000,000 सिक्के अर्जित करेंगे। खिलाड़ी को शिकार करने की क्षमता के स्तर 1 से 85 तक जाने में लगभग 20 घंटे लगते हैं और 105 के बारे में 85 से 99 तक जाते हैं। अपने पहले कौशल को माहिर करने के लिए बधाई। इस स्तर पर, आपकी विशेषता निम्नानुसार होनी चाहिए: हमला: 40 फोर्स: 50 एचपी: 40 स्टोरेज: 1 9 यदि आप दीपक का इस्तेमाल करते हैं- यदि नहीं, तो 15. मैथ्यू: 50 मैगिया: 45
  • रेनसेस्केप में मेक अ बर्सरकर प्यूर शीर्षक वाले चित्र (सदस्य) चरण 12
    13
    अधिक मिशन को पूरा करें, कठिन ट्रेन करें। मिशन का मुकाबला अखाड़ा और Gnomes के गांव को पूरा करके प्रारंभ करें और अपने हमले केकड़ों स्टोन के साथ लड़ रहे 60 के स्तर के लिए लगभग 45 ट्रेन तक पहुंच जाएगा। अब खतरे और माउंटेन बेटी मिशन्स में पिता को पूरा करें और आपकी प्रार्थना स्तर 20 तक पहुंच जाएगा। प्रार्थना में 45 के स्तर के लिए स्वर्ण वेदी पर अपनी कुछ ड्रैगन बोनस का उपयोग करें। Canifis में जाओ और प्रयोगों के स्तर से लड़ने के जब तक आप तक पहुँचने के 65 बल। उसके बाद, 25 चपलता के लिए खिलौना चूहा (करने के लिए सबसे अच्छी जगह का उपयोग यह Pollnivneach में एक घर की ऊपरी मंजिल पर है। पूरा मिशन ग्रेट ट्री और आप हमले के स्तर 52 पर होंगे। 1000 सनी के पौधों को खरीदें और धनुष के रस्सियों बनाने के लिए उनका उपयोग करें, जो आपके क्राफ्टिंग स्तर को बढ़ाकर 31 करना चाहिए। गुमशुदा शहर और एक खूबसूरत मैकाडेड क्वेस्ट यह के अंत में, दानव जंगल से लड़ने के लिए, सीढ़ियों पर चढ़ने और कुछ gnome इसके भूमिका निभाते हैं। जब तैयार हों, टीम डैगर Dragonflight (पी ++), सुपर शक्ति की खुराक का उपयोग करें और एक विरोधी जादू प्रार्थना चलाते हैं। नीचे जाना यदि आप असफल हो जाते हैं, तो हाथापाई के लिए प्रार्थना करें और फिर से प्रयास करें।
  • 14
    अब, जब तक आप ताकत में 70 के स्तर तक नहीं पहुंचते तब तक प्रयोगों के खिलाफ ट्रेन। ड्रैगन स्किमिटर का प्रयोग करें और इन्वेंट्री में ड्रैगन डैगर (पी ++) करें। जादू के स्तर 60 तक पहुंचने के लिए कैमरे के लिए 2,000 रून्स ऑफ़ लॉ और टेलीपोर्ट साइन्स खरीदें। जिस तरह से आप पसंद करते हैं, उसके स्तर पर अपने भयावह कौशल को स्तर 1 के स्तर पर बढ़ाएं। मिशन पशु चुंबकत्व, हीरो की कहानी, टर्मिनेटर ड्रेगन, दीप की हॉरर, प्रकृति और Fremennik चुनौतियां (बाद में याक का उपयोग करने के द्वीपों के मिशन शुरू) की आत्मा को पूरा करें। आपको आइटम एवा रक्सकैक्स, रूण बोर्ड कैप, ड्रैगन एक्स, ड्रैगन क्लॉ, ज़मोरेक बुक और वैक्यूम राइडर के कवच भागों मिलेगा। उनके गुण होना चाहिए: हमला: 60Força: 70hp: 45Combate दूरी:: 50Magia:, एल्मो जादूगर, पतवार 60 पूर्ण कीट नियंत्रण मिशन शीर्ष और शून्य नाइट कवच की तह तक पहुंचने के लिए 55Oração के पास क्वेलियर ऑफ़ द वैक्यूम, एल्मो ऑफ कॉम्बैट हाथाण और दस्ताने उन्हें पूरा करना एक सप्ताह से अधिक नहीं लेना चाहिए। ज़ामोरक की पुस्तक में इसे एक प्रोफेन बुक में बदलने के लिए भरें। 40,000 कांस्य चाकू, रोष ताबीज, द फाइटिंग बूट्स और आर्चर की अंगूठी खरीदें।
  • रनेस्सेक में एक बेर्सर्कर शुद्ध बनाओ चित्र (सदस्य) चरण 14
    15
    ट्रेन दूरी लड़ाकू आइटम को कंटेबैट कॉम्बैट रिंग, एवा रूक्सकैप, प्रोफेन बुक से लैस करें और याक के खिलाफ लड़ाई करें। श्रेणीबद्ध युद्ध स्तर 88 तक पहुंचें (यदि आवश्यकता हो तो प्रक्रिया के दौरान अधिक चाकू खरीद लें)। अब, मज़ेदार हिस्सा: 800 से 1,000 प्रार्थना गुण खरीदिए और बेला मकाकाडा मिशन सुरंग में जाएं। एक ही आइटम है कि आप याक को मारने के लिए इस्तेमाल किया था, लेकिन इस बार देखें, 30,000 Chinchompas और बधाई मारने: आप लेकर में 99 के स्तर तक पहुंच गए हैं - दूसरे कौशल आप खेल में महारत हासिल! टेलेपोर्ट खोया कोट करने के लिए अराजकता दस्ताने, पूरा शिकार मिशन के लिए Ardougne- करने के लिए मिशन जैविक खतरा और प्राग के शहर के लिए आगे बढ़ें। डेजर्ट खजाना क्वेस्ट शुरू करने से पहले, मिल स्तर 53 चोरी - जैसे के लिए, स्तर से 5 पुरुषों चोरी तो Ardougne है, जहां आप केक स्तर 30 अप करने के लिए चोरी करना होगा करने के लिए जाना (बैंक में सभी केक रखने के लिए और चॉकलेट केक और ब्रेड) से छुटकारा - मिशन ब्रॉल स्तर तक पहुंचने के पूरा 38- Draynor के पास जाकर अब 53. स्तर मास्टर्स-किसान के पोर्टफोलियो मारा आप आग कला में स्तर 50 को पाने के लिए की जरूरत है, जो एक घंटे से ज्यादा नहीं लेना चाहिए। ट्रोल किले, इकोव मंदिर, पर्यटकों के लिए अरापाका जैसे कुछ आवश्यक मिशनों को पूरा करें।
  • 16
    अपने जादू को बढ़ाएं: पिछले चरण पूरा कर लिया है, यह एक दाना बेहतर होने की समय आ गया है, और उस के लिए, सबसे अच्छा तरीका है फेंक है ड्रेगन में आग के गोले में निवास Brimhaven गुफाएं। मैन अंगूठी एक्सप्लोरर, इन्फिनिटी जूते, शून्य दाना कवच, रोष ताबीज, अपवित्र बुक और आग के स्टाफ के कुछ हिस्सों। अपनी सूची के गुफा के प्रवेश द्वार का भुगतान करने के 1,000 सिक्के होना चाहिए, प्रकृति के 50 रून्स और आइटम आप कीमिया अभ्यास करने के लिए चाहते हैं (उदाहरण के लिए Runita की Balestra, 5000 अराजकता, 15,000 रून्स एयर, 6 शार्क Runes का, 1 कुल्हाड़ी मिथ्रिल, 18 एंटी-फायर पॉटियन इत्यादि)। जादू के स्तर 82 तक पहुंचने के लिए आपको 79,000 बार पिरामिड का जादू डालना होगा। इस स्तर पर, आपको विज़ार्ड्स एरीना में अच्छी तरह से करना चाहिए। आप 10 लाख से अधिक लाभ मिल गया है, यह (उदाहरण के लिए अभ्यास कीमिया) सलाह दी जाती है कि आप झींगा मछलियों बर्फ का उपयोग कर स्टोन Megajato जादू में स्तर 94 तक पहुंचने के लिए वर्तनी का सामना करना है, हालांकि आप जिस तरह से आप मनचाहे ढंग के इस स्तर की ओर बढ़ सकता । इस समय, उसके गुण हैं: हमला: 60Força: 70hp: 70-80Oração: 52Combate दूरी: 99Magia: 94Defesa: 42 वहाँ से, संभव के रूप में कई मिशन, किंवदंतियों के मिशन, खानाबदोश कल्पित बौने, आपदा पकाने की विधि के साथ शुरुआत के रूप में पूरा, चंद्र कूटनीति, दुनिया के दिमाग का सपना आदि। लड़ाकू के केप, फायर केप, और कुछ रक्षात्मक रून्स आइटम प्राप्त करें यहां उन्हें एक त्वरित पुस्तिका दी गई है कि कैसे उन्हें पाने के लिए और Culinaromancer Gloves के लिए आवश्यकताओं की सूची:
  • रैनेसस्केप (सदस्य) चरण 16 में एक बेर्सर्कर शुद्ध बनाओ चित्र शीर्षक
    17
    लड़ाकू क्यूरास को खरीदने के लिए: यह आइटम एक इनाम है जिसे खिलाड़ी मिनेगामे जंगली हमले को पूरा करके प्राप्त करता है। इसे दो से तीन घंटे लगते हैं और 375 अंक के लिए इसका कारोबार किया जा सकता है यदि आप प्रायः रानी की रानी को हरा देते हैं। यह खेल में कवच के दो टुकड़ों में से एक है, जो खिलाड़ी को शक्ति बोनस देता है (दूसरा पेंडीज़ साहब है, जिसे शुद्ध बेर्सकर द्वारा सुसज्जित नहीं किया जा सकता है)।
  • रेनेस्सेक (सदस्य) चरण 17 में एक बेर्सर्कर शुद्ध बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    18
    आग के कवर को खोजने के लिए: हालांकि कई लोग सोचते हैं कि यह आइटम केवल मुख्य विशेषताओं के पक्ष में है, फायर केप अतिरिक्त शक्ति अंक और उत्कृष्ट प्रशिक्षण कवच के लिए महान है। फायर क्लोक का प्रयोग करें जब आप 80 से अधिक दूरी की समाघात और 45 में प्रार्थना करते हैं।
  • 19
    अपने मुकाबला फिर से प्रशिक्षित करें खेल के इस स्तर पर, उनके हमले स्तर 70 होना चाहिए और बल (ताकि चरित्र Saradomin तलवार से लैस कर सकते हैं), 90 से 99 के बीच कुछ (स्तर 99 को पाने के लिए, गोरिल्ला गार्ड के साथ ट्रेन)। बल आप चाहते हैं के स्तर पर पहुंचने के बाद, हमले का अभ्यास करने के लिए वापस जाने तक आप स्तर 80 तक पहुँचने आप ऐटोंमेंट उपयोग करते हैं, हो सकता है कि आपकी प्रार्थना स्तर 52 तक पहुँच जाता है (लेकिन मुकाबला करने के लिए संबंधित कौशल पर अधिक ध्यान केंद्रित) । आप निर्देशों को सही ढंग से अब तक का अनुसरण किया है, उसके गुण होना चाहिए: हमला: 75-80Força: 90-99HP: 97-99Oração: 52Combate दूरी: 99Magia: 94Defesa: 45
  • 20
    बधाई! तुमने किया! आपका चरित्र आधिकारिक तौर पर शुद्ध बर्सरकर है! पूरा करने के लिए कोई और खोज नहीं है और अपग्रेड करने के लिए कोई कौशल नहीं है (जब तक कि आप उन्हें सुधारना जारी रखना पसंद नहीं करते हैं)। सड़क लंबी और कपटपूर्ण हो सकती है, लेकिन आपने एक अच्छी नौकरी की और दुनिया को दिखाया कि आप क्या कर सकते हैं।
    • खिलाड़ी चुन सकता है कि हंट की क्षमता (चरण # 11) को मास्टर करें या नहीं। आइटम जो इस क्षमता की पैदावार को ग्रैंड एक्सचेंज में खरीदा जा सकता है।
  • युक्तियाँ

    • फायर आर्ट कवर खिलाड़ी को एक अविश्वसनीय रूप देता है
    • हंट का 99 वां स्तर प्राप्त करें और शक्ति, आदर्श शुद्ध बर्सरकर के गुण
    • सबसे सिफारिश की पोशाक :. सेनानी दोहन, निडर अंगूठी या अंगूठी योद्धा, निडर या योद्धा एल्मो एल्मो, सचेतक और रोष या सेना की ताबीज सुरक्षा के एक उच्च स्तर है करने का प्रयास है। फायर एंड स्ट्रेंथ के कवर आदर्श हैं। यदि आप अतिरिक्त बचाव बिंदु चाहते हैं, तो धारोक बूट का उपयोग करें। रनिता बूट या ड्रैगन बूट्स और ड्रैगन दस्ताने का उपयोग वैकल्पिक है। इस सेट के साथ, आपके चरित्र को स्तर 110 पास करना होगा।
    • अगर आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो रूण कवच की बजाय आग की आड़ के साथ गोल्डन क्लोक का उपयोग करें।

    चेतावनी

    • एक शुद्ध बर्सरकर चरित्र बनाना एक लंबी और कठिन प्रक्रिया है। यदि आप इस आलेख में विस्तृत सभी चरणों को पूरा किए बिना छोड़ देते हैं, तो आपका चरित्र बेकार हो जाएगा।

    आवश्यक सामग्री

    • रुइनस्पेप प्रीपेड कार्ड के लिए $ 50 (या यदि आप क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो लगभग $ 15)
    • धैर्य
    • इंटरनेट से कनेक्ट करना
    • स्विफ्टकिट एक अच्छा वेतन वृद्धि है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com