IhsAdke.com

कैसे Runescape रश हमले के साथ स्तर 99 तक पहुँचने के लिए (मुक्त खेलने के लिए जो लोग)

क्या आप रैनसेस्केप गेम में सीमावर्ती हमलों के लिए इनाम की तरफ देख रहे हैं? नीचे दिए गए निर्देश इन मुक्त खेलने की चाल के साथ 99 स्तर तक पहुंचने में आपकी सहायता करेंगे।

चरणों

एक F2P चरण 1 के रूप में रूनेस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाला चित्र
1
"लर्निंग द रोप्स" मिशन के बाद वर्रॉक में दूरी उपकरण स्टोर पर सीधे जाएं आप मुफ्त कांस्य धनुष और तीर मिलेगा।
  • एक F2P चरण 2 के रूप में रूनस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाला चित्र
    2
    हार्ड बॉडी, चैप्स, वाम्ब्रास और कोइफ़, एक लघु धनुष जैसे टुकड़ों के साथ एक चमड़े के कवच खरीदें। ) और कांस्य या लोहे के तीर ("कांस्य तीर" या "लौह तीर")।
  • रूणस्केप चरण 6 में एक डीडीएस या ग्रेनाइट शुद्ध बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    जब तक आप 20 स्तर तक पहुंच न जाएं (जब आप 10 स्तर तक पहुँचते हैं, तो ओक आर्क के माध्यम से आम चाप बदल जाते हैं) बाड़ के पीछे दूरी (जैसे मुर्गियों, चूहे और गायों) के कमजोर प्राणियों पर हमला करके शुरू करें आप goblins 25 स्तर तक का उपयोग कर प्रशिक्षित भी कर सकते हैं
  • 4
    "हार्ड बॉडी" और "चैप्स" जैसे टुकड़ों के साथ "स्टडेड चमड़े के कवच" खरीदें), प्लस लोहे के तीर (यदि आवश्यक हो) और विलो शॉन बो को जारी रखें। लोहे या कांस्य के लगभग 500 या 1,000 तीर पर्याप्त होंगे।
    • यदि आप गेम में पैसा निवेश कर सकते हैं, तो आप उन्नत विलो कंपोजिट बॉउ खरीद सकते हैं - हालांकि, सीमाओं के हमलों में छोटा सुधार धीमा करने के लिए क्षतिपूर्ति नहीं करता है।
    • टेस्ट।
      एक F2P चरण 4 बुलेट 2 के रूप में रूनस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाला चित्र
  • एक F2P चरण 5 के रूप में रूनस्केप पर एवरिव लेवल 99 रेंज शीर्षक वाला चित्र
    5
    बर्बर गांव या काले शूरवीर के किले पर जाएं हमला करने के दौरान छुपाने के लिए इन जगहों पर तालिकाओं का लाभ उठाएं स्तर 40 तक पहुंचें
  • एक F2P चरण 6 के रूप में रूनेस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाले चित्र
    6
    खरीदें और अधिक लोहा तीर (या यदि आप कर सकते हैं, स्तर 12-27 से लेकर गांव में minotaurs Barbara- इन प्राणियों को मारने, और जब वे मर जाते हैं, वे तुम्हें जंगली Peksa बेच सकते हैं इस तरह के तीर और / या कांस्य हेलमेट छोड़ देते हैं,), एक ("मेपल शॉर्ट बॉव") और ग्रीन ड्रैगनहेड आर्मर जैसे "डी छिपे चाप", "डी`छाए वाम्ब्रास", "कूफ" और "डी `छिपाना" बॉडी "यदि आप" ड्रैगन स्लेयर "मिशन को पूरा कर चुके हैं) फिर, जब तक आप 60 के स्तर तक नहीं पहुंच जाते, तब तक फालडोर में सफेद शूरवीरों से लड़ें।
  • रूटरस्पेप पर एक एफ़वीपी चरण 7 के रूप में प्राप्त अवतार स्तर 99 रेंज का चित्र
    7
    अधिक लोहे या इस्पात तीरों (अपनी वित्तीय स्थिति के आधार पर) खरीदें और राक्षसों से लड़ने के लिए कारमजा ज्वालामुखी पर जाएं। मौके पर चट्टानों का लाभ उठाएं - अपने आप को छिपाएं और दूरी में उन दुश्मनों पर हमला करें। एक और विकल्प है कि जादूगर के टॉवर की तीसरी मंजिल पर जाएं और वहां से राक्षसों पर हमला करें। जब तक आप स्तर 99 तक पहुंच न जाए, तब तक यह पता लगाएं कि उन बिंदुओं पर किस तीर का उपयोग किया जाए।
  • उपवास




    एक F2P चरण 8 के रूप में रूणस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाला चित्र
    1
    स्तर 1 - 20: प्रारंभिक स्तरों के दौरान ल्यूमब्रिज में गायों को मार डालो एक वैकल्पिक मुर्गियों पर हमला करना है - स्तर 15 तक पहुंचने का सबसे अच्छा तरीका है (लेकिन उसके बाद आप शायद ऊब जाएंगे)। आप 100 टुकड़ों के सोने के लिए गायहैड्स बेच सकते हैं - इसके अतिरिक्त, आपकी हड्डियों इस समय गेम में आपके प्रार्थना अनुभव को बढ़ा सकती हैं। बीफ़ी बिल बैंक पर उत्पाद हर बार आपकी इन्वेंट्री पूर्ण होने पर स्टोर करें एक और विकल्प है चमड़े को अल खरीद के टेंडर में लाने के लिए, जो उन्हें कठोर कर सकते हैं। यह प्रक्रिया लंबी और परेशान है, लेकिन पुरस्कार उच्च और आसान हो जाएगा।
  • एक F2P चरण 9 के रूप में रूनेस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्तर 21 - 40: अराजकता से लड़ने के लिए शुरू करो वे बहुमूल्य जड़ी-बूटियों से टॉर्स्टोल तक का पुरस्कार छोड़ते हैं, जो उच्च कीमतों (20,000 टुकड़े तक) के लिए बेची जा सकती हैं। यदि आप उच्च स्तर पर हैं तो आपको बहुत नुकसान नहीं होगा - हालांकि, यदि आप अभियान की शुरुआत में हैं, तो भोजन लाओ टूना एक अच्छा और सस्ता विकल्प है बौने भी एक विकल्प होते हैं, लेकिन केवल तभी काम करते हैं जब आप 30 के स्तर से ऊपर होते हैं। इसके अलावा, आपका पुरस्कार ड्यूइड्स के रूप में बहुत ही मूल्यवान नहीं हैं।
  • एक F2P चरण 10 के रूप में रूणस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्तर 41 - 50: वाराकॉक के दक्षिण-पश्चिम के एजवेविल के तहखाने में पहाड़ों के दिग्गजों के साथ ट्रेन आपको आसानी से प्राप्त पीतल रिंच की आवश्यकता होगी। अगर आप इसे अपने दम पर नहीं कर सकते हैं, तो किसी को तहखाने में किसी के लिए एक लेने के लिए कहें। पहाड़ों के दिग्गजों ने तल्सीचौनों की जड़ों को छोड़ दिया है, क्योंकि अक्सर सोने का एक हजार टुकड़ों के लिए प्रत्येक को बेचने वाला इनाम। आपकी हड्डियां आपको अच्छे अनुभव भी देती हैं यदि आप अपनी प्रार्थना का स्तर बढ़ा नहीं चाहते हैं, तो आप ऊंची कीमतों के लिए हड्डियों को बेच सकते हैं। प्रत्येक यात्रा से कई लाभ उत्पन्न होंगे एक और विकल्प सफेद शूरवीरों के खिलाफ ट्रेनिंग तक है, जब तक आप स्तर 50 तक नहीं पहुंच जाते हैं। हालांकि यह रणनीति 60 के स्तर तक काम करती है, लेकिन इसका उपयोग करने की सिफारिश नहीं की जाती है - जैसा कि जांच बोर हो जाती है और आपका पुरस्कार इतना अच्छा नहीं है
  • एक F2P चरण 11 के रूप में रूनस्केप पर एवरिव लेवल 99 रेंज शीर्षक वाला चित्र
    4
    स्तर 51 - 60: ट्रेन से लड़ने वाली ओगर्स, जो कि महल युद्धों के दक्षिण-पूर्व में स्थित हैं एक पुरस्कार के रूप में, वे अक्सर बड़ी हड्डियों और बीज छोड़ देते हैं। वे तावीज़ भी दे सकते हैं यदि आप उन्हें कम दूरी पर हमला करने से बचते हैं, तो आपको बहुत नुकसान नहीं होगा। किसी भी तरह से, इन प्राणियों के हमले कमजोर होते हैं, जिससे 6 से 7 अंकों के नुकसान होते हैं।
  • एक F2P चरण 12 के रूप में रूनेस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाला चित्र
    5
    स्तर 61 - 70: जंगली स्थानों में हरे रंग के ड्रेगन से लड़ने की ट्रेनिंग ये दुश्मन बहुत पैसे छोड़ देते हैं, लेकिन आपको कम से कम विशेष उपकरण (जैसे धनुष और एक "ड्रैगन-ड्रैगन" ढाल), भोजन और मिथ्रिल तीरों की आवश्यकता होगी। जब आप 65 या उससे ऊपर के स्तर पर होते हैं, तो नीले रंग के ड्रेगन से लड़ें - ताकि आप ऊब नहीं हो सकें। इसके अलावा, ये दुश्मन हरे रंग के ड्रेगन की तुलना में अक्सर ज्यादा इनाम देते हैं, और उनकी त्वचा अधिक मूल्यवान है। सावधानी बरतें और उन्हें सुरक्षित स्थानों पर लड़ें, क्योंकि आपको इनाम (और इन ड्रेगन के ऊपर 100 से ऊपर का स्तर) इकट्ठा करने की आवश्यकता होगी। इस बिंदु पर, आप अपने हमलों की सीमा को अनुकूलित कर सकते हैं एक अन्य विकल्प लोहा चाकू या इन प्राणियों, एक इनाम के रूप में हर बार जब वे मारे गए हैं छोड़ दिया की इस्पात हड्डियों के डार्ट्स का उपयोग कर werewolves के हमला करने के लिए है, काफी लाभदायक आप के लिए (आमंत्रण के लिए इस्तेमाल किया जा करने में सक्षम होने के अलावा) हो सकता है।
  • एक F2P चरण 13 के रूप में रूनस्केप पर एवरिव लेवल 99 रेंज शीर्षक वाला चित्र
    6
    स्तर 71 - 80: इस बिंदु पर, यह आप पर निर्भर है आप मजेदार हो सकते हैं और धातु के ड्रेगन को अच्छे परिणाम के लिए इंतजार कर सकते हैं, लेकिन उत्पन्न अनुभव इतना महान नहीं है। मुकाबला aviansies एक अच्छा विकल्प है ये दुश्मन बहुत अच्छे पुरस्कार देते हैं, जैसे हीरे की सलाखों। क्योंकि वे परमेश्वर के युद्ध के तहखाने में हैं, आप अन्य राक्षसों को आप पर हमला करने से रोकने के लिए आर्मैडील उपकरण का उपयोग कर सकते हैं। सबसे सस्ता आइटम जिसे आप खरीद सकते हैं "Ikov मंदिर" मिशन के बाद प्राप्त लटकन है अपने बचाव के आधार पर, यह चुनें कि क्या आपको प्रार्थना औषधि की जरूरत है या नहीं (विशेषकर यदि आपका आउटरीच शुद्ध है)। फायर दिग्गज भी काम करते हैं वे आपको अच्छे पुरस्कार देते हैं और आपको बहुत अधिक नुकसान नहीं दे सकते हैं - अगर आप कम-बचाव वाले हमलों को चुनौती देने में अच्छा कर रहे हैं Taverley के तहखाने में पहाड़ दिग्गज भी एक अच्छा अनुभव उत्पन्न (ऊपर स्तर 95), क्योंकि कोई भी वहाँ गाड़ियों। उनके पास उचित हिट प्वाइंट (एचपी), कम सुरक्षा और आमतौर पर हमले नहीं करते हैं। चाहे आप जादू की चाकू या धनुष का उपयोग एवा के प्रलोभन और रेगनर बूट और रॉबिन हुड टोपी के साथ मिलकर ड्रैगन की त्वचा के एक सेट के साथ करते हैं, तो आप बिना किसी समय में बहुत अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। ताहार भी दुश्मनों के अच्छे विकल्प हैं, क्योंकि वे इनाम ताबीज, हथियार, कपड़े, ढाल और अन्य सहायक उपकरण के रूप में दे रहे हैं। गुफाओं में कुछ सुरक्षित स्थान हैं आपको प्राप्त होने वाले नुकसान की चिंता न करें!
  • एक F2P चरण 14 के रूप में रूनेस्केप पर उपलब्ध स्तर 99 रेंज शीर्षक वाला चित्र
    7
    स्तर 81 - 99: फिर, आप पर निर्भर है आप मूल रूप से दूरी से किसी भी प्राणी पर हमला कर सकते हैं। आप aviansies के साथ जारी रख सकते हैं, जो आपको बहुत पैसा दे देगा, या ऊपर वर्णित अन्य राक्षसों से लड़ेंगे। इस बिंदु पर आपको बहुत लाभ मिलेगा यदि आप सही तरीके चुनते हैं। लाल चिंचोपापा शायद सबसे अच्छा अनुभव और पैसा (प्रति घंटे 300,000 सोने के टुकड़े) की पेशकश करते हैं। हालांकि, वे काफी महंगे हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक दूरी से हमला करने वाले खिलाड़ियों में अच्छा बचाव होना चाहिए! कौशल आमतौर पर जोड़े (मत्स्य पालन / पाक कला, हमला / सेना, आदि) में आती है।
    • हमेशा एक लघु धनुष का उपयोग करें, जिसे "शॉर्ट बो" कहा जाता है हालांकि संक्षिप्त और लंबी धनुष सांख्यिकीय रूप से समतुल्य हैं, छोटे हथियार बहुत तेज हैं।
    • चैंपियन संघ में हरी ड्रैगन की खाल को खरीदने या खरीदने के लिए, आपको "ड्रैगन स्लेयर" मिशन को पूरा करना होगा। हालांकि, आप अब भी इन उत्पादों को अन्य खिलाड़ियों से खरीद सकते हैं।
    • रनों के साथ एक पूर्ण हेलमेट पहने हुए आपकी सीमा को 2 अंकों से घटता है, हालांकि यह आपकी सुरक्षा को थोड़ा बढ़ाता है।
    • एक चट्टान या बाड़ खोजें जो आपको संभावित क्षति से बचा सकता है।
    • यदि आप नए लोगों को नहीं खरीद सकते हैं, तो पहले से ही जमीन से फेंक रहे तीरों को ले लें
    • जब आप 30 के स्तर तक पहुँचते हैं, तो एक मेपल लघु धनराशि खरीदें। इसे पहले मत लें और फिर विलो संमिश्र बो का उपयोग जारी न करें। ये हथियार धीमे हैं और ऐसा कोई सटीक उद्देश्य नहीं है, जो लोग सोचते हैं इसके विपरीत। इसके अलावा, वे हीरा तीरों का समर्थन नहीं करते हैं
    • स्टॉक में हमेशा पर्याप्त भोजन और कई तीरें हैं
    • ग्रीन ड्रैगन छिपाने वाले उपकरणों के साथ एक रूण चेनमेल पहने हुए सीमा पर कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ता है। इसके अलावा, यह नाटकीय रूप से आपके रक्षात्मक क्षमताओं को बढ़ाता है।
    • कुछ लंबी दूरी के उपकरणों में रक्षा की आवश्यकता है। उदाहरण के लिए, हरी ड्रैगन स्किनों को 40 डिफेंस पॉइंट्स की आवश्यकता होती है, जबकि वाम्ब्रेस नहीं करते हैं।
    • 40 की श्रेणी स्तर के साथ, आप ऐसे गिल्ड दर्ज कर सकते हैं जो आपके जैसे खिलाड़ियों में माहिर हैं।
    • हीरे की तीरों का उपयोग इसकी लागत सीमा प्रशिक्षण के रूप में अनुशंसित नहीं है।
    • जब आप स्तर 20 से ऊपर जाते हैं, बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए एक त्वरित गेम सेटअप का उपयोग करें।
    • पिछले दो स्तरों पर मिथ्रिल के तीर का उपयोग करें।
    • यह अनुशंसा की जाती है कि आप केवल 80 और 97 के स्तर के बीच स्टील तीर का उपयोग करें

    चेतावनी

    • यदि आप अपनी रक्षा में सुधार नहीं करते हैं, तो मरने की संभावना अधिक होगी।
    • धैर्य रखें, विशेष रूप से इस तथ्य के कारण है कि स्तर 99 तक पहुंचने से भुगतान न करने वाले खिलाड़ियों के लिए अधिक कठिन होता है। इसे धीमा करें और इसे एक बार में सब करने की कोशिश न करें।
    • जब तक आप अच्छी रेंज तक नहीं पहुंच जाते, आप पैसे खो देंगे निराशा मत करो! बाद में आप बाद में इस नुकसान को वापस कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com