IhsAdke.com

रूणस्केप में अपने मुकाबला कौशल को कैसे बढ़ाएं

अपने लड़ाकू स्तर को बढ़ाना मुश्किल है, कुछ के लिए यह बोरिंग भी है। इस गाइड के साथ, हालांकि, कम से कम लोगों का नाम हरे रंग में दिखाई देगा, न कि लाल, जब आप उनके चरित्र पर हॉवर करते हैं

चरणों

रूनेस्केप चरण 1 पर अपना लड़ाकू कौशल बढ़ाएं
1
सामान्य स्टोर पर जाएं जो घर के बाहर बैठता है और आइटम "कांसे का डैगर" मिलता है। "चिकन फार्म" पर जाएं, जो अल-खरीद के उत्तर-पश्चिम में है। केवल डैगर से लैस करें और हमले की शैली "सटीक" पर रखें मुर्गियों को मार डालो जब भी आप युद्ध के स्तर में वृद्धि कर रहे हैं, तब तक सभी हड्डियों को दफन करें क्योंकि यह अनुभव बढ़ता है। महान विनिमय "जीई" पर जाएं, पंख इकट्ठा करें और इसे खरीदें "ब्लैक स्किमिटर" (2.5k) खरीदें अगर आप इसे खरीद सकते हैं यदि नहीं, तो आइटम "ब्लैक तलवार" खरीदें
  • रूनेस्केप चरण 2 पर अपने कॉम्बैट स्किल्स को बढ़ाएं
    2
    मुर्गियों पर लौटें और अपनी ताकत बढ़ाएं जब तक आप 10 स्तर तक नहीं पहुंच जाते, और रक्षा के साथ ऐसा करते हैं। हड्डियों को दफन करना जारी रखें और बेचने के लिए पंख एकत्रित करें।
  • रूनेस्केप चरण 3 पर अपना लड़ाकू कौशल बढ़ाएं
    3
    आप खरीदा तलवार के साथ उपयोग करने के लिए एक पूर्ण काला कवच किट खरीदें, अधिमानतः "काले सिमिटार" ब्लैक मेटल सबसे अच्छी बात है जिसे आप इस समय प्राप्त कर सकते हैं, और इसे केवल 500 सोने के लिए खरीदा जा सकता है "स्किमिटर" (घुमावदार तलवार) पसंदीदा हथियार मॉडल है क्योंकि यह गति और ताकत को जोड़ती है
  • रूनेस्केप चरण 4 पर अपना कॉम्बैट स्किल्स बढ़ाएं
    4
    "सुरक्षा के गढ़" पर जूते और पैसा एक जगह बर्बर (खाना लाने) के गांव के नीचे है कि ले लो, और आइटम "सुरक्षा दस्ताने" में "प्लेयर सुरक्षा के गढ़" में इकट्ठा "Edgeville।"
  • रूनेस्केप चरण 5 पर अपना कॉम्बैट स्किल्स बढ़ाएं
    5
    नदी के किनारे के बाद, बर्बर गांव में लौटें और फिर दक्षिण जाओ। कुछ बुरे वृक्ष आप पर हमला कर सकते हैं, इसलिए बस प्रतीक्षा करें। अंत में आप एक द्वार मिल जाएगा। दक्षिण की ओर बाड़, फिर पूर्व में, जब तक आप द्वार नहीं मिलते रहें
  • रूनेस्केप चरण 6 पर अपने कॉम्बैट स्किल्स को बढ़ाएं
    6
    गायों को मार डालो (स्तर 2) मुर्गियों के विपरीत, गायों आपको चोट पहुंचा सकती हैं। जब भी आपका "एचपी" 10 से कम हो जाता है, तब कुछ खाएं
  • रूनेस्केप चरण 7 पर अपना कॉम्बैट स्किल्स बढ़ाएं
    7
    हड्डियों को दफनाने और मांस और saddles इकट्ठा।
  • रूनेस्केप चरण 8 पर अपने कॉम्बैट स्किल्स को बढ़ाएं
    8
    जब आपके पास मांस और saddles से भरा सूची है, उत्तर जाओ और उन्हें जमा बॉक्स में जमा करें यदि आप अपने साथ लाए गए भोजन को खाने की ज़रूरत है, तो इसे काटने के लिए एक पेड़ पर क्लिक करें, फिर एक कैम्प फायर बनाने के लिए पाउडर कूदे का उपयोग करें। आग पर मांस सेंकना जब तक आप हमला, ताकत और बचाव के लिए 20 नहीं मिलते, गायों को मारते रहें।
  • रूनेस्केप चरण 9 पर अपना लड़ाकू कौशल बढ़ाएं
    9



    आइटम "मिथ्रिल आर्मर" और "स्किमिटर" खरीदें और जंगली गांव में बरबेलियों को मार डालें - जब तक आप पर हमला नहीं किया जाता है, मजबूत और बचाव करते हैं एकत्र वस्तुओं को बेचें और "एडमेंट कवच" और "स्किमिटर" खरीदें।
  • रूनेस्केप चरण 10 पर अपना लड़ाकू कौशल बढ़ाएं
    10
    "वेरॉक सीवर" में लाश को मार डालो जब तक आप 40 आक्रमण नहीं करते। फिर रूण स्किमिटर खरीदें "एग्जेविले" तहखाने में "होबोब्बिलिंस" को मारना जब तक आप शक्ति और रक्षा के लिए 40 तक नहीं पहुंच जाते।
  • रूनेस्केप चरण 11 पर अपना लड़ाकू कौशल बढ़ाएं
    11
    "रूण पैर" या "स्कर्ट" आइटम खरीदें और मुफ़्त में मिशन करें। एक बार जब आप "ड्रैगन स्लेयर" बना दिया है, (स्तर 54 है और भोजन पर इस तरह के समुद्री झींगा के रूप में शेयर, याद) पिछले उपलब्ध बनाने - खरीदें "रूण Plateboy" और ट्रेन दुश्मनों "बर्फ दिग्गज" को मारने या "मॉस दिग्गज "अपने हमले और शक्ति जब तक 60 तक पहुँच चुके हैं, और रक्षा, 50." बर्फ दिग्गज Rmmington "और के पश्चिम" F2P जंगल "" के दक्षिण एक गुफा में कर रहे हैं "- उन्हें तेज तरीका मार रहा है जो लोग F2P में खेलते हैं उनके लिए स्तर बढ़ाएं इस प्रकार अनुभव प्राप्त करने के लिए तेजी से, दुश्मन पर अधिकतम क्षति दण्ड को पाने के लिए उसे अपने साथ ले दो बिजली पोशन। भोजन लाओ
  • रूनेस्केप चरण 12 पर अपना लड़ाकू कौशल बढ़ाएं
    12
    "मोस्ट दिग्गज" बड़े 42 हड्डियों के स्तर वाले 42 राक्षस हैं जो मारे गए जब अच्छी चीजें छोड़ते हैं - आप उन्हें "व्रॉक सीवर" में पा सकते हैं
  • रूनेस्केप चरण 13 पर अपना लड़ाकू कौशल बढ़ाएं
    13
    एक सदस्य बनें निम्नलिखित क्षेत्रों केवल लोगों को भुगतान करने के लिए उपलब्ध हैं वैकल्पिक: यदि आप लाभ में वृद्धि करना चाहते हैं, तो मिनेगेम "स्लीग सृजन" खेलें और "स्किमिटर" खरीदें
  • रूनेस्केप चरण 14 पर अपना लड़ाकू कौशल बढ़ाएं
    14
    सबसे पहले, स्तर 60 तक पहुंचें "लॉस्ट सिटी" को पूरा करने के बाद, "ड्रैगन तलवार" खरीदें और "पोर्ट सरिम" पर जाएं, जहां आप "कीट नियंत्रण द्वीप" के लिए एक जहाज पकड़ सकते हैं। मिनिगैम सदस्यों के लिए सबसे अच्छा अनुभव है आपको राक्षसों को मारने के लिए अनुभव अंक मिलेगा, साथ ही ऐसे आइटम जिन्हें शून्य नाइट से बात करते समय अनुभव के लिए आदान-प्रदान किया जा सकता है। इसके अलावा, यदि आप जीते हैं, तो आपको निश्चित राशि मिल जाएगी (आपके एक्स 10 का मुकाबला का वर्तमान स्तर)। पोर्टल के माध्यम से जाओ, और समय से पहले संभव के रूप में संभव के रूप में कई दुश्मनों को मार। जब तक आपका हमला नहीं हो और बचाव 70 के स्तर तक पहुंच जाए, और इसकी ताकत 80 है, तब तक मिनगैम खेलना जारी रखें। एप का अधिग्रहण करने का एक अन्य त्वरित तरीका "फ्रेंकस्टीन खोज का प्राणी" पूरा करना है और 25 स्तरों के प्रयोग को मारना है - उनके पास 100 "हिमाचल प्रदेश", जिसका अर्थ है कि आप प्रत्येक मृत दुश्मन के लिए 400 एक्सपी अर्जित करेंगे।
  • रूनेस्केप चरण 15 पर अपने कॉम्बैट स्किल्स को बढ़ाएं
    15
    "ड्रैगन बैंगल एक्स एक्स" हथियार खरीदें और पोर्टल पर हमला करने के लिए "कीट नियंत्रण" पर इसका उपयोग करें - यह महत्वपूर्ण नुकसान का कारण होगा। यदि आप नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं, तो फिर राक्षसों को मार डालें। यदि आप जिस पोर्टल पर हमला कर रहे हैं, उसे नष्ट कर दिया जाता है, तो शेष राक्षसों को मार कर आगे बढ़ने से पहले द्वार बंद कर दें। इस रणनीति का उपयोग करें जब तक आप निम्न स्तर प्राप्त नहीं करते: हमले और बचाव 90, और ताकत, 99. याद रखें कि सचेत ताकत में वृद्धि नहीं करता है, इसलिए "स्किमिटर" और "लोंग्सवर्ड" हथियार अच्छे विकल्प होते हैं।
  • रूनेस्केप स्टेप 16 पर अपना कॉम्बैट स्किल्स बढ़ाएं
    16
    आपके हमले, ताकत और रक्षा पहुंच स्तर 99 तक मिनेगीम खेलना जारी रखें
  • 17
    "वुल्फ की सीटी" मिशन को पूरा करें और अपनी मुकाबला क्षमताओं को और बढ़ाने के लिए अपने "सम्मन" स्तर पर काम करना शुरू करें।
  • युक्तियाँ

    • गाइड के रूप में सब कुछ करना जरूरी नहीं है। यदि आप ऊब जाते हैं, तो विभिन्न राक्षसों से लड़ें या खेल के अन्य हिस्सों पर ध्यान देने के लिए लड़ने से रोकें। अपने साहस के लिए पाठ्यक्रम सेट करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें और अपने आप सभी को इसका पता लगाएं।
    • मैं कम से कम "कीट नियंत्रण" खेल नहीं करने का सुझाव देता हूं जब तक इसका मुकाबला का स्तर 75 और 80 के बीच नहीं होता क्योंकि यह अनुभव का एक त्वरित स्रोत नहीं होगा मैं सुझाव देता हूं कि आप प्रयोगों में ट्रेन करते हैं या याक (सबसे अच्छा विकल्प) से लड़ते हैं जब तक कि आप 75 तक पहुंच नहीं पाते हैं, और फिर मिनेगामे पर स्विच करें। साथ ही, 100 अंक तक अंक बचाएं क्योंकि यह मुफ्त में 10 अतिरिक्त अंक प्रदान करता है!
    • याद रखें कि प्रयोग और "याक्स" अच्छे प्रशिक्षण (200-400 एप प्रति हत्या) हैं।
    • "रेंज", "जादू" और "प्रार्थना" विशेषताओं को समय-समय पर बढ़ाएं, क्योंकि वे युद्ध के स्तर के लिए भी महत्वपूर्ण हैं। पहले दो केवल आपको ऊपर उठाएंगे यदि आपके संयुक्त हमले और ताकत आपके दाना स्तर से कम है, जिसका मतलब है कि अगर संयुक्त ताकत और हमले के लक्षण 20 तक बढ़ाते हैं और आपका दाना स्तर 40 होता है, ।
    • मत भूलो कि आप पुराने कवच को बेच सकते हैं ताकि वह नया पैसा खरीद सके।

    चेतावनी

    • आप venturing और अन्य राक्षसों को मारने खाना लाने अगर अपने स्तर से कम, बराबर या प्रश्न में राक्षस (जैसे, एक "मॉस विशाल", स्तर 42 पर है, इसलिए आप स्तर होना जरूरी से थोड़ा ही अधिक है करने के लिए कोशिश कर रहे हैं 60 ताकि यह खतरा बनना बंद हो जाता है और महत्वपूर्ण क्षति को रोक देता है)।

    आवश्यक सामग्री

    • खेल "रनसस्केप" में एक खाता
    • गेम की सदस्यता के लिए भुगतान करने के लिए वास्तविक धन, जैसा कि इस लेख के चरण 14 में वर्णित है (यदि आप इस ट्यूटोरियल का पालन करने का निर्णय लेते हैं)।
    • खेल में बहुत पैसा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com