IhsAdke.com

काले पोकीमोन पर झरना कौशल कैसे खोजें

पोकेमोन में, एचएम (गुप्त मशीन) ऐसे उपकरण होते हैं जो विशेष हमलों को पढ़ते हैं जो युद्ध के बाहर भी उपयोग किए जा सकते हैं। एचएम झरना

, उदाहरण के लिए, आप झरने पर चढ़ने की अनुमति देते हैं जैसे आप उनके साथ चलते हैं, साथ ही लड़ाई में अच्छा हमला करते हैं जैसे अन्य एचएम के विपरीत ताकत, लहर और मक्खी, आप एचएम झरना को स्वचालित रूप से प्राप्त नहीं करेंगे, आपको इसे खोजने की आवश्यकता होगी।

चरणों

पोकीमोन ब्लैक चरण 1 में ले जाएँ वॉटरफॉल शीर्षक वाला चित्र
1
एचएम सर्फ प्राप्त करें झरना को खोजने के लिए आपको सर्फ की क्षमता का उपयोग करना होगा। यह एक ऐसा कौशल है जो आपको पोकीमोन पर सवारी करके खेल के जलीय क्षेत्रों पर चलने की अनुमति देता है, जो कि महासागरों की अन्वेषण की अनुमति देता है। पोकीमोन ब्लैक में, आप निम्न तरीकों से सर्फ क्षमता प्राप्त कर सकते हैं:
  • के नेता को हराकर जेट चिन्ह को हासिल करना मिस्ट्रलॉन सिटी.
  • अपने प्रतिद्वंद्वी, चेरेन को हार के पीछे प्रवेश द्वार पर ट्विस्ट माउंटेन.
  • ट्विस्ट माउंटेन पर एल्डर को बात करना
  • पोकीमोन ब्लैक चरण 2 में ले जाएँ वॉटरफॉल शीर्षक वाला चित्र
    2
    इस पर जाएं रूट 1. एचएम वॉटरफॉल रूट 1 के सागर के किनारे चट्टानों की एक श्रृंखला पर है। एक पोकीमोन के साथ वहां जाओ जो टीम पर सर्फिंग की क्षमता को जानता है।
  • पोकीमोन ब्लैक चरण 3 में ले जाएँ वॉटरफॉल शीर्षक वाला चित्र
    3
    रूट 1 के बाईं तरफ छोटे समुद्र तट पर सर्फ का उपयोग करें। यह सड़क के दक्षिणी सिरे पर स्थित है, आरंभिक शहर के पास और कुछ झाड़ियां
  • पोकीमोन ब्लैक चरण 4 में ले जाएँ वॉटरफॉल शीर्षक वाला चित्र
    4



    समुद्र के दक्षिण का पालन करें, जब आप उन चट्टानों की एक पंक्ति पाएं जहां आप पारित नहीं हो सकते। आपको फिर से जमीन मिलेगी, जहां दो डिब्बों और कुछ झाड़ियों की प्रतीक्षा होगी। जब तक आप सुरंग नहीं मिलते, तब तक दक्षिण-पश्चिम दिशा में (नीचे और बाईं ओर) सड़क का पालन करें।
  • पोकीमोन ब्लैक चरण 5 में हॉल वॉटरफॉल ढूंढें शीर्षक वाले चित्र
    5
    सुरंग के माध्यम से जाओ जब तक आप तक पहुँच नहीं है रूट 18. वहां, आपको एक नया महासागर मिल जाएगा। इसे पार करने के लिए फिर से सर्फ का उपयोग करें
  • पोकेमोन ब्लैक चरण 6 में ले जाएँ वॉटरफॉल शीर्षक वाला चित्र
    6
    मानचित्र के बाईं ओर बड़े सीढ़ियों के साथ भूमि के पैच के लिए सर्फ। आप रास्ते में कुछ प्रशिक्षक और पोकीमोन पाएंगे, लेकिन हार के लिए कुछ भी मुश्किल नहीं है थोड़ी देर के बाद आपको विशाल सीढ़ियों के साथ जमीन का एक बड़ा हिस्सा मिल जाएगा। उन्हें यात्रा जारी रखने के लिए चढ़ो।
  • पोकीमोन ब्लैक चरण 7 में मूव वॉटरफ़ॉल ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    7
    बाएं (पश्चिम) चलते रहें, जब तक आप लंबी झाड़ियों के नीचे एक संकीर्ण चट्टान नहीं मिलते। पथ के अंत में आपको आगे बस वाले स्क्वायर में एक उच्च धब्बा मिलेगा, जो कि लंबे झाड़ियों से ढके हुए हैं। एचएम झरना इस वर्ग के दक्षिणी छोर पर होगा।
  • युक्तियाँ

    • कौशल का उपयोग करें अधिकतम पीछे हटाना आपको पोकीमॉन से बचने की अनुमति होगी, अगर आप जल्दी में हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com