IhsAdke.com

पोकिमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन में आर्टिकुनो कैसे कैप्चर करें

पौराणिक और शक्तिशाली Articuno - बर्फ प्रकार की एक पोकीमोन और बर्ड - में पाया जा सकता है "आसमानी द्वीप," लेकिन आप एक बहुत अधिक की योजना बना, तैयारी और रणनीति की जरूरत है अन्य प्राणियों के संबंध में यह कब्जा करने के लिए। जब आप इसे ढूंढ लेते हैं, तो खिलाड़ी को इसे पाने का एक ही मौका मिलेगा, इसलिए मौका याद नहीं करें।

चरणों

विधि 1
कोच तैयार करना

पोकीमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 1 में कैच आर्टेकुनो शीर्षक वाला चित्र
1
"पोके मार्ट" में, जितना आप कर सकते हैं उतने "अल्ट्रा बॉल्स" खरीदें। सबसे नज़दीकी दुकान "फूशिया सिटी" में है, लेकिन उन्हें कहीं और खरीदा जा सकता है। सैद्धांतिक रूप से, आर्टिकुनो को किसी भी प्रकार की गेंद से कब्जा कर लिया जा सकता है, लेकिन "अल्ट्रा बॉल" सफल होने की संभावना है।
  • पोकीमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 2 में कैच आर्टेकुनो शीर्षक वाला चित्र
    2
    कई पोकीमॉन को 55 या उच्चतर स्तर तक ट्रेन करें आर्टिकुनो 50 के स्तर पर है और यह एक अच्छी चुनौती होगी - युद्ध में कुछ मजबूत पोकीमॉन लेकर अपनी "एचपी" को धीमा करने के लिए तैयार रहें।
    • यद्यपि आप इसे कैद करने से पहले हार नहीं सकते, "फायर" और "इलेक्ट्रिक" पोकीमॉन इस युद्ध में बहुत अच्छा विकल्प होगा। टकराव के लिए - "सामान्य" पोकीमोन - सामान्य प्रकार की तरह भी लें।
  • पोकीमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 3 में कैच आर्टेकुनो नाम वाली तस्वीर
    3
    नकारात्मक आर्टिकूनो की स्थिति जैसे कि "सो" या "पक्षाघात" को पेश करने की संभावना के साथ एक पोकीमोन को मत भूलना जब महान पोकीमॉन इस तरह के वार के प्रभाव में है, तो पोके बॉल के साथ पकड़ने की संभावना बहुत बढ़ जाती है।
  • पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 4 में कैच आर्टेकुनो नाम वाला चित्र
    4
    Articuno के साथ लड़ाई के रास्ते पर टीम को ठीक करने के लिए "पोटेशन्स" का एक अच्छा स्टॉक और "repels" का रखें पोकीमोन के लिए रास्ता बहुत लंबा है, वह यह है कि, यह एक टीम पहले से ही जंगली पोकीमोन के साथ लड़ाई से कमजोर के साथ लड़ाई में प्राप्त करने के लिए मदद नहीं करेगा। रास्ते में अपने प्राणियों को पुनः प्राप्त करने के लिए आइटम "पुनरावृत्ति" और "टीएम बूस्ट" भी लें। यदि आप चाहते हैं, यादृच्छिक लड़ाई से बचने के लिए "पीछे हट" का उपयोग करें
  • पोकीमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 5 में कैच आर्टेकुनो शीर्षक वाला चित्र
    5
    "एचएमज़ स्ट्रेंथ" और "सर्फ" कौशल प्राप्त करें दोनों को आर्टिकुनो में आने की जरूरत है, इसलिए ऐसी क्षमताओं के साथ एक या दो पोकीमॉन लेने से पहले भी उन तक पहुंचने की कोशिश न करें।
  • विधि 2
    आर्टिकुनो खोजना

    पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 6 में कैच आर्टेकुनो नाम वाला चित्र
    1
    "फूशिया सिटी" के दक्षिण तट पर "सर्फ" का उपयोग करें आवश्यक कौशल प्राप्त करने और "अल्ट्रा बॉल्स" प्राप्त करने के बाद, "फसिया सिटी" के दक्षिण में जाने और पानी दर्ज करें।
  • पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 7 में कैच आर्टेकुनो नाम वाला चित्र
    2
    नीचे सर्फ और बाईं ओर (दक्षिण पश्चिम) जब तक आप एक छोटी सी गुफा तक नहीं पहुंचते। जब तक आप और नहीं कर सकते, तब तक सीधे नीचे जाकर शुरू करें, और तब तक बाएं बारी करें जब तक कि आप "सेफ़ाम आइलैंड्स" तक पहुंच न जाएं, आर्टिकुनो पोकेमोन के घर। आप एक छोटे से गुफा देखेंगे- इसे दर्ज करें
    • वास्तव में, इस गुफा में दो प्रवेश द्वार हैं, लेकिन केवल एक का उल्लेख आर्टिकुनो तक हो जाएगा
  • पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 8 में कैच आर्टेकुनो नाम वाला चित्र



    3
    गुफा में दो चट्टानों को "एचएम स्ट्रेंथथ" कौशल का उपयोग करके जमीन में छेदों के माध्यम से छोड़ दें। प्रवेश करते समय, जमीन में एक छेद के आगे एक छोटा सा चट्टान होगा - छेद के माध्यम से इसे पुश करने के लिए "ताकत" का उपयोग करें बाईं तरफ, उसी मंजिल पर, एक और चट्टान है जिसे स्थानांतरित करने की जरूरत है। यह मंजिल छोड़ने के बिना करो। पहले छेद पर लौटें और इसमें कूदो।
    • सीढ़ी या चट्टानों का उपयोग न करें शुरुआती जगह पर लौट जाएंगे।
    • चट्टानों ने गुफा के निचले स्तर पर धारा को बाधित किया, जिससे आप नदी में सर्फ कर सकते हैं और आर्टिकुनो पा सकते हैं।
  • पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 9 में कैच आर्टेकुनो नाम वाला चित्र
    4
    सभी चट्टानों को धकेलने के बाद ऊपरी मंजिल पर उतरें जब तक आप गुफा की ऊपरी मंजिल तक नहीं पहुंचते तब तक आगे बढ़ें। यह एक नदी को देखने के लिए संभव है, जिसमें दो चट्टानों को पर्याप्त रूप से अवरुद्ध किया जा सके ताकि खिलाड़ी उसे सर्फ कर सकें।
    • चट्टानों छोड़ने के बिना पानी में "सर्फ" की क्षमता का उपयोग कर कोच का कारण होगा पानी से गुफा के बाहर करने के लिए ले जाने के लिए प्रयास करें।
  • पोकीमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 10 में कैच आर्टेकुनो शीर्षक वाला चित्र
    5
    नदी सर्फ जब तक आप Articuno मिल यह थोड़ा उठाए गए मंच पर होगा और पानी से भी आसानी से दिखाई देगा। लड़ाई शुरू करने के लिए करीब और उसके साथ "बातचीत" करें
  • विधि 3
    कैटरीना आर्टिकुनो =

    पोकीमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 11 में कैच आर्टेकुनो नामक चित्र
    1
    महान पोकीमोन के साथ "इंटरैक्ट करने" से पहले गेम को बचाएं यदि आप इसे कब्जा नहीं कर सकते, तो कोई दूसरा मौका नहीं होगा - इसलिए इसके साथ "चैट" करने से पहले गेम को सहेजना महत्वपूर्ण है। पोकेमोन से संपर्क करें और लड़ाई में प्रवेश करने के लिए "ए" दबाएं। अपनी टीम तैयार करें और पहले गेम को बचाएं
  • पोकेमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 12 में कैच आर्टेकुनो नाम वाली तस्वीर
    2
    "रेड ज़ोन" के लिए आर्टिकुनो एचपी को कम करें। किसी भी other- तरह पोकीमोन हमला जब भी संभव हो, उपयोग स्ट्रोक कि पर्याप्त नुकसान का कारण बन, लेकिन बहुत प्रभावी रूप Articuno गलती से हार जाता है नहीं कर रहे हैं, तो आप फिर से शुरू करना होगा। सामान्य कौशल - जैसे "स्लेश" और "झूठी कड़ी चोट" - इस लड़ाई के लिए अच्छे हैं। इसे आसानी से पकड़ने के लिए पक्षियों की कमजोरियों और शक्तियों को याद रखें:
    • Articuno के खिलाफ कमजोर है: "फायर", "बिजली", "स्टोन" (डबल नुकसान, इसे बर्बाद नहीं करने के लिए सावधान रहना) और "आयरन"
    • आर्टिकुनो इसके विरुद्ध प्रतिरोधी है: पृथ्वी, प्लांट, कीट और ड्रैगन
  • पोकीमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 13 में कैच आर्टेकुनो शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे एचडी के लाल रंग में पहुंचने के तुरंत बाद उसे नींद या पंगु बना डालें जैसे ही आर्टिकुनो बहुत कमजोर हो जाता है, यह "इसे शांत" करने का समय है और इसे पकड़ना आसान बना देता है। जाहिर है, अधिक हिमाचल प्रदेश शुरू हो सकता है, बेहतर है, लेकिन इसे पराजित करने का खतरा न उठाएं, खासकर अगर हमले का इस्तेमाल मजबूत हो। पोकीमॉन को अधिक कमजोर बनाने और कब्जा करने में आसान बनाने के लिए "स्लीप पाउडर", "पक्षाघात" और "थंडर वेव" का उपयोग करें।
  • पॉकीमोन फायर रेड और लीफ ग्रीन चरण 14 में कैच आर्टेकुनो नाम वाली तस्वीर
    4
    पौराणिक प्राणियों पर कब्जा कर लिया है जब तक अल्ट्रा बॉल्स का उपयोग करें। यहां तक ​​कि अगर पहले अल्ट्रा बॉल काम नहीं करता है, तो यह अगले प्रयासों पर कब्जा करने की संभावना को थोड़ा बढ़ाता है, अर्थात दसवें "अल्ट्रा बॉल" का उपयोग पिछले वाले लोगों की तुलना में अधिक होने की संभावना है। उसे पाखण्डी या नींद रखकर, इसे प्राप्त करना समय की बात है।
  • युक्तियाँ

    • Articuno के खिलाफ लड़ाई में प्रवेश करने से पहले खेल को बचाओ
    • अगर आर्टिकुनो पर लहराव का प्रभाव समाप्त हो गया है, तो इसे फिर से रोकें
    • एक ही बात "नींद" प्रभाव के लिए जाती है - पोकीमोन के लिए एक बार फिर सो जाने की क्षमता का उपयोग करें

    आवश्यक सामग्री

    • एक पोकेमोन जिसमें "ताकत" और "सर्फ" है
    • कई "अल्ट्रा बॉल्स" खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com