IhsAdke.com

क्रिस्टल पोकीमोन में सूई को कैद कैसे करें

suicune

महाद्वीप के तीन महान कुत्तों में से एक है Johto. से अलग सोना और चांदी, यह संस्करण में इसे खोजने के लिए बहुत आसान हो जाएगा क्रिस्टल: कुछ कार्य करने के बाद, यह के आधार पर पाया जा सकता है टिन टॉवर. हालांकि, पिछले दो संस्करणों की तरह इसे कैप्चर करना मुश्किल होगा। कैसे पता लगाने के लिए इस गाइड के चरणों का पालन करें suicune और इसे कैसे कब्जा करना सबसे अच्छा है

चरणों

  1. 1
    रिहाई suicune दुनिया में इससे पहले कि आप को चुनौती (और कब्जा करने की कोशिश) का मौका मिलता है suicune, आपको सबसे पहले उसे दो अन्य महान कुत्तों के पास ढूंढना चाहिए, Raikou और entei. फिर आपको खेल में कुछ कार्रवाई करने की आवश्यकता होगी ताकि इसे पर पाया जा सके टिन टॉवर और आप अंत में इसे सामना कर सकते हैं।
    • का पालन करें इक्रूटैक सिटी और बात करने के लिए Eusine में जला हुआ टॉवर- तब तक जारी रखें जब तक आप अपने प्रतिद्वंद्वी को खोज न दें और वह आपको एक लड़ाई में चुनौती देंगे।
    • उसे हराने के बाद, एक छेद जमीन पर खुल जाएगा और आपका चरित्र उस में गिर जाएगा।
    • आप प्लेटफार्म के शीर्ष पर तीन महान कुत्तों को ढूंढेंगे - दृष्टिकोण और वे पलायन करेंगे
    • शीघ्र ही के साथ एक त्वरित बातचीत के बाद Eusine, के लिए छोड़ दें Cianwood शहर समुद्र द्वारा (एक का उपयोग करें पोकीमॉन क्षमता के साथ लहर) और आप पाएंगे suicune- वह फिर से पलायन करेगा।
    • हार प्राइस में महोगनी टाउन. जैसे ही आप जिम छोड़ देते हैं, आपको यह खबर मिलेगी कि Johto रेडियो टॉवर पर आक्रमण किया गया था - इसे जाने और हार टीम रॉकेट.
    • वापस आओ इक्रूटैक सिटी और दर्ज करें टिन टॉवर- जिस गार्ड ने अपने मार्ग को रोका था, उसे टॉवर में प्रवेश करने दिया। आप तीन महान कुत्तों को फिर मिलेंगे - आओ और इस बार suicune लड़ाई शुरू करने, आप पर हमला करेगा
  2. 2
    स्टॉक की एक उचित मात्रा में चिकित्सा आइटम और पोकेबल्स शेयर करें एकाधिक खरीदें हाइपर पोटेशन्स (अपनी टीम के सदस्यों को ठीक करने के लिए) और अल्ट्रा बॉल्स (यह पोकरबोल की तरह है जो सफलता का सबसे बड़ा मौका प्रदान करता है)
  3. 3
    एक अच्छी टीम बनाएं एक ऐसी टीम बनाएं जो कि हमलों से प्रतिरोधी है suicune (पानी और बर्फ) लेकिन आप भी अच्छे नुकसान कर सकते हैं। याद रखें, जैसा आप इसे हासिल करना चाहते हैं, लक्ष्य का हिट अंक कम करना है suicune उसे बाहर खटखटाए बिना: एक अच्छी रणनीति एक लाने के लिए है पोकीमॉन चलो पता चलें गलत कड़ी चोट: Scyther या Scizor एक अच्छा विकल्प है
    • अपनी टीम का एक सदस्य भी लाओ जो हालत पैदा कर सकता है नींद: Gengar या हमेशा जानेवाला इस समारोह के लिए अच्छे विकल्प हैं
  4. 4



    अपना गेम सहेजें इससे पहले कि आप चेहरे suicune (या किसी अन्य शक्तिशाली प्रतिद्वंद्वी), खेल को बचाने के लिए हमेशा अच्छा होता है- अगर यह हार जाता है suicune अकस्मात (या आपकी टीम इसके द्वारा पराजित हो जाती है), आप जल्दी से शुरू कर सकते हैं और फिर से प्रयास कर सकते हैं।
  5. 5
    लड़ाई शुरू करो का प्रयोग करके लड़ाई शुरू करें सम्मोहन (या कोई अन्य आंदोलन जो स्थिति को प्रेरित कर सकता है नींद) - तो फिर अपने हमलावर और उपयोग के लिए स्वैप करें गलत कड़ी चोट स्वास्थ्य को कम करने के लिए suicune अधिकतम करने के लिए (उसे बाहर दस्तक करने के लिए डर नहीं है, गलत कड़ी चोट हमेशा कम से कम एक हिट प्वाइंट के साथ प्रतिद्वंद्वी को छोड़ देता है)।
    • अगर suicune लड़ाई के दौरान जाग, अपनी डाल हमेशा जानेवाला मैदान पर और आंदोलन का उपयोग करें सम्मोहन फिर से।
  6. 6
    अपने पॉकेबोला खेलना शुरू करें जैसे ही suicune आपके पास केवल एक स्वास्थ्य बिंदु है, अपने का उपयोग करना शुरू करें अल्ट्रा बॉल्स- इससे पहले कि आप इसे कैप्चर कर सकें, इसमें कुछ समय लग सकता है, इसलिए धैर्य रखें। सफलता की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए, स्थिति का कारण बनने की कोशिश करें नींद या पक्षाघात.

युक्तियाँ

  • यदि आप लड़ने से बचने के लिए चाहते हैं suicune, का उपयोग करें मास्टर बॉल. इसे पाने के लिए, महाद्वीप के सभी जिम स्वामी को हार Johto और फिर शिक्षक से बात करें एल्म.

आवश्यक सामग्री

  • 30 या अधिक अल्ट्रा बॉल्स
  • 20 या अधिक जान
  • 30 या अधिक हाइपर पोटेशन्स
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com