IhsAdke.com

कैसे एक Regirock पाने के लिए

Regirock

तीन में से एक है पोकीमोन के क्षेत्र से Hoenn. इसमें कई स्वास्थ्य बिंदु और उच्च मूल्य हैं रक्षा, यह कब्जा करने के लिए एक मुश्किल लक्ष्य बना रही है इससे पहले कि आप इसे लड़ सकते हैं, आपको दुनिया भर में बिखरे हुए कुछ पहेली को हल करना होगा। खेल के विभिन्न संस्करणों में इसे कैसे प्राप्त करें यह जानने के लिए इस छोटी सी मार्गदर्शिका का पालन करें।

चरणों

विधि 1
संस्करणों गहरे लाल रंग का, नीलम और पन्ना

  1. 1
    अपनी टीम तैयार करें आपको एक होना चाहिए Wailord और एक Relicanth अपने समूह में पूरा करने के लिए पहेली का सील चैंबर. कौशल का उपयोग करने के लिए आपके लिए यह भी आवश्यक होगा लहर, डुबकी, खुदाई, शक्ति और रॉक लूट युद्ध से बाहर मक्खी यात्रा के साथ मदद कर सकता है, लेकिन यह आवश्यक नहीं है।
  2. 2
    हल पहेली का सील चैंबर. इससे पहले कि आप कब्जा कर सकते हैं Regirock, आपको पहले हल करना होगा पहेली में स्थित सील चैंबर. इस गुफा तक पहुंचने के लिए, शहर से 134 मार्ग ले जाएं Slateport (श्रृंखला के निचले हिस्से से) जब तक आप एक अंधेरे क्षेत्र तक नहीं पहुंचते जहाँ आप उपयोग कर सकते हैं डुबकी.
    • जब तक आप एक शिलालेख नहीं मिलते तब तक जलमग्न भाग का पालन करें ब्रेल और उपयोग करें डुबकी फिर से: आप में होगा सील चैंबर. फिर स्क्रीन के शीर्ष पर जाएं जहां दूसरा है ब्रेल. इसके बीच में रहें और कौशल का उपयोग करें खुदाई- यह गुफा के अगले हिस्से के लिए एक मार्ग खुला होगा।
    • इस क्षेत्र के अंत तक चले जाओ जब तक आप एक और नहीं पाते ब्रेल. संस्करण में गहरे लाल रंग का और नीलम, जगह Wailord आपकी टीम के पहले सदस्य के रूप में और Relicanth अंतिम रूप में संस्करण में पन्ना, विपरीत करें: चलो Relicanth समूह के पहले सदस्य के रूप में और Wailord अंतिम रूप में
    • फिर दीवार पर शिलालेख पढ़ें: आप स्क्रीन शेक नोटिस और संदेश "ऐसा लग रहा था जैसे दरवाजा कहीं दूर खोला हो", चेतावनी देते हैं कि पारित होने के लिए मार्ग Regirock और अन्य दो golems महापुरूष खुला है यदि आपकी टीम सही तरीके से सेट नहीं है, तो यह संदेश दिखाई नहीं देगा।
  3. 3
    लड़ाई के लिए तैयार हो जाओ Regirock. Regirock यह एक है पोकीमोन स्तर 40 के और जो का उच्च मूल्य है रक्षा, तो एक लंबी लड़ाई के लिए तैयार हो जाओ कई चिकित्सा सामान और मुख्य रूप से कई प्रकार के पोकीमॉन का प्रभार महान और अत्यंत (अधिमानतः प्रत्येक के कम से कम 10 ले)।
  4. 4
    खोजें रेगिस्तान खंडहर. शहर से Mauville, जब तक आप किसी रेगिस्तान तक नहीं पहुंच जाते, तो रूट 111 पर उत्तर की ओर आप अपने पथ को अवरुद्ध करने वाले कुछ पत्थरों को ढूंढेंगे: उपयोग करें रॉक लूट उन्हें नष्ट करने और आगे बढ़ने के लिए
    • जब रेगिस्तान तक पहुँचते हैं, तो दाएं मुड़ें और जब तक आप छोटे चट्टानों के निर्माण के बीच में एक विशाल चट्टान नहीं मिलते, तब तक नीचे जाएं। इसमें एक प्रविष्टि होना चाहिए: इसे दर्ज करें और आप में रेगिस्तान खंडहर.
  5. 5
    खोलें Regirock. आप में एक और प्रविष्टि मिलेगी ब्रेल. जिस संस्करण पर आप खेल रहे हैं उसके आधार पर, विशिष्ट कार्यों की आवश्यकता होती है।
    • संस्करण में गहरे लाल रंग का और नीलम, लेना दो सही करने के लिए कदम और फिर दो नीचे कदम फिर क्षमता का उपयोग करें शक्ति और एक दरवाज़ा खुल जाएगा
    • संस्करण में पन्ना, चलना दो कदम बाएं और फिर दो नीचे कदम फिर क्षमता का उपयोग करें रॉक लूट और एक दरवाज़ा खुल जाएगा
  6. 6



    लड़ाई शुरू करो और पत्थर विशाल पर कब्जा, Regirock. लड़ाई शुरू करने से पहले, अपना गेम सहेजें: आप गलती से दस्तक दे सकते हैं Regirock और फिर से लड़ाई शुरू करना होगा लड़ाई शुरू करने के लिए, उस क्षेत्र के केंद्र में जाएं और सोने की मूर्ति से बात करें।
    • स्वास्थ्य कम करें Regirock 5% या इससे कम और कुछ नकारात्मक होने का प्रयास करें पक्षाघात या नींद. जब तक आप इसे कब्जा नहीं कर लेते तब तक पोकेबोलस खेलना शुरू करें (जब तक इसे कब्जा नहीं किया जा सकता है तब तक आपको उनमें से एक महत्वपूर्ण संख्या खर्च करने की आवश्यकता हो सकती है)।
    • यदि आपके पास पोके बॉल है स्वामी, इसे कब्जा करने के लिए उपयोग करें Regirock तुरंत।

विधि 2
संस्करणों काले 2 और सफेद 2

  1. 1
    गेम समाप्त करें करने के लिए प्राप्त करने के लिए Regirock, यह पहले गेम को अंतिम रूप देने के लिए आवश्यक है जैसे ही आप खेल खत्म करते हैं और फिर से लोड करते हैं, आपको कॉल किए जाने वाले किसी क्षेत्र को हटा दिया जाएगा क्ले टनल, जो कि शहर से पहुंचा जा सकता है Driftveil.
  2. 2
    क्रॉस को क्ले टनल. जब तक आप सुरंग के अंत तक पहुंच नहीं पाते तब तक आपको मजबूत डिब्बों का सामना करना पड़ेगा, ताकि आप के साथ अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम लाएं और उचित मात्रा में उपचार करने वाले आइटम ले जाएं। उपयोग पीछे हटाना बचने के लिए पोकीमोन जंगली जानवरों आपको अपनी टीम के सदस्य की आवश्यकता होगी जो उपयोग कर सकते हैं लहर.
  3. 3
    पत्थर के दरवाज़े खोलें जब आप उस क्षेत्र तक पहुंचते हैं जहां एक बड़ा पत्थर का दरवाजा है, तो आप फर्श पर चित्रित एक परिपत्र चिन्ह देखेंगे: उसके चरित्र को इसके केंद्र में ले जाएं। फिर चलना छह नीचे कदम और फिर नौ सही करने के लिए कदम खेल आपको बताएगा कि आप एक बटन के ऊपर हैं: प्रेस इसे सक्रिय करने के लिए और स्क्रीन हिलाने लगे। परिपत्र प्रतीक के केंद्र पर जाएं और अगले क्षेत्र के दरवाजे खुलेंगे।
  4. 4
    इस क्षेत्र के अंत में आगे बढ़ें दरवाजे के माध्यम से जाओ और गुफा के अंत तक जारी रखें। आपको एक पत्थर की मूर्ति मिल जाएगी: उसके साथ लड़ाई शुरू करने के लिए उससे बात करो Regirock. लड़ाई शुरू करने से पहले खेल को बचाने के लिए याद रखें
  5. 5
    पत्थर विशाल पर कब्जा, Regirock. Regirock यह संस्करण 65 के स्तर पर है, इसलिए यह एक बड़ी चुनौती होगी। अपने स्वास्थ्य को 5% या उससे कम कर दें और इसका उपयोग कर सकते हैं जो चल रही हो पक्षाघात या नींद. जब आप छोड़ सकते हैं Regirock कमजोर और असुरक्षित, अपने पोकाबोलो खेलना शुरू करें: प्रकार के अलावा महान और अत्यंत, प्रकार पोकरबोलस गोधूलि बेला इसे सफलतापूर्वक सफलतापूर्वक पकड़ने का एक अच्छा मौका है यदि आपके पास पोके बॉल है स्वामी, लड़ाई से बचने के लिए इसका इस्तेमाल करें
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com