IhsAdke.com

कैसे नीलमणि पोकेमोन में खोपड़ी क्षमता हासिल करने के लिए

टीएम 28

, भी कहा जाता है खुदाई, एक बहुत बहुमुखी कौशल है यह किसी हमले के रूप में या तुरंत किसी भी गुफा से बाहर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है इसके अलावा, तीन पौराणिक पोकीमोन को पकड़ना जरूरी है, जिन्हें जाना जाता है तीन रेगिंस. यहां तक ​​कि अगर आपको इन तीन पोकीमोन को पकड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो यह खोदना कौशल को प्राप्त करने के लिए अच्छी तरह से है।

चरणों

विधि 1
खोदना कौशल ढूँढना

पोकीमोन नीलमणि चरण 1 में गोटो डिग नामक चित्र
1
पर जाएं फ़ॉलरबर टाउन. यह छोटा गांव खेल की दुनिया के ऊपरी दाएं कोने में है, और आप आसानी से अपने नक्शे का उपयोग करके इसे ढूंढ सकते हैं। वहां पहुंचने के लिए, चलना छोड़ो रूट 116, माउंट चिमनी के पास
  • पोकेमोन नीलमणि चरण 2 में गोटो डिग में शीर्षक वाला चित्र
    2
    इस पर जाएं रूट 114 शहर के बाईं तरफ आपको जीवाश्म पागल के घर की तलाश करनी चाहिए उनका छोटा भाई आपको खोदने का कौशल दे देगा I
  • पोकेमोन नीलमणि चरण 3 में गोटो डिग शीर्षक
    3
    जीवाश्म पागलों का घर दर्ज करें वह रूट 114 पर देखा जाने वाला पहला घर होना चाहिए। पुष्टि करने के लिए घर के सामने साइन इन करें, उसे "जीवाश्म पागलों का घर!" (जीवाश्म पागलों का घर) अंदर आओ
  • पोकीमोन नीलमणि चरण 4 में गोटो डिग नाम का चित्र
    4
    Dig को पाने के लिए अपने छोटे भाई से बात करें वह आपको टीएम 28 देगा, जो डिग कौशल को सिखाता है। आपको जीवाश्म पुरूष से भी बात करनी चाहिए क्योंकि यह आपको विभिन्न पोकीमोन जीवाश्मों को खोजने में मदद कर सकता है कि आप जीवन में वापस ला सकते हैं।
  • विधि 2
    खोदो कौशल का उपयोग करना




    पोकीमोन नीलमणि चरण 5 में गोटो डिग नामक चित्र
    1
    एक पृथ्वी पोकेमोन को खोदना सिखाओ डीग जमीन-प्रकार का कौशल है, इसलिए इसे उसी प्रकार के पोकीमोन में पढ़ाने के लिए 50% हमले का बोनस दिया जाएगा, जब यह युद्ध में उपयोग किया जाता है।
  • पोकेमोन नीलमणि चरण 6 में गोटो डिग नामक चित्र
    2
    एक बारी के लिए गायब हो जाते हैं और अगले पर हमले के लिए युद्ध में खोदो का उपयोग करें डीआईजी एक दो-मोड़ का हमला है, जिससे कुछ हमलों को हटाना एक कारगर तरीका है।
    • पहली आंदोलन में, पोकीमोन खोदना और देश के माध्यम से दूर भाग जाता है।
    • दूसरी चाल में, वह वापस आ जाता है, दुश्मन को नुकसान पहुंचाता है और सामान्य युद्ध मोड में लौट रहा है।
  • पोकीमोन नीलमणि चरण 7 में गोटो डिग नामक चित्र
    3
    Dig किसी भी गुफा से तुरन्त बचने के लिए उपयोग करें खोज की जाने पर डिग आउटपुट के रूप में उपयोग किया जा सकता है, जैसे कि ये एक थे रस्सी से बचें (गुफाओं से बचने के लिए इस्तेमाल रस्सी) अनंत यदि आपको अपने पोकीमोन के मारे जाने से पहले किसी गुफा से बचने में कठिनाई हो रही है, तो प्रवेश द्वार पर तुरन्त जाने के लिए डिग का प्रयोग करें।
  • पोकेमोन नीलमणि चरण 8 में गोटो डिग शीर्षक
    4
    याद रखें कि दुर्लभ "तीन रैगीस को पकड़ने के लिए आपको Dig का उपयोग करना चाहिए" इन तीन मजबूत और दुर्लभ पोकीमोन को पकड़ने के लिए, Dig पर उपयोग करें ब्रेल टैबलेट (ब्रेल प्लेट), मार्ग 134 पर एक पानी के नीचे की गुफा में पाया गया।
  • युक्तियाँ

    • आप इस टीएम चूक जाते हैं तो पोकीमोन Trapinch कौशल वह स्तर 41. में पढ़ाते हैं सीखना लेकिन याद रखें कि इसे में स्तर 35 से स्फूर्त विकसित करने के लिए कोशिश करता है, और इस इस कौशल नहीं सीख सकते हैं। समस्या को हल करने के लिए, Trapinch विकसित इससे पहले कि वह `बी` का उपयोग करके खुदाई जानने जब वह विकसित या एक एवरस्टोन उसे संभाल करने के लिए दे रही है की कोशिश करता है न दें। आप रूट 111 के रेगिस्तान में Trapinchs स्तर 20 पर कब्जा कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • केवल एक टीएम है जो पूरे गेम में डिग्ग कौशल को सिखाता है।
    • यदि आप इस टीएम को कुछ पोकीमोन पर प्रयोग करते हैं, तो इसे डेकेयर (पोकीमोन के लिए एक प्रकार की देखभाल) के लिए लेने से सावधान रहें। वहां, वह नए कौशल विकसित कर सकते हैं और सीख सकते हैं, जिससे वह उन्हें खोदा जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com