IhsAdke.com

Emerald Pokémon पर खोदना कैसे प्राप्त करें

पोकेमोन श्रृंखला के आरपीजी में, चरित्र को खेल के माध्यम से आगे बढ़ने के लिए पोकेमोन नामक प्राणियों को पकड़ने और प्रशिक्षित करने की जरूरत है। श्रृंखला में एक शीर्षक पोकीमोन एमेरल्ड है, और "डिग" कौशल आपके कमांडरों को सिखाने में सबसे महत्वपूर्ण है। टीएम 28 के रूप में भी जाना जाता है, यह स्थलीय क्षमता कुछ बाधाओं को दूर करने के लिए और खतरनाक क्षेत्रों जैसे कि गुफाओं और तहखाने के प्रवेश द्वार पर लौटने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। श्रृंखला के प्रत्येक गेम में, क्षमता अलग से प्राप्त की जाती है।

चरणों

विधि 1
"तकनीकी मशीन" (टीएम) का उपयोग करना

पिक्चेंशन एमराल्ड चरण 1 में गेट डिग नाम वाली तस्वीर
1
"फादरार टाउन" पर जाएं Hoenn के उत्तर पश्चिमी भाग में स्थित है, Fallarbor एक "प्रतियोगिता हॉल" के साथ एक छोटे से किसान समुदाय है शहर के पश्चिम में, "मार्ग 114" मिलना संभव है, जहां "जीवाश्म पागल" का घर है
  • पोकॉन एमेरल्ड चरण 2 में गेट डिग नाम वाली तस्वीर
    2
    "जीवाश्म पागल" के भाई से बात करें घर के अंदर, आप उसके लिए इंतज़ार कर रहे एक चरित्र देखेंगे, जो "जीवाश्म पागल" का भाई है। बात करते समय, वह आपको टीएम 28 (डीआईजी) को दे देगा I
    • जितनी जल्दी हो सके आइटम प्राप्त करना महत्वपूर्ण है। क्षमता को खोना संभव है, जिससे खिलाड़ी को पोकीमोन ढूंढने और विकसित करने की आवश्यकता होती है जो स्वाभाविक रूप से क्षमता सीखती है
  • पिक्चेंशन एमराल्ड चरण 3 में गेट डिग नाम का चित्र
    3
    आप चाहते पोकीमॉन पर TM28 (Dig) का उपयोग करें सबसे अच्छा विकल्प आप और अधिक इस तरह USA-, अभ्यास और इस तरह गुफाओं, तहखानों और लंबा घास के रूप में खतरनाक क्षेत्रों में अन्वेषण के दौरान प्राणियों में से एक के लिए उसे सिखाने के लिए हो सकता है, आप की क्षमता के साथ साइट प्रवेश करने से बच सकते हैं, अगर की जरूरत है। एक अन्य विकल्प पोकीमोन है कि इतने के लिए इस्तेमाल नहीं करने के लिए यह निकला जा रहा है, अंतरिक्ष बलिदान करने के लिए जरूरत से परहेज - पांच अनुमति के बीच - लड़ाई में एक महत्वपूर्ण प्राणी के कौशल के लिए।
    • टीएम एकल उपयोग आइटम हैं इसका अर्थ है कि पोकीमोन को "dig" प्राप्त करने पर स्विच करके, इसे किसी दूसरे को सिखाना संभव नहीं होगा। इस मामले में, एकमात्र विकल्प एक पोकीमोन विकसित करना है जो कि प्राकृतिक तरीके से कौशल सीखता है।
  • विधि 2
    "Dig" जानने के लिए पोकीमोन को कैप्चर करना और प्रशिक्षण देना

    पोकून Emerald Step 4 में Get Dig
    1
    जानें कि गेम में कौन-से पोकेमियन "डिग" कौशल सीखता है यदि आपने टीएम को खो दिया है, तो आपको एक ऐसे प्राणी को खोजना, कब्जा करना और प्रशिक्षित करना होगा जो स्वाभाविक रूप से "खोदो" की क्षमता सीखती है। एमेरल्ड संस्करण में, केवल दो ही हैं जो इसे इस तरह से प्राप्त कर सकते हैं: पोकीमोन निनाकाडा और ट्रैपिनच।
  • पोकून Emerald Step 5 में Get Dig
    2
    इन पोकीमोन को कैप्चर करने के लिए सर्वोत्तम क्षेत्र खोजें कुछ जगहों पर खिलाड़ी को पास किया जा सकता है, जबकि कुछ केवल कुछ क्षेत्रों में मौजूद हैं। हालांकि, होन क्षेत्र में निनकाडा और ट्रैपिन दोनों को कब्जा कर लिया जा सकता है। उन्हें खोजने के लिए, निम्नलिखित स्थानों पर जाएं:
    • Nincada खोजने के लिए "रूट 116" यह मार्ग Hoenn के पश्चिम में है और "रस्टोरफ़ टनल" को "रूस्टबोरो सिटी" से जोड़ता है जब तक आप Nincada के खिलाफ लड़ाई में प्रवेश नहीं चलें
    • Trapinch को खोजने के लिए "रूट 111" या "मिराज टॉवर" की यात्रा करें "रूट 111", मुख्य क्षेत्र Hoenn में स्थित है, "रूट 112" को "Mauville सिटी" को जोड़ने "मिराज टॉवर" रेगिस्तान "रूट 111" में बेतरतीब ढंग से प्रकट होता है। जब तक आप ट्रैपिनक यादृच्छिक नहीं खोजते तब तक इन क्षेत्रों में चलें।
  • पोकून एमेरल्ड चरण 6 में गेट डिग नाम का चित्र
    3



    पोकीमोन कैद करें प्रत्येक पोकीमोन में एक निश्चित कमजोरी और प्रतिरोध होता है, जो एक लाभ के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है जब वह निनाकाडा और ट्रापिंच को कैप्चर करते हैं। हालांकि, सावधान रहें कि बहुत अधिक क्षति न हो या प्रतिद्वंद्वी को पराजित किया जाए, जिससे आपको पोकीमॉन को पकड़ने के लिए खोज करने की आवश्यकता हो।
    • Nincada एक कीट प्रकार पोकीमॉन अच्छा बचाव के साथ है वह उड़ान, आग, बर्फ और पानी के हमलों और सैनिकों, जहरीली और भूमि आधारित क्षमताओं के खिलाफ मजबूत के खिलाफ कमजोर है।
    • ट्रैपिनच एक कीट प्रकार की पोकीमॉन भी है और इसका अच्छा हमला है वह पानी, घास और बर्फ के खिलाफ कमजोर है, लेकिन पत्थर और जहर के प्रतिरोधी है।
    • जैसे ही निन्कादा या ट्रेपिनच उनके हमलों और कम एचपी के साथ कमजोर हो जाते हैं, इसे पकड़ने के लिए एक "पोकेबॉल" फेंक दो। सबसे पहले, देखें कि आपके पास उनमें से एक के लिए खोज शुरू होने से पहले सूची में आपके सबसे अच्छे "पोकीबॉल" हैं।
    • जब आपका पोकीमोन निनकाडा या ट्रापिंच को बहुत नुकसान पहुंचाते हुए महसूस करता है, तो सबसे अच्छा विकल्प उन हमलों का उपयोग करने के लिए हो सकता है जिनसे वे प्रतिरोधी हो सकते हैं, जिसके कारण हुई क्षति को कम किया जा सकता है इस तरह, अपने एचपी को उस बिंदु तक कम करना आसान होगा जहां कैप्चर बहुत आसान होगा
  • पोकून एमेराल्ड चरण 7 में गोटो डिग में शीर्षक वाला चित्र
    4
    पोकीमोन ट्रेन करें आप का कारण होना चाहिए Nincada जबकि Trapinch नहीं स्तर 41. इसका मतलब है कि आप अन्य डिब्बों (अन्य खिलाड़ियों द्वारा नियंत्रित नहीं), जंगली पोकीमोन लड़ने के लिए है करने के लिए मिलता है, "खुदाई" सीखने से पहले के स्तर 45 तक पहुँच जाता है, स्तर को बढ़ाने या प्राणी को "डेकेयर केन्द्र" जहां वह आप के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा लेने के लिए आइटम ( "दुर्लभ कैंडी" की तरह) का उपयोग करें।
  • विधि 3
    "डिग" प्राप्त करने के लिए धोखा देती का उपयोग करना

    पोकून एमेरल्ड चरण 8 में गेट डिग नाम वाली तस्वीर
    1
    एक धोखाधड़ी डिवाइस खरीदें GameShark सबसे लोकप्रिय प्रकारों में से एक है, लेकिन "खोदो" कौशल प्राप्त करने के लिए अन्य विकल्प हैं। जैसा कि आप गेम डेटा को बदलने के लिए आइटम का उपयोग करेंगे, वहाँ एक जोखिम है डेटा को भ्रष्ट और गेम को स्थायी नुकसान पहुंचाते हैं।
    • धोखाधड़ी उपकरणों को अधिकांश वीडियो गेम स्टोर में खरीदा जा सकता है। वे ऑनलाइन साइट पर और यहां तक ​​कि डिजिटल कार्यक्रमों पर भी उपलब्ध हैं कंप्यूटर के लिए एमुलेटर.
    • यदि आप एक गेमखर्क का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको संस्करण 2.1 या उच्चतर खरीदना होगा। पहले के संस्करण रंग खेलों में काम नहीं करेंगे
  • पोकेनन एमेरल्ड चरण 9 में गेट डिग नाम का चित्र
    2
    डिवाइस के साथ गेम लोड करें इस तरह, कोड नियंत्रक सक्रिय हो जाएगा, जिसमें कोड की नियुक्ति की आवश्यकता होती है- सभी को आसानी से इंटरनेट पर पाया जा सकता है खिलाड़ी को आइटम देने के लिए कोड नियंत्रक में प्रवेश किया जाता है (जैसे कि टीएम 28, जो "डीआईजी" सिखाता है), या अपनी टीम को पोकीमोन पर डालते हैं जो पहले से ही कौशल सीख सकते हैं।
    • कुछ धोखाधड़ी उपकरणों में कई त्रुटियां हैं या कुछ गेम को खराब रूप से अनुकूलित किया गया है। ऐसे मामलों में, यह गेम को कई बार प्लेयर से पहले कनेक्ट करने के लिए आवश्यक हो सकता है इससे पहले कि वह ठीक से काम करे।
  • पोकून Emerald Step 10 में Get Dig
    3
    सही कोड दर्ज करें उपयोग करने के लिए कोड इस बात पर निर्भर करता है कि आप कौशल कैसे सीखना चाहते हैं: टीएम द्वारा या पोकीमोन के माध्यम से जो इसे स्वाभाविक रूप से प्राप्त कर सकते हैं धोखा में प्रवेश करते समय सावधानी बरतें, चूंकि एक अक्षर जो गुम है या गलत तरीके से सम्मिलित है, वह त्रुटियों और भ्रष्ट आंकड़ों तक पहुंच सकता है। कुछ ऐसे कोड जिनका उपयोग किया जा सकता है:
    • टीएम 28 कोड: 82005274 013 सी
    • दंघी पाने के लिए कोड: डीए 8 ए 6 बी 45 37 9 4831
    • Tripinch जीतने के लिए कोड: E3F01278 4A26A70E
    • कुछ कोड केवल कुछ धोखाधड़ी उपकरणों पर लागू होते हैं ऊपर सूचीबद्ध सभी लोगों को सबसे सामान्य (गेम्सखर्क, ऐक्शन रीप्ले, अन्य लोगों के साथ) में काम करना चाहिए।
  • पोकून एमेरल्ड चरण 11 में गोटो डिग में शीर्षक वाला चित्र
    4
    खेल डेटा तक पहुंचें अन्य मामलों में, आप डेटा के साथ यह अभी भी संलग्न उपयोग कर सकते हैं, जबकि आप खेल को पुनः आरंभ और डिवाइस से डिस्कनेक्ट करने के लिए आवश्यकता हो सकती है। यह प्रयोग किया जाता धोखाधड़ी उपकरण के प्रकार पर निर्भर करता है, लेकिन जब आप खेल डेटा को खोलते हैं, TM28 एक नए दोस्त पोकीमोन टीम में होगा और यादृच्छिक लड़ाई के नक्शे में कोई परिवर्तन होता हो जाएगा अपनी सूची में हो जाएगा,, खिलाड़ी खोजने के लिए और कब्जा करने की इजाजत दी उन क्षेत्रों में निनाकाडा या ट्रिपिंग जहां वे निवास नहीं करते हैं।
  • चेतावनी

    • धोखा किसी भी प्रकार का उपयोग कर सकते हैं डेटा भ्रष्ट या खेल की प्रगति को नुकसान पहुंचा सकता है। उन्हें अपने जोखिम पर प्रयोग करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com