IhsAdke.com

कैसे Pokemon ब्लैक में Kyurem कैद करने के लिए

इस त्वरित और व्यावहारिक गाइड में, आप सीखेंगे कि क्युरेम कैप्चर कैसे करें, शक्तिशाली और वांछित पौराणिक बर्फ पोकेमोन अपने पोडेक्सएक्स को पूरा करने और सामान्य तौर पर, झगड़े में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए ऐसा करना ज़रूरी है, क्योंकि क्यूरम गेम में सबसे मजबूत पोकीमोन में से एक है।

नीचे दी गई युक्तियां पोकीमॉन व्हाइट पर भी लागू होती हैं

चरणों

पिकून ब्लैक चरण 1 पर कैच क्यूरेम शीर्षक वाला चित्र
1
सबसे पहले, यह पोकीमोन लीग से प्रतिस्पर्धा करने के लिए गांव लैकुनोसा टाउन में प्रवेश करने में सक्षम हो सकता है।
  • पिकमेन ब्लैक चरण 2 पर कैच क्यूरम शीर्षक वाला चित्र
    2
    लैकुनोसा टाउन में पहुंचने के लिए, सुनिश्चित करें कि आपके पास पोक बॉल्स और हीलिंग आइटम का एक अच्छा स्टॉक है, क्योंकि अगली लड़ाई बहुत मुश्किल होगी (सभी के बाद, हम एक स्तर 75 लड़ाई के बारे में बात कर रहे हैं)। फिर सही बाहर निकलें जो मार्ग 13 के माध्यम से अंडेडा टाउन की ओर जाता है और चरण 3 पर जाएं (और चरण 4 को छोड़ें) हालांकि, अगर आप पहले अंडेला टाउन में थे, तो चरण 3 छोड़ें और 4 पर जाएं।
  • पिकमेन काले चरण 3 पर कैच क्यूरम शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक बार जब आप वहां पहुंच जाएंगे, तो आप भ्रामक लेकिन छोटे रूट 13 पाएंगे। इस मार्ग पर, दक्षिण जाओ (यदि आप चाहें तो कोच से लड़ें) और पहली लॉन को पार करें, अधिमानतः एक आइटम को चुनने के लिए और वहां तेजी से प्राप्त करें। फिर चट्टान पर कूदो और जब तक आप समाशोधन तक नहीं पहुंच जाते तब तक चलते रहें। फिर दाएं मुड़ें, सीढ़ियों से नीचे जाओ, लॉन को पार करें और चट्टान की ओर बढ़ें (नायक के सीधे)। जब आप समुद्र के अंत तक पहुंचते हैं, तो बाएं घुमाएं और दूर की सीढ़ियों तक चले जाएं। कदम चढ़ो और विशालकाय चौज की ओर बढ़ें। पत्थर को स्थानांतरित करने के लिए एचएम स्ट्रेंथ कौशल का उपयोग करना याद रखें - अतः यदि आप क्युरेम से हारते हैं, तो आप तुरंत उस स्थान पर वापस जा सकते हैं।
  • पिकमेन काले चरण 4 पर कैच क्यूरम नाम वाला चित्र
    4
    यदि आप अंडेला टाउन में इस घटना को शुरू करते हैं, तो आपकी यात्रा बहुत आसान होगी। उस स्थिति में, आपको रूट 13 (निश्चित रूप से, लड़ाई के लिए अच्छी तैयारी करने के बाद) की आवश्यकता है, सीढ़ियों पर जाएं और बीच की तरफ का पालन करें, जहां पर दाईं ओर संभव हो - जहां तक, दूसरे के अंत में मत क्योंकि यह आपको वापस रूट 13 की शुरुआत में ले जाएगा। तब आप दूसरे सीढ़ी तक पहुंचेंगे और अपना रास्ता जारी रखेंगे (फिर से, पत्थर को स्थानांतरित करने के लिए एचएम स्ट्रेंथ कौशल का उपयोग करें)।
  • पिकमेन काले चरण 5 पर कैच क्यूरेम शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसके बाद, आप विशालकाय चौम में पहुंचेंगे। पहली छाप यह है कि यह जगह बहुत सरल है, लेकिन वास्तव में, कई चुनौतियों का इंतजार है सबसे पहले, आपको उस गुफा में प्रवेश करने की आवश्यकता है जो दृश्यावली के केंद्र में स्थित है। अंदर, आप देखेंगे कि आप अंधेरे कमरे में हैं। यदि आप चाहें, तो विशालकाय चसा के आसपास बिखरे हुए आइटमों को प्राप्त करें, क्योंकि उनमें से बहुत कम दुर्लभ हैं - हालांकि, आपका मुख्य लक्ष्य क्योरिम पोकीमोन को ढूंढना है ऐसा करने के लिए, पूरी गुफा को पार करते हैं जब तक आप बाहर निकलने तक नहीं पहुंच जाते हैं और बाहर लौट जाते हैं। ध्यान दें कि इस समय, एचएम सर्फ की क्षमता का उपयोग करना जरूरी होगा, इसलिए एक पोकीमोन लाने के लिए याद रखें जो इसका उपयोग कर सकते हैं!



  • पिकमेन ब्लैक चरण 6 पर कैच क्यूरम शीर्षक वाला चित्र
    6
    अब, आपको एक विशाल और जटिल भूलभुलैया के माध्यम से जाना होगा। लक्ष्य उस केंद्र तक पहुंचना है जहां एक छोटा झील है। सबसे पहले, यह पार करना असंभव लग सकता है, लेकिन एक तरीका है। प्रवेश द्वार से शुरू करने से, भूलभुलैया को पार करने से सबसे आसान तरीका (वस्तुओं को लेने के बिना) निम्नानुसार है: जितनी दूर हो सके उत्तर दें, फिर पश्चिम मार्ग का अनुसरण करें, फिर दक्षिण की ओर, फिर पूर्व और फिर उत्तर के लिए (सावधान रहना एक चट्टान से गिरने के लिए नहीं के रूप में यह आप एक रास्ते के माध्यम से पारित किया है और पाठ्यक्रम के आदेश को बर्बाद कर देगा करने के लिए आपको ले जाएगा)। फिर लॉन के माध्यम से जाओ और आप एक झील के साथ क्षेत्र देखेंगे यह और एक दुर्घटना के बीच में, भूकंप की आवाज जैसी, हवा में गूंज होगी
  • पिकमेन काले चरण 7 पर कैच क्यूरम नाम वाला चित्र
    7
    उस ध्वनि को सुनने के बाद, जमीन को बर्फ से ढंक दिया जाएगा (यदि आपको पता नहीं चला, तो शोर क्यूरम की आवाज थी और बर्फ भी उसका काम था)। अब, आप एक मार्ग देखेंगे जो कि बाहर निकलने की ओर जाता है और आखिरी गुफा तक, जहां आप क्युरेम पाएंगे इस निकास का पालन करें
  • पिकमेन ब्लैक चरण 8 पर कैच क्यूरम शीर्षक वाला चित्र
    8
    गुफा में प्रवेश करने के बाद, Kyurem करने के लिए आसान है: बस पोकेमोन तक चलें और इसके साथ बातचीत करें। अन्य सभी किंवदंतियों की तरह, क्युरेम गड़बड़ होगी और लड़ाई शुरू हो जाएगी
  • पिकमेन ब्लैक चरण 9 पर कैच क्यूरेम शीर्षक वाला चित्र
    9
    गुफा से बाहर निकलने के बाद आप Kyurem कब्जा और आप देखेंगे कि बर्फ गायब हो गया है फिर पूर्व से बाहर निकलने का उपयोग करें और दक्षिण की ओर से जल्दी से जगह छोड़ने के लिए उपयोग करें यदि आप पहले आइटम लेने के लिए बंद नहीं हुए हैं, तो अब ऐसा करने का एक अच्छा समय है - उस स्थिति में, जिस तरह से आप क्यूरिम में पहुंचते थे और वापस जगह के चारों ओर बिखरे हुए आइटम इकट्ठा करने के लिए वापस जाएं।
  • युक्तियाँ

    • लड़ाई के दौरान, पहले "सुपर प्रभावी" शक्तियों का उपयोग करें (जैसे कि लड़ाई, रॉक-, और ड्रैगन कौशल)। उसके बाद, "बहुत प्रभावशाली नहीं" चलने का उपयोग करें (जो अन्य चोटों से कम नुकसान होता है और हिमाचल प्रदेश को थोड़ा कम करता है), जैसे कि जल, घास या इलेक्ट्रिक चूंकि लड़ाई गुफा में होती है, डस्क बॉल्स की क्षमता काफी प्रभावी होती है।
    • क्योरिम को कैप्चर करना: पोकेमोन कंपनी इंटरनेशनल की सौजन्य

    चेतावनी

    • यदि आप Kyurem को छोड़ देते हैं, तो आप इसे फिर से पुनर्प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे। आपको डीलरों के साथ एक और पाने की कोशिश करनी होगी, और ये आमतौर पर आसानी से नहीं देते हैं जब ये क्योरम की बात आती है।

    आवश्यक सामग्री

    • एक Nintendo DS / Lite / i / iXL / 3DS
    • पोकेमोन ब्लैक या व्हाइट गेम्स की एक प्रति
    • एचएम सर्फ
    • अंग्रेजी का मूल ज्ञान (खेल के निर्देशों को समझने के लिए)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com