IhsAdke.com

पोकेमोन फ़ायरबर्ड और लीफग्रिने पर सेफ्रॉन सिटी कैसे पहुंचे

खेल पोकीमोन FireRed और LeafGreen में (और साथ ही श्रृंखला के पहले, लाल और नीले खेल), केसर शहर एक बड़े और भीड़-भाड़ वाले शहर में जहां सबरीना, मानसिक पोकीमोन मास्टर, आप के लिए इंतज़ार है। कई कारण यात्रा करने के लिए Saffron- यह छठा जिम लीग कांटो, डोजो, Silph कं और अधिक का मुख्यालय स्थित है कर रहे हैं! आप अभी शुरुआत पहले शहर या पोकीमोन मास्टर एक अलग तरीके से करना है, चिंता न करें केसर शहर जाने के लिए एक आसान जगह है चाहने पहुँचने की कोशिश कर रहे हैं!

चरणों

विधि 1
"चाय पीने" प्राप्त करना

पोकीमैन फ़ायरब्रीड और लेफ़ग्रीन चरण 1 में सेफ्रॉन सिटी में शीर्षक वाला चित्र
1
Celadon शहर में जाओ सेफरन सिटी को पाने के लिए, पहले, आपको सेलाडॉन सिटी में वापस जाने की आवश्यकता है। एक चेतावनी के रूप में, यह एक ऐसा शहर है जहां एक 6-मंजिला डिपार्टमेंट स्टोर है और जहां पोकेमोन प्लांट्स के मालिक एरिका, जिम का नेता है। Celadon केसर के पश्चिम में स्थित है, रूट सेवन द्वारा जुड़ा हुआ है।
  • यदि आपके पास फ्लाई कौशल (एचएम 02) के साथ एक पॉकेमैन है, तो आप बस सेलाडॉन सिटी पर जा सकते हैं। अन्यथा, अंडरग्राउंड पथ के माध्यम से फूशिया सिटी, बाइक टनल (रूट 17) या लैवेंडर टाउन के माध्यम से वहां पहुंचें।
  • पोकीमैन फ़ायरबर्ड और लीफग्रिने चरण 2 में सेफ्रॉन सिटी में शीर्षक से चित्र देखें
    2
    Celadon की हवेली दर्ज करें Celadon शहर में आगमन पर, Celadon हवेली पर जाएँ। यह इमारत, शहर के पॉकेमोन सेंटर के बगल में स्थित है, जहां आप शायद एक एवेई जीत चुके हैं
  • पोकीमैन फ़ायरबर्ड और लीफ ग्रीन चरण 3 में सैफ्रॉन सिटी में शीर्षक से चित्र देखें
    3
    "ओल्ड लेडी" से बात करें हवेली की पहली मंजिल पर, आपको एक बूढ़ी औरत मिलनी चाहिए। वह प्रवेश द्वार के ऊपरी बाईं ओर एक मेज पर बैठी हुई है। उससे बात करो
  • पोकीमैन फ़ायरबर्ड और लीफ ग्रीन चरण 4 में सेफ्रॉन सिटी में शीर्षक वाला चित्र
    4
    "चाय पीने" प्राप्त करें आपको उसे "चाय पीना" वाला आइटम देना चाहिए, जिसे केसर सिटी में प्रवेश करना आवश्यक है। बधाई!
    • जैसा कि आप पहले से ही Celadon हवेली में हैं, जगह का दूसरा मंजिल लेते हैं जहां आप सेक्रॉन सिटी जिम के नेता एरिका के बारे में जानकारी पा सकते हैं यदि आप फेम परीक्षक समानांतर मिशन को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं तो यह आवश्यक है।
  • विधि 2
    केसर शहर में पहुंचने

    पोकीमैन फ़ायरब्रीड और लीफग्रिने चरण 5 में सेफ्रॉन सिटी में शीर्षक वाला चित्र
    1
    पूर्व से रूट सात तक "चाय पीने" पाने के बाद, आपको पूर्व के माध्यम से (स्क्रीन के दाहिने ओर) से जाकर सेलाडोन से बाहर निकलने की आवश्यकता है। Celadon केंद्र में अपने Pokemon को चंगा करने के लिए अनिवार्य नहीं है, लेकिन यह एक बुरा विचार नहीं है - रूट सात पर कोई दुश्मन प्रशिक्षकों नहीं हैं।



  • पोकीमैन फ़ायरबर्ड और लीफग्रीन चरण 6 में सेफ्रॉन सिटी में शीर्षक वाला चित्र
    2
    सेफरन सिटी के द्वार के माध्यम से पास करें मार्ग सात अन्य सभी आप केसर शहर के प्रवेश द्वार तक पहुँचने के लिए क्या करने की जरूरत rotas- की तुलना में बहुत ही कम और सुरक्षित है, दक्षिण और फिर जाने के लिए पूर्व (नीचे और सही करने के लिए) है। कूद या ऊँचाई उतरें और किनारे पर स्थित इमारत दर्ज करें।
    • दरअसल, रूट सात पर एक लड़ाई में जाने का एकमात्र तरीका है कि जिस मार्ग पर आपको लेने की जरूरत है उसके ठीक ऊपर की तरफ बढ़ोतरी करें। हालांकि, सेफरन सिटी में आने के लिए कुछ आवश्यक नहीं है।
  • पोकीमैन फ़ायरबर्ड और लीफग्रिने चरण 7 में सेफ्रॉन सिटी में शीर्षक वाला चित्र देखें
    3
    पुलिस से बात करें गार्डहाउस के अंदर, आपको एक पुलिस अधिकारी दिखाई देगा। इससे पहले, यह आपके शहर तक पहुंच को रोक देगा। लेकिन अब आपको बात करनी चाहिए और उसे चाय देना चाहिए। पीने के बाद, पुलिस अधिकारी आपको बिना किसी समस्या के चलने देंगे।
    • बधाई! इमारत को दायें से बाहर निकलें और आप केसर शहर में आएंगे!
  • विधि 3
    बाद में सेफरन सिटी की यात्रा करना

    पोकीमैन फ़ायरब्रीड और लीफ ग्रीन चरण 8 में सेफ्रॉन सिटी में शीर्षक वाला चित्र
    1
    सेफ्रॉन सिटी के लिए उड़ान भरें पहली बार केसर का दौरा करने के बाद, भविष्य में वापस जाने का सबसे आसान तरीका "फ्लाई" कौशल का उपयोग करना है बस इस तकनीक के साथ एक पॉकेमैन है और मूल रूप से आप तुरन्त केंटो में से कहीं भी केसर तक पहुंच सकते हैं।
    • केसर के लिए उड़ान भरने के लिए, अपने पॉकेमोन मेनू में फ्लाई कौशल को जानते हुए एक फ्लाइंग पॉकेमैन चुनें। कौशल चुनें और मैप पर सेफ्रॉन सिटी का चयन करें, जो नक्शे के पूर्व में "क्रॉस" के केंद्र में सही है।
  • पोकीमैन फ़ायरबर्ड और लीफ ग्रीन चरण 9 में सेफ्रॉन सिटी में शीर्षक वाला चित्र
    2
    केसर सिटी से चलो यदि आपके पास "फ्लाई" की क्षमता के साथ एक पॉकेमैन नहीं है या कुछ अतिरिक्त अनुभव हासिल करना है, तो आप केसर सिटी से पैदल चल सकते हैं। ऐसा करने के कई तरीके हैं, क्योंकि सेफरन 4 अन्य शहरों के केंद्र में स्थित है। नीचे देखें कि उनमें से प्रत्येक से कैसे प्राप्त करें:
    • उत्तर से: सेरुलेन सिटी से शुरू, दक्षिण जाओ, पिछले पांच पाँच ध्यान दें कि भूमिगत पथ के उत्तर के अंत में रूट पांच मारा जाएगा।
    • दक्षिण से: वर्ममिलियन सिटी में शुरू, उत्तर की ओर घुमावदार रूट छह के साथ जाएं ध्यान दें कि अंडरग्राउंड पथ का दक्षिणी छोर रूट छह मारा जाएगा
    • पूर्व से: लैवेंडर टाउन से शुरू, पश्चिम जाओ, मार्ग आठ के माध्यम से पथ के बाद ध्यान दें कि भूमिगत पथ का अंत रूट आठ मारा जाएगा।
    • पश्चिम से: उपर्युक्त वर्णित मार्ग सात का उपयोग करें।
  • पोकीमोन फ़ायरबर्ड और लेफ़ग्रीन चरण 10 में सेफ्रॉन सिटी में शीर्षक वाला चित्र देखें
    3
    सेफरन सिटी को ड्राइव अगर आपके पास "फ्लाई" के साथ एक पोकेमॉन नहीं है और केसर में जितनी तेज़ी से निकलना चाहते हैं, बाइक का उपयोग करना शायद सबसे अच्छा विकल्प है। इसके साथ, आप ऊपर सूचीबद्ध किसी भी भूमि मार्ग का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन बहुत अधिक गति के साथ।
    • बाइक के लिए, आप आसमानी शहर में बाइक की दुकान में "बाइक वाउचर" (जो "पोकीमॉन फैन क्लब" में खरीदा जा सकता है Vermillion शहर में) लेने के लिए की जरूरत है। आमतौर पर, यह लागत 1,000,000 डॉलर पोकीमॉन, एक राशि मूल्य है कि खेल में प्राप्त किया जा सकता एक से अधिक है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com