IhsAdke.com

कैसे Pokemon आग लाल खेल में Celadon के शहर के लिए जाओ करने के लिए

Celadon शहर खेल में सबसे बड़ा है, सुंदर विचारों और इलाकों की पेशकश। दुर्भाग्य से, यह खोजने में इतना आसान नहीं है, जो वर्मिलियन शहर के जिम नेता को पराजित करने के बाद ही किया जा सकता है। रास्ते के साथ, विभिन्न पोकीमॉन और उपयोगी वस्तुओं से लड़ने और शहर में "सिल्फ स्कोप" का अधिग्रहण करना संभव होगा, जिससे "पोकेमॉन टॉवर" तक पहुंच होगी।

चरणों

भाग 1
Vermillion के शहर छोड़ने

पिक्चमोन फायर रेड चरण 1 में सेलाडॉन सिटी में प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
1
वर्मिललिन जिम के सिर को हराकर "रूट 11" पर जाएं सेलादान को पाने के लिए, आपको एक विशाल गुफा के माध्यम से जाना होगा, एक ऐसा कार्य जो "फ़्लैश" क्षमता का उपयोग करते समय अधिक आसान होगा। "रूट 11" Vermillion के पूर्व में स्थित है
  • पिक्चमोन फायर रेड स्टेप 2 में सेलाडॉन सिटी में मिलता है
    2
    "रूट 11" के सबसे दूर के बिंदु पर गुफा डिग्लेट में एंटे। गुफा आपको "रूट 2" पर ले जाएगा
  • पोकीमोन फायर रेड स्टेप 3 में सेलाडॉन सिटी में मिलें
    3
    10 विभिन्न पोकीमोन कैप्चर करने के बाद प्रोफेसर ओक के सहायक से बात करें सहायक - जो "रूट 2" पर है - HM05 "फ्लैश" देगा, जो "रॉक टनल" के लिए आवश्यक है। इस क्षमता को पाने के लिए, आपको कम से कम 10 अलग पोकीमोन प्रजातियों पर कब्जा कर लिया होगा।
  • पिक्चमोन फायर रेड चरण 4 में सेलादान शहर में प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    सर्कुअन शहर के पास जाओ वर्मिलियन पर लौटें और जब तक आप सेरुलीन तक नहीं पहुंचते तब तक उत्तर जारी रखें
    • जब आप वहां पहुंचें तो "पोटेशन्स" का एक स्टॉक बनाएं "रॉक टनल" में, आपको कम से कम 15 डिब्बों का सामना करना पड़ता है, और इनमें से बहुत से आइटम बहुत मदद करेंगे। कुछ "एस्केप रप्स" और "डिस्पेल्स" भी मिलना एक अच्छा विचार है
  • पोकीमोन फायर रेड चरण 5 में सेलाडॉन सिटी में मिलता है
    5
    शहर के पूर्व में, चोरी किए गए घर के माध्यम से जाओ, और पेड़ में "कट" का उपयोग करें "रूट 9" आपको "रॉक टनल" पर वापस जाने की अनुमति देगा।
  • पोकीमोन फायर रेड चरण 6 में सेलाडॉन सिटी में मिलता है
    6
    "रूट 9" और 10 के बीच जारी रखें आपको पथ पर कई प्रशिक्षकों का सामना करने की आवश्यकता होगी - उपचार के सामान का उपयोग करने से बचने का प्रयास करें, उन्हें सुरंग में बचाएं। "रूट 10" में प्रवेश करने पर, एक "पोकेमोन सेंटर" सीधे दक्षिण में होगा
  • पिक्चमोन फायर रेड चरण 7 में सेलाडॉन सिटी में मिलता है
    7
    "पोकीमोन केंद्र" पर अपनी टीम को चंगा करें रॉक सुरंग कई चुनौतियों के साथ एक बड़ा स्थल है, जिससे यह जरूरी हो जाता है कि वहां प्रवेश करने से पहले आपके प्राणियों को पूरी तरह ठीक किया जा रहा है।
  • भाग 2
    "रॉक टनल" को पार करना

    पोकेमोन फायर रेड स्टेप 8 में सेलादान शहर में प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    1
    जैसे ही आप सुरंग में प्रवेश करते हैं, "फ्लैश" क्षमता का उपयोग करें यह स्क्रीन उज्ज्वल छोड़ देगा, जिससे कि खिलाड़ी को पथ को और आसानी से देखने की अनुमति मिल सके।
  • पोकीमोन फायर रेड चरण 9 में सेलाडॉन सिटी के लिए शीर्षक वाला चित्र देखें
    2
    पूर्व की सीढ़ी खोजें आपको मृत अंत से बचने और सीढ़ी खोजने के लिए वापस वापस करने के लिए थोड़ा सा उतरना होगा। यह आपको बी 1 एफ फ्लोर पर ले जाएगा।
  • पिक्चमोन फायर रेड चरण 10 में सेलाडॉन सिटी में मिलता है
    3
    बाएं चले जाएं और फिर वापस जाएं और छोड़ दें आप अन्य सीढ़ी तक पहुंच जाएंगे, इसे 1 एफ तक ले जाएंगे।
  • पिक्चमन फायर रेड स्टेप 11 में सेलाडॉन सिटी के लिए शीर्षक वाला चित्र
    4
    दाईं ओर चलें और बी 1 एफ तक फिर से पहुंचने के लिए अगले सीढ़ी को ढूंढें।
  • पिक्चमोन फायर रेड स्टेप 12 में सेलादान शहर में प्राप्त करें
    5
    बाएं और फिर ऊपर की तरफ चलना यह खिलाड़ी को पिछले सीढ़ी तक ले जाएगा।



  • पिक्चमोन फायर रेड चरण 13 में सेलाडॉन सिटी में मिलता है
    6
    दक्षिण में उद्घाटन के माध्यम से गुफा से बाहर निकलें आप "रूट 10" के दक्षिण की ओर चले जाएंगे
  • भाग 3
    Celadon करने के लिए हो रही है

    पिक्चमोन फायर रेड स्टेप 14 में सेलाडॉन सिटी के लिए शीर्षक वाला चित्र
    1
    दक्षिण में लैवेंडर शहर दर्ज करें। लैवेंडर में, आप "पोकेमॉन टॉवर" पा सकते हैं, लेकिन ऊपरी मंजिल तक पहुंचने का कोई रास्ता नहीं है जब तक आप "रीलफ स्कोप" नहीं पाते हैं, जो आइटम को सेलादान में खरीदा जाता है।
  • पोकीमोन फायर रेड चरण 15 में सेलाडॉन सिटी में मिलता है
    2
    लैवेंडर में, पश्चिम जाओ और रूट 8 पर बाहर निकलें पश्चिम में जाकर केसर के शहर के द्वार तक पहुंचने के लिए, जो दुर्भाग्य से प्रतिबंधित हो जाएगा। प्रवेश करने का दूसरा तरीका खोजना आवश्यक है
    • पेड़ में "कट" की क्षमता का उपयोग करके ग्रोलीटहे पर कब्जा करना संभव है। यह आपको फेंस वाले क्षेत्र में प्रवेश करने और सेलेडन जीम के नेता के खिलाफ फेफड़े में बहुत ही उपयोगी पोकीमोन को पकड़ने की अनुमति देगा।
  • पोकीमोन फायर रेड स्टेप 16 में सेलाडॉन सिटी में मिलें
    3
    केसर के द्वार के उत्तर की इमारत को दर्ज करें। यह "अंडरग्राउंड पथ" तक पहुंच देगा, जो खिलाड़ी को "रूट 7" और फिर सेलाडॉन के लिए ले जाता है।
  • पिक्चमोन फायर रेड स्टेप 17 में सेलाडॉन सिटी में मिलता है
    4
    "रूट 7" पर थोड़ी ट्रेन करें "रूट 7" का छोटा घास क्षेत्र, Celadon जिम के सिर का सामना करने से पहले प्रशिक्षित करने के लिए एक शानदार स्थान है।
  • पोकीमोन फायर रेड स्टेप 18 में सेलाडॉन सिटी के लिए शीर्षक वाला चित्र
    5
    Celadon दर्ज करें Celadon दर्ज करने के लिए "रूट 7" के ऊपरी बाएं कोने पर जाएं जैसा कि यह कांटो का सबसे बड़ा शहर है, यहां बहुत कुछ करना है।
  • भाग 4
    सेलडॉन का एक्सप्लोर करें

    पिक्चमन फायर रेड स्टेप 19 में सेलाडॉन सिटी के लिए शीर्षक वाला चित्र
    1
    विभाग के स्टोर पर जाएं। Celadon स्टोर इस खेल में आइटम खरीदने के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक है - यहां विभिन्न कौशल और पत्थरों को खरीदा जा सकता है, साथ ही वसूली वस्तुओं के साथ। "ग्रेट बॉल्स" - चुस्त पोकीमोन को पकड़ने के लिए शानदार - यहां भी बेचे जाते हैं।
  • पिक्चमोन फायर रेड स्टेप 20 में सेलादान शहर में प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    केसर का रास्ता खोलने के लिए "सेलाडॉन हवेली" पर जाएं आइटम "चाय" प्राप्त करने के लिए हवेली की पहली मंजिल पर "ओल्ड लेडी" से बात करें - इसे शहर में प्रवेश करने के लिए केसर के द्वार पर गार्ड पर ले जाएं।
  • पिक्चमन फायर रेड स्टेप 21 में सेलादान शहर में प्राप्त करें
    3
    एक ईईवी प्राप्त करें हवेली के पीछे के दरवाजे पर पांच या उससे कम पोकीमोन की एक टीम लाकर, "नो-इट-ऑल मैन" आपको ईईवी को देगा। क्रमशः Vaporeon, Jolteon या Flareon प्राप्त करने के लिए एक "वाटर स्टोन", "थर्डस्टोन" या "फायर स्टोन" का उपयोग करें।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 22 में सेलादान शहर में प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    Celadon जिम में एरिका हार एरिका खेल में सबसे आसान जिम नेताओं में से एक है क्योंकि वह घास की तरह पोकीमोन का उपयोग करती है, जिसमें सभी प्राणियों में सबसे कमजोरियां हैं। विरोधियों को काफी नुकसान का सामना करने के लिए उड़ान, अग्नि, बर्फ या कीट प्रकारों के पोकेमोन ले लो
  • पिक्चमोन फायर रेड स्टेप 23 में सेलाडॉन सिटी में प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    "सिल्फ़ स्कोप" आइटम प्राप्त करने के लिए "रॉकेट गेम कॉर्नर" में अंकित टीम रॉकेट खेल केंद्र दर्ज करें और एक स्विच खोजने के लिए कमरे के पीछे पोस्टर की जांच करें - एक प्रवेश द्वार खोलने के लिए इसे दबाएं। यह टीम रॉकेट की कैश की ओर जाता है, जहां खिलाड़ी को गियोवन्नी देखने से पहले कई दुश्मनों का सामना करना होगा। गियोवन्नी की टीम घास, जल और फाइटर प्रकारों के लिए कमजोर है। पराजित होने के बाद, गियोवन्नी आइटम "सिल्फ स्कोप" को छोड़ देगा।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 24 में सेलादान शहर में प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    6
    लैवेंडर को "सिल्फ स्कोप" वापस लें। आइटम को "पोकेमॉन टॉवर" में भूत को देखने और उच्च स्तर तक पहुंचने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com