IhsAdke.com

Emerald Pokemon में Regis कैसे खोजें

कुछ लोग खेल में धोखाधड़ी का इस्तेमाल करते हैं दूसरों को छोड़ दो हालांकि, वहाँ लक्ष्य निर्धारित करने के लिए निर्धारित कर रहे हैं यह सही है रिजिस की तिकड़ी पर कब्जा करने के लिए निर्धारित इस आलेख को पढ़ें और बिना धोखाधड़ी के पोकीमोन एमेरल्ड में "रजििर्कॉक", "रीजेंसी" और "रजिस्टील" को अनलॉक करने के लिए चरणों का पालन करें।

चरणों

Pokemon Emerald चरण 1 में रैगीस ढूंढें शीर्षक वाली छवि
1
एक रिलिचंत पर कब्जा: जंगली Relicanths Sootopolis शहर में जलमग्न पाया जा सकता है आपको बस इतना करना है कि इसमें गोता लगाने और शैवाल वाले क्षेत्रों की तलाश करें। रेंकेंथ को ढूंढना कुछ समय लग सकता है क्योंकि क्मामर्ल ज्यादातर समय प्रकट होता है, लेकिन कुछ मुठभेड़ों के बाद निश्चित रूप से दिखाई देगा। एक डुबकी बॉल या नेट बॉल का उपयोग करना सबसे अच्छा विकल्प है क्योंकि दूसरे पोकीमोन के साथ रेलीसिंथ की कम पकड़ दर है
  • पोकीन एमराल्ड चरण 2 में रैगीस ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    2
    एक वैलॉर कैप्चर करें: एक जंगली वायलॉर्ड खोजना बहुत ही दुर्लभ है इसलिए सबसे अच्छा विकल्प 40 साल तक एक वैलेमर को विकसित करना है। उन्हें डिवफोर्ड और आसपास के क्षेत्र के शहर में एक सुपर रॉड के साथ पकड़ा जा सकता है। एक नेट बॉल का उपयोग करना सबसे अच्छा विकल्प भी है।
  • पोकीन एमराल्ड चरण 3 में रैगीस ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    3
    अब Pasifidlog शहर के लिए उड़ान भरें "सर्फ" कौशल का उपयोग करें और पता लगाएं कि चेन कहाँ शुरू हो। धाराओं का पालन करें जब तक आप रूट 134 के आसपास एक गोताखोर बिंदु तक नहीं पहुंच जाते। वहां "गोता" कौशल का उपयोग करें। आप एक गुफा प्रवेश द्वार तक पहुंचेंगे। दर्ज करें और आपको पत्थर की स्लैब और ब्रेल लिपियों के साथ एक गुफा मिलेगा। गुफा के अंत में जाओ और सेंट्रल ब्रेल के सामने रहें। आपको "डीग" (डीआईजी) की क्षमता के साथ एक पोकेमोन की जरूरत है। अब अपने समूह के सामने वैलॉर्ड को और अंत में रिलिचेंथ को जगह दें। पोकीमोन के साथ डिग का प्रयोग करें जो कि इस क्षमता में है भूकंप होना चाहिए
  • पोकून एमेरल्ड चरण 4 में रैगीस ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    4
    कब्जा रेजरॉक: लावारिज के शहर में या रेगिस्तान के नजदीक कहीं उड़ते हैं। रेगिर्क की कब्र रेगिस्तान के दक्षिण में स्थित है। अंदर आओ अब गुफा के नीचे दीवार पर जाएं। फिर बायीं तरफ दो कदम चलें और फिर दो कदम नीचे। अब "रॉक लूट" का उपयोग करें दीवार खुल जाएगी अंदर एक स्तर आपके लिए 40 इंतजार कर रहा होगा।



  • पोकून एमेरल्ड चरण 5 में रैगीस ढूंढें शीर्षक वाला छवि
    5
    रजिस्ट्री पर कब्जा: अब जब आपने रजिगर पर कब्जा कर लिया है, तो यह समय रीजेस के बाद जाने का समय है पेटलबर्ग सिटी या डेवफोर्ड टाउन में उड़ो और रूट 105 पर जाएं। रीजेंसी गुफा वहां स्थित है। एक बार अंदर, गुफा के चारों ओर एक घड़ी दक्षिणावर्त करें, दीवार के पास हर समय रहें। दरवाजा खुल जाएगा Regice हमेशा आंतरिक स्तर 40 पर कब्जा करने के लिए प्रतीक्षा के अंदर होगा।
  • पोकून एमेरल्ड चरण 6 में रैगीस ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    6
    कब्जा या रजिस्टेल सूची में अगले एक है रजिस्टेल। तीन रैजिज के कब्जे के लिए वह सबसे मुश्किल है उनकी गुफा रूट 120 पर स्थित है, इसलिए फोर्टरी सिटी में उड़ो। एक बार अंदर, गुफा के केंद्र में जाएं और "फ्लैश" का उपयोग करें दरवाजा खुल जाएगा रजिस्टील को चुनौती देने के लिए इंतजार करना होगा। हमेशा की तरह, यह स्तर 40 पर होगा
  • Pokemon Emerald चरण 7 में Regis ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    7
    रेजी तिकड़ी पर कब्जा करने के लिए बधाई! यदि आपके पास हीरा, पर्ल या प्लैटिनम संस्करण हैं, तो यह पाल पार्क के माध्यम से ट्रायो को स्थानांतरित करना और रेजीगेज पर कब्जा करना संभव है! (ध्यान दें: पाल पार्क केवल मुख्य कहानी को पूरा करने के बाद ही जारी किया गया है और सिनोह में सभी पोकीमोन को देखा है)
  • युक्तियाँ

    • एक समान स्तर के बारे में पोकीमोन ले लो और रैगिस को कमजोर करने के लिए सुपर-प्रभावी चोट लगने के साथ।
    • जंगली पोकेमोन को वार्ड करने के लिए कई "रिपेलल्स" (रिपेलेंट्स) लें

    चेतावनी

    • गेम से पहले और बाद में रेजिस को पकड़ना और सावधानी बरतने के बाद गेम को बचाएं यदि आप उन्हें बाहर खटखटाने या पोकीबॉल से बाहर निकालते हैं

    आवश्यक सामग्री

    • कई टाइमर बॉल्स (टॉवर के बाहर डेवोन लड़के से बात करते हैं जो रुस्टबूरो सिटी और वेनडुरफ टाउन को जोड़ता है और वे रस्टब्यूरो पोक मार्ट पर उपलब्ध होंगे)
    • कुछ लोग पोकीमोन को दूर रखने के लिए पीछे हट जाते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com