IhsAdke.com

फायर लाल पोकीमॉन में लायीस कैद कैसे करें

दो प्रकारों (ड्रैगन और पागल) के एक महान पोकीमोन, लाटियस, फायरआर्ड पोकीमोन के खेल में नहीं पकड़े जा सकते हैं। हालांकि, जब नीलमणि, रूबी या पन्ना संस्करणों का उपयोग करते हुए एक्सचेंज बनाते समय यह वैध रूप से प्राप्त होता है। अगर आपके पास उन संस्करणों नहीं हैं या आप उनको नहीं जानते हैं, तो आपको फायर-रेड पर लातिया प्राप्त करने के लिए कुछ युक्तियों का उपयोग करना होगा।

चरणों

विधि 1
एक विनिमय के माध्यम से Latias हो रही है

चित्र शीर्षक: 4062315 1
1
समझने के लिए कि क्या बदला जाना चाहिए केवल रास्ता फायर रोड में वैधता प्राप्त करने के लिए पोकेमोन के नीलम, रूबी या एमराल्ड संस्करणों के साथ एक्सचेंज के माध्यम से होता है। लातियोस, एक जंगली पोकीमॉन FireRed में कब्जा नहीं किया जा सकता जब तक कि एक धोखा कोड कोडब्रेकर या एक एमुलेटर द्वारा सक्रिय है।
  • चित्र शीर्षक: 4062315 2
    2
    किसी व्यक्ति को किसी दूसरे गेम में व्यापार करने या अपने आप में कैद करने के लिए एक लुतिया के साथ खोजें। Latias नीलम और Emerald संस्करणों में और अधिक आसानी से खरीदा जा सकता है। रुबी पर, आपको एक ऐसी घटना के लिए टिकट की ज़रूरत है जो अब उपलब्ध नहीं है।
    • नीलमणि और पन्ना संस्करणों में लातिया को कैप्चर करने के लिए, आपको पहले एलिट फोर समूह को हारना होगा। इसके बाद खिलाड़ी को पोकीमॉन की तलाश करनी चाहिए, जो एक लंबा समय लग सकता है, क्योंकि यह मानचित्र पर बेतरतीब ढंग से प्रकट होता है। जब आप इसे खोजते हैं, तो इसका उपयोग करें मास्टर बॉल इसे कब्जा करने के लिए, या अपने एचपी (स्वास्थ्य) को बहुत कम करें और इसका उपयोग करें अल्ट्रा बॉल्स. पढ़ना इस गाइड कैसे नीलमणि संस्करण में Latias पर कब्जा करने के लिए और अधिक विस्तृत निर्देशों के लिए, और इस अनुच्छेद एमेराल्ड में उससे मिलने के लिए
    • किसी व्यक्ति के साथ आदान-प्रदान करते हुए, जो लुतिया के मालिक होते हैं, उसे पोकीमोन को दुर्लभ रूप में पेश करना आवश्यक होगा क्योंकि वह पौराणिक प्राणियों जैसे कि रेक्जाजा, ग्रौडोन, क्योरे, डॉक्सिस और मेव बहुत अच्छे "विनिमय सिक्के" हैं। एक और विकल्प है Latias द्वारा प्रशिक्षित और मजबूत पोकीमोन की एक पूरी टीम की पेशकश
  • चित्र शीर्षक: 4062315 3
    3
    फायर रोड में, "एलिट फोर" को हराने व्यापार करने से पहले, आपको "एलिट फोर" ग्रुप को पराजित करना होगा - जीतने के बाद, "माल्टीज़" में "रूबी" आइटम प्राप्त करें। एम्बर "," नीलम "," रुइन वैली "में और" पाँच द्वीप मेडो "में एक और" नीलम "
  • चित्र शीर्षक: 4062315 4
    4
    गेम से कनेक्ट करें दो गेम ब्वॉय एडवांस (जीबीए) के संस्करणों के बीच स्विच करने के लिए कंसोल आवश्यक है। दो Nintendo डीएस का उपयोग करने का कोई तरीका नहीं है
    • GBA लिंक केबल दो कंसोल, साथ ही साथ GBA वायरलेस एडाप्टर (प्रत्येक गेम बॉय एडवांस में से एक) के बीच कनेक्ट हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक: 4062315 5
    5
    दोनों खेलों में "पोकीमोन सेंटर" पर जाएं (फायर रोड और नीलम, एमेरल्ड या रूबी में) "पोकेमोन केंद्र" प्रवेश द्वार के दायीं ओर व्यक्ति से बात करके विनिमय शुरू किया जाता है।
  • विधि 2
    लुटेस को पकड़ने के लिए धोखा देती का उपयोग करना

    चित्र शीर्षक: 4062315 6



    1
    एक एमुलेटर या CodeBreaker डिवाइस के साथ FireRed संस्करण खेलना प्रारंभ करें। कोड दर्ज करने के लिए, आपको एक एमुलेटर के साथ खेलना होगा जो धोखाधड़ी का समर्थन करता है या किसी कोड डिवाइस का उपयोग करता है, जैसे कि एक्शन रिप्ले सबसे लोकप्रिय एमुलेटरों में से एक "विज़ुअलबॉय एडवेंस" है
    • किसी भी कोड को दर्ज करने से पहले गेम को शुरू करना होगा। एक एमुलेटर में खेलने के लिए, आपको फ़ायरआरड रॉम फ़ाइल की आवश्यकता है, जिसे आसानी से एक ऑनलाइन खोज के माध्यम से मिल सकता है।
  • चित्र शीर्षक: 4062315 7
    2
    धोखा सूची खोलें गेम चलने के साथ, विज़ुअलबॉय एडवेंस में "धोखा देती" मेनू पर क्लिक करें और "चीट सूची" चुनें। कोड दर्ज करने के लिए एक विंडो खुल जाएगी।
  • चित्र शीर्षक: 4062315 8
    3
    बटन पर क्लिक करेंCodeBreaker .... CodeBreaker कोड Latias पाने के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं CodeBreaker पर क्लिक करके ..., आप एक नया कोड दर्ज कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक: 4062315 9
    4
    "मास्टर कोड" दर्ज करें दो कोड हैं जो लातियाज़ को खोजने के लिए जोड़ा जाना चाहिए: मास्टर कोड और लाटियस कोड। पहले दो पंक्तियों में मास्टर कोड दर्ज करें:

    000014 डी 1 000 ए
    1003DAE6 0007

  • चित्र शीर्षक: 4062315 10
    5
    बटन पर क्लिक करेंCodeBreaker ... फिर से और Latias कोड दर्ज करें मास्टर कोड जोड़ने के बाद (जो सूची में दो कोड के रूप में प्रकट होता है), लातिया के लिए एक नया बनाएं:

    83007 सीईई 0197

  • चित्र शीर्षक: 4062315 11
    6
    लंबा घास में चलना जब तक आप एक जंगली पोकेमोन नहीं पाते यदि कोड सक्षम हैं, तो सभी प्राणियों का सामना "Latias" होगा, जो क्षेत्र के पोकीमोन के समान स्तर के साथ होगा। आपकी टीम इसे लड़ने और कब्जा करने में सक्षम होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक: 4062315 12
    7
    धोखा मास्टर बॉल. जैसा कि आप पहले से ही लुटीया प्राप्त करने के लिए धोखा दे रहे हैं, किसी अन्य कोड को सम्मिलित करने के लिए इसके लिए कुछ भी कीमत नहीं है और कुछ प्राप्त करें मास्टर बॉल्स! इस तरह, इसे पकड़ना बहुत आसान होगा, क्योंकि आपको इसे प्राप्त करने के लिए युद्ध की शुरुआत में इसका उपयोग करना होगा। निम्नलिखित कोड दर्ज करें और "पोक मार्ट" दर्ज करें। बिक्री के लिए सभी आइटम होंगे मास्टर बॉल्स सस्ता।
    मास्टर कोड

    000014 डी 1 000 ए
    10044EC8 0007


    मास्टर बॉल कोड

    82003884 0001

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com