IhsAdke.com

कैसे Pokemon आग लाल में म्याऊ कैद करने के लिए

क्या आपके पोकेडेक्स फायर रेड पोकीमॉन में आखिरी खाली पैड आपको परेशान कर रहे हैं? यह स्थान म्यू से संबंधित है और, दुर्भाग्यवश, अब एक को वैध रूप से कब्जा करने का कोई रास्ता नहीं है, क्योंकि छोटे राक्षस को अंततः ननटेन्दो घटनाओं के दौरान वितरित किया गया था। आजकल आप केवल व्यापारिक या कोड का उपयोग करके मेव प्राप्त कर सकते हैं। दोनों को कैसे सीखने के लिए, नीचे चरण 1 देखें।

चरणों

विधि 1
मेव द्वारा गमागमन

  1. 1
    म्यू के साथ एक मित्र खोजें व्यापार के लिए म्यू को हासिल करना पोकीमोन फायर रेड में इसे प्राप्त करने का एकमात्र वैध तरीका है। मेव घटनाओं के लिए एक पोकेमोन है, और इसे केवल 2006 में एक ही घटना के दौरान उपलब्ध कराया गया था।
    • पोकीमॉन लाल पर एक गड़बड़ है कि लोग दावा करते हैं कि म्यू को खोजने के लिए काम करता है। हालांकि, यह चाल केवल पुराने खेलों में ही काम करती है, मूल लोग यह फायर रेड में काम नहीं करता है
  2. 2
    ट्रेडिंग के लिए उपयुक्त पोकेमोन की एक अच्छी मात्रा प्राप्त करें म्यू हास्यास्पद दुर्लभ है, और आपका दोस्त आपको आसानी से नीचे नहीं होने देगा आपको एक महान पेशकश करने की ज़रूरत है - इसलिए आप के साथ जीवों का एक अच्छा सेट ले जाएं और कई उच्च-स्तरीय जीवों को अलविदा कहने के लिए तैयार रहें।
    • किसी भी महापुरूष व्यापार के लिए महान है इसमें आर्टिकुनो, जैपोडोस, मोल्टेर्स, राइको, एनटेई और सुईकुन शामिल हैं। इसके अलावा, अगर आपने लुगिया और हो-ओह जैसे किसी भी महान कार्यक्रम में भाग लिया है, तो ऐसे प्राणियां व्यापार करने में आसान बनाती हैं।
    • MewTwo संभवत: मेवल एक्सचेंज की जगह लेने के लिए उधार लेना होगा।
    • व्यापार के लिए उपयुक्त अपने पोकेमॉन के साथ ईवी प्रशिक्षण करना। चतुराई से प्रशिक्षित पोकीमोन के एक समूह में हाल ही में पकड़े हुए प्राणियों की तुलना में बेहतर व्यापार मूल्य होगा। व्यापार शुरू करने से पहले अपनी टीम के निर्माण में कुछ समय का निवेश करें
  3. 3
    स्विच करें जब आप अंततः अपने दोस्त को स्विच करने के लिए समझें, अपने सिस्टम में प्लग करें और उन्हें देखें! यह जानकर चले जाएं कि गेम में आपके पास नायाब पोकीमोन में से एक है - और यह आपको सही है।

विधि 2
एक्शन रिप्ले कोड्स का उपयोग करना




  1. 1
    अपने विजुअल ब्वॉय एडवांस एमुलेटर में फायर रेड लॉन्च करें - यह प्रोग्राम एक्शन रीप्ले कोड्स को लागू करना इतना आसान बनाता है।
  2. 2
    मास्टर कोड दर्ज करें मेव कोड का काम करने के लिए आपको मास्टर कोड पहले दर्ज करना होगा। खेल के साथ, धोखा मेनू पर क्लिक करें और "चीट सूची" का चयन करें क्रिया पुन: चलाएं बटन पर क्लिक करें, विवरण के रूप में "मास्टर कोड" दर्ज करें और कोड कोड में निम्नलिखित कोड की प्रतिलिपि बनाएँ:

    72BC6DFB E9CA5465
    ए 47 एफबी 2 डीसी 1 एएफ 3 सीए 86

  3. 3
    मेल्ट कोड दर्ज करें जैसे ही आप मास्टर कोड दर्ज करते हैं, म्यू के लिए एक नया कोड प्रविष्टि बनाएं कोड फ़ील्ड में निम्नलिखित कोड की प्रतिलिपि बनाएँ:

    17543C48 E65E0B97
    बी 751 बीडीएफ 4 95 सीईएफ 4 सीसी

  4. 4
    उच्च घास दर्ज करें इन कोडों के साथ उपलब्ध कराया गया, घास पर पाए जाने वाले पहले पोकेमॉन मेव होंगे। इस कोड के बारे में बुरी चीज यह है कि म्यू पूरी तरह से नियंत्रणीय नहीं है, और अक्सर आप की अवज्ञा करेंगे फिर भी, पोकेडेक्स में खाली जगह को भरने के लिए यह बहुत अच्छा है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com