IhsAdke.com

पोकेम के साथ अपने पोकेमोन को कैसे संक्रमित करें

पोकेर एक दुर्लभ और संक्रामक वायरस है जो प्रदर्शन को बेहतर बनाता है और आपके पोकेमोन को संक्रमित कर सकता है इससे संक्रमित पोकीमॉन की आँकड़े लाभ सामान्य से अधिक बड़ा हो जाता है। हालांकि, जबकि स्थिति में लाभ निश्चित रूप से लंबे समय तक मदद करते हैं, पोक़ास अंततः पास हो जाएगा।

चरणों

पोकीमोन के साथ पोकीमोन को संक्रमित करें
1
किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढें जो संक्रमित पोकेमोन है किसी और के पोकीमोन से संक्रमण को पकड़ने में उतना आसान है जितना कि वह खुद को ढूंढें। यदि यह काम नहीं करता है, तो अगले चरण पर जाएं।
  • पोकेआर के चरण 2 के साथ आपका पॉकेमोन संक्रमित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    जंगली पोकीम से लड़ो पोकीमोन पाने का एकमात्र तरीका दूसरे संक्रमित पोकीमोन से है, और अगर आपके पास ऐसे दोस्त नहीं हैं जो पोकीमोन की तरह है, तो एक बहुत ही कम मौका है कि एक जंगली पोकीमॉन में वायरस होगा।
  • पोकेआर 3 चरण के साथ आपका पॉकेमोन संक्रमित
    3
    अपने पोकीमॉन को एक पोकीमोन केंद्र पर समय-समय पर ले लो। नर्स आपको बताएगा कि आपका पोकीमोन संक्रमित है या नहीं। पोकेमोन केंद्र पोकेमोन को ठीक नहीं कर सकता, इसलिए इस तरह से इसे खोने के बारे में चिंता न करें



  • पोकेआर के चरण 4 के साथ आपका पॉकेमोन संक्रमित करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    जैसे ही आपके पोकेमोन में से एक ने इसे अनुबंधित किया है, जैसे ही वायरस को फैलाना। संक्रमित के साथ अपने समूह में एक और पोकीमॉन डालें, और अपने पीसी पर संक्रमित पोकीमॉन को बचाने के लिए, अगर आप किसी अन्य महामारी को शुरू करना चाहते हैं
  • पोकीमोन के साथ आपका पोकीमोन संक्रमित शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    अपने पोकीमॉन को प्रशिक्षित करें और अपने आंकड़े देखें
  • पोकीमोन के साथ आपका पोकीमोन संक्रमित चित्र जिसका शीर्षक है पिक्चर चरण 6
    6
    यह व्यापार में संक्रमित पोकीमॉन प्रदान करता है उन्हें बताइए कि पोकर क्या करता है, अन्य खिलाड़ियों को इसके लिए कुछ बहुत ही प्रभावशाली चीजें देने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • आपके पोकीमोन को ठीक होने के बाद, PKRS एक छोटे से डॉट द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा, यह इंगित करता है कि यह एक बार संक्रमित हो चुका है लेकिन यह अभी ठीक है। यह स्थायी रूप से दोहरे आंकड़े अर्जित करेगा, बस अब वायरस फैलता नहीं होगा।
    • जब आपके पोकीमॉन में पोके रसोस होता है, तो पत्र "पीकेआरएस स्टेटस बार में दिखाई देते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com