IhsAdke.com

कैसे अपने पोकेमोन के EV बढ़ाएँ

क्या आपने देखा है कि कुछ लोगों के पोकेमोन में एक या दो आँकड़े हैं जो पालतू जानवरों की प्रजातियों के लिए वास्तव में बहुत बड़े हैं? ठीक है, यह शायद इसलिए होता है क्योंकि व्यक्ति ने अपने पोकीमॉन की ईवी को प्रशिक्षित किया है यदि आप एक सुपर-मजबूत पोकीमॉन चाहते हैं, तो नीचे दिशानिर्देश पढ़ें।

चरणों

विधि 1
आपका पोकीमोन बनाना

  1. 1
    जन्म से EV प्रशिक्षण शुरू करें ईवी प्रशिक्षण शुरू होता है सही जब पालतू पैदा होता है - क्योंकि आप उस समय से अपने पोकीमोन ईवीएस के सभी नियंत्रित कर सकते हैं, तो आप प्राणी के जन्म, से प्रशिक्षण शुरू करनी चाहिए जब उसके ईवीएस अभी भी खाली हैं। पोकेमोन को क्रॉस करें ताकि वे उन प्रजातियों के अंडे डाल सकें जो आप चाहते हैं। तो आप सबसे अच्छा बना और प्रशिक्षित कर सकते हैं!
  2. 2
    अच्छे आँकड़ों के साथ प्राणियों के लिए अच्छे आँकड़ों के साथ पोकेमैन का उपयोग करें। बस सुनिश्चित कर लें कि आप पोकीमोन को कैसे पार करें
  3. 3
    अपने पोकेमोन के आईवीएस की जांच करें एक बार जब आप कुछ नवजात पोकीमोन हो, तो अपने आइवीएस को "/ iv" कमांड का उपयोग करके देखें। इस चैट बॉक्स (उद्धरण के बिना) में लिखा जाता है के लिए खेल आप अपने Pokémons.Pegue कई पोकीमोन का सबसे अच्छा या बंद है जब आप वास्तव में अच्छा आँकड़ों के साथ एक है की IVs बताता है की जरूरत है।

विधि 2
लड़ाइयों के साथ ईवी को प्रशिक्षण देना

पिक्चर का शीर्षक ईवी ट्रेन आपका पॉकेमोन चरण 3
1
अपनी लड़ाई सावधानी से चुनें जब भी आपका पोकीमॉन युद्ध में प्रवेश करता है, भले ही उसका एक भी मोड़ हो, यह ईवी अंक हासिल करेगा। इस वजह से, आप अपने पोकेमॉन को लड़ाइयों में डालते समय बहुत सावधान रहना चाहेंगे जब तक कि वे अपने ईवीएस को अधिकतम न करें। बस पोकीमोन का उपयोग करें, जब आप एक फायदेमंद लड़ाई मिलते हैं, जिसका EV बढ़ जाएगा
  • 2
    अगर आपको आवश्यकता है तो अपने पॉकेमोन को स्वैप करें EV प्रशिक्षण के शुरुआती चरणों में, आपका पोकेमोन वांछित फायदे हासिल करने के लिए आवश्यक प्राणियों को हराने में सक्षम नहीं हो सकता है। आप इसे कुछ तरीकों से संभाल सकते हैं इनमें से एक शेयर साझा करना है - यह आइटम, जब पोकीमोन द्वारा आयोजित किया जाता है, सभी राक्षसों को अनुभव और लड़ाई ईवीएस वितरित करेगा, यहां तक ​​कि उन लोगों को भी जो लड़ाई नहीं करते हैं। एक और चाल सिर्फ एक गोल में पोकीमॉन का उपयोग करना है और यह एक मजबूत एक के लिए स्वैप है
  • 3
    सही पोकेमोन से लड़ो कुछ पोकीमॉन केवल, जब घेरने की कोशिश की 1 ईवी प्वाइंट दे जबकि दूसरों को 3 देने के लिए आते हैं! आप अपने पोकीमॉन ईवी विकसित करने के लिए जल्दी से जीव है कि स्टेट पर अंक का एक बहुत लाएगा सुधार किया जा रहा से लड़ने के लिए कोशिश करना चाहते हैं।
    • उदाहरण के लिए, एक निडोस्किन से लड़ने से 3 ईवी पॉइंट्स को हिमाचल प्रदेश के लिए मुहैया कराया जाता है, जबकि एक मचाम्प से लड़ते हुए हमला करने के लिए 3 ईवी पॉइंट्स देते हैं।
    • ध्यान रखें, हालांकि, हालांकि कुछ पोकीमोन किसी विशेष स्टेट पर ईवी पॉइंट्स की एक उच्च संख्या देते हैं, ऐसे प्राणी को ढूंढना मुश्किल हो सकता है पोकीमॉन को ढूंढने में आसानी से लड़ना सबसे अच्छा हो सकता है जो वांछित स्टेट पर आपको एक या दो अंक देता है।
  • विधि 3
    प्रशिक्षण क्षमता में सुधार

    पिक्चर का शीर्षक ईवी ट्रेन आपका पॉकेमैन चरण 1
    1
    विटामिन का उपयोग करें विटामिन एक विशिष्ट स्टेट पर पोकेमोन 10 ईवी पॉइंट्स दे देंगे। आप अपने पोकेमोन को 10 विटामिन दे सकते हैं, जो कि 100 EV पॉइंट्स प्राप्त करने का सबसे तेज़ तरीका है (510 ईवी बिंदु सीमा के आधार पर) विटामिन की लागत $ 9,800 प्रत्येक
    • आप काले और सफेद में शॉपिंग मॉल 9 में विटामिन खरीद सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक ईवी ट्रेन आपका पॉकेमोन चरण 2



    2
    आइटम का उपयोग करें कई चीजें हैं जो आपके पोकीमोन में सुसज्जित हो सकती हैं जिससे उन्हें ईवी बिंदुओं को तेजी से प्राप्त किया जा सके। सबसे अच्छा आइटम पुरुष ब्रेस है, जो सभी EV अंक प्राप्त कर लिया है, हालांकि यह पोकीमोन की गति में कटौती करता है अन्य मदों, जैसे पावर वेट या पावर बेल्ट, केवल एक ही स्टेट की प्रतिलिपि बनाते हैं, जबकि अभी भी गति को कम करते हैं
  • 3
    पोके रस अनुबंध करने का प्रयास करें पोकेमॉन एक पोकीमोन वायरस है हालांकि दुर्लभ, पोकेर एक समस्या है जिसे पोकेमोन केंद्र के माध्यम से ठीक नहीं किया जा सकता है। यद्यपि पोकीमोन के साथ पोकीम के साथ लड़ाई करना संभव है, (जिस तरह से, केवल युद्धों के जरिए ही अनुबंधित किया जा सकता है, नहीं), आप इसे प्राप्त करने के लिए बहुत भाग्यशाली होंगे। एक नियमित वायरस की तरह, यह आपके अन्य प्राणियों में फैल सकता है अगर आपका पोकेमोन में से कोई इसे प्राप्त करता है वायरस लड़ाइयों में प्राप्त ईवीएस की नकल करेगा और अन्य मदों के साथ काम करेगा जो ईवीएस प्राप्त की गई है। हालांकि, आपके पोकीमॉन अपने शरीर में इसे ठीक करने से पहले एक निश्चित अवधि के लिए ही रखता है - आमतौर पर वायरस के संक्रमित होने के एक दिन बाद।
    • पता लगाएँ कि क्या आपकी पोकेमॉन पोकेमॉन की स्थिति का पता लगा रहा है
    • ध्यान रखें कि यह वायरस बहुत दुर्लभ है। आप इसे कभी नहीं पा सकते हैं
  • 4
    खोजें और पंखों का उपयोग करें पंख ऐसे आइटम होते हैं जो कभी-कभी शानदार पुल और ड्रिफ्टवेल ड्रब्रिज में पाए जाते हैं। वे 1 ईवी पॉइंट में कुछ स्टेटस बढ़ाते हैं। हालांकि वे विटामिन की तुलना में कम अंक देते हैं, लेकिन उनका उपयोग अमर्यादित रूप से किया जा सकता है। इसलिए, आप जितना चाहें उतने उपयोग कर सकते हैं (संभालने आप उन्हें पा सकते हैं)।
    • बड़ा नुकसान यह है कि पंख केवल 1 स्टेट से बढ़े हैं। पाया प्रत्येक विंग यादृच्छिक है। ऐसी चीज़ों को खोजने के लिए समय लगता है
  • 5
    एवेन्यू आइटम में शामिल हों का उपयोग करें एवेन्यू में शामिल होने के लिए कई आइटम उपलब्ध होंगे जो आपकी ईवीएस बढ़ा सकते हैं। अपने ईवी की वृद्धि को 48 अंकों तक बढ़ाने के लिए दोोजो या कैफे आइटमों की कोशिश करें। हालांकि जागरूक रहें, कि यह महंगा हो सकता है। सीक्रेट डिश ए, उदाहरण के लिए, जो 48 अंकों से एचपी के ईवीएस को बढ़ाता है, इसकी लागत 72,000 डॉलर है!
  • पिक्चर का शीर्षक ईवी ट्रेन आपका पॉकेमैन चरण 5
    6
    पोकेमोन के स्तर को बढ़ाने के लिए दुर्लभ कैंडीज का उपयोग करें चूंकि आपका बढ़ी ईवी पॉकेन केवल कुछ युद्धों को देखेगा, आपको अपने स्तर को बढ़ाने के वैकल्पिक तरीकों को ढूंढना होगा। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है दुर्लभ कैंडीज का उपयोग करना। आपका पोकीमोन लाभ 1 स्तर प्रत्येक कैंडी को 4800 डॉलर खर्च होता है और खेल के आधार पर अनगिनत विभिन्न स्थानों में पाया जाता है।
  • विधि 4
    अपने ईवीएस को रीसेट करना

    1. 1
      अपने ईवीएस रीसेट करते समय सावधान रहें प्रत्येक पोकीमॉन में केवल 510 EV अंक हो सकते हैं। एक स्टेट अधिकतम 252 EV अंक प्राप्त कर सकता है। आप अपने ईवीएस को फिर से रीसेट करना चाहते हैं, कह सकते हैं, किसी युद्ध में गलती से अपने पोकीमोन का उपयोग करके या यदि आपने कई युद्घों के माध्यम से जीवित होने के बाद प्राणियों की ईवी को बढ़ाने का फैसला किया है। हालांकि, यदि आप उन्हें घटाना नहीं चाहते हैं तो ईवीएस कम कर सकने वाले सामानों का उपयोग करने से बचने के लिए आप चाहते हैं।
    2. 2
      जामुन का प्रयोग करें यदि आप काले या सफेद खेल रहे हैं, तो आप अपने ईवीएस को कम करने के लिए बेरीज का उपयोग कर सकते हैं। वे विटामिन के विपरीत हैं, 10 अंकों से एक निश्चित राज्य की ईवी को कम कर रहे हैं। हालांकि, ब्लैक एंड व्हाईट में, जामुन केवल ड्रीम वर्ल्ड में पाए जाते हैं और उग सकते हैं।
    3. 3
      एवेन्यू आइटम में शामिल हों का उपयोग करें एवेन्यू में शामिल होने से कई आइटम उपलब्ध होंगे जो ईवीएस डाउनलोड कर सकते हैं। जब आप अपने ईवीएस को प्रभावी ढंग से कम करने वाले आइटम ढूंढना चाहते हैं, तो ब्यूटी सैलून की तलाश करें - यह आपकी सबसे अच्छी शर्त है

    युक्तियाँ

    • यह अनुशंसा की जाती है कि जब आप पोकीमोन मिलता है, तो आप इस प्रशिक्षण को शुरू करते हैं - जब भी राक्षस दूसरे को हरा देता है, तो यह ईवीएस हो जाता है।
    • डायमंड और पर्ल में, 6 आइटम (प्रत्येक स्टेट के लिए एक) है जो कि युद्ध टॉवर में प्राप्त किया जा सकता है और यह चार से ईवीएस की संख्या में वृद्धि करेगा उन्हें बिजली आइटम कहा जाता है पावर पायल गति बढ़ाता है- एक बैंड बढ़ता सपा रक्षा - बेल्ट रक्षा बढ़ाता है - ब्रेकर बढ़ता है हमले - लेंस सपा बढ़ता है हमले - और वजन एचपी बढ़ाता है
    • अन्य जंगली प्राणियों से लड़ने पर आपके पोकेमोन को एक दुर्लभ स्थिति मिल सकती है इसे "पोकेरस" कहा जाता है इस खेल में इसके लिए मत देखो क्योंकि इसे प्राप्त करना मुश्किल है। फिर भी, ऐसे लोग हैं जो एक संक्रमित पोकीमॉन व्यापार करने के लिए तैयार हो सकते हैं यदि उन्हें एक विनिमय फ़ोरम में ऐसा करने के लिए कहा जाता है। इस शर्त का उद्देश्य दूसरे को पराजित करके एक पोकेमोन लाभ की मात्रा को दोगुना करना है इसलिए, अगर पिकाचू ने चार रल्टों को पराजित किया है और पोकेमोन है, तो उसे (1 * 4) * 2 = 8 ईवी और 2 आंकड़े अंक प्राप्त होंगे।
    • एक और ईवी बढ़ाने वाला पुरुष ब्रेस है पोकीमोन की तरह यह आइटम आपके पोकेमोन को प्राप्त होने वाले ईवी की मात्रा में दोगुना है, लेकिन लड़ाई के दौरान पोकेमोन को धीमा कर देती है।
    • जिस तरह से आप ईट्स के बीच ईवीएस वितरित करते हैं उसे ईवी स्प्रेड कहा जाता है। ज्यादातर लोग 252, 252 और 4 का उपयोग करते हैं, क्योंकि यह 4 द्वारा विभाजित करना आसान है। हालांकि, आप अपने स्वयं के एक सूत्र का उपयोग करना चाह सकते हैं।
    • आप एक स्टेट में अधिकतम 255 EV पॉइंट्स प्राप्त कर सकते हैं, साथ ही सभी आंकड़ों में कुल 510 EV भी हो सकते हैं।
    • अपने पोकेमोन के सर्वश्रेष्ठ आंकड़ों के ईवी को बढ़ाने की कोशिश करें यदि आप प्रतिस्पर्धात्मक रूप से खेल रहे हैं, तो आपके प्रत्येक पोकीमॉन एक भूमिका निभाएंगे। आपको उन आँकड़ों को बढ़ाना चाहिए जो सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाएंगे। उदाहरण के लिए, यदि एक पोकीमॉन में पहले से ही उच्च हमला स्टेट है, तो यह इस स्टेट के ईवी को प्रशिक्षित करने के लिए स्मार्ट होगा।

    चेतावनी

    • अपने EV बढ़ने से पहले अपने पोकीमोन की प्रकृति पर विचार करें अपने पोकीमोन के लिए स्वाभाविक रूप से कम EV पर बर्बाद करना एक अच्छा विचार नहीं है!
    • यदि आप पोकीमोन पाने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, तो पता है कि समूह के 24 घंटों के बाद, किसी भी संक्रमित पोकीमॉन वायरस को अब और पास नहीं कर पाएगा और कभी इसे फिर से पकड़ेगा नहीं। यह पोकीमोन की तस्वीर के निचले दाएं कोने में एक छोटे मुस्कुराते हुए चेहरे से संकेत मिलता है। वे अभी भी EV के दोहराएंगे होंगे - तो घबराओ मत। पीसी पर, हालांकि, पोके यूस अनिश्चित काल तक रहता है।
    • अपने ईवी निर्धारित गिनती तो स्टेट 100 से अधिक हो गई है और आप एक बेरी का उपयोग को बढ़ाने में एक छोटे से खो ईवीएस की diminuidora - Hondew, GREPA, Pomeg, tamato, Qualot और Kelpsy - वे अपने ईवी 100 के लिए कमी यह पोकीमोन में ही काम करता है पन्ना।
    • ईवीएस के लिए बने रहें ताकि आपको शुरू करना पड़े! डायमंड, प्लेटिनम और Peral, काउंटर अनुप्रयोग का उपयोग करें। अन्य खेलों (रूबी, नीलम, पन्ना, आग लाल, पत्ता ग्रीन, HeartGold, SoulSilver, काले और सफेद) में, निगरानी के लिए आसान है अगर आप कागज पर सब कुछ की जाँच करें। रूबी और नीलमणि में ईवीएस के बारे में कुछ पता लगाने के लिए केवल निश्चित तरीका Slateport शहर में प्रयास रिबन की महिला से बात करने की है - अगर यह सब 510 ईवीएस है यह रिबन पोकीमोन दे देंगे।
    • अगर एक पोकीमॉन एल.वी. में है 100, यह ईवीएस प्राप्त नहीं करेगा, भले ही आपको सभी 510 नहीं मिले। लेकिन एवेन्यू सेवाओं में शामिल होने पर भी काम किया जाएगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com