IhsAdke.com

काले संस्करण 2 में किसी भी पोकीमोन को कैसे प्राप्त करें

पोकीमॉन ब्लैक 2 पोकेमॉन के खेल श्रृंखला की पांचवीं पीढ़ी के लिए जारी दो गेमों में से एक है। इसके साथ ही, श्रृंखला में कई नए पोकीमॉन पेश किए गए थे। यदि आप उस प्रकार के खिलाड़ी हैं जो कड़ाई से "सीरीज़ में सभी को पकड़ना है" के आदर्श वाक्य का अनुसरण करता है, तो आप सभी पोकीमोन को कैप्चर करना मुश्किल लग सकते हैं, क्योंकि सभी 2 9 9 ब्लैक 2 संस्करण में उपलब्ध नहीं हैं। किसी भी पोकीमोन को पकड़ना संभव है जो आप चाहते हैं। कैसे पता लगाने के लिए पढ़ने रखें

चरणों

विधि 1
पुराने संस्करणों से पोकेमोन स्थानांतरित करना

  1. 1
    पोकीमॉन लीग के विजेता को हार। सबसे पहले, आपको खेल में पोकीमोन लीग चैंपियन को हराना होगा, क्योंकि तब ही आप खेल में पोकेमोन प्रवासन सुविधाओं को अनलॉक कर देंगे। उसे हराने के लिए, बस कहानी का सामान्य रूप से अनुसरण करें
  2. 2
    रूट 15 पर पोकेमॉन ट्रांसफर लैब पर जाएं यह निंबसा शहर के करीब है। प्रयोगशाला को दर्ज करें और सीढ़ियों तक ऊपर की तरफ तक पहुंचें। जब आप शीर्ष मंजिल तक पहुंचते हैं, तो उन वैज्ञानिकों से बात करें, जो "प्रयोग" के विचार के बारे में बात करें और पूछें कि क्या आपके पास एक और निन्दाडो डी एस है
    • "हां" चुनें वह आपकी पुष्टिकरण के लिए आपको फिर से पूछेगा - फिर से "हां" का चयन करें गेम आपके निंटेंडो डीएस पर वायरलेस मोड शुरू करेगा।
  3. 3
    अपने दूसरे निंटेंडो डी एस को पकड़ो और किसी अन्य चौथी पीढ़ी के खेल को लोड करें (उदाहरण के लिए हार्टगोल्ड / सोल सिल्वर)। पहली और तीसरी पीढ़ी के बीच के खेल का उपयोग करना जरूरी नहीं है, चूंकि ब्लैक 2 संस्करण में पाए जाने वाले सभी पोकीमॉन हार्टगॉल्ड / सॉल्लिसिलवर्ड्स संस्करणों में कैप्चर किए जा सकते हैं।
  4. 4
    अपने दूसरे डीएस पर "डीएस डाउनलोड प्ले" एप्लिकेशन को चलाएं यह कंसोल टूल की सूची में है
    • इसे शुरू करने के लिए "ए" बटन दबाएं और यह अन्य निकटतम निंटेंडो डीएस के लिए खोज करेगा और एक कनेक्शन स्थापित करेगा।
    • एक बार दोनों निनटेंडो डीएस कनेक्शन स्थापित करते हैं, तो डाउनलोड के लिए उपलब्ध सभी पोकीमॉन दूसरी डी एस स्क्रीन पर प्रदर्शित होंगे (जिसमें चौथी पीढ़ी के कारतूस है)।
  5. 5



    पोकीमोन (ब्लैक 2 में उपलब्ध नहीं हैं, उन में से) को चुनें, जिसे आप स्थानांतरित करना चाहते हैं। यह स्टाइलस का उपयोग करके और पुष्टि करने के लिए "हां" दबाएं।
  6. 6
    पोकीमोन कैद करें पहले डीएस (जो कि ब्लैक 2 चल रहा है) पर वापस, पोकीमोन पर पोकेबोलस खेलकर सभी पोकीमोन को एक मिनी गेम से स्थानांतरित करने के लिए अब भी आवश्यक है जो स्क्रीन के चारों ओर घूम रहा है।
    • एक बार जब आप इन सब पर कब्जा कर लेंगे तो अपनी प्रगति को बचा लेंगे।

विधि 2
विशेष कार्यक्रमों की प्रतीक्षा कर रहा है

  1. 1
    विशेष पोकेमोन की घटनाओं के लिए प्रतीक्षा करें ब्लैक 2 में कुछ पोकीमॉन, खासकर पौराणिक लोग जो खेल में नहीं दिखाई देते हैं (जीने की तरह), विशेष घटनाओं के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है। ये घटनाएं, खुद निंटेंडो द्वारा या उन स्टोरों के साथ विपणन कार्यों की बिक्री करती हैं जो आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर पॉकेन गेम बेचते हैं।
    • ये घटनाएं यादृच्छिक हैं और केवल विशिष्ट तिथियों पर होती हैं।
  2. 2
    विशेष कार्यक्रमों में भाग लें इन घटनाओं के बारे में और जानने के लिए, पोकीमोन की दुनिया से खबरों के बारे में सूचित रहें
    • विशेष घटनाओं के बारे में अधिक जानने के लिए और नवीनतम घटनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए, पृष्ठ पर जाएं: https://pokemon.com/us/pokemon-news/.
    • आप एक ऐसी दुकान पर भी जा सकते हैं जो आपके शहर में पोकीमॉन गेम्स बेचती है ताकि नई घटनाओं के बारे में अधिक जानकारी मिल सके।

युक्तियाँ

  • Nintendo DS वायरलेस संचार के लिए एक वायरलेस राउटर की आवश्यकता होती है
  • पुराने खेलों से ब्लैक 2 संस्करण तक पोकीमोन को स्थानांतरित या स्थानांतरित करना अपरिवर्तनीय कार्य है पोकीमॉन को पिछले संस्करणों में वापस स्थानांतरित करना संभव नहीं है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com