IhsAdke.com

Haunter पोकीमोन कैसे विकसित करें

गेंगर एक शक्तिशाली भूत पोकेमोन है जो हाइंटर से विकसित हुआ है, लेकिन प्राप्त करना मुश्किल है। सबसे पहले, आप एक Haunter पर कब्जा या एक मुद्रा के माध्यम से एक प्राप्त करने की आवश्यकता (एक gastly भी कार्य करता है, लेकिन आप आगे बढ़ने से पहले Haunter के लिए यह विकसित करने के लिए है)। फिर आपको उस विकास को सक्रिय करने के लिए किसी के साथ उस Haunter के व्यापार की आवश्यकता है। Haunter सभी खेलों में उपलब्ध नहीं है, इसलिए आप केवल एक मित्र की सहायता से इसे प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक 29921 9 1
1
एक हाइन्चर या गैस्टली को कैप्चर या बदलें पोकेमोन के संस्करण के आधार पर आप खेल रहे हैं, खेल क्षेत्रों में इन पोकीमोन को खोजना असंभव हो सकता है। यदि आप गैस्टली पर कब्जा कर लेते हैं, तो उसे 25 स्तर के लिए उसे हाइन्स्टर में अपग्रेड करने के लिए प्रशिक्षित करें।
गेम संस्करणस्थान
लाल
नीला
पीला
पोकेमॉन टॉवर
सोना
चांदी
क्रिस्टल
रूट 8 (रात)
गहरे लाल रंग का
नीलम
पन्ना
केवल एक्सचेंजों के माध्यम से
FireRed
LeafGreen
पोकेमॉन टॉवर, लॉस्ट गुफा
हीरा
मोती
प्लैटिनम
ओल्ड शौटे
HeartGold
SoulSilver
रूट 8, सफारी जोन (रात)
कालाकेवल एक्सचेंजों के माध्यम से
सफेदगैस्टली को कैप्चर और विकसित करें
काले 2
सफेद 2
केवल एक्सचेंजों के माध्यम से
एक्स
Y
रूट 14, रूट 19,
फ्रॉस्ट कैवर्न, विजय रोड
अल्फा नीलमणि
ओमेगा रूबी
केवल एक्सचेंजों के माध्यम से



  • चित्र शीर्षक 29921 9 2
    2
    एक दोस्त के साथ व्यापार हाइन्स्टर हाइन्स्टर व्यापार के द्वारा गेंगार में विकसित हुआ, इसलिए आपको किसी एक विश्वसनीय व्यक्ति को पिक्सेमोन को एक एक्सचेंज के माध्यम से प्राप्त करने के लिए ढूंढना होगा और उसे आपको वापस करना होगा। एक्सचेंज की पद्धति पोकीमॉन के संस्करण के आधार पर अलग-अलग होती है जो आप खेल रहे हैं।
    • अगर आप की आवश्यकता है, तो पोकीमोन संस्करण में बदलाव करने पर ट्यूटोरियल देखें, जो आप खेल रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक 29 9 21 9 3
    3
    बदले में गेंगार वापस जाओ जब हाउंट बदल जाता है, तो यह गेंगर में विकसित होगा अपने मित्र को एक विनिमय के माध्यम से आपको वापस भेजने के लिए कहें ताकि आप उसका उपयोग कर सकें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com