IhsAdke.com

कैसे स्लिगगो पोकीमोन विकसित करना

पोकेमोन एक्स और वाई में शुरू की गई स्लिगगो, को सबसे अधिक पोकीमोन की तुलना में विकसित करने के लिए थोड़ा अधिक प्रयास की आवश्यकता होती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि उसे विकसित होने के लिए बारिश होने की जरूरत है स्लिगॉ बहुत मजबूत नहीं लग सकता है, लेकिन यह एक ड्रैगन पोकीमॉन, गुड्रा में विकसित होता है, जो उड़ने में असमर्थ होने के बावजूद, बहुत मजबूत पेंच प्रदान कर सकता है

चरणों

पिक्चर का शीर्षक स्लोगोगो चरण 1 के विकास
1
Sliggo के साथ स्तर कमाने, कम से कम स्तर 50 तक पहुंचने गोगी को स्तर 40 पर स्लिगू में विकसित किया गया, इसलिए संभव है कि गुड्रा के विकास के लिए कम से कम 10 और अधिक स्तर हासिल करना संभव हो। आप "दुर्लभ कैंडीज" से लड़ने या उनका उपयोग करके स्लिगगो का स्तर बढ़ा सकते हैं।
  • स्लिगगो एक ड्रेगन-प्रकार पोकेमोन है यह आग, पानी, पौधे और बिजली के खिलाफ मजबूत है इससे उन्हें कई शुरुआती और जंगली पोकीमोन के खिलाफ मजबूत बना दिया गया है, लेकिन उन्हें अन्य ड्रेगन के खिलाफ कठिनाई हो सकती है।
  • आप स्लिगो को स्तर 49 तक प्रशिक्षित कर सकते हैं और फिर लगभग 50 स्तर तक पहुंचने के लिए पर्याप्त अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। यह बारिश होने पर आसानी से विकसित हो सकता है, क्योंकि बारिश विकास के लिए एक आवश्यकता है।



  • पिक्चर का शीर्षक स्लोगोगो चरण 2 के विकास
    2
    एक बरसात का स्थान खोजें जब बारिश हो रही है तो स्लिगॉ केवल विकसित हो सकता है खेल में, बारिश यादृच्छिक होती है, लेकिन निम्नलिखित क्षेत्रों में होने की संभावना अधिक होती है:
    • पोकेमोन "एक्स" और "वाई" में, में मार्ग (मार्ग) 8, 10, 14, 15, 16, 1 9 और 21 और शालौर, किलाउड और कौरियवे में। बारिश को तुरंत दिखाई देने या तुरंत होने में लंबा समय लग सकता है धैर्य रखें, अभी या बाद में एक आंधी दिखाई देगी। अपने समूह में स्लिगगो को रखें और बारिश का इंतजार करते हुए अन्य चीजों की कोशिश करें। जब संभवत: कम से कम उम्मीद की जाती है तो वह शायद बदल जाएगी।
    • पोकेमोन अल्फा नीलम और ओमेगा रूबी में, यह हमेशा की उच्च वनस्पति में बारिश हो रही है रूट 120, इन खेलों में स्लिगगो को विकसित करने के लिए यह सही जगह बना रही है
    • "वर्षा नृत्य" या "बूंदाबंदी" कौशल द्वारा बनाई गई बारिश विकास को सक्रिय नहीं करेगी। बारिश प्राकृतिक होना चाहिए
  • पिक्चर का शीर्षक स्लोग्गो चरण 3
    3
    बारिश में स्लिगगो के साथ स्तर बढ़ाएं ताकि यह गुड्रा में विकसित हो। आप एक ऐसी लड़ाई में प्रवेश कर सकते हैं जो स्लिगगो को विकसित करने या उसे "दुर्लभ कैंडी" बनाने के लिए पर्याप्त अनुभव प्रदान करता है, जो उसे तुरंत स्तर बढ़ाएगा। वैसे भी, Sliggoo कम से कम स्तर 50 होना चाहिए विकसित होने से पहले।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com