IhsAdke.com

कैसे एक Ponyta विकसित करने के लिए

श्रृंखला में पेश किए गए पहले 151 अनोखे पोकेमों में से एक पॉनीता है। यह फ़्रैंचाइज़ का सबसे ज्ञात फायर प्रकार है और यह गेम संस्करण की बातों पर सबसे अधिक पसंदीदा है। पोनीता मूल रूप से आग का एक घोड़ा है, जिसमें उसके माने और पूंछ में आग लगती है, और एक सफेद शरीर है। पोंनेटा एक दूसरे सुंदर स्वरूप में भी विकसित हो सकता है: रैपिडाश पॉनीता को विकसित करने के लिए कोई विशेष तकनीक नहीं है - आपको जो भी करना है, वह अपने स्तर को बढ़ाने के लिए है।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक, Evolve Ponyta चरण 1
1
आग के खिलाफ कमजोर प्रकार से लड़ने से आसानी से अपना स्तर बढ़ाएं। आग के खिलाफ कमजोर प्रकार के पौधे (जैसे बल्बसौर, बेलस्प्रेड), कीट (पार्सेकट, क्रेतापी), बर्फ (ड्यूगोंग, अबमासॉवन), और स्टील (स्टीलिक्स, अगग्रोन) हैं। युद्ध में इन प्रकारों में से किसी पर हमला करते हुए पॉनीता जैसे आग प्रकार सामान्य नुकसान को दो बार मार देंगे, जिससे आप आसानी से जीत हासिल कर सकते हैं और तेजी से ऊपर उठ सकते हैं।
  • पॉनीटा केवल 40 के स्तर पर पहुंचने पर रैपिडैश के लिए विकसित होगा, इसलिए पोकीमॉन की लड़ाई जल्दी और आसानी से जीतने से प्रक्रिया को गति देगा।
  • पिक्चर का शीर्षक, Evolve Ponyta चरण 2
    2
    लड़ने वाले प्रकार से बचें जो आग के खिलाफ मजबूत हैं आग के खिलाफ मजबूत प्रकार पानी (जैसे स्क्वर्टले और ग्याराडोस), रॉक (ओनीक्स, गेओड्यूड) और मिट्टी के प्रकार (डिज़लेट, दुग्त्रियो) हैं। अगर पॉनीता को इन प्रकार के पोकीमोन से कोई हमला मिलता है, तो यह सामान्य नुकसान को दोगुना भुगतना पड़ेगा।
    • यहां तक ​​कि निम्न प्रकार के पोकेमोन पोनीता को हरा सकते हैं इसलिए, यदि आप इनमें से किसी भी तरह का सामना करते हैं, तो पोनीता को पॉके बॉल पर वापस कॉल करें या समय और हिमाचल प्रदेश को बचाने के लिए लड़ाई से भाग जाएं।
  • पिक्चर का शीर्षक, Evolve Ponyta चरण 3



    3
    लड़ाई के लिए कई औषधि लाओ आपके साथ कई औषधि होने से बहुत समय बचाएगा क्योंकि आपको पोंटा नामक केंद्रों में पोनीटा को ठीक करने के लिए शहरों में वापस नहीं जाना होगा। जब पॉनीता का एचपी नीचे है, तो अपना बैग खोलें (प्रारंभ बटन दबाकर) और अपने स्वास्थ्य को बहाल करने के लिए एक पॉनीटा औषधि का उपयोग करें
  • पिक्चर का शीर्षक, Evolve Ponyta Step 4
    4
    हालात की स्थिति का इलाज करने वाले आइटम लाएं कुछ पोकेमॉन की क्षमता है जो उनके विरोधियों को प्रभावित करती है, लड़ाई के बाद भी। "सिंग" या "पॉज़न स्टिंग" जैसी क्षमताओं को आपका पोकेमोन नींद या युद्ध के बाद भी जहर छोड़ सकता है। ऐसी परिस्थितियों में पॉनीटा को छोड़कर आप या तो लड़ाई में बेकार हो सकते हैं या धीरे-धीरे अपने सभी हिट पॉइंटों को हटा सकते हैं।
    • "जागृति" और "एंटीडॉइट" जैसे आइटम क्रमशः नींद या जहर की स्थिति को दूर करते हैं, और औषधि (चरण 3) के रूप में उपयोग किया जाता है।
    • राज्य चिकित्सा आइटम केवल आपके पोकेमोन की अवस्था को हटा दें और अपने हिट पॉइंट को पुनर्स्थापित न करें। पनीता के स्वास्थ्य को बहाल करने के लिए आपको अभी भी औषधि की आवश्यकता होगी
  • पिक्चर का शीर्षक, Evolve Ponyta चरण 5
    5
    पोनीता को दुर्लभ कैंडीज खाएं यदि आप पॉनीटा का स्तर इतनी मेहनत से नहीं बनाना चाहते हैं, तो आप दुर्लभ कैंडीज का उपयोग कर सकते हैं। इन वस्तुओं को किसी भी पॉकेमैन का स्तर तुरन्त मिलता है, बिना किसी भी अनुभव अंक हासिल करने के लिए।
    • यह विकल्प समय बचाने के लिए एकदम सही है, लेकिन खेल के प्रत्येक संस्करण में केवल दुर्लभ कैंडीज उपलब्ध हैं, इसलिए पोनीता के स्तर को केवल 40 स्तरों का उपयोग करके केवल दुर्लभ कैंडीज का उपयोग करना असंभव है।
  • युक्तियाँ

    • जब पॉनीता स्तर 40 तक पहुंचता है, तो यह स्वचालित रूप से रैपिडाश में विकसित हो जाएगा। आप बी बटन दबाकर विकास प्रक्रिया को रद्द कर सकते हैं, जबकि एके परिवर्तित हो जाता है। आप 40 स्तर पर इस प्रक्रिया को रद्द करने के बाद पॉनीटा हर बार ऊपर उठाने की कोशिश करते रहेंगे
    • पोनिटा अभी भी फायर स्पिन और फायर ब्लास्ट जैसी विशेष प्रकार की अग्नि-प्रकार की चालें जानने के लिए, रैपिडाश में विकसित किए बिना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com