IhsAdke.com

कैसे Azurill विकसित करने के लिए

Azurill

, एक अजीब बात है पोकीमॉन फेयरी प्रकार का, श्रृंखला का 298 वां प्राणी है यह खेल की तीसरी पीढ़ी में शुरू किया गया था (संस्करण गहरे लाल रंग का, नीलम, पन्ना, आग लाल और पत्ता हरा)। कि पोकीमॉन उसके पूंछ की नोक पर उसके शरीर के लगभग बराबर आकार के साथ नीले रंग का एक बड़ा क्षेत्र है। Azurill प्रसिद्ध में विकसित कर सकते हैं Marill.

चरणों

पिक्चर का नाम एवलवे एज़ूरिल चरण 1
1
की कमजोरियों को जानें Azurill. जबकि उनके विकसित रूपों का हिस्सा जल है, Azurill यह एक है पोकीमॉन फेयरी प्रकार की, और इसलिए जहर प्रकार से अधिक नुकसान प्राप्त करता है (जैसे कि Koffing और Ekans) और धातुई (Steelix और skarmory)। अपने इस्तेमाल से बचें Azurill चेहरा करने के लिए पोकीमॉन इन दो प्रकार के
  • पिक्चर का नाम एवलवे एज़ूरिल चरण 2
    2
    के resistances पता है Azurill. दूसरी तरफ, Azurill ड्रैगन प्रकारों के खिलाफ एक उच्च प्रतिरोध (Dratini और Dragonair)। Azurill इस तरह के किसी झटके के नुकसान को समाप्त कर देता है



  • पिक्चर शीर्षक एवलव्यू अज़ूरिल चरण 3
    3
    सामने में पोकीमॉन निम्न स्तर Azurill यह एक है पोकीमॉन बच्चा और पहले तीन तरीकों से है, इसलिए उच्च-स्तरीय विरोधियों के खिलाफ लड़कर जोखिम में डालकर बचें।
  • पिक्चर का नाम एवल्व एज़ुरिल चरण 4 रखा गया है
    4
    अपनी खुशी बढ़ाएं Azurill. खुशी का स्तर एक की अंतरंगता को मापता है पोकीमॉन अपने कोच के साथ आपकी खुशी को बढ़ाने का एक तरीका Azurill कमाल साइन की तरह सामान तैयार कर रहा है पोकीमॉन जो मित्रतम स्टाफ है)।
    • आपके पोकीमॉन जैसे ही यह 220 के बराबर खुशी का एक स्तर तक पहुंचता है, विकसित हो जाना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप किसी को कैप्चर करने वाले हैं Azurill जंगली, एक के बजाय एक दोस्ताना गेंद का उपयोग करें Poké आम गेंद - यह 200 से बढ़कर खुशी के स्तर को बढ़ाता है पोकीमॉन पर कब्जा कर लिया।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com